कैसे एक जैकेट फेंक करने के लिए

सभी सफल मछुआरों में एक चीज समान है: वे चारा मछली की देशी प्रजाति जानते हैं। एकमात्र समस्या यह है कि फँसाना चाहे आमतौर पर बहुत महंगे हैं - या कम से कम वे हैं जहां बड़ी मछली वास्तव में फ़ीड करते हैं आप की आवश्यकता के लिए खुद को बहुत देर हो सकती है: शायद आप अपने शेड्यूल पर देर कर रहे हैं या आप और अधिक पैसा नहीं खर्च कर सकते हैं सबसे प्रभावी तरीका है कि आप तुरंत परिणाम प्राप्त करने की अनुमति देता है एक जैकेट फेंकना इसका उपयोग करना मुश्किल लग सकता है, लेकिन थोड़ा अभ्यास के साथ, आप एक वास्तविक विशेषज्ञ बन जाएंगे वास्तव में, एक बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो आप किसी भी मछली पकड़ने के भ्रमण की शुरुआत में पहली बार एक बाल्टी फेंक सकते हैं, जबकि बाल्टी के साथ आप पूरी तरह से भरी हुई बाल्टी बरकरार रहेगी। यदि आप बाएं हाथ वाले हैं, तो जैकेट को फेंकने के लिए आपको हाथों की दिशा को उलट करना होगा।

सामग्री

कदम

1
अपनी बाईं कलाई के लिए हाथ रेखा लूप संलग्न करें ज्यादातर जैकेट एक समायोज्य हाथ की अंगूठी के साथ बेचा जाता है। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि यह तंग होने के लिए पर्याप्त है आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह इसे वसूल करने में सक्षम किए बिना झील के बीच में अपनी महंगे जैकेट लॉन्च करना है। बेशक, आप यह भी कर सकते हैं, लेकिन किसी भी मामले में आप बहुत समय खो देंगे!
  • 2
    नेटवर्क और लाइन जारी करें इस बिंदु पर नेट से जुड़ी एकमात्र चीज आपके बाईं कलाई से संलग्न हैंड लाइन लूप होना चाहिए।
  • 3
    हाथ से रेखा लें और बाएं हाथ के चारों ओर 30 से 40 सेमी के बीच अलग-अलग सर्पिल बनाएं। सर्पिल आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे जैकेट के आकार पर निर्भर करेगा - छोटी लाइनों को कम वाइंडिंग की आवश्यकता होती है। आम तौर पर, छोटे जैकेट, इसे संभालना और इसे फेंकना आसान होगा।
  • 4
    अपने बाएं हाथ से जाल के एक छोर को पकड़ो, हथेली का सामना करना पड़ यह अंत नेट के उच्चतम हिस्से से मेल खाती है, जहां रस्सी सिलेंडर अच्छी तरह से गुना जाता है, एक आदेश अंत बनाते हैं।
  • 5
    बाएं हाथ के चारों ओर एक सर्पिल बनायें जो नेट के हिस्से का उपयोग करते हैं जो ऊपरी छोर से ठीक नीचे है। सबसे पहले, नेट ऊपर की तरफ गुना करें। फिर, अपने हाथ रेखा से आपके द्वारा बनाए गए लोगों के थोड़े बड़े दौर को बनाएं
  • 6
    अपने दाहिने हाथ से शेष जाल को दो में विभाजित करें जैसे ही आप इसे अपने दाहिने हाथ से पास करते हैं, उसे बिना हाथ में लीड वजन (नीचे) और सर्पिल (शीर्ष) के अंत के बीच इसे पकड़ो।
  • यदि आपने यह अच्छा किया है, तो आपके दाहिने हाथ में जाल के अंत में आधा भुजाओं का आधा होना चाहिए।



