वीडियो कार्ड कैसे बदलें

किसी कंप्यूटर का ग्राफ़िक्स कार्ड उन घटकों में से एक है, जिन्हें डेटा प्रोसेसिंग के दौरान अधिकांश वर्कलोड, विशेषकर वीडियो गेम के गहन उपयोग के मामले में, समर्थन करना चाहिए। हार्ड कोर गेमर्स को अपने कंप्यूटर के वीडियो कार्ड को हर 2-3 साल में अपडेट करना चाहिए, भले ही इस प्रकार के डिवाइस का सामान्य जीवन इस समय के अंतराल से अधिक हो। वर्षों से, वीडियो कार्ड की जगह की प्रक्रिया तेजी से सरल हो गई है और इसके चालकों की स्थापना अब पूरी तरह से स्वचालित प्रक्रिया बन गई है। चुनने और नई डिवाइस खरीदने और अपने पीसी के मामले खोलने के बाद, स्थापना केवल कुछ ही मिनट लेनी चाहिए।

कदम

भाग 1

एक वीडियो कार्ड चुनें
एक ग्राफिक कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
लागत और प्रदर्शन के बीच एक समझौता खोजें एक ठोस कारण के बिना, वीडियो कार्ड कंप्यूटर का सबसे महंगा घटक बन सकता है। उपयोग की जरूरतों के आधार पर, मध्यम-निम्न मूल्य सीमा में शामिल ग्राफिक्स कार्डों में से कई भी उत्कृष्ट प्रदर्शन की गारंटी दे सकते हैं। यदि आप एक आइडेंट गेमर हैं जो अधिकतम उपलब्ध ग्राफिक विवरण के साथ नवीनतम उपलब्ध शीर्षक का लाभ लेना चाहते हैं, तो अनिवार्यतः आपको अपने बाज़ार के सबसे शक्तिशाली (और महंगी) वीडियो कार्डों पर ध्यान देना होगा। यदि आप कंप्यूटर को केवल कभी-कभी खेलने के लिए उपयोग करते हैं या यदि आप कुछ ग्राफ़िक विवरणों को त्याग करने के लिए तैयार हैं, तो आप मध्य-रेंज ग्राफिक्स कार्ड खरीदकर बेहतर अपने पैसे का निवेश कर सकते हैं। यदि आप केवल उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाले वीडियो देखने या 2 डी वीडियो गेम खेलने के लिए अपने कंप्यूटर का उपयोग करते हैं, तो अधिकांश निम्न-अंत ग्राफिक्स कार्ड आपकी आवश्यकताओं को पूरी तरह फिट करते हैं
  • अपने पैसे का निवेश करने से पहले एक खोज करें वेब साइटें "टॉम के हार्डवेयर" (tomshardware.com) ई "PCWorld" (pcworld.com) नियमित रूप से बाजार पर सभी नए वीडियो कार्ड का परीक्षण करें, प्राप्त परिणामों के बारे में एक व्यापक समीक्षा प्रदान करें और आपको एक से अधिक उपकरणों की तुलना करने की अनुमति प्रदान करने के लिए आपको सबसे कम कीमत पर उच्चतम विकल्पों की पेशकश करने के लिए चुनने में मदद मिलेगी।
  • वीडियो कार्ड पर स्थापित मेमोरी (रैम) की मात्रा के बारे में चिंता न करें। अक्सर अधिक मात्रा में स्मृति का प्रयोग केवल एक वीडियो कार्ड को अधिक आकर्षक और आकर्षक बनाने के लिए किया जाता है हालांकि, वास्तव में महत्वपूर्ण डेटा, यह बैंडविड्थ है जो इसे संभाल सकता है, वह गति है जिसके साथ मेमोरी कंप्यूटर पर और अन्य डिवाइस से डेटा स्थानांतरित कर सकता है। वर्तमान में जीडीआरआर 5 यादें बाजार पर सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं और पुरानी जीडीआर 3 3 यादों की तुलना में 4 गुना ज्यादा प्रदर्शन प्रदान करते हैं।
  • यदि आपका कंप्यूटर एक मध्य-रेंज सीपीयू से लैस है, तो बाजार पर वर्तमान में सबसे शक्तिशाली ग्राफिक्स कार्ड स्थापित करना मूर्खता है। एक वीडियो गेम के प्रदर्शन के मामले में वीडियो कार्ड निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, लेकिन कुल परिणाम कंप्यूटर में मौजूद प्रत्येक घटक पर आधारित होता है, जिसमें प्रोसेसर (सीपीयू), सिस्टम रैम और हार्ड डिस्क की डाटा ट्रांसफर गति शामिल होती है।
