शोफ़ार कैसे खेलें

शॉफायर बजाना, रोश हशनाह, यहूदी नव वर्ष के दौरान और प्रायश्चित दिन के दिन योम किपपुर के दौरान एक धार्मिक कर्तव्य है। इस कला को सीखना बहुत पहले से बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन अंत में आप ऐसा करेंगे। मूल बातें समझने के लिए इन सुझावों का पालन करें

कदम

ब्लो ए शोफ़ार चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक विशेष दुकान में एक शफ़र खरीदें यह मुश्किल नहीं है और विभिन्न कीमतों पर उपलब्ध है। कुछ shofar लंबे समय से और अधिक aesthetically आकर्षक और इसलिए अधिक महंगा है। यदि आप वास्तव में एक भीड़ के सामने खेलना चाहते हैं, तो उज्ज्वल, लंबे और अच्छी तरह से मुड़ने के लिए बेहतर है, लेकिन याद रखना कि यह खेलने के लिए बहुत मुश्किल होगा। एक मध्यम आकार के शफ़र के साथ ढीला करना शुरू करें, जिसमें लगभग एक चौथाई मोड़ है। उन छोटे से बचें, जिनमें से ध्वनि उत्पन्न करना मुश्किल है। दुकान में कुछ कोशिश करें, और जो आपके लिए सही है उसे खरीदें।
  • ब्लो ए शोफ़र चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने मुंह को सही रास्ते पर रखने के लिए खुद को प्रशिक्षित करें यदि आपने अभी भी एक वायु उपकरण खेला है, तो आप पहले से ही जानते हैं कि कैसे ले जाना है आपको अपने होंठ को उपकरण के प्रविष्टि छेद में फिट करने के लिए अनुबंध करना होगा अगर, हालांकि, आप पहले कभी नहीं खेला है, मुंह के पक्षों को अनुबंधित करने का प्रयास करें। इस तरह आप दोनों अपने होंठों के माध्यम से हवा को उड़ाने और चूसना कर सकते हैं। आपके मुंह और यंत्र के बीच हवा का "लीक" नहीं होना चाहिए।
  • ब्लो ए शोफ़ार चरण 3 नामक छवि
    3
    इस छेद को बंद करने का प्रयास करें हवा को आप जितना कठिन कर सकते हैं, इसलिए होंठ कंपन करें और बारिटो के एक प्रकार का उत्पादन करने की कोशिश करें। इस तरह आप को अपना शफ़र खेलना होगा।
  • ब्लो ए शोफ़र चरण 4 नामक छवि
    4



    शॉफ़र लो और स्थिति में अपना मुंह रखो। उपकरण पर अपने होंठ रखो ताकि वे मुफ़्त में आमतौर पर मुंह के बीच में कंपन कर सकें, लेकिन यह व्यक्ति-से-व्यक्ति पर निर्भर करता है। हालांकि, यहूदी परंपरा चाहती है कि वो होंठों के दाहिनी ओर का उपयोग करने के लिए शोफ़ार में उड़ जाए।
  • ब्लो ए शोफ़ार चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप एक प्रकार की रेंगना प्राप्त कर सकते हैं, इसका मतलब है कि आपने यह किया है! यह एक सुखद ध्वनि की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन अपने होंठ अभ्यास और अपने मुंह की मांसपेशियों को एक अच्छी आवाज का उत्पादन होगा, और आप अपने shofar यहूदी छुट्टियों के अंत के लिए एक लंबे और विस्फोटक ध्वनि का उत्सर्जन करने में सक्षम हो जाएगा!
  • ब्लो ए शोफ़र चरण 6 नामक छवि
    6
    जानें कि शफ़र के विभिन्न ध्वनियों के अर्थ क्या हैं तेकीया एक छोटी आवाज़ है, शेवरिम तीन लंबी आवाज़ों से बना है और तेजी से उत्तराधिकार में 9 छोटी आवाज़ों के तेरहाह से बना है। तकीया-गदोलह आम तौर पर आखिरी आज्ञा है, यह एक बहुत लंबे समय तक ध्वनि है जिसका अर्थ है यम किपपुर का अंत कुछ शॉफ़ार खिलाड़ियों का कहना है कि यह कम से कम एक मिनट का होना चाहिए! यदि आप ऐसा खेलना चाहते हैं जो खेलता है "मंदिर को बुलाओ", सुनिश्चित करें कि आपका तेकीयाह- गदोलह शक्तिशाली है
  • टिप्स

    • ट्रेन, ट्रेन, ट्रेन!

    चेतावनी

    • चक्कर आना और लाल चेहरे के साथ चक्कर करने के लिए बहुत मुश्किल नहीं उड़ना

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • shofar
    • फेफड़ों में बल
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com