लिंक्डइन पर एक सिफारिश कैसे लिखें

लिंक हर सोशल नेटवर्क के दिल में हैं, लेकिन लिंक्डइन इस प्रकार की अन्य साइटों से अलग क्या करता है काम की दुनिया पर अपना ध्यान केंद्रित करता है: यह सुनिश्चित करना चाहता है कि आपके लिंक आपके काम के बारे में कुछ कह सकते हैं और इसके विपरीत। लिंक्डइन पर एक रिपोर्ट लिखने के लिए, नीचे दिए गए निर्देशों का पालन करें।

कदम

एक रिपोर्ट लिखें
एक लिंक्डइन सिफारिश लिखें चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
लिंक्डइन एक्सेस करें, जिस व्यक्ति को आप रिपोर्ट करना चाहते हैं उसके प्रोफाइल पर जाएं और पर क्लिक करें रिपोर्ट. फिर आपको यह बताने के लिए कहा जाएगा कि आप इस व्यक्ति को कैसे जानते हैं (जैसे सहयोगी, छात्र)।
  • 2
    आप इस व्यक्ति को कैसे जानते हैं इस बारे में बहुत संक्षिप्त परिचय के साथ आरंभ करें। आपको लंबे समय तक घुमावदार होने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि एक उपयोगकर्ता आपके बारे में अधिक जानने के लिए आपकी प्रोफ़ाइल को देख सकता है।

    केलसी 2008 से 2009 तक Tyrell निगम में अपने इंटर्नशिप के दौरान मेरे प्रबंधक थे। हम एक दैनिक आधार पर एक साथ काम किया।.
  • 3
    इसमें उन गुणों का उल्लेख है जो नियोक्ताओं के लिए ब्याज की हैं। यदि आपको नहीं पता कि यह रिपोर्ट कैसे उपयोग की जाएगी (या यदि आपका सहयोगी कल काम बदल जाएगा), सभी नियोक्ताओं द्वारा की जाने वाली पेशेवर विशेषताओं पर ध्यान केंद्रित करें

    इस अवधि में वह बेहद सहकारी और अनुभवी साबित हुई। वह हमेशा कुशल रणनीतियां थीं, जिन्होंने हर किसी के काम को आसान बना दिया है और अपने विचारों को बाकी टीमों को उजागर करने में हमेशा अच्छा रहा है। मैंने उसे अपने प्रशिक्षण सत्रों के बाहर भी बहुत कुछ सीखा है।


    कुछ प्रमुख क्षेत्रों में शामिल हैं:

  • सच्चाई
  • ईमानदारी और विश्वसनीयता
  • गर्व और विस्तार पर ध्यान
  • उद्देश्यों के प्रति समर्पण और उन्मुखीकरण
  • विश्लेषणात्मक कौशल और रणनीतिक सोच
  • दक्षता, संगठन और समय प्रबंधन करने की क्षमता
  • आर्थिक कौशल और बजट प्रबंधन
  • किसी समूह में काम करने की योग्यता
  • 4
    एक संक्षिप्त सफलता की कहानी बताएं कहानियां आपकी रिपोर्ट को याद रखना आसान बनाती हैं, सिर्फ एक साधारण घोषणा सूची से ज्यादा नहीं "जो एक ईमानदार, समर्पित और समूह में काम करने में सक्षम है "। कोई भी एक सूची लिख सकता है, लेकिन केवल आप बता सकते हैं कि इतिहास। सुनिश्चित करें कि यह व्यक्ति के पेशेवर नैतिकता को दर्शाता है, न कि आपके व्यावसायिक संबंध।

    मैं उस समय कभी भी नहीं भूल सकता जब वह एक निवेशक के साथ एक बैठक का प्रबंधन करने में कामयाब रहे जो खराब मोड़ ले रहा था ......
  • 5
    एक निर्णायक तरीके से रिपोर्ट को समाप्त करें सुनिश्चित करें कि सतर्क उत्साह और फैसले की भावना से समाप्त होता है पाठकों को यह समझना चाहिए कि चेतावनी समाप्त हो गई है।

    मैं गर्मजोशी से केल्सी की सिफारिश करता हूं और मैं उसके साथ फिर से काम करने में बहुत प्रसन्न होगा।
  • एक लिंक्डइन सिफारिश लिखें चरण 6



