हॉट टब के फ़िल्टर को कैसे साफ करें I

जैकुजी या जैकुजी का फिल्टर माइक्रोबियल प्रसार के लिए उपजाऊ जमीन है। नियमित रूप से सफाई और फिल्टर बदलते दो कार्यों को बैक्टीरिया के प्रसार को सीमित करने और भँवर पंप के उपयोगी जीवन को लम्बा खींचने के लिए आवश्यक हैं। गंदा फिल्टर प्रवाह को प्रतिबंधित करते हैं, जो टैंक के कामकाज को सीमित करता है और समस्याओं का कारण बन सकता है, जिससे लीक से बदलाव पंप हो सकता है।

सामग्री

कदम

स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
हर दो हफ्ते में, आपको गंदगी के निशान निकालने के लिए हाइड्रोमासेज फ़िल्टर को अच्छी तरह से कुल्ला करना चाहिए जैसे कि मृत कोशिकाओं, बाल और पत्तियां प्रत्येक दो महीनों के बाद, फिल्टर को संतृप्त होने वाले तेलों को निकालने के लिए अधिक से अधिक सफाई की आवश्यकता होती है और इसके माध्यम से जल प्रवाह प्रतिबंध होता है।
  • स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2



    गर्म पानी और पूरी रात के लिए उपयुक्त उत्पाद पर आधारित समाधान में पूरे फिल्टर को विसर्जित करें। पूल या हाइड्रोमोसेज दुकान में फिल्टर को साफ करने के लिए आप दानेदार या तरल समाधान खरीद सकते हैं।
  • स्वच्छ एक स्पा फ़िल्टर चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    फिल्टर को रातोंरात सोखने के बाद, इसे ध्यान से कुल्ला करना सुनिश्चित करें। फ़िल्टर में फंसे डिटर्जेंट फॉस्फेट के माध्यम से पानी को अशुद्ध कर सकता है या यह इस प्रदूषण के कारण टैंक में फोम कर सकता है।
  • टिप्स

    • किसी विशेष दुकान में एक फिल्टर क्लीनर खरीदने के बजाय, आप उसी उद्देश्य के लिए डिशवैशर डिटर्जेंट का उपयोग कर सकते हैं। इस उत्पाद में वसा और तेल निकालने का कार्य है - इसके अलावा, यह फोमिंग नहीं है। व्यवहार में, फिल्टर को साफ करने के लिए एक विशेष समाधान के रूप में इसके समान लक्षण हैं।
    • बड़े फिल्टर को विसर्जित करने के लिए एक नया प्लास्टिक कचरा कैश का उपयोग करने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com