कैसे एक प्रशिक्षु के लिए तैयार करने के लिए

क्या आप एक पिल्ला ले रहे हैं? अपने पिल्ला के लिए जगह तैयार करना शुरू करें यदि आप एक कुत्ते को अपनाने वाले हैं जो बड़ा हो जाएगा, तो सुनिश्चित करें कि आपको एक विशाल पिंजरे मिलेगा जो बड़े कुत्तों के लिए उपयुक्त है। इस तरह से आप अपने नए कुत्ते की देखभाल करने के लिए पैसे और समय की बचत करेंगे। अंत में, उन सभी चीजों को याद रखें जिनके पास पालतू पशुओं की ज़रूरत होती है। हमेशा सुनिश्चित करें कि आपके पास पानी के कटोरे और भोजन हमेशा भरा होता है और आपके कुत्ते को घर पर महसूस होता है इन आसान चरणों के बाद, परिवार में नए अतिरिक्त के लिए घर की तैयारी चलना होगा।

कदम

चित्र तैयार करें एक पिल्ला चरण 1 के लिए
1
अपने घर में एक क्षेत्र बनाएं जो कुत्ते के लिए ही है सामान्य विकल्पों में रसोई, कपड़े के कमरे या एट्रियम शामिल हैं। यह आपके कुत्ते को एक सीमित क्षेत्र का पता लगाने की अनुमति देता है, और सुरक्षित और घर पर महसूस करने के लिए जगह है। और यह आपको कुत्ते के पीछे साफ करने के लिए सीमित क्षेत्र भी देता है।
  • एक पिल्ला के चरण 2 के लिए तैयार करें शीर्षक वाली छवि
    2
    इस पिल्ला का सबूत है, अच्छी तरह से यह सफाई सभी तारों या अन्य वस्तुओं है कि कुत्ते, चबाना सकता है गहने को हटा दें और जो कुछ भी जिसके खिलाफ पिल्ला में चल सका हटाने के। किसी चीज से छुटकारा पाएं, जिसे आप गंदे, चबाया या खरोंच नहीं करना चाहते
  • एक पिल्ला के चरण 3 के लिए तैयारी शीर्षक वाली छवि
    3
    किसी भी चीज पर एक एंटी-बाइट तरल का प्रयोग करें, जिसे पिल्चर घायल हो सकता है, आपको भविष्य में चेक बुक, रिमोट कंट्रोल (वीआईआई, टी.व्ही।, आदि) और कुछ भी जो एक अनमोल परिवार विरासत हो सकता है, आदि।
  • छवि तैयार करें के लिए एक पिल्ला कदम 4 तैयार
    4
    अपने पिल्ला को कुतरने के लिए एक विकल्प दे दो पिल्लों यह ऊपर उल्लेख किया आइटम, सीटी के साथ एक चबाने खिलौना की तरह, विशेष रूप से कुत्तों के लिए बनाया के लिए एक विकल्प आपके पिल्ला द्वारा उनके गलती नहीं है, इसलिए हमेशा चीजों को चबाने के लिए की है। यहां तक ​​कि रस्सी खिलौने उत्कृष्ट हैं।
  • एक पिल्ला चरण 5 के लिए तैयार की गई छवि
    5
    एक कॉलर खरीदें (या दोहन) और अपने पिल्ला के लिए सही आकार का पट्टा आमतौर पर कॉलर XS, S, M, L और XL आकार के होते हैं। जब दुकान में एक कॉलर चुनते हैं तो सुनिश्चित करें कि यह वेलक्रो के साथ बंद नहीं हो रहा है। यह एक पिल्ला के खिलाफ बहुत मजबूत नहीं है कॉलर के प्रकार है कि पलक झपकते ही जेब, क्योंकि वे सबसे मजबूत कर रहे हैं बड़ी नस्लों के लिए सबसे अच्छा कर रहे हैं। guinzagli- सबसे कुत्ते के मालिक, घूमना और प्रशिक्षण के लिए 2-4 फीट से एक के लिए एक लंबे पट्टा लेने के लिए aun कॉलर और पट्टा के साथ यदि आप एक आज्ञाकारी कुत्ता प्रशिक्षण विकसित करने के लिए चाहते हैं पसंद करते हैं।
  • एक पिल्ला कदम 6 के लिए तैयारी शीर्षक छवि
    6
    सही शैम्पू खरीदें अपने कुत्ते के लिए शैम्पू का सही प्रकार चुनना सुनिश्चित करें: यदि आपके पास बहुत सूखी त्वचा है, तो इसके लिए एक विशेष शैम्पू का प्रयोग करें। अगर बाल इसे बहुत से जुड़ा हुआ है, एक शैम्पू ले लो जो इस आवश्यकता का ख्याल भी रखता है।
  • एक पिल्ला के चरण 7 के लिए तैयार की गई छवि



