कैसे एक कार की कुंजी प्रोग्राम करने के लिए

इलेक्ट्रॉनिक चाबियाँ आराम से हैं और चोरों से कार को सुरक्षित रखती हैं। सौभाग्य से, इनमें से कई चाबियाँ और रिमोट कंट्रोल को घर पर प्रतिस्थापित और क्रमादेशित किया जा सकता है। आगे बढ़ने के लिए, एक कार्यशील कुंजी के साथ इंजन को प्रारंभ करें, फिर एक को प्रोग्राम पर उपयोग करें या रिमोट कंट्रोल पर बटन दबाएं यह समस्याओं के बिना काम करना चाहिए, लेकिन अगर ऐसा नहीं है, कार और एक डीलर या ताला बनानेवाला की चाबी लाने के लिए।

कदम

विधि 1

कार्यक्रम एक कुंजी
एक कार कुंजी चरण 1 कार्यक्रम का शीर्षक छवि
1
चालक की सीट पर बैठो वाहन के सिस्टम में चाबियाँ कनेक्ट करने में सक्षम होने के लिए आपके पास इग्निशन लॉक तक पहुंच होना चाहिए। संभवतया आपको तीसरी बार इस कार्यक्रम में प्रोग्राम या मरम्मत करने में सक्षम होने के लिए दो कार्य करने की आवश्यकता है, अतिरिक्त निर्देशों के लिए रखरखाव मैनुअल से परामर्श करें।
  • अपनी कार के ब्रांड और मॉडल को टाइप करके एक ऑनलाइन खोज करें - ऐसा करके, आप अपनी कार की कुंजी प्रोग्राम करने की सटीक प्रक्रिया पा सकते हैं
  • कई नए मॉडल चाबियों के साथ आते हैं ट्रांसपोंडर सबसे अच्छा। इन्हें डीलर द्वारा या लाइसेंस प्राप्त लॉकस्मिथ द्वारा क्रमादेशित किया जाना चाहिए क्योंकि वे विशेष रूप से एक वाहन से जुड़े हैं और एंटी-चोरी डिवाइस हैं
  • प्रोग्राम शीर्षक एक कार कुंजी चरण 2
    2
    इग्निशन लॉक में प्रोग्राम की गई कुंजी डालें। इसे अभी भी एक पल के लिए छोड़ दें अन्य दो को कॉकपिट में रखें ताकि आपके पास आसानी से पहुंच हो, क्योंकि आपको वाहन प्रोग्रामिंग मोड को सक्रिय करने के लिए तेज़ी से आगे बढ़ना होगा - सुनिश्चित करें कि आप उस कुंजी से काम कर रहे कुंजी को पहचानते हैं "अछूता"।
  • प्रोग्राम शीर्षक एक कार कुंजी चरण 3
    3
    कार को चालू और बंद करें उस स्थिति को घुमाएं जो आपने इग्निशन लॉक में रखा है "पर" इलेक्ट्रिकल सिस्टम को सक्रिय करने के लिए इंजन शुरू करने के बिना, इसे वापस तुरंत आरंभिक स्थिति में लाएं ताकि कार निकल जाए।
  • प्रोग्राम शीर्षक एक कार कुंजी चरण 4
    4
    दूसरी सक्रिय कुंजी के साथ प्रक्रिया को दोहराएं आपके पास पहले एक को निकालने के लिए लगभग पांच सेकंड हैं, दूसरे को लें और इसे इग्निशन लॉक में डालें। इंजन को शुरू करने के बिना, विद्युत प्रणाली को प्रारंभ करें, और स्थिति की कुंजी लौटाएं "बंद"।
  • प्रोग्राम एक कार की कुंजी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    तीसरे कुंजी दर्ज करें और चालू करें इस बिंदु पर, आपके पास क्रमादेशित होने वाले दूसरे को बदलने के लिए लगभग दस सेकंड होते हैं। इसे स्टार्टअप ब्लॉक में प्रवेश करने के बाद इसे जल्दी से चालू करें और, एक सेकंड के बाद, इसे अपनी प्रारंभिक स्थिति में वापस लाएं - इसे अभी बाहर खींचें नहीं
  • एक कार कुंजी चरण 6 कार्यक्रम का शीर्षक छवि
    6
    जब तक सुरक्षा प्रकाश नहीं आता तब तक प्रतीक्षा करें डैशबोर्ड पर नज़र रखें, जब प्रकाश रोशन करता है - यह लगभग तीन सेकंड के लिए सक्रिय रहना चाहिए। संभवत: आपको उस कुंजी की चाबियाँ दबाएं, जो कि आप प्रोग्राम करना चाहते हैं- अंत में, ब्लॉक से कुंजी लें और इसे आज़माएं
  • विधि 2

