ऑफिस में हैंगओवर के बाद एक के साथ प्रदर्शित होने से कैसे बचें

क्या आपने थोड़ा बीयर, कुछ चश्मा या कुछ कॉकटेल का आनंद लिया है, जो कल देर रात थी? नशे में होने के साथ काम करने के लिए निश्चित रूप से आप कॉर्पोरेट सीढ़ी पर चढ़ने में मदद नहीं करेंगे, वास्तव में: मालिक के गौरव में रहना मुश्किल हो सकता है अगर आपको लगता है कि आपकी शारीरिक उपस्थिति मस्तिष्क के द्वारा बर्बाद हो गई है, तो अभी भी मादक द्रव्यों के सेवन का निष्कासन । सबसे अच्छा संभव तरीके से शराब को छिपाकर किसी भी संदिग्ध और घृणास्पद दिखने से बचें।

कदम

काम शीर्षक से बचें चित्रा 1 पर कार्य करें
1
धोया। यदि पार्टी समाप्त हो जाने पर आप सीधे बिस्तर पर चले गए, तो आप शायद पसीना, धुआं और गंदगी की गलती करते हैं सिर से पैर की अंगुली तक खुद को धो लें ताजगी में दिन को बेहतर शुरुआत
  • अगर आपको चाहिए तो शॉवर से बाल्टी रखें फेंक देना. पैर उल्टी के साथ बौछार के बारे में कुछ भी अच्छा नहीं है
  • टिकटों को निकालें जो आपको कलाई से क्लब के प्रवेश द्वार पर बनाते हैं। अगर आप उन्हें कार्यालय में देखते हैं तो यह खत्म हो गया है
  • अपनी दाढ़ी निकालें
  • काम से बचें चित्रा 2 से बचें
    2
    अच्छी तरह से पोशाक यही है, पहले शर्ट जो आपको मिलती है और क्रैम्पल पतलून नहीं लेते सब कुछ ध्यान से लोहा अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो पूछें कि आपकी मदद के लिए आपके साथ कौन है आपको संदिग्ध दिखने से बचने के लिए एकदम सही दिखना होगा
  • काम शीर्षक से बचें हूंगोवर काम पर चरण 3
    3
    ब्रश या कंघी उन्हें ठीक करने के लिए बाल। नहीं रोता है: "मैं बस बिस्तर से बाहर फेंक दिया और काम करने के लिए घसीटा" बेतरतीब बालों की तरह आप अच्छी तरह से combed हैं अगर आप की जांच से बचना होगा
  • चित्रा 4: चित्रा 4 से बचें
    4
    आँखें लाल आँखों के लिए उपयोग करें एक अर्थ में, लाल या गीली आँखें एक स्पष्ट सुराग हैं। आप एक घास का बुखार आक्रमण कर सकते हैं, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है अगर यह वसंत नहीं है और कोई आपको गोलियों में एक उपाय दे सकता है अपनी आँखों को साफ करने और असुविधाजनक प्रश्नों से बचने के लिए आँख का उपयोग करें।
  • कुछ पल के लिए सूख आंखों को उन पर ककड़ी के स्लाइस या ठंडे चाय की थैलियों रखकर कम किया जा सकता है।
  • काम छोटू दिखाना हंटोवर शीर्षक पर चित्र चरण 5
    5
    अंधेरे हलकों और बैग के लिए एक concealer का उपयोग करें। आंख के निचले किनारे पर सफेद आंखों के किनारों को कम बनाता है "रक्त" और थोड़े ब्लश आपको स्वस्थ दिखने में मदद करता है कि आपके पास स्पष्ट रूप से नहीं होगा।
  • काम शीर्षक से बचें छेड़छाड़ काम पर चरण 6
    6
    अपनी सांस जांचें सुबह बाद में आमतौर पर दर्दनाक होता है यहां तक ​​कि अगर आप यह निर्धारित नहीं कर सकते कि यह भारी है, तो उसे मंजूर करें। अपने दांतों को ब्रश करें और उन्हें कुल्ला करने के लिए एक मजबूत मुंह का उपयोग करें। अपने मुँह से गंध दूर करने के लिए एक छोटी अजमोद चबाना, सही। दिन के दौरान, कैंडीज या टकसाल चबाने वाली गम चबाना मौखिक गुहा के एक ताज़ा के साथ कभी-कभी स्प्रे।
  • काम शीर्षक पर बचें छेड़छाड़ काम चरण 7
    7
    अगर आपको लगता है कि आप फेंक सकते हैं, अल्कासेल्ज़र ले लो, या फार्मेसी में कुछ मोटीयलियम खरीद लें, तो वे दोनों पेट ठीक कर देते हैं
  • काम शीर्षक से बचें छेड़छाड़ काम पर चरण 8
    8
    अगर आपके पास कोई दर्द है, जैसे धड़कते हुए सिर, दिन के दौरान काम पर जाने से पहले कुछ और दर्द निवारक लेते हैं। दर्द के कारण मुड़ने वाला चेहरा चिंतित दिखता को आकर्षित करेगा, जब आप यह समझाएंगे कि यह केवल एक है "हैंगओवर के बाद"।
  • काम शीर्षक से बचें छेड़छाड़ से काम पर कदम 9