  • 7
    बाएं अंगूठे के चारों ओर अपने दाहिने हाथ में जाल का आधा भाग लें, पूरे जाल को अपने बाएं हाथ में स्थानांतरित करें। सुनिश्चित करें कि आप सर्पिल को अच्छी तरह से पकड़ते हैं, और ऐसा करते समय अपनी कलाई को बंद कर देते हैं, ताकि नेट के दो हिस्सों को एक दूसरे का पता नहीं लगाया जा सके।
  • यदि आपने यह अच्छी तरह से किया है, निचले भाग, जहां सीसा भार स्थित हैं, तो अलग ऊंचाई पर स्थित दो अलग-अलग बवासीर होनी चाहिए।
  • विशेष रूप से, आप जिस बाएं अंगूठे के चारों ओर घूमते हैं, वह छोटा ढेर दूसरे की तुलना में लम्बा होना चाहिए।
  • 8
    निचले भाग को ढूँढें जहां ढेर ऊपर से नीचे तक संक्रमण बना देता है और इसे आपके दांतों के साथ रखता है। यह सबसे सुखद कदम नहीं होगा, लेकिन यह भी बहुत गुस्सा नहीं है या तो। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आपके पास अभी भी एक विकल्प है:
  • इसे अपने बाएं कंधे पर फेंकना आप इसे करने के लिए जैकेट के नीचे के एक छोटे से अधिक का उपयोग करना होगा - लेकिन अंतर एक बहुत कुछ नहीं होना चाहिए। इसे फिसल किए बिना, बाएं कंधे पर आराम से आराम करना चाहिए।
  • 9
    अपने मुंह से गिरने वाली रेखा के हिस्से को पकड़ने के लिए अपने दाहिने हाथ को सुरक्षित रखें इसे थोड़ा ऊपरी और अंगूठी की उंगली के बीच दाएं हथेली ऊपर की तरफ लें।
  • 10
    छोटी उंगली और अंगुली की उंगली के बीच की रेखा पकड़ना, अंगूठे के चारों ओर लपेटा जा रहा है, अभी भी शुद्ध का आधा हिस्सा ले लो। आपको चरण 7 में अपने बाएं अंगूठे पर रखे शीर्ष ढेर को पकड़ना होगा।
  • 11
    अपने कूल्हों के चारों ओर अपने शरीर की बारी, अपने पैर की उंगलियों आगे की ओर इशारा करते हुए, और जैकेट शुरू करने के लिए एक शॉट ले। इसे उतारो जैसे कि यह एक रील है, सही मोड़, और जब आपके सभी द्रव्यमान अपने पैरों के समान दिशा का सामना कर रहे हैं, तो सब कुछ (विशेष रूप से आपके दांतों के साथ) को छोड़ दें।
  • चलो एक केन्द्रापसारक बल के माध्यम से अनलॉक करते हैं नेट को लॉन्च करने के लिए बहुत अधिक बल का प्रयोग न करें। गोल्फ स्विंग से प्रेरित होकर: आपका आंदोलन सरल और स्वाभाविक होगा, बेहतर परिणाम होगा
  • जब आप नेट जारी करते हैं, तो अपना हाथ बढ़ाया जाना याद रखें आपको फ्रिज़बी फेंकने की तरह इसे खींचने की ज़रूरत नहीं होगी - यह पहले से ही बढ़ाया जा सकता है, और फिर सही स्थिति में बस जैकेट को छोड़ दें।
  • 12
    नेट घड़ी के रूप में यह दक्षिणावर्त चलता है और खुद को पानी पर स्थित होता है। इसे सिंक कर दें और फिर इसे लाइन में खींचें और अपनी कड़ी मेहनत के फल एकत्र करें, आप देखेंगे कि अब आपको चारा नहीं चाहिए!
  • चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि आप एक ठोस सतह पर हैं यदि आप अपने पैरों में पर्याप्त ताकत नहीं करते हैं तो आप अच्छे फेंकने में सक्षम नहीं होंगे, इसलिए उन्हें फर्म की सतह पर निर्भर होना पड़ेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com