    6
    लिंक पर क्लिक करें [देखें / संपादित करें]. यह लिंक आपको अधिसूचना ईमेल में एक व्यक्तिगत संदेश जोड़ने की अनुमति देता है यह लिखना सुनिश्चित करें कि रिपोर्ट अभी भी एक मसौदा है और व्यक्ति को सुधार का सुझाव देने के लिए प्रोत्साहित करता है।
  • आग्रह करें कि आप स्वेच्छा से फ़ीडबैक स्वीकार करें! चूंकि शायद आपका मित्र आपको अपनी संभावित नाराजगी को ध्यान में नहीं देगा, इसलिए आपको होना चाहिए आप आलोचना का अनुरोध करने के लिए ("केल्सी, मैंने जल्दी से यह रिपोर्ट लिखी और मैंने आपके सुझावों का इंतजार किया।")
  • एक लिंक्डइन अनुशंसा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 7
    7
    पर क्लिक करें प्रस्तुत करना. जिस व्यक्ति ने आप को सूचित किया है, उस संदेश के साथ सुखद ईमेल प्राप्त होगा जो किसी ने उसे बताया है
  • एक लिंक्डइन अनुशंसा लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    यदि आपको एक सप्ताह के बाद उत्तर नहीं मिला है, तो लोगों को रिपोर्ट के बारे में पूछिए। अगर आप जवाब देना जारी नहीं रखते हैं, तो शायद रिपोर्ट को यह पसंद नहीं आया। यदि यह मामला है, तो उसे दोबारा लिखने के लिए एक दोस्ताना तरीके से खुद को प्रस्तुत करें। ("मुझे क्षमा करें! मुझे इसे सही बनाने के लिए इसे संशोधित करने दें।") कुछ संशोधनों के चरणों के बाद आप एक उत्कृष्ट रिपोर्ट लिखी होगी और आपको बदले में एक मिलेगा।
  • टिप्स

    • आज की रिपोर्ट अतीत की तुलना में बहुत कम है, लेकिन मात्रा को लंबाई में बदल दिया गया है: आजकल एक व्यक्ति बीसवीं शताब्दी में हमारे पास बहुत अधिक रिपोर्ट कर सकता है। किसी भी स्थिति में, बहुत कम संदेश न लिखें (ऐसा प्रतीत होता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है)। एक कहानी (ऊपर पढ़ें) आपको इस बात में मदद करती है क्योंकि यह याद रखना आसान है और अनौपचारिक रूप से बताया गया है। दूसरे शब्दों में, आपको शैली के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ कहानी बताएं
    • रिश्तेदारों और दोस्तों को मत भूलना व्यक्तिगत रिपोर्टिंग भी महत्वपूर्ण है - वास्तव में यह और भी अधिक है क्योंकि दस साल के लिए उम्मीदवार को पता चलने वाले किसी व्यक्ति की राय उस व्यक्ति के विचारों से कहीं अधिक मूल्य की हो सकती है जो उसे केवल एक कार्यप्रणाली की अवधि के लिए जानती है। आपको अभी भी रिपोर्ट को लक्ष्य के रूप में समायोजित करना होगा (आपको पेशेवर गुणों पर ध्यान देना होगा जो नियोक्ता तलाश रहे हैं)।
    • लिंक्डइन उन लोगों को पुनर्व्यवस्थित करता है, जो प्राप्त परिणामों की संख्या के आधार पर खोज परिणामों में आते हैं और प्राप्त होते हैं कीवर्ड उसमें शामिल सुनिश्चित करें कि आपकी रिपोर्ट में आपके सहकर्मी के सबसे संभावित भविष्य के कैरियर अवसरों से संबंधित कीवर्ड शामिल हैं। इसके बारे में सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह सीधे उससे बात करे
    • सिफारिश पाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके वर्तमान और पिछले सहयोगियों के लिए कुछ लिखना एक रिपोर्ट प्राप्त करने के बाद लोगों को एहसान वापस करने की अधिक संभावना होगी। अपने सहकर्मी को एक ईमेल भेजें, जिसमें कहा गया है कि आप उसे लिंक्डइन पर एक रिपोर्ट भेजना चाहते हैं। यद्यपि आपके प्रस्ताव को खारिज करना मुश्किल होगा, आप काम के क्षेत्रों या विशेष कौशल पर ध्यान देने के लिए उपयोगी सुझाव प्राप्त कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • याद रखें, यदि आपका मित्र आपको झूठ बोलने को कहता है, तो ऐसा मत करो। याद रखें, आपकी रिपोर्ट आपके प्रोफ़ाइल में वापस ले जाता है! अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो यह संभावना है कि संभावित भावी नियोक्ता आपके द्वारा लिखी गई रिपोर्टों को मिलेगा और अपनी सामग्री के आधार पर स्वयं का विचार प्राप्त करेगा: जिन लोगों को आप अक्सर देखते हैं, जिस तरह से आप लिखते हैं, और सबसे ऊपर, आपकी ईमानदारी । दूसरे शब्दों में, क्या आप एक दोस्त से झूठ बोलते हैं? यदि जवाब हाँ है, तो आप एक अच्छा प्रभाव नहीं बनायेंगे।
    • इसके अलावा, आपके संभावित नियोक्ता आपके कुछ संयुक्त कनेक्शनों के बारे में आपके साथ बातचीत कर सकते हैं क्या आप खुद को अपने दोस्त के लिए लिखा संदेश के बारे में उससे बात करना चाहते हैं और याद नहीं कि आपने जो लिखा है वह बिल्कुल क्योंकि रिपोर्ट पूरी तरह से आविष्कार की गई थी?
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com