कैसे एक अच्छा कुत्ता बैठनेवाला हो

यह लेख एक अच्छा कुत्ता-बैठनेवाला होने के बारे में बुनियादी सलाह प्रदान करता है यह अपने आप को पेश करने और फिनो पर एक हड्डी फेंकने के लिए उतना सरल नहीं है ... आपको ग्राहकों को हल करने, कुत्तों को खुश रखने और अनुभव का आनंद लेने के लिए एक सभ्य प्रयास करना होगा।

कदम

एक अच्छा कुत्ता सिटर चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
ग्राहकों को ढूंढें:
  • संभावित ग्राहकों को फ्लायर या बिजनेस कार्ड वितरित करना एक अच्छा विचार है अपने परिवार और दोस्तों के साथ शुरू करो और उनसे दूसरों को सुझाव देने के लिए कहें। अखबार में एक विज्ञापन डालें या मेलबॉक्स में यात्रियों को डाल दें।
  • ईमानदार रहें और अपने ग्राहकों को अपने कार्यक्रम और कुत्ते की देखभाल के साथ अपने अनुभव बताएं। बताएं कि नस्लें क्या हैं और आप उनकी देखभाल करने के लिए क्या कर सकते हैं - उदाहरण के लिए उन्हें पैदल चलना, उन्हें ब्रश करना और इसी तरह।
  • अपने टिकट / यात्री पेशेवर, स्पष्ट और सीधे बिंदु पर रखने की कोशिश करें अपने कुत्ते के अनुभव के लंबे स्पष्टीकरण को याद मत करो, लोग पढ़ना बंद कर देंगे। हालांकि, आप एक अलग शीट तैयार कर सकते हैं, जो आपके संभावित ग्राहकों के लिए आपको बताए जाने या बात करना बंद करने के लिए आपके कौशल को सूचीबद्ध करता है। अंकों की यह सूची आपको भाषण के धागे को रखने और अच्छी छाप बनाने में आपकी मदद करेगी।
  • आपके कार्ड / फ़्लायर पर, अपना नाम, संपर्क और घंटे शामिल करें।
  • एक अच्छा डॉग सिटर चरण 2 के शीर्षक वाला छवि
    2
    वह जगह चुनें जहां आप कुत्ते की देखभाल करेंगे। आप शहर में एक जगह हो सकते हैं, लेकिन किसी भी परिस्थिति में आपको अकेले एक दुकान में अकेले कुत्ते को छोड़ना पड़ेगा। डकैती से परे, गंभीर दुर्घटनाएं हो सकती हैं, चाहे वे डॉक्टर हों या एक आग या गैस रिसाव जैसी चीजों को शामिल करें। अपने साथ कुत्ते के घर शाम को लाने के लिए सुनिश्चित करें कि एक उपयुक्त सुसज्जित कमरे में सोएं
  • छवि एक अच्छा डॉग सिटर वाला शीर्षक 3 चरण
    3
    देखने के क्षेत्र को कुत्तों के लिए सुरक्षित और आरामदायक रखें। कमरा गरम किया जाना चाहिए (आप देवताओं को नहीं चाहते हैं "पिल्लों" आइसक्रीम), अच्छी तरह हवादार और घर से जुड़ा हुआ है। अपने बगीचे के नीचे शेड का उपयोग न करें। खिड़कियां जो बहुत सारी धूप में चली जाती हैं, वे हैं-आप कुत्तों को बिना खिचड़ी वाले सेल में करना चाहते हैं।
  • एक अच्छा कुत्ता बैठनेवाला चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कुत्ते-बैठे कमरे प्रकाश, हवादार, गर्म और शुष्क होना चाहिए। यह अच्छा दिखना चाहिए और कुत्ते के लिए आरामदायक होगा और मालिक को आकर्षक होगा। यदि आप एक ठंडे मौसम में रहते हैं, तो मोटी पर्दे और कालीन या कालीन के लिए एक अच्छा विचार है
  • छवि एक अच्छा कुत्ता बैठनेवाला कदम 5 शीर्षक
    5
    अपने उपकरण इकट्ठा आप एक समय में एक से अधिक कुत्ते की देखभाल करने की योजना बना रहे हैं, तो सबसे अच्छा विचार रात के लिए बॉक्स में कुत्तों डाल करने के लिए है (नहीं है कि आप एक दूसरे को या ingravidino accidantalmente attavvhino चाहते हैं)।
  • पिंजरों को काफी बड़ा होना चाहिए ताकि कुत्ते को उठने, बैठकर, झूठ बोलकर, घूमने लगे।
  • चिहुआहुआ से ग्रेट डेन के लिए कुत्ते के लिए एक टोकरे का स्टॉक सबसे अच्छा है
  • प्रत्येक पिंजरे में कुछ प्रकार के बिस्तर, कुछ साफ तौलिया, एक रजाई या एक कुत्ता बिस्तर होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि कुत्ते के लिए बिस्तर उपयुक्त है चिहुआहुआ को बड़े डैनीश या वाइसवेरा के बिस्तर में रखने का कोई अच्छा विचार नहीं है
  • छवि एक अच्छा डॉग सिटर वाला शीर्षक 6



