अवांछित पूल कैसे भरें

एक स्विमिंग पूल को निकालना अनपेक्षित समस्याओं का कारण हो सकता है। पानी निकालने के बाद पूल जमीन में एक विशाल जहाज की तरह होगा, कि बाद के हालात के अनुसार, इसे नष्ट करना शुरू हो सकता है और पड़ोसी घरों की नींव तक भी समस्याएं पैदा कर सकता है। यहां एक सरल तरीका है जो अवांछित पूल के वजन से मुक्त होने के लिए कार्य करता है।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक में एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 1 भरें
1
पानी निकालें ऐसा करो जब जमीन सूख जाती है, ताकि कटाव से बचें। यदि पानी में क्लोरीन या अन्य हानिकारक रसायनों शामिल हैं, तो इसे एक उपयुक्त स्थान पर निकालें जो इन पदार्थों से क्षतिग्रस्त नहीं होगा।
  • चित्र भरें एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 2
    2
    पूल के निचले हिस्से में छेद बनाने के लिए एक जैकमर, हथौड़ा या अन्य का उपयोग करें और भविष्य में जल को निकालने की अनुमति दें।



  • चित्र भरें एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 3
    3
    बाहरी कंक्रीट के फर्श, टाइल और पूल के चारों ओर सीमेंट निकालें और आपके द्वारा बनाए गए छेदों पर पूल के अंदर सामग्री फेंकें।
  • चित्र भरें एक अवांछित में ग्राउंड पूल चरण 4
    4
    कुचल चट्टानों की एक परत के साथ पुरानी सीमेंट को कवर करें और फिर रेत या पृथ्वी की एक परत के साथ, यदि संभव हो तो बफर सब कुछ यदि आप कुछ पौधे लगाने की इच्छा रखते हैं, तो गुणवत्ता वाले जमीन का एक शीर्ष स्तर का उपयोग करें
  • चेतावनी

    • यदि कुचल चट्टानों और रेत का उपयोग करने के बजाय आप केवल सीमेंट का उपयोग करेंगे, तो इसे जमीन को स्थिर करने के लिए कम से कम एक साल का समय दें, और ध्यान रखें कि यह थोड़ी सी सिकुड़ सकती है। अच्छा गहराई प्राप्त करने के लिए बहुत सारे छेद बनाने या पूल के नीचे पूरी तरह से टूटना सुनिश्चित करें। स्थानीय कानूनों से परामर्श करें कि आप उन सामग्रियों के बारे में सुनिश्चित करें, जिन्हें आप मैदान में छोड़ सकते हैं, जैसे कि सीमेंट या प्लास्टिक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com