सभी दिन काम करते समय एक पिल्ला की देखभाल कैसे करें

पिल्ले लंबे समय से लेते हैं, ध्यान देते हैं और पूरे दिन घर से बाहर काम करने वाले किसी के लिए एक महान प्रतिबद्धता हो सकती है। हालांकि, काम के साथ मिलकर काम करने के कई तरीके हैं आप कुत्ते का ख्याल रखते हैं

. दोस्तों, परिवार या पड़ोसियों से पूछें कि वे इसे नियंत्रित करने और इसे लाने चलने के लिए कर सकते हैं काम-मुद्रा, जबकि एक कुत्ता आया या कोई है जो टहलने के बंदरगाह हिदायत या कुत्तों के लिए एक जानवरों का केंद्र पूछ सकते हैं। यह भी एक सप्ताह में इस तरह के कुछ दिनों के लिए बढ़ा लंच ब्रेक के रूप में या घर से काम करने के लिए अन्य विकल्पों की जांच करता है और, जब आप स्वतंत्र हैं, पिल्ला के लिए बहुत कुछ गुणवत्ता समय उपलब्ध कराती है।

कदम

विधि 1

कार्य समय के दौरान सहायता प्राप्त करें
छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप काम पूर्ण समय चरण 1
1
आपकी सहायता करने के लिए किसी मित्र या परिवार के सदस्य से पूछें यदि आपके पास कोई विश्वसनीय या पारिवारिक मित्र है जो एक कुत्ते का मालिक है या आपको जानवरों का प्रबंधन करने का तरीका है, तो उसे अपने पिल्ला की देखभाल में शामिल करने पर विचार करें। जांचें कि आप कार्य को सुविधाजनक बनाने के लिए चीजों को व्यवस्थित कैसे कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, घर पर काम करने से पहले कुत्ते को घर में लाने की जरूरत है।
  • उस दोस्त को प्रोत्साहन और पुरस्कार प्रदान करने के तरीके खोजें, जो जानवर की देखभाल करता है, खासकर यदि आप इसके लिए भुगतान नहीं कर रहे हैं। अपने आप को कुछ ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध करें जिसे आप चाहें, जैसे उसे रात्रि का खाना आमंत्रित करना या हर हफ्ते एक साथ कुछ मजेदार गतिविधि करना।
  • देखभाल के लिए एक कुत्ते का बच्चा जब आप काम पूर्ण समय चरण 2 शीर्षक
    2
    पड़ोसी से पूछें अगर वे पिल्ला पर नज़र डाल सकते हैं। यदि आपके पास पड़ोसी के साथ अच्छे संबंध हैं, तो आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या आप बाहर कुत्ते को अपने शारीरिक कार्यों के लिए छोड़ सकते हैं और उस पर नजर रख सकते हैं। अगर उनमें से कोई भी आपके लिए इसे लेने का मौका नहीं देता है, तो पूछें कि क्या वे कम से कम ध्यान दे सकते हैं यदि वे दूर हो जाते हैं, जब वे छाल देते हैं या रोते हैं यदि वे आपको सूचित करते हैं कि जब आप घर से दूर होते हैं तो वे लगातार रो रहे हैं, आपको उन्हें अधिक बार से निपटना होगा, कुत्ते को बैठने की नौकरी करना या उसे एक दिन देखभाल केंद्र में ले जाना होगा
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक चरण 3 काम
    3
    एक कुत्ता बैठनेवाला असाइन करें अपने क्षेत्र में इस सेवा के लिए ऑनलाइन खोज करें या अपने डॉक्टर से पूछें अगर वह कुछ योग्य व्यक्ति की सिफारिश कर सकता है। जैसा कि आप इस शोध का ख्याल रखते हैं, ऑनलाइन समीक्षा भी पढ़ें और एजेंसी से पूछें कि क्या आप मौजूदा ग्राहकों से प्रशंसापत्र प्रदान कर सकते हैं।
  • इस सेवा की लागत स्थान, उम्र और कुत्ते के आकार के आधार पर भिन्न हो सकते हैं, लेकिन औसत 10 से 15 के बीच और एक आधे घंटे टहलने के लिए यूरो और एक दिन के लिए लगभग 40 यूरो है "sitteraggio" घर पर
  • यदि आप इस सेवा का उपयोग करते हैं, तो आपको किसी व्यक्ति को अपने काम के घंटों में अपने कुत्ते को कम से कम दो बार लेना चाहिए।
  • आप किसी दोस्त, परिचित या किसी व्यक्ति को किराए पर लेना चुन सकते हैं जो आस-पास रहता है और आप भरोसा करते हैं। आप जो चाहते हैं, उसका वर्णन करने में स्पष्ट रहें, समझाएं कि आप चाहते हैं कि पिल्ला हर दिन विशिष्ट समय पर लाया जाए या खेलने के लिए कुछ समय बिताने के लिए - कागज पर अपनी उम्मीदें रिकॉर्ड करना सुनिश्चित करें
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक चरण 4 काम
    4
    एक अच्छी दिन की देखभाल के लिए देखो पशुचिकित्सक कुछ योग्य लोगों की सिफारिश कर सकता है - एक के लिए देखो जो केवल टीका लगाए गए कुत्तों को स्वीकार करता है। आदर्श रूप से, आपातकालीन स्थिति के मामले में इस सुविधा का स्थानीय चिकित्सक के साथ अच्छा रिश्ता होना चाहिए।
  • इस सेवा की लागत भिन्न हो सकती है, लेकिन औसतन यह प्रति दिन 20 से 30 यूरो के बीच है।
  • किसी भी संभावित सुविधा से आपको लगता है कि आप मौजूदा ग्राहक की समीक्षा प्रदान करना चाहते हैं-यह सुनिश्चित करें कि यह साफ है और अच्छी स्थिति में रखा जाता है। सबसे अच्छी वास्तविकताओं के साथ एक साक्षात्कार करना चाहते हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए कुत्ते को जानना चाहिए कि आप केंद्र के लिए उपयुक्त हैं।
  • विधि 2