  • 4 के वीडियो गेम लगभग यथार्थवादी ग्राफिक रेंडरिंग की गारंटी देते हैं, लेकिन ऐसे उच्च संकल्प पर हार्डवेयर संसाधनों की मांग को पूरा करने के लिए उन्हें एक वीडियो कार्ड (कभी-कभी भी दो) का उपयोग करना बेहद महंगा और शक्तिशाली होता है यह भी ध्यान रखें कि इस मामले में आपको एक मॉनिटर खरीदने के लिए मजबूर किया जाएगा जो 4 के प्रस्तावों का समर्थन कर सके।
  • एक ग्राफ़िक्स कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    कंप्यूटर केस खोलें नए ग्राफ़िक्स कार्ड की खरीद के साथ आगे बढ़ने से पहले, आपको अपने कंप्यूटर के आर्किटेक्चर की कुछ विशेषताओं को चेक करना होगा। ऐसा करने के लिए आप अनुदेश पुस्तिका से परामर्श कर सकते हैं या आंतरिक घटकों का शारीरिक रूप से पालन कर सकते हैं। केस के साइड पैनल को निकालें फिक्सिंग शिकंजा को हाथों या एक पेचकश का उपयोग करके पीछे से खोलें। आम तौर पर हटाए जाने योग्य पैनल उस एक के विपरीत होता है जिसमें मदरबोर्ड और आई / ओ बंदरगाह स्थापित होते हैं।
  • कुछ दुर्लभ अपवादों को छोड़कर, लैपटॉप के ग्राफिक्स कार्ड को बदलना संभव नहीं है। इस अवसर का अस्तित्व, या अनुपस्थिति निर्धारित करने के लिए अनुदेश मैनुअल पढ़ें।
  • कंप्यूटर के आंतरिक घटकों के साथ काम करते समय, हमेशा अपने शरीर से स्थैतिक बिजली निर्वहन जमीन पर सुनिश्चित करें इस तरह से आप इलेक्ट्रोस्टैटिक डिस्चार्ज को रोकेंगे और आपके कंप्यूटर के नाजुक घटकों को नुकसान पहुंचाने से बचेंगे। कंप्यूटर के अंदर से संपर्क में आने से पहले एंटीटाटिक कंगन पहनें या बाथरूम या रसोईघर के धातु के नल को छूएं।
  • एक ग्राफिक्स कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    कंप्यूटर की बिजली की आपूर्ति की जांच करें वीडियो कार्ड ऐसे डिवाइस होते हैं, जिन्हें कंप्यूटर बिजली की आपूर्ति से अधिक बिजली की आवश्यकता होती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि मशीन में मौजूद सभी प्रणालियों को शक्ति देने के लिए पर्याप्त आपूर्ति पर्याप्त है। ठीक से काम करने के लिए, अलग-अलग वीडियो कार्डों को अलग-अलग शक्तियों की आवश्यकता होती है, इसलिए यह देखने के लिए कि क्या वे संगत हैं, डिवाइस के विनिर्देशों और बिजली की आपूर्ति को देखें।
  • कंप्यूटर में स्थापित घटकों के आधार पर, वेब पर उपलब्ध कई उपकरण उपलब्ध हैं जो पूरे सिस्टम के सही संचालन को सुनिश्चित करने के लिए बिजली की आपूर्ति द्वारा दी गई न्यूनतम अनुशंसित शक्ति की गणना कर सकते हैं। भविष्य के हार्डवेयर अद्यतनों को पूरा करने के लिए, आवश्यक बिजली की आपूर्ति करने में सक्षम बिजली की आपूर्ति भी आवश्यक हो सकती है, जो कि न्यूनतम आवश्यकता से थोड़ा अधिक बिजली प्रदान कर सके। वैकल्पिक रूप से आप सामान्य उदाहरण का पालन कर सकते हैं और एक बिजली की आपूर्ति के लिए विकल्प चुन सकते हैं जो आपके भविष्य के वीडियो कार्ड द्वारा आवश्यक दो बार शक्ति प्रदान करता है।
