कैसे Snapchat पर और अधिक रंगों को खोजने के लिए

ऐसी सुविधाओं में से एक ने स्नैपचैट को एक ऐसी लोकप्रिय छवि साझा करने वाली सेवा प्रदान की है जिससे आसानी से फोटो और वीडियो पर आकर्षित हो सकते हैं। बस बटन दबाएं "पेंसिल" और अपनी स्नैप पर आपको पसंद करने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें ऐप का आईफोन और एंड्रॉइड वर्जन आपको लाइनों के रंग को बदलने की अनुमति देता है, लेकिन यह प्रक्रिया एक प्लेटफॉर्म से दूसरे में थोड़ा अलग है

कदम

विधि 1
iPhone

Snapchat चरण 1 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
1
तस्वीर ले लो या स्नैपचैट पर एक वीडियो रिकॉर्ड करें ऐप आपको किसी स्नैप, छवि या वीडियो पर आकर्षित करने की अनुमति देता है। तस्वीर लेने के लिए स्नैपचैट कैमरा स्क्रीन पर शटर बटन दबाएं, या वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए दबाकर रखें।
  • Snapchat चरण 2 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    2
    बटन दबाएं "पेंसिल" मोड खोलने के लिए "डिज़ाइन"। यह सुविधा आपको अपनी उंगली से खींचने की अनुमति देती है आप रंग चुनने के लिए स्क्रीन के दाईं ओर एक स्लाइडर देखेंगे।
  • Snapchat चरण 3 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक रंग चुनने के लिए धीरे-धीरे स्लाइडर पर अपनी अंगुली ऊपर और नीचे खींचें। अपनी उंगली को ले जाएं और आप रंग बदलेंगे। धीरे-धीरे आगे बढ़ने से आप बिल्कुल रंग और छाया का चयन कर सकेंगे जो आप उपयोग करना चाहते हैं। आप बटन की पृष्ठभूमि पर वर्तमान रंग देख सकते हैं "पेंसिल"।
  • Snapchat चरण 4 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप इसे हल्का करना चाहते हैं, तो रंग चुनने के बाद अपनी अंगुली को सीधे बाईं ओर खींचें जितना अधिक आप इसे बाईं ओर खींच लें, उतना ही यह स्पष्ट हो जाएगा। सुनिश्चित करें कि आप अपनी उंगली पूरी तरह क्षैतिज रूप से ले जाते हैं, अन्यथा आप रंग बदल देंगे।
  • Snapchat चरण 5 में अतिरिक्त रंग ढूंढें
    5
    ब्लैक का चयन करने के लिए अपनी उंगली स्क्रीन के निचले भाग में खींचें अगर आप काले रंग से आकर्षित करना चाहते हैं, तो बस रंग पिकर पर अपनी उंगली स्क्रीन के निचले भाग में लें।
  • स्नैपचैट चरण 6 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    6
    सफेद को चुनने के लिए अपनी अंगुली को स्क्रीन के बाईं ओर खींचें रंग चयनकर्ता से शुरू करना, अपनी अंगुली को स्क्रीन के बाएं किनारे तक खींचें यदि आप सफेद रंग के साथ आकर्षित करना चाहते हैं
  • आप बाईं ओर अपनी अंगुली खींच सकते हैं, फिर भूरे रंग का चयन करने के लिए नीचे
  • आईओएस के लिए स्नैपचैट संस्करण में, एंड्रॉइड वर्जन की अर्ध-पारदर्शी लाइनें उपलब्ध नहीं हैं



  • विधि 2
    एंड्रॉयड

    स्नैपचैट चरण 7 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    1
    तस्वीर ले लो या स्नैपचैट पर एक वीडियो रिकॉर्ड करें आप किसी भी तस्वीर पर वीडियो प्रारूप में भी आकर्षित कर सकते हैं। एक तस्वीर लेने के लिए, ऐप के कैमरा स्क्रीन पर शटर बटन दबाएं। वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए, इसे नीचे रखें
  • Snapchat चरण 8 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    2
    बटन दबाएं "पेंसिल" मोड खोलने के लिए "डिज़ाइन"। आप आकर्षित करने के लिए अपनी उंगली स्क्रीन पर खींच सकते हैं
  • Snapchat चरण 9 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    3
    ऊपरी दाएं कोने में रंग की पट्टी को पकड़ो पट्टी तीन कॉलमों में खुल जाएगी, जहां आप सभी 33 रंगों का चयन कर सकते हैं।
  • Snapchat चरण 10 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी उंगली को उस रंग से उठाएं जिसे आप उपयोग करना चाहते हैं आप बटन का आकार देखेंगे "पेंसिल" जब आप पैलेट पर जाते हैं तो रंग बदल दें एक बार जब आप सही शेड मिल जाए तो अपनी अंगुली उठाएं।
  • Snapchat चरण 11 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    5
    पारदर्शिता प्रभाव से आकर्षित करने के लिए नीचे और केंद्र का रंग चुनें यह विकल्प आपको एक अर्ध-पारदर्शी रेखा खींचने की अनुमति देता है। मूल छवि या अन्य चित्रों सहित, आप नीचे दिए गए स्तर को देख सकेंगे। इस सुविधा के लिए धन्यवाद आप उन्नत प्रभाव प्राप्त कर सकते हैं, जैसे छाया।
  • विकल्प "काला" निचले बाएं स्तंभ में एक गहरा पारदर्शी रंग है, जो आपको दो अलग-अलग पारदर्शिता विकल्पों का उपयोग करने की अनुमति देता है।
  • Snapchat चरण 12 में एक्स्ट्रा कलर्स ढूंढें शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आप एक कस्टम रंग बनाना चाहते हैं तो कॉलम पर अपनी अंगुली को खींचें आप स्तंभों पर दिखाई देने वाले रंगों तक सीमित नहीं हैं। चयनकर्ता को खोलने के बाद, अपनी उंगली को छवि के मध्य में कॉलम पर खींचें और आपको रंग बदलने की संभावना होगी।
  • रंग बदलने के लिए अपनी उंगली को ऊपर और नीचे खींचें आप बटन पर वर्तमान कुंजी देख सकते हैं "पेंसिल"।
  • चयनित रंग के रंग को बदलने के लिए अपनी उंगली को छोड़ दिया और दाएं खींचें। छोड़ दिया जाना आप इसे गहरा कर देगा, सही लाइटर पर।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com