एक वैन पर रिमोट कंट्रोल के साथ एक केंद्रीय लॉकिंग सिस्टम कैसे स्थापित करें

वर्तमान में अतीत की तुलना में बहुत अधिक कारें हैं जो अत्यधिक तकनीकी सामानों से बेचे या सुसज्जित हैं। वायंस ऑटोमेकर द्वारा पहले से ही स्टीरियो से सीडी प्लेयर और डीवीडी के साथ मोबाइल फोन के लिए हाथों से मुक्त सिस्टम में सब कुछ से लैस हैं। रिमोट कंट्रोल वाला रिमोट कंट्रोल वाला सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम चाबियाँ का उपयोग किए बिना दूरी के दरवाजे खोलने और बंद करने की अनुमति देता है। इस प्रणाली को आपकी वैन पर स्थापित करने के लिए ये निर्देश दिए गए हैं।

कदम

एक ट्रक चरण 1 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आपको कौन सी विशेषताएं हैं इस परियोजना में प्रवेश करने से पहले, आपको उन उपकरणों का मूल्यांकन करना चाहिए जो आपकी जरूरतों को पूरा करता है। रिमोट लॉकिंग सिस्टम केवल चालक के दरवाजे पर या सभी चारों पर ही माउंट किया जा सकता है - सुनिश्चित करें कि आप आपके सिस्टम के विवरण को जानते हैं जो आपके लिए सही है।
  • एक ट्रक चरण 2 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    मॉडल के बारे में कुछ ऑनलाइन शोध करें विभिन्न प्रणालियां विभिन्न विशेषताओं से लैस हैं, लेकिन आपको सबसे लोकप्रिय या व्यापक के लिए अधिक खर्च करने के लिए तैयार रहना होगा। विभिन्न वेबसाइटों और विभिन्न चर्चा मंचों कि आपके possesso- में वैन के विशिष्ट मॉडल के लिए इन पद्धतियों पर चर्चा के अलावा तो सबसे विस्तृत जानकारी दोनों के बारे में संभव प्राप्त कर जाँच करें।
  • एक ट्रक चरण 3 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सलाह के लिए डीलर से पूछिए आप कर सकते हैं, तो डीलर जहां वाहन खरीदा पता करने के लिए केंद्रीकृत प्रणाली किस ब्रांड अधिक अनुकूलन भी स्थापना लागत निर्माता के मूल काम करता है और के संबंध में कुछ जानकारी प्रदान करना चाहिए से संपर्क करें।



  • एक ट्रक चरण 4 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    4
    यदि आपके पास मैकेनिक्स का अच्छा ज्ञान है, तो आप स्वयं को विधानसभा प्रदान कर सकते हैं
  • निर्देश पढ़ें सेंट्रल लॉकिंग प्रणालियों के सभी मॉडल समान नहीं हैं - आपको मैन्युअल से परामर्श करना होगा कि आपने खरीदी गई चीज़ों की सटीक सीमाएं और विनिर्देश
  • वाहन बैटरी को डिस्कनेक्ट करें - यह एक आवश्यक विवरण है, क्योंकि यह काम के दौरान किसी भी छुट्टी और बिजली के झटके से बचा जाता है।
  • डैशबोर्ड के नीचे संयंत्र कनेक्ट करें, सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से सुनिश्चित करने के लिए कि यह तारों से अलग हो जाते हैं नहीं है भी fascette- ब्लॉक केबल संबंधों के साथ अन्य सभी झूलते तारों के साथ सुरक्षित है बना रही है। जांचें कि प्रणाली उस जगह पर है जहां यह अन्य प्रणालियों, जैसे एयर कंडीशनिंग या ब्रेक में हस्तक्षेप नहीं कर सकती है
  • रंगीन कोड का पता लगाने के लिए वैन के रखरखाव मैनुअल को पढ़ें, जो केबलों के लिए उपयोग किया गया था जो कि दरवाज़े की कुंडी तंत्र को नियंत्रित करता है। एक बार केबल्स को पहचान लिया गया है, तो उन्हें एक लॉल्डिंग सिस्टम के साथ उचित रूप से जोड़ा जा सकता है, विद्युत कनेक्शन और वेल्डिंग सुरक्षा की गारंटी करने के लिए, चिपकने वाली टेप इन्सुलेट के साथ केबलों को हवा दें।
  • केंद्रीय लॉकिंग सिस्टम को लगातार संचालित होना चाहिए इग्निशन तारों विद्युत ऊर्जा का एक स्रोत है जो वाहन रखरखाव मैनुअल से परामर्श करके और स्थापना के लाल चरण के तार को मिलाकर आसपास के क्षेत्र में स्थित है।
  • एक ट्रक चरण 5 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    जांचें कि यह काम करता है यह सुनिश्चित करने के लिए कि नई प्रणाली पूरी तरह से चालू है, खोलें और दरवाज़े के ताले बंद करें।
  • एक ट्रक चरण 6 में रिमोट कीलाल एंट्री सिस्टम स्थापित करें शीर्षक वाला छवि
    6
    अधिक सुविधा के लिए आप एक नियंत्रण के साथ रिमोट कंट्रोल भी तैयार कर सकते हैं जो दूरी से भी वैन इंजन शुरू करते हैं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • संबंध
    • वेल्डर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com