  • यदि आपने एकाधिक ग्राफिक्स कार्ड स्थापित करने का निर्णय लिया है, तो आपको कम से कम 1 किलोवाट बिजली देने में सक्षम बिजली की आपूर्ति खरीदनी होगी।
  • शारीरिक रूप से देखने के बिना बिजली की आपूर्ति की आपूर्ति की जानकारी यह संभव नहीं है - कोई भी प्रोग्राम इस डेटा का पता लगाने में सक्षम नहीं है। लगभग सभी बिजली आपूर्ति में एक चिपकने वाला लेबल होता है जो सभी ऑपरेटिंग विनिर्देश दिखाता है। अपनी बिजली की आपूर्ति की शक्ति का पता लगाने के लिए, आम तौर पर आपको मामले के साइड पैनल को निकालना होगा और संबंधित चिपकने वाला लेबल पर डेटा पढ़ना होगा।
  • संचालित करने के लिए, अधिक शक्तिशाली ग्राफिक्स कार्डों में से कई को एक या दो 6-पिन पीसीआईई कनेक्टर्स की आवश्यकता होती है। पुरानी बिजली की आपूर्ति के विपरीत, बाज़ार में सबसे नई बिजली की आपूर्ति में आवश्यक कनेक्टर होना चाहिए। पुरानी बिजली आपूर्ति के कनेक्टरों को नए लोगों के साथ कनेक्ट करने के लिए उपयुक्त एडाप्टरों के अस्तित्व के बावजूद, यह पूरी तरह से इसे बदलने के लिए लगभग हमेशा सलाह दी जाती है एक बिजली की आपूर्ति अब दिनांकित
  • एक ग्राफिक कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    नए ग्राफ़िक्स कार्ड स्लॉट में उपलब्ध स्थान की जांच करें पिछले की तुलना में, नवीनतम वीडियो कार्ड बड़े हैं, इसलिए यदि आपके कंप्यूटर का मामला एक मिनी-टॉवर मॉडल है या यदि उपलब्ध स्थान कम है, तो अपनी रुचि के उपकरण को स्थापित करना मुश्किल हो सकता है (अत्यधिक मामलों में यह पूरी तरह असंभव हो सकता है)। स्थापना के लिए उपलब्ध स्थान को मापने के लिए एक टेप उपाय का उपयोग करें। अपने हित के कार्ड की तकनीकी विशिष्टताओं के साथ ली गई माप की तुलना करें। इसके अलावा चौड़ाई पर ध्यान दें, क्योंकि अधिकांश शक्तिशाली ग्राफिक्स कार्ड सामान्य से ज्यादा बड़े हैं
  • एक नवीनतम पीढ़ी ग्राफिक्स कार्ड आसानी से दो PCIe स्लॉट्स के लिए समर्पित भौतिक स्थान पर कब्जा कर सकता है, भले ही यह एक एकल स्लॉट में स्थापना के लिए इरादा है।
  • ग्राफ़िक कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    मदरबोर्ड की संगतता जांचें लगभग सभी आधुनिक ग्राफिक्स कार्ड PCIe कनेक्शन इंटरफेस अपनाने के लिए, एक नया मानक जो पुराने एजीपी को बदल देता है। यदि आपका कंप्यूटर पिछले 10 वर्षों में इकट्ठा या खरीदा गया है, तो संभव है कि यह पहले से ही PCIe स्लॉट का उपयोग करता है यदि आप किसी पुराने कंप्यूटर के ग्राफ़िक्स कार्ड को बदलना चाहते हैं, तो आपको एक ऐसा उपकरण खरीदने की ज़रूरत है जो अब भी एक एजीपी स्लॉट को गोद लेता है, जब तक कि आप भी मदरबोर्ड को बदलना नहीं चाहते।
  • पीसीआई और एजीपी स्लॉट्स को अलग-अलग रंगों से देखा जाता है। अगप स्लॉट सामान्य रूप से काले रंग का होता है, उदाहरण के लिए ब्राउन, जबकि पीसीआईई स्लॉट्स आमतौर पर सफेद, पीले या नीले हैं। हालांकि, कोई मानक एन्कोडिंग नहीं है, इसलिए आपके कंप्यूटर के मदरबोर्ड पर स्लॉट के प्रकार की पहचान करने के लिए, हमेशा निर्देश पुस्तिका देखें। वैकल्पिक रूप से, प्रत्येक आवास के बगल में लेबल्स से परामर्श करें
  • आम तौर पर पीसीआईई स्लॉट सीपीयू के बहुत करीब हैं
  • भाग 2

    एक वीडियो कार्ड स्थापित करें
