दोस्तों के साथ शब्द कैसे धोखाए

क्या आप दोस्तों के साथ शब्दों का एक अपराजित चैंपियन बनना चाहते हैं? अधिकतम अंक प्राप्त करने के लिए, धोखाधड़ी के बिना उपयोग की जाने वाली रणनीतियों और रणनीति के अतिरिक्त धोखा देने के तरीके जानने के लिए इस लेख को पढ़ें।

कदम

भाग 1

धोखाधड़ी के लिए आवेदन
1
शब्दों की खोज के लिए इंटरनेट साइटों का उपयोग करें ऐसे scrabblefinder.com, wordswithfriendscheat.net कई वेबसाइट, और lexicalwordfinder.com कि आप स्वचालित रूप से पता चला कि आप संभव उच्चतम स्कोर पाने के लिए अनुमति देगा गणना करने के लिए अनुमति देते हैं।
  • इन वेबसाइटों में थोड़ा अलग स्वरूप हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर आपको अपने निपटान में पत्र दर्ज करने के लिए कहते हैं, और फिर क्लिक करें "प्रस्तुत करना" उन शब्दों की गणना करने के लिए जिन्हें आप इस्तेमाल कर सकते हैं
  • इन वेबसाइटों में से कई भी शब्द परिभाषाओं की पेशकश करते हैं, और वे उन लोगों के उन परिणामों से आदेश देते हैं जो उन मूल्यों की तुलना में अधिक मूल्यवान होते हैं जो कम मूल्यवान हैं।
  • 2
    अपने फोन पर धोखा देने के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड करें आईफ़ोन, आईपैड, आइपॉड टच और एंड्रॉइड के लिए आवेदन पत्र हैं जो बताते हैं कि उच्चतम संभव स्कोर पाने के लिए बोर्ड पर कौन-से पत्र लगाए जाएंगे ये अनुप्रयोग साइट के समान काम करते हैं, लेकिन अधिक सुविधाजनक होते हैं, क्योंकि आप किसी गेम के दौरान फोन से सीधे उन तक पहुंच सकते हैं।
  • कुछ एप्लिकेशन आपको अपने बोर्ड के स्नैपशॉट लेने की इजाजत देते हैं, इसलिए आपको मैन्युअल रूप से बॉक्स दर्ज करने की ज़रूरत नहीं है। दूसरों को आपके लिए कुछ भी करने के बिना शब्दों को चलाने के लिए क्रमादेशित किया जाता है
  • इन अनुप्रयोगों के कुछ उदाहरण: शब्दों के साथ मुफ्त धोखा देती है, मुफ्त ईज़ी धोखा के साथ शब्द, और धोखा मास्टर 5000
  • भाग 2

    अन्य रणनीतियों और रणनीति
    चीट एट वर्ड्स विद फ्रेंड्स स्टेप 3
    1
    रक्षा में खेलते हैं अपने प्रतिद्वंद्वी को सबसे महत्वपूर्ण बक्से, जैसे टीपी (ट्रिपल वर्ड) और टीएल (ट्रिपल लेटर) तक पहुंचने से रोकने की कोशिश करें। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका इन बक्से के पास भी स्वरों को रखने से बचने के लिए है, क्योंकि वे अक्षर हैं जो आपको अधिक शब्द बनाने की अनुमति देते हैं। इसके बजाय, व्यंजनों का उपयोग करने का प्रयास करें
  • चीट एट वर्ड्स विद फ्रेंड्स स्टेप 4 नामक छवि



    2
    छोटे शब्दों को खेलना सीखें यद्यपि यह प्रतीत होता है, संभवतः सबसे लंबे समय तक शब्द खेलना हमेशा आपके सर्वोत्तम हित में नहीं होता है इसका कारण यह है कि लंबे शब्द, विशेष रूप से स्वरों से भरा हुआ, अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए नए अवसर बनाएं, खासकर यदि विशेष बक्से के करीब। इसके बजाय, कई व्यंजनों और जेड और क्यू जैसे उच्च स्कोर वाले अक्षरों के साथ छोटे शब्द चलाने की कोशिश करें।
  • हालांकि यह विचार करने का मामला है, अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए नए अवसरों को खोलने के बिना एक शब्द खेलना असंभव है अपने शब्दों में हाई-स्कोर व्यंजन डालने से अपने प्रतिद्वंद्वी के संभावित स्कोर को कम करके अपने स्कोर को अधिकतम करने का रहस्य है
  • चीट एट वर्ड्स विथ फ्रेंड्स स्टेप 5
    3
    विशेष बक्से का उपयोग करें जब भी आप कर सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके द्वारा बनाया गया शब्द छोटा है, विशेष बॉक्स पर एक पत्र डालना, अतिरिक्त अंक अर्जित करने का एक त्वरित तरीका है और अपने प्रतिद्वंद्वी को अगले मोड़ पर ऐसा करने से रोकना होगा।
  • 4
    अपना शब्द चुनने से पहले सभी संभावित विकल्पों पर विचार करें एक आम गलती है जो दिमाग में आने वाला पहला शब्द दर्ज करना है। अपनी चाल बनाने से पहले बोर्ड का अध्ययन करना सुनिश्चित करें और अधिकतम स्कोर की गणना कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • रणनीतियों को विकसित करने और धोखा देने से पहले ईमानदारी से खेलने की कोशिश करें आपको मजा नहीं होगा कि आप जीत नहीं रहे हैं वास्तव में.
    • यदि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को यह नहीं समझना चाहते हैं कि आप धोखाधड़ी कर रहे हैं, तो कोई कदम उठाने से पहले कुछ देर प्रतीक्षा करें, भले ही आपने पहले से ही शब्द की आवश्यकता पाई हो। यदि आप हमेशा कुछ सेकंड के बाद उच्च स्कोरिंग शब्द खेलते हैं, तो आपका विरोधी संदेहास्पद हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com