    कार्य के साथ विभिन्न समाधानों की जांच करें
    छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप काम पूर्णकालिक चरण 5
    1
    लंबी लंच ब्रेक लें यह उचित है कि पिल्ला कई घंटे जब यह अभी भी बहुत giovane- अगर चार महीने उदा के लिए अकेले रहना है, ऊपर से चार घंटे के लिए अकेला छोड़ दिया जाना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके पास दोपहर के भोजन के ब्रेक के रूप में लंबे समय तक संभव हो, ताकि आप बाहर के जीव को बाहर कर सकते हैं और कार्य दिवस के दौरान भी अपनी कंपनी को रख सकते हैं।
    • यदि आपके पास रूममेट या पार्टनर है, तो दोपहर के भोजन के समय को सिंक्रनाइज़ करने का प्रयास करें ताकि एक दूसरे से पहले टूट जाए - इस तरह, पिल्ले में कंपनी के साथ सामूहीकरण और रहने के लिए ज्यादा वक्त है।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक चरण 6 काम



    2
    नियोक्ता से पूछें कि क्या आप टेलीकवर्क कर सकते हैं घर से कम से कम एक सप्ताह में कार्य करना एक सप्ताह में तेजी से संभव विकल्प बनता जा रहा है - इस तरह, आप पिल्ला के साथ अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं और दिन की देखभाल या कुत्ता बैठने की लागत कम कर सकते हैं।
  • इस संभावना की जांच करते समय, यह सुनिश्चित कर लें कि कंपनी लाभ ले सकता है, जैसे काम करने के लिए समय कम करने, दक्षता को अधिकतम करने और कार्यालय में अपनी मौजूदगी सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक संसाधनों की जगह और लागत को कम करना। ।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक कदम 7 कदम
    3
    पूछें कि क्या आप कुत्ते को काम पर रख सकते हैं पता लगाएँ कि क्या जानवरों को रखने के लिए कंपनी के परिसर में कोई शर्त है या यदि वहां कोई स्थान है जिसमें वे सुरक्षित रूप से रह सकते हैं पालतू जानवरों को काम पर लाने की क्षमता पूर्णकालिक काम करने वालों के लिए अधिक सामान्य हो रही है। आप संभावित रूप से कंपनी को अपने साथ पिल्ला रखने के लिए कह सकते हैं, जब तक कि कई घंटों तक अकेले रहना काफी बड़ा हो जाए।
  • विधि 3