    1
    कंप्यूटर बंद करें आंतरिक घटकों तक पहुंचने से पहले, सुनिश्चित करें कि मशीन पूरी तरह से बंद है। सिस्टम को रोकने के बाद, बिजली के आउटलेट से बिजली की तार को अनप्लग करें।
  • 2
    मॉनिटर केबल को अनप्लग करें सबसे अधिक संभावना है कि आपके मॉनिटर को आपके द्वारा विस्थापित होने वाले वीडियो कार्ड से जुड़ा हुआ है, इसलिए आगे बढ़ने से पहले कंप्यूटर के पीछे वीडियो पोर्ट से केबल अनप्लग करें।
  • एक ग्राफिक्स कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    3
    अपने शरीर को जमीन पर कनेक्ट करें जब भी आपको किसी कंप्यूटर के आंतरिक घटकों पर काम करना पड़ता है, आपको स्थैतिक बिजली के सभी निशानों को खत्म करने के लिए अपने शरीर को जमीन पर अनलोड करना होगा। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका एक एंटीटाइटिक wristband पहनना और केबल को मामले के एक धातु के हिस्से में जोड़ना है। वैकल्पिक रूप से, जब पानी बह रहा हो तो आप बाथरूम या रसोई के धातु के नल को छू सकते हैं।
  • एक ग्राफ़िक्स कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र 9
    4
    पुराने ग्राफिक्स कार्ड को अनइंस्टॉल करें (यदि आवश्यक हो) यदि आप एक नया वीडियो कार्ड स्थापित करके अपने सिस्टम का आधुनिकीकरण कर रहे हैं, तो आपको पहले पुराने को निकालना होगा यदि आप एक कंप्यूटर का उपयोग कर रहे हैं जो वीडियो कार्ड को मदरबोर्ड में बनाया गया है, तो आप सीधे अगले चरण पर जा सकते हैं।
  • फिक्सिंग स्क्रू को खोलने के लिए एक फिलिप्स (फिलिप्स) पेचकश का उपयोग करें जो बोर्ड को जगह में लॉक करता है
  • सभी केबल डिस्कनेक्ट करें जो वीडियो कार्ड को अन्य डिवाइसों से कनेक्ट करते हैं।
  • स्लॉट के दोनों छोर के आगे स्थित कड़ी खोलें जहां कार्ड स्थापित किया गया है (पीसीआईई)। यह एक सुरक्षा कुंडी है जो कार्ड को जगह में ताला लगाता है, इससे पहले कि आप इसे निकाल सकें, आपको उसे खोलना होगा।
  • नाजुक, अपने स्लॉट से पुराना वीडियो कार्ड निकालें अत्यधिक बल लागू करने के बावजूद एक समान और निर्णायक आंदोलन बनाकर करो। यदि आप कार्ड को नहीं निकाल सकते, तो सुनिश्चित करें कि सुरक्षा पकड़ खुली है और फिक्सिंग स्क्रू को धातु ब्रैकेट से हटा दिया गया है।
  • एक ग्राफ़िक्स कार्ड बदलें शीर्षक शीर्षक चित्र 10



    5
    परिधीय स्लॉट्स के रियर कवर निकालें (यदि आवश्यक हो) सबसे आधुनिक ग्राफिक्स कार्ड में से कई दो स्लॉट के उपयोग की आवश्यकता है, इसलिए यदि वे अभी भी मौजूद हैं, ताकि नई डिवाइस स्थापित करें और उसे बाहर से सुलभ बनाने के लिए, आप कंप्यूटर मामले के पीछे से एक या दो कवर निकालना पड़ सकता है। आम तौर पर इन सुरक्षात्मक पैनलों आसानी से प्रकाश दबाव लागू करने के द्वारा हटा दिया जाता है, लेकिन सही प्रक्रिया मामले के मॉडल पर निर्भर करता है।
  • 6
    नया कार्ड डालें सुनिश्चित करें कि कोई केबल नहीं है जो नए कार्ड स्लॉट तक पहुंच में बाधा डालती है या डिवाइस के मुद्रित सर्किट बोर्ड के एक तरफ के कारण ज़्यादा खींचती है। कार्ड को मजबूती से PCIe स्लॉट में पुश करें जब तक कि आप सुरक्षा लेट क्लिक न करें और परिधीय पूरी तरह से स्लॉट में फिट बैठते हैं। फिलिप्स-शैली के पेचकश (ज्यादातर कार्ड के दो फिक्सिंग स्क्रू हैं) का उपयोग करके वीडियो कार्ड ब्रैकेट को सुरक्षित रखें। यदि नया बोर्ड एकाधिक स्लॉट का उपयोग करता है, तो सभी कोष्ठक संलग्न करना सुनिश्चित करें