    कार्यक्रम रिमोट कंट्रोल
    प्रोग्राम शीर्षक एक कार कुंजी चरण 7
    1
    जगह में प्रज्वलन बारी "पर"। कुंजी के साथ चालक की सीट पर बैठो और हाथ में रिमोट कंट्रोल - सभी दरवाजों को बंद करें, ब्लॉक में कुंजी डालें और इंजन को चालू किए बिना, इसे शुरू की स्थिति में बदल दें।
    • अपने वाहन के लिए विशिष्ट प्रक्रियाओं के बारे में पता लगाने के लिए रखरखाव मैनुअल या कार निर्माता की वेबसाइट से परामर्श करें - प्रोग्रामिंग के तरीके गाड़ी बनाने के आधार पर अलग-अलग होते हैं।
  • प्रोग्राम एक कार कुंजी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    रिमोट कंट्रोल पर बंद बटन को दबाएं रिसीवर की दिशा में इसे इंगित करें, अगर आप जानते हैं कि यह कहां है - आम तौर पर, यह वाहन के सामने, दर्पण के ऊपर स्थित है - फिर उस समय रिमोट कंट्रोल को निर्देशित करें कुंजी को चालू करने के कुछ सेकंड के भीतर दरवाज़ा बंद बटन दबाएं।
  • एक कार कुंजी चरण 9 कार्यक्रम का शीर्षक छवि



    3
    इग्निशन को स्थिति पर लौटें "बंद"। तत्काल कुंजी पकड़ो और इसे बिजली की व्यवस्था को बंद करके घर की स्थिति में मुड़ें - हमेशा आगे बढ़ें, क्योंकि कार के नियंत्रण से पहले कोई कुछ सेकंड उपलब्ध है
  • एक कार कुंजी चरण 10 प्रोग्राम का शीर्षक
    4
    अन्य रिमोट कंट्रोल के साथ प्रक्रिया दोहराएं कई कारें "भूलना" अन्य रिमोट कंट्रोल जब आप एक नया प्रोग्राम करने का प्रयास करते हैं इस मामले में, आपको फिर से विद्युत प्रणाली शुरू करने के लिए, अगले रिमोट कंट्रोल पर दरवाजा बंद करने का बटन दबाने और फिर से वाहन को बंद करने के लिए फिर से शुरू करना होगा - एक कार्रवाई और दूसरे के बीच संकोच न करें।
  • तेजी से उत्तराधिकार में सभी चाबियों या रिमोट कंट्रोल को पुनःप्रूक्रमित किया जाना चाहिए - यदि आप कुछ सेकेंड से ज्यादा इंतजार करते हैं, तो मशीन का सिस्टम इन्हें निष्क्रिय कर देगा "प्रोग्रामिंग मोड" और आपको सभी रिमोट कंट्रोल के साथ शुरुआत से शुरू करना होगा
  • कुछ वाहनों के लिए आपको प्रोग्रामिंग मोड में प्रवेश करने के क्रम में कई बार अनुक्रम दोहराना होगा - जब आपको लगता है कि ताले के तंत्र सक्रिय होते हैं, तो आप सुनिश्चित हैं कि प्रक्रिया सफल रही है।
  • प्रोग्राम शीर्षक एक कार कुंजी चरण 11
    5
    बिजली व्यवस्था शुरू करें इग्निशन कुंजी को इंजन शुरू किए बिना इग्निशन की स्थिति में घुमाएं
  • एक कार कुंजी चरण 12 कार्यक्रम का शीर्षक छवि
    6
    पहले रिमोट कंट्रोल पर दरवाजा बंद करने के बटन को दबाएं। मशीन की केंद्रीय इकाई एक साथ प्रोग्रामिंग मोड को सक्रिय करती है, अगर उसने अभी तक ऐसा नहीं किया है - जब भी ताले तंत्र काम करना शुरू करते हैं तब भी आप इसे समझ सकते हैं
  • एक कार कुंजी चरण 13 प्रोग्राम का शीर्षक
    7
    सभी रिमोट कंट्रोल की चाबियाँ दबाएं। पहले से शुरू करें और इसे सुनिश्चित करने के लिए इसे संचालित करें कि यह क्रमादेशित है - आपको ताले की आवाज सुननी चाहिए। जल्दी से दूसरे पर स्विच करें और उन सभी लोगों के लिए प्रक्रिया को दोहराएं जिन्हें आप प्रोग्राम करना चाहते हैं - बाद में, आप विद्युत प्रणाली को बंद कर सकते हैं और सभी दूरस्थ आदेशों का प्रयास कर सकते हैं।
  • विधि 3