    7
    खरीदें ब्रश जिसमें एक नरम शामिल होता है जो कोट और ब्रश को नमक कर सकते हैं जो समुद्री मील और स्केन्स को समाप्त कर सकते हैं।
  • एक पिल्ला कदम 8 के लिए तैयारी शीर्षक छवि
    8
    अपने पिल्ला के लिए सही आकार का एक पिंजरा चुनें और इसके विकास की उम्मीदें पिंजरे प्रशिक्षण एक कुत्ते के साथ काम करने के लिए एक शक्तिशाली तरीका है, लेकिन यह कड़ाई से जरूरी नहीं है। यदि आपको दिन के दौरान पिल्ला छोड़ना पड़ता है और आपके पास किसी को देखने के लिए नहीं है, तो यह शायद सबसे अच्छा तरीका है जब आप वापस लौटाए गए घर को नहीं खोज पाएंगे केबल पिंजरों का सबसे अधिक उपयोग किया जाता है क्योंकि पिल्ला आसानी से परे देख सकते हैं, सजा की भावना को कुशन कर सकते हैं और सुरक्षा के वातावरण को मजबूत कर सकते हैं, और साफ रहना आसान है। पिल्ले का उपयोग घर के अंदर रहने और उनके पिंजरे को उनके घर (बर्ग) के रूप में देखने के लिए किया जाता है। यह उनका स्थान है और जब वे अकेले रहना चाहते हैं तो उन्हें `आक्रमण` नहीं करना चाहिए
  • चित्र तैयार करें एक पिल्ला के चरण 9
    9
    चुनें और गुणवत्ता के भोजन खरीदते हैं। कुत्ते के भोजन की पैकेजिंग के बारे में ब्रांड, प्रतिष्ठा या बयानों से मूर्ख मत बनो कई, कई वाणिज्यिक कुत्ते के भोजन संदिग्ध सामग्री से बने होते हैं यह चिकन कह सकता है, लेकिन क्या आप वास्तव में जानते हैं कि चिकन का कौन सा हिस्सा अंदर है? अपने पशु चिकित्सक या कुत्ता भोजन प्रदाता से बात करें, या इंटरनेट पर खोज करें यदि आपके पास समय है, तो आप अपने कुत्ते के लिए भोजन भी तैयार कर सकते हैं। ऐसे जानवरों के लिए कई स्वस्थ व्यंजन हैं जो कि खाद्य नेटवर्क वेबसाइट पर पाए जा सकते हैं।
  • चित्र तैयार करें एक पिल्ला के चरण 10
    10
    कम से कम दो कटोरे रखें, एक पानी के लिए और एक भोजन के लिए। उन्हें एक ही आकार की आवश्यकता नहीं है
  • छवि तैयार करें के लिए तैयार एक पिल्ला कदम 11
    11
    अपने कुत्ते को आराम से बनाने के लिए कंबल और किसी भी अन्य चीजें खरीदें कुत्तों, विशेष रूप से पिल्ले, मानव जैसे तनाव से ग्रस्त हैं एक नए घर पर पहुंचने से आपका पिल्ला थक गया हो सकता है, और आप कितना सो सकते हैं, इससे खुश रहेंगे
  • एक पिल्ला कदम 12 के लिए तैयारी शीर्षक छवि
    12
    जिस तरह से अपने पिंजरे में घर के रास्ते पर पिंजरे में पीड़ित हो सकता है, उसके तनाव को दूर करें। पहले दिन पिल्ला पर बल दिया जाएगा। पिंजरे में पिंजरे में एक पुरानी टी-शर्ट डालने से इसे आराम मिलता है तनाव को और कम करने के लिए आप अपनी शर्ट को टिकने के साथ एक घड़ी के चारों ओर लपेट सकते हैं, जो कुत्ते को मां की दिल की धड़कन के रूप में पहचानेंगे और इससे आपके साथ अधिक बाँधने में मदद मिलेगी।
  • टिप्स