  • 7
    बिजली की आपूर्ति से कनेक्ट करें अधिकांश नए वीडियो कार्डों को कम से कम एक 6-8-पिन पावर कनेक्टर के उपयोग की आवश्यकता होती है जो कंप्यूटर बिजली आपूर्ति द्वारा प्रदान की जाती है। आम तौर पर कनेक्शन पोर्ट वीडियो कार्ड के ऊपरी तरफ स्थित है। सभी आवश्यक विद्युत केबलों को जोड़ने के लिए सुनिश्चित करें, अन्यथा, यदि वीडियो कार्ड ठीक से संचालित नहीं है, तो कंप्यूटर बूट करने में सक्षम नहीं होगा।
  • उनकी संरचना के कारण, आप एक ही तरह से संबंधित पोर्ट में कनेक्शन कनेक्टर सम्मिलित कर सकते हैं। अत्यधिक दबाव लागू न करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि प्रत्येक कनेक्शन तंग है
  • 8
    घर वापस आता है। ग्राफिक्स कार्ड को सही तरीके से स्थापित करने और सभी कनेक्शन चलाने के बाद, आप केस पैनल को रीमाउंट कर सकते हैं और सॉफ़्टवेयर की स्थापना के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • 9
    मॉनिटर को नए ग्राफिक्स कार्ड से कनेक्ट करें सभी कनेक्शनों को पुनर्स्थापित करके, नए वीडियो कार्ड के लिए मॉनिटर केबल को एक पोर्ट से कनेक्ट करना सुनिश्चित करें। दिनांकित मॉनिटर और एक नया पीढ़ी के ग्राफिक्स कार्ड के मामले में, आपको कनेक्ट करने के लिए एक एडाप्टर खरीदना पड़ सकता है। अधिकांश एडेप्टर के साथ अधिकांश नए डिवाइस पहले ही उपलब्ध कराए गए हैं।
  • भाग 3

    ड्राइवर्स इंस्टॉल करें
    एक ग्राफिक कार्ड बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 15
    1
    विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम को प्रारंभ करें नए ड्राइवरों को स्थापित करने से पहले, सुनिश्चित करें कि कंप्यूटर बिना किसी कठिनाई के सही तरीके से शुरू होता है यदि सिस्टम प्रारंभ करने में असमर्थ है या यदि त्रुटि संदेशों को POST के दौरान उत्पन्न किया गया है, तो यह एक अच्छा मौका है कि कार्ड स्थापित नहीं है या सही ढंग से संचालित नहीं है।
    • विन्डोज़ की संभावना कम-रिज़ॉल्यूशन ग्राफिक कॉन्फ़िगरेशन के साथ शुरू हो जाएगी, क्योंकि वीडियो कार्ड अभी तक इसके चालकों से सुसज्जित नहीं है। इस पल के लिए संदेश को अनदेखा करें जो आपको बताता है कि नए हार्डवेयर डिवाइस का पता लगाया गया है।
  • एक ग्राफिक कार्ड बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 16
    2
    पुराने ड्राइवरों की स्थापना रद्द करें यदि आपका पुराना ग्राफिक्स कार्ड एक AMD / ATI है और आप एक नए एनवीआईडीआईए, या इसके विपरीत, स्विच करने के लिए सबसे अच्छी बात पुराने ड्राइवरों और पिछले कार्ड से संबंधित सभी सॉफ्टवेयर को निकालना है। ऐसा करने से आप संबंधित कार्यक्रमों के बीच संघर्ष की घटनाओं से बचेंगे। यहां तक ​​कि अगर दो कार्ड, पुराना और नए, एक ही निर्माता द्वारा बनाए गए हैं, तो पिछले चालकों की स्थापना रद्द करने के लिए बेहतर है। आप इसे सीधे से कर सकते हैं "नियंत्रण कक्ष"।
  • इस तक पहुंचें "नियंत्रण कक्ष" और आइटम का चयन करें "कार्यक्रम और सुविधाएँ" या लिंक "एक प्रोग्राम को अनइंस्टॉल करें"। यदि आप Windows XP सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं, तो आइकन चुनें "एप्लिकेशन इंस्टॉलेशन"।
  • सूची में दिखाई दी, कंप्यूटर में स्थापित कार्यक्रमों के विषय में, पुराने चालकों का पता लगाएं। वीडियो कार्ड के मामले में "NVIDIA"सामान्यतया, निम्नलिखित के समान एक शब्दिंग उपलब्ध होगा "NVIDIA ग्राफिक्स चालक XXX.XX"। एएमडी / एटीआई कार्ड के मामले में, इसके बजाय प्रविष्टि की तलाश करें "AMD उत्प्रेरक स्थापना प्रबंधक"।
  • सॉफ़्टवेयर की स्थापना रद्द करने के साथ आगे बढ़ने के लिए, स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें। एनवीआईडीआईए कार्ड के मामले में, ड्राइवर चुनें, अनइंस्टॉल बटन दबाएं और निर्देशों का पालन करें। यदि यह एक AMD कार्ड है, तो आइटम का चयन करें "AMD उत्प्रेरक स्थापना प्रबंधक" और संपादन बटन दबाएं, फिर अगले विंडो में विकल्प चुनें "AMD सॉफ़्टवेयर घटकों को निकालें" और, यहां तक ​​कि इस मामले में, दिखाई देने वाले निर्देशों का पालन करें।
  • अनइंस्टालेशन पूर्ण होने पर, कंप्यूटर को पुनरारंभ करें यह चरण अनइंस्टॉलेशन प्रक्रिया को पूरा करता है
  • एक ग्राफिक कार्ड बदलें शीर्षक शीर्षक छवि 17
    3
    कार्ड निर्माता की वेबसाइट से सीधे नवीनतम ड्राइवर संस्करण डाउनलोड करें अब पुराने सॉफ़्टवेयर को हटा दिया गया है, आप नए वीडियो कार्ड के लिए ड्राइवरों को स्थापित कर सकते हैं। डिवाइस पैकेज में शामिल सीडी-रॉम / डीवीडी पर ड्राइवरों को स्थापित न करें, क्योंकि यह सबसे अधिक पुराने संस्करण होगा। अपने ग्राफिक्स कार्ड के निर्माता के आधार पर, एएमडी या एनवीआईडीआईआई वेबसाइट तक पहुंचें और मॉडल को निर्दिष्ट करके खोज करें। फिर अपने कब्जे में कार्ड के चालकों से संबंधित नवीनतम उपलब्ध संस्करण डाउनलोड करें।
  • स्थापना फ़ाइल बहुत बड़ी है (लगभग 300 एमबी), इसलिए डाउनलोड करने में आपके इंटरनेट कनेक्शन की गति के आधार पर कई मिनट लग सकते हैं।
  • 4
    नया ड्राइवर स्थापना कार्यक्रम लॉन्च करें। स्थापना के साथ आगे बढ़ने के लिए, स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें। अधिकांश उपयोगकर्ता इंस्टॉलेशन विकल्प का चयन करने में सक्षम होंगे "की सिफारिश की" या "व्यक्त"। स्थापना के दौरान यह संभावना है कि मॉनिटर थोड़ा झिलमिलाहट करेगा और अपनाया गया संकल्प स्वचालित रूप से उपयोग में हार्डवेयर के लिए एक अधिक उपयुक्त में बदल जाएगा।
  • परिवर्तन प्रभावी बनाने के लिए, स्थापना के अंत में यह संभव है कि आपको सिस्टम रिबूट करने के लिए कहा गया है।
  • एक ग्राफिक कार्ड बदलें शीर्षक वाला चित्र चरण 1 9
    5
    अपने नए वीडियो कार्ड का लाभ उठाना शुरू करें नए ड्राइवरों को स्थापित करने के बाद, आप अपने नए डिवाइस का पूरा लाभ लेने के लिए तैयार हो जाएंगे। जिस वीडियो गेम को आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं या ग्राफिक प्रोग्राम को आप सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और अपने नए गहने के प्रदर्शन का परीक्षण करें!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com