बेहतर ट्राइसेप्स कैसे प्राप्त करें

बहुत से लोग अपने तनेजाओं के महत्व को कम महत्व देते हैं, विशेष रूप से मछलियां को प्राथमिकता देते हैं। बाहुओं को मछलियां से ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है, इसलिए कमजोर ट्राइसप्स होने पर एक बाधा बन सकती है तीक्ष्ण ऊपरी बांह में मछलियां के विपरीत मांसपेशी है, और इसे झुकने के बाद हाथ को सीधा करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जिमनास्टों के पास मजबूत ट्रीप्सप्स होना चाहिए, क्योंकि वे कलाबाजी के अभ्यासों का अभ्यास करते हैं। उदाहरण के लिए, पीठ फ्लिका फ्लैक के दौरान निचले अंगों के साथ एक धक्का होता है, जबकि ऊपरी अंग पीछे पीछे की ओर होते हैं, और फिर सीधी ओर पीछे होते हैं।

कदम

विधि 1

दंड
बेहतर शीर्षक प्राप्त करें
1
अपने पैरों पर सीधे और एक साथ अपने पैरों पर लेट जाओ कंधे के स्तर पर अपने फ्लैट हथेलियों को फर्श पर रखें आपकी बाहों को अपने कोहनी के ऊपर झुका जाना चाहिए। वे शरीर के किनारों को इंगित कर सकते हैं, इस मामले में आपको उन्हें अपनी छाती की ओर झुका जाना होगा। अब आगे बढ़ो, यह ट्रिपेप्स के लिए एक झुका है। दस पुनरावृत्तियों की श्रृंखला के साथ शुरू करें, या पांच अगर यह बहुत थका हुआ लगता है व्यायाम हर बार पांच की संख्या बढ़ाएं क्योंकि व्यायाम आसान हो जाता है
  • बेहतर शीर्षक प्राप्त करें
    2
    धक्का-अप के लिए सामान्य स्थिति से शुरू करें, लेकिन हथियारों को सपाट किए बिना। जब तक आप अंगूठे और अग्रदूतों की युक्तियों को स्पर्श न करें, फर्श पर एक त्रिकोण या पतंग बनाते हैं अपने हथेलियों को सपाट रखो जैसा कि आप करते हैं अब गिरावट करें फिर, यह पांच पुनरावृत्ति के साथ शुरू होता है और धीरे-धीरे पांच से बढ़ता है, जैसा कि पहले।
  • विधि 2

    डम्बल
    छवि का शीर्षक बेहतर पागल होना चरण 3
    1
    अपनी फिटनेस के लिए उपयुक्त डंबेल प्राप्त करें, शुरू में 5 किलो के हैंडलर तक सीमित होता है। इसे अपने हाथ में पकड़कर, अपना हाथ सीधे बढ़ाएं, फिर इसे गुना करें ताकि आपके सिर के पीछे हैंडल लटकाए। फिर हाथ उठाएं, अधिक प्रभाव प्राप्त करने के लिए, धीमी और नियंत्रित आंदोलन करें। एक बार फिर से, पांच से शुरू करें और अपनी कसरत को तेज करें क्योंकि आपकी मांसपेशियों में वृद्धि होती है।



  • बेहतर ट्रिस्कप्स प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    2
    एक पैर पर घुटने, हाथ रखो जो मल या अन्य समर्थन पर हैंडल नहीं रखता है। हाथ रखे हुए हैंडल को नि: शुल्क और आराम से लटकाएं। अब, कोहनी को मोड़ लें ताकि हाथ का ऊपरी भाग मंजिल के समानांतर हो। अपने पूरे हाथ को सीधा करें, यदि प्रयास पूरी तरह से विस्तारित होने पर प्रयास सबसे अच्छा है, तो आप इसे अच्छी तरह से कर रहे हैं यदि नहीं, तो भारी बोझ खोजें या अपनी स्थिति जांचें। पांच से शुरू करो और बढ़ती मांसपेशियों के साथ समय-समय पर बढ़ोतरी करें
  • टिप्स

    • अपने आप को बहुत ज्यादा मत न करें, आपको अपनी सीमाएं जानना चाहिए। यदि आपके पास बहुत सी कठिनाई है, तो एक श्रृंखला करो और वहां रोकें, यदि आप नहीं करते हैं, तो आपके पास एक ट्रिपेस अनुबंध होगा, जो आपको तत्काल भविष्य में व्यायाम को दोहराए जाने से रोक देगा।
    • संतुलित आहार का पालन करें जैसा कि सभी अभ्यासों के साथ, यदि आप उन्हें प्रभावी होना चाहते हैं, तो आपको स्वस्थ खाना चाहिए, कैसे पढ़ें स्वस्थ खाने, अधिक जानने के लिए
    • हमेशा उन मांसपेशियों को गर्म करें जिन पर आप काम कर रहे हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो आप अपने आप को मांसपेशियों में तनाव के जोखिम से उजागर करते हैं, जो कि न केवल बहुत ही दर्दनाक है, बल्कि वह मांसपेशियों को लंबे समय तक उपयोग में लाएगा। गर्म करने के लिए, कुछ गर्म अप करने के लिए कुछ समय और खिंचाव का अभ्यास करें, पूरी तरह से सुरक्षित हो।
    • कार्डियो, कार्डियो, कार्डियो! उन परिणामों के आधार पर जो आप प्राप्त करना चाहते हैं, आप पहले से ही इस तरह के व्यायाम को अपनी रूटीन में शामिल कर सकते हैं। पूरा नाम कार्डियोवस्कुलर व्यायाम है, जो हृदय और रक्त वाहिकाओं को जोड़ता है, क्योंकि यह हृदय और रक्त वाहिकाओं को आपके शरीर में काम करता है। मूल रूप से यह वसा जलता है, इसलिए यदि आप अपने triceps पर सभी काम से परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको सूट में साँप की तरह वसा से छुटकारा पाना होगा, क्योंकि बाली की तरफ मछलियों की तरह स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दी जाती है।

    चेतावनी

    • एक बार फिर सावधानी से इन अभ्यासों का अभ्यास करके अपने आप को चोट नहीं डालना, शांति से आगे बढ़ें। व्यायाम धीमी है, बेहतर होगा, और आप को अपने आप को चोट नहीं पहुंचाने का अतिरिक्त फायदा होगा।

    संबंधित विकी

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com