    • यदि आप कार में कुत्ते को घर ला रहे हैं, तो अपने पिंजरे को कार में रखें कुत्तों को सीमित स्थान के लिए उपयोग किया जाता है एक गर्म पानी की बोतल के आसपास एक हाल ही में इस्तेमाल किया पुराने तौलिया को लपेटें और कुत्ते को घर के रास्ते पर झुकना और नींद आना चाहिए।
    • कुत्ते की जरूरत के मुकाबले एक आकार के पिंजरे खरीदें आम तौर पर पिल्लों के लिए एक बाधा होती है, जब तक कि पिंजरे पर बैठने के लिए कुत्ते को काफी बड़ा नहीं होने तक आप इसमें डाल सकते हैं। यदि आपका कुत्ता 35 पाउंड अधिकतम हो जाता है, तो एक कुत्ते के लिए एक पिंजरे ले लो जो 50 पौंड होगा। जब कुत्ते बढ़ता है, यह स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित और फैल सकता है
    • कुछ दिनों के लिए एक पुराने टी-शर्ट पहनें और फिर इसे अपने ब्रीडर को दें। जब वे कुत्ते को समूहीकृत करने देते हैं तो वे उसे अपनी पुरानी शर्ट के साथ खेल सकते हैं। जब आप पिल्ला को घर ले जाने के लिए जाते हैं, तो वह आपकी गंध को पहले ही पहचान लेगा
    • के लिए "प्रशंसा प्रशिक्षण" यह आमतौर पर सबसे अच्छी बात है, देखो "यह मुझे या कुत्ता है" पशु ग्रह पर या, यदि आप चाहें, "डॉग व्हाइस्पीरर" नेशनल ज्योग्राफिक पर यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है
    • यदि आपके पास एंटी-बाइट फ्लूइड नहीं है या कड़वे सेब की कोशिश नहीं है, तो वे अक्सर बहुत अच्छे से काम करते हैं।
    • यदि आप पिंजरे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं, तो एक पुराने बॉक्स का उपयोग करें, इसे अपने नए पिल्ला के लिए आरामदायक बनाने के लिए कट करें। लेकिन जब आप एक वयस्क हो, आपको एक पिंजरे या कम से कम एक कुंडली लेनी होगी
    • कुत्तों के बारे में अच्छी किताब प्राप्त करें और इसे गंभीरता से पढ़ें।
    • बड़े कुत्तों को अक्सर जब वे बूढ़े हो जाते हैं, तो वे हिप डिस्प्लाशिया के लिए प्रवण होते हैं। आप कुत्ते बिस्तर की तलाश कर सकते हैं जो इसे कम करने में बहुत मदद करता है!
    • यदि आपका कुत्ता दो घंटे से अधिक समय तक अकेला रहता है, तो एक कुत्ता बैठनेवाला या पड़ोसी या मित्र को भर्ती करने पर विचार करें।
    • यदि आपके पास कंपनी है और आपको कुत्ते को पिंजरे में रखना है, तो यह पागल भक्षण और येलिंग होगा। आप पिंजरे पर तौलिए डालकर कभी-कभी इस समस्या को समाप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • कुत्ते को पिंजरे में जाने से पहले हमेशा कॉलर और हार्नेस हटा दें क्योंकि पिंजरे के तार या डोरियों में फंसने से ये ऑब्जेक्ट कुत्ते को गला घोंट सकते हैं।
    • जब आप नए कुत्तों से मिलते हैं, तो धीरे-धीरे उनसे संपर्क करें और कभी न दिखाएं आप आप कुत्ते से डरते हैं वे अपने व्यक्तित्व के आधार पर डर महसूस कर सकते हैं और आप पर हमला या बचाव करने का प्रयास कर सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com