    9
    हाइड्रेटेड रहें एक बार काम पर, दिन के दौरान बहुत सारे पानी पीते हैं ताकि आप जागते रह सकें और कम दौड़ सकें। या ल्यूकोज़ेड, पावरएड या डायरोलिएट जैसी आइसोटोनिक पेय के लिए विकल्प चुनें। इसमें इलेक्ट्रोलाइट्स होते हैं जो पानी की तुलना में पुनर्जलीकरण को उत्तेजित करते हैं। शराब डिहाइड्रेट्स, इसलिए आपको जो कुछ खो गया है उसे एकीकृत करना है। इसके अलावा, कई तरल पदार्थ आपको बाथरूम में जाने और अपने थकदार पैरों को फैलाने का बहाना देते हैं।
  • प्रारंभ में, कुछ चीजें धीरे-धीरे लें अगर आपको लगता है कि आप फेंकने वाले हैं, तो आप जो कुछ भी उपभोग करते हैं वह चिंगारी को चिंगारी कर सकता है दिन के उत्तीर्ण होने के साथ आप संभवतः अधिक तेज़ी से पीना सक्षम होंगे।
  • काम शीर्षक से बचें चित्रा 10 से काम करना
    10
    छुपाएं और बचें यदि आप सुबह या दोपहर के बीच में पतन महसूस करते हैं और आप जो करना चाहते हैं तो सोना कीबोर्ड पर झुका हुआ है, हर किसी से छिपाने के लिए एक जगह ढूंढें अपने कार्यालय के प्रवेश द्वार के निकट संयंत्र को ले जाएं और अपनी पीठ को सबको देकर जागने की व्यवस्था करें - अपने हाथों को अपने हाथ में रखो, इस तरह से देखिए "ध्यान केंद्रित किया" जबकि आप वास्तव में सो रहे हैं या झपकी लेने की कोशिश कर रहे हैं। सावधान रहना और देखा जा रहा से परहेज करना आवश्यक है। सूरत सब कुछ है!
  • कार्य शीर्षक में छिपे हुए हूंगोवर शीर्षक से चित्र चरण 11
    11
    उन्होंने दावा किया हैमाइग्रेन. लक्षण-प्रमुख सिर, घबराहट, मतली- शराब के बाद के समान हैं। आप सभी की ज़रूरत है अल्कोहल के साथ बदबूदार नहीं होने की निश्चितता और आप काम कर रहे हैं।
  • एक घंटे के एक चौथाई के लिए शौचालय पर बैठो और अपनी आँखें बंद करें यह एक शांतिपूर्ण स्थान है, दरवाज़ा बंद है और कोई भी आपको नींद नहीं सुन सकता। हां, यह सबसे अच्छा नहीं है, लेकिन यह आपके राज्य को छिपाने के लिए भुगतान करने के लिए एक छोटी सी कीमत है।
  • अगर आप कर सकते हैं - सहयोगियों, मालिक, ग्राहक और लेखांकन में गपशप करने वाले लोगों से दूर रहें। यदि आप लेखांकन में काम करते हैं, तो मानव संसाधनों के गपशप से दूर रहें और इतने पर।
  • यदि आप मीटिंग से बच नहीं सकते, तो प्रत्येक वक्ता को तीव्रता से ठीक करें जब आप देखते हैं, तो अपना मन चलो "पूरी तरह से लिया"। यदि आप कर सकते हैं, तो दिन के लिए बैठकों को रद्द कर दें और अगले दिन उन्हें स्थगित कर दें
  • काम पर टागिल रहना छिपने वाला चित्र चरण 12
    12
    धीरे धीरे और व्यवस्थित रूप से कार्य करें यदि आप अपने आप को एक असली पागल की तरह लगने की कोशिश करते हैं "व्यस्त"जल्द ही आप अपने आप को मिल जाएंगे और आप सहकर्मियों और मालिक को स्पष्ट करेंगे कि वास्तव में "आप अपने सिर के साथ नहीं हैं"। शायद डेस्क, आपके अभिलेखागार को साफ करने और कागजी कार्रवाई से छुटकारा पाने के लिए यह सबसे अच्छा दिन है। दिन भर उत्पादक रहने के लिए कुछ अधिक उबाऊ और कम बौद्धिक खोजें
  • चित्रा शीर्षक से बचें कार्य पर काम करने से बचें चरण 13
    13
    किसी को अपनी स्थिति का उल्लेख न करें दूसरों को जानने की जरूरत नहीं है जाहिर है आप थोड़ी गड़बड़ी देखेंगे, लेकिन आप कई बहाने का उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए कि आप बुरी तरह सो गए हैं क्योंकि मैला ढोढ़ने वाले जल्दी जाग गए हैं या आप चिंतित हैं कि आप फ्लू ले रहे हैं
  • चित्रा का शीर्षक टाइप करें बचें
    14
    यदि आप दोपहर में पहुंचने के बाद सबकुछ बहुत मुश्किल लगता है, तो सुझाव है कि यह एक पेय के लिए समय है, अच्छा काम या आपका जन्मदिन या किसी अन्य घटना का जश्न मनाने के लिए। जैसे ही कुछ अन्य लोगों ने शराब पी ली है, आप अपनी उपस्थिति के बारे में टिप्पणी का जवाब दे सकते हैं।
  • काम से बचें चित्रित करें
    15
    द्वार बंद करें और व्यवहार करें जैसे आपके पास एक कॉन्फ़्रेंस कॉल था। अगर कोई खटखटाता है, तो एक सार्वभौमिक हस्ताक्षर बनाओ, जो दर्शाता है कि आप एक टेली कॉन्फ़्रेंस में हैं। उद्घोषक माफी माँगता है और छोड़ देता है, कुछ समय के लिए आपको अकेला छोड़ता है।
  • काम शीर्षक से बचें छेड़छाड़ काम पर चरण 16
    16
    सैर करें यदि आप वास्तव में इसे खराब कर लेते हैं, तो शायद आप पैर पर काम करने के लिए आए क्योंकि आप कार नहीं पा सके और अगर तुम इतनी भाग्यशाली नहीं हो, तो 15-20 मिनट चलें।
  • टिप्स