    कीज़ को बदलें
    प्रोग्राम का शीर्षक एक कार कुंजी चरण 14
    1
    एक लो "अछूता"। बिना अनुसूचित कुंजियां ऑनलाइन उपलब्ध हैं, ऑटो पार्ट्स स्टोर्स की तुलना में कम कीमत पर। सुनिश्चित करें कि जो भी आप लेते हैं वह आपकी कार के मेक और मॉडल के लिए उपयुक्त है। यह भी सुनिश्चित करें कि यह एक कुंवारी है - उदाहरण के लिए, आप अपनी पुरानी कार का रिमोट कंट्रोल नहीं ले सकते हैं और यह नए के लिए फिर से लिख सकते हैं, अगर यह वही वाहन मॉडल नहीं है।
    • यदि आपके पास एक आधुनिक कार है, तो यह बहुत संभावना नहीं है कि आप अपने आप को कुंजी प्रोग्राम करने में सक्षम होंगे - इस मामले में, आपको अपने डीलर या लॉकस्मिथ से संपर्क करना चाहिए।
  • प्रोग्राम शीर्षक एक कार की कुंजी चरण 15
    2
    एक ताला बनानेवाला या डीलर को बुलाओ इलेक्ट्रॉनिक चाबियाँ सभी ट्रांसपोंडर चिप्स से लैस हैं कुछ आपको दरवाजे खोलने की अनुमति देते हैं लेकिन इंजन शुरू करने के लिए नहीं - अगर यह भी आपका मामला है, तो आपको कार निर्माता या किसी विशेष लॉकस्मिथ द्वारा अधिकृत डीलर पर भरोसा करना होगा। जब आप चाबियाँ प्रोग्राम नहीं कर सकते, तो ये दोनों आपकी मदद कर सकते हैं
  • ये पेशेवर सही है कि यह सुनिश्चित करने के लिए मशीन की पहचान संख्या का उपयोग करें।
  • वीआईएन कोड आप इसे आधिकारिक दस्तावेज पर, वाहन पंजीकरण दस्तावेज़ पर और बीमा पॉलिसी पर पा सकते हैं - आपको इसे डैशबोर्ड के दाईं ओर विंडस्क्रीन के माध्यम से देखना चाहिए।
  • एक कार कुंजी चरण 16 कार्यक्रम का शीर्षक छवि
    3
    दस्तावेजों को स्वामित्व ताला बनाने वाले को लेना। कानूनी कारणों के लिए आपको यह साबित करना है कि आप एक अधिकारी कुंजी डुप्लिकेट प्राप्त करने के लिए वाहन के मालिक हैं - ऐसा करके, आप किसी को कार पर कब्जा करने और नई चाबियाँ प्राप्त करने से रोकते हैं। आपको रखरखाव पुस्तिका में मिले कोड के साथ कार्ड भी प्राप्त करने की जरूरत है - इस तरह, कुंजी को प्रोग्राम करना आसान है
  • टिप्स

    • कार निर्माता कार्यक्रम के अनुसार चाबियाँ अलग-अलग होती हैं - विशिष्ट निर्देश प्राप्त करने के लिए हमेशा मॉडल मैनुअल से परामर्श करें और कार के उत्पादन के वर्ष और साल भर में ऑनलाइन खोज करें।
    • हाथ में काम करने वाली कई चाबियाँ रखने के लायक है - कुछ कारों के लिए आपको एक नया कार्यक्रम चलाने से पहले दो सक्रिय होने की आवश्यकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com