    कुत्ते को खुश करना
    छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक चरण 8 काम
    1
    पिल्ला के साथ सुबह, शाम और सप्ताहांत के क्षण व्यतीत करें। उसके साथ अच्छे घंटे बिताने के लिए आपको सामान्य से कम से कम आधे घंटे पहले उठना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप काम पर एक लंबा दिन के बाद थक गए हैं, तो कुत्ते के साथ शाम में बहुत समय बिताने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें, इसे चलाएं और चलने के लिए ले जाएं।
    • सुबह में चलने के लिए उसे पहले ले जाने के लिए सुनिश्चित करें, जब आप काम से वापस आते हैं और कम से कम एक बार सोने से पहले
    • उत्तेजक खेलने के लिए हर रात कम से कम एक घंटे में कटौती करने का प्रयास करें, उदाहरण के लिए वापस वापस लाने के लिए वस्तुओं।
    • सप्ताहांत में एक साथ बहुत समय व्यतीत करें यदि संभव हो तो, एक साथ विशेष गतिविधियां करें, जैसे कि ट्रेनिंग कक्षाएं में भाग लेना या दोपहर में बगीचे में खेलना या पार्क में।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप पूर्णकालिक कदम 9 कदम
    2
    इसे एक आरामदायक जगह दीजिए सुनिश्चित करें कि आप काम पर हैं जब आप एक आरामदायक और सुरक्षित स्थान पर हैं की मुद्रा पिंजरे का इस्तेमाल करने के लिए इसे प्रशिक्षित करें, लेकिन अपने खिलौनों को अंदर छोड़ देना सुनिश्चित करें और उस स्थान में उस जगह में दो घंटे से ज्यादा समय तक रहने से बचें जब वह अभी भी युवा है
  • यदि आप चाहें, तो आप उस कमरे का उपयोग कर सकते हैं जिसमें एक खिड़की और एक दरवाज़ा है, जिस पर आप काम करते समय घर पर पिल्ला रखने के लिए बंद कर सकते हैं। जांच लें कि आपके पास पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध है, केनेल, परिचित गंध (आपके जैसे) और आपके पसंदीदा खिलौने वाले ऑब्जेक्ट्स
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप काम पूर्णकालिक चरण 10
    3
    घर को कुत्ते के लिए सुरक्षित बनाएं आवश्यक सभी को तैयार करने के लिए कुछ समय लें ताकि कोई खतरे न हों, खासकर यदि आप इसे कई घंटे तक अकेले छोड़ने की योजना बनाते हैं। भोजन, साथ ही लोशन, ड्रग्स और सौंदर्य प्रसाधन, पहुंच से बाहर रखें - कुछ हाउसप्लांट विषाक्त हो सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि पिल्ला उन तक पहुंच नहीं सकते हैं। यह खतरे के किसी भी अन्य स्रोत को भी समाप्त कर देता है, जैसे कि नाजुक वस्तुओं जो गिर सकती हैं या बिजली के तार जो कि कुत्ते को चबा करने का मोहक हो सकता है।
  • अगर किसी विशेष कमरे में पशु आश्रित रहता है, तो विशेष उपाय करें ताकि यह एक सुरक्षित स्थान बन जाए।
  • छवि शीर्षक के लिए देखभाल एक पिल्ला जब आप काम पूर्ण समय चरण 11
    4
    उसे खिलौने से आश्वस्त करें कि वह खुद को विचलित कर सकता है। पहेलियाँ और गेम्स जैसे खेलों में आप मिठाइयां (जैसे कोंग) छुपा सकते हैं पिल्ले के लिए सुरक्षित हैं और अपने दोस्त को आधे घंटे तक व्यस्त रख सकते हैं। यहां तक ​​कि chewable और मुलायम खिलौने एक अच्छा विकल्प हैं और आप सुनिश्चित हैं कि वे छोटे टुकड़ों में नहीं तोड़ देते हैं जो आपके स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हैं खेलने के उत्तेजक क्षणों को व्यतीत करने के बाद, पिल्ला सोता है जब तक कि आप या कुत्ता बैठनेवाला इसे चेक न करें या इसे चलने के लिए ले जाएं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com