    • उन लोगों से दूर रहो जो आपको बदतर करना चाहते हैं। जब आप थका हुआ और तनाव महसूस करते हैं, तो आप उन लोगों के सामने विस्फोट करते हैं जो आपको उत्तेजित करते हैं।
    • यदि आप कर सकते हैं तो पहले घर वापस जाएं कम समय जब आप कार्यालय में खर्च करते हैं, यदि आप रात को पीते हैं, तो बेहतर मौका है कि कोई भी ध्यान न देगा।
    • बीमारी का दिन लें कोई भी कुछ भी नहीं जानता होगा
    • घर पर रहें और वस्तुतः काम करें अपने मालिक को बताएं कि आप अच्छी तरह महसूस नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप घर से कुछ भी कर सकते हैं इस तरह आप हैंगओवर से छुटकारा पाने के लिए सो सकते हैं और दिन के बाकी दिन काम कर सकते हैं, बिना किसी विकर्षण के।
    • दोपहर के भोजन पर एक झपकी लेने की कोशिश करें यदि आपको पूरे दिन काम करना है। खाली कमरा, कार, कार्यालय जहां कोई नहीं है, पार्क बेंच आदि। वे सभी जगहें हैं जहां आप झपकी ले सकते हैं इस तरह आप ताजा महसूस करेंगे और शेष दिन का प्रबंधन करेंगे।
    • सबसे अच्छा तरीका है कि किसी नशे में नशे की तरह दिखने से पहले बचने का सबसे अच्छा तरीका नशे में नहीं हो रहा है, लेकिन आपको पहले से ही पता होना चाहिए।

    चेतावनी

    • काम में बाथरूम में उल्टी करना एक ऐसी क्रिया है जिसे आप महसूस करते हैं ... वैसे भी। अपने कार्यालय से दूसरे बाथरूम की तलाश करें तो किसी और के लिए दोष ले जाएगा
    • अगर आपके पास फेसबुक और दोस्तों ने आपकी तस्वीरें पोस्ट की हैं और रात को पहले नशे में पीटा है, तो कम प्रोफ़ाइल रखें। हो सकता है कि आपके सहयोगियों ने ध्यान नहीं दिया कि क्या आप भाग्यशाली हैं प्रोफ़ाइल की जांच करते समय बहुत अधिक चुप न करें, या आप उन्हें यह बताना होगा कि कुछ अजीब बात है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com