    6
    यह बहुत सारे कुत्ता भोजन रखता है जो पिल्लों, वयस्कों और सभी आकार के वरिष्ठ लोगों के लिए उपयुक्त है। गीले और सूखे भोजन विकल्प एक अच्छा विचार हैं यदि एक कुत्ते को विशेष प्रकार के भोजन के लिए प्रयोग किया जाता है
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा डॉग सिटर चरण 7
    7
    अच्छे लीशे और समान कुत्ते के उपकरण रखें। कई लीशे, कॉलर, पानी के कटोरे और भोजन रखें एक अच्छी तरह से रखी कुत्ता प्राथमिक चिकित्सा किट के लिए मत भूलना
  • एक अच्छा कुत्ता बैठनेवाला चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    उपयुक्त शौचालय उपकरण प्राप्त करें अगर आपको लगता है कि आप शौचालय कुत्ते करते हैं (और अपने घुटनों के लिए कीचड़ में एक पिकनिक के बाद शायद एक अच्छा विचार है), सुनिश्चित करें कि आप एक हॉट डॉग कर / एक गैर पर्ची चटाई, एक पूरक मोबाइल शॉवर, और कुत्तों के लिए ज्यादा शैम्पू के साथ बच्चों , बाल्म, स्पंज, रबर और आयरन ब्रश, नाखून कतरनी और तौलिये। कृपया इसे अकेले करने की कोशिश करने से पहले एक कुत्ते के फर और नाखूनों को कैसे कटना सीखें - आप मांस काट नहीं करना चाहते और कुत्ते को खून बहाना नहीं चाहते हैं!
  • इमेज का शीर्षक एक अच्छा डॉग सिटर चरण 9
    9
    व्यायाम करने के लिए कुत्ते को प्राप्त करें जब आप कुत्ते की देखभाल करते हैं, तो इसे कम से कम एक दिन में चलने के लिए ले लो, बेहतर दो, एक लंबी पैदल दूरी लेने के लिए जो उन्हें खुश, खुश और स्वस्थ रखेंगे यह कुत्तों का सबसे ऊर्जावान भी टायर करेगा यदि आप मजेदार पार्क में कई अन्य कुत्तों के साथ टहलने के लिए ले जाते हैं और खुशबू आ रही हैं! यह नींद से पहले उन्हें बेहतर और आसान रखने में मदद करेगा!
  • एक अच्छा डॉग सिटर बीर एक इमेज शीर्षक 10
    10
    अपने स्थानीय पशुचिकित्सा, ब्रीडर या ट्रेनर पर जाएं और विभिन्न जातियों के बारे में जानें और उनसे सलाह लें कि उनके साथ कैसे व्यवहार करें। इस विषय पर भी बहुत कुछ शोध और पढ़ना सुनिश्चित करें। जानें कि कैसे हल्के घावों के इलाज के लिए और समझने के लिए जब एक कुत्ते को पशु चिकित्सक की आवश्यकता होती है। यह भी जानें कि कैसे आक्रामक कुत्तों और आक्रामक कुत्ते स्थितियों के इलाज के लिए।
  • टिप्स

    • एक छोटे से प्राथमिक चिकित्सा किट, खिलौने, और एक पट्टा / कॉलर आरक्षित की तरह साथ कुछ आवश्यक चीजों के साथ, - पानी की एक बड़ी बोतल और पार्क में सैर के दौरान एक कटोरा ले आओ - यहां तक ​​कि सबसे ठंडा दिन में।
    • यह पढ़ने के बाद एक विशेषज्ञ होने की उम्मीद मत करो, यह सिर्फ एक बुनियादी गाइड है, जिसकी शुरुआत के साथ है।
    • आंगन के काम के पीछे रहें और कुत्तों के पार होने के बाद साफ हो जाओ अधिकांश मालिक एक यात्रा के बाद एक साफ घर और आंगन पर लौटना पसंद करते हैं।
    • किसी भी कुत्ते की देखभाल करने से पहले कुत्तों की देखभाल, प्राथमिक चिकित्सा और प्रशिक्षण के बारे में बहुत कुछ पढ़ें यह गैर जिम्मेदार है और जोखिम भरा नहीं है, और यह एक निर्दोष कुत्ते और बेहोश गुरु के लिए अन्यायपूर्ण है।

    चेतावनी

    • कुत्ते की सुरक्षा और किसी भी बच्चे (जो घर पर रहते हैं या घर पर जाते हैं) के लिए एक बंद अलमारी में सभी कुत्ते के भोजन, उपकरण सफाई, और प्राथमिक चिकित्सा किट तक पहुंचने के लिए याद रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com