कैसे एक HootSuite योजना चुनें करने के लिए

HootSuite एक सोशल मीडिया उपकरण है जो आपको बेहतर नियंत्रण के लिए अपने सभी सोशल नेटवर्क खातों, जैसे फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और अधिक एक स्थान से जुड़ने देता है। हूटसिइट विभिन्न ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई कई योजनाएं प्रदान करता है, साधारण उपयोगकर्ताओं से लेकर ब्रांड प्रबंधन टीमों तक। सही Hootsuite योजना का चयन आप अपनी सेवा को अधिकतम करने और अपने सभी सामाजिक मीडिया खातों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में मदद करता है।

सामग्री

कदम

एक हूट्सुइट योजना का चयन करें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
निर्धारित करें कि आपको Hootsuite की आवश्यकता क्यों है क्या आप एक नया व्यवसाय शुरू कर रहे हैं जिसे आप बाकी दुनिया को जानना चाहते हैं, या क्या आप सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी कंपनी के कॉर्पोरेट ब्रांडिंग के लिए जिम्मेदार हैं? या हो सकता है कि आप एक सामान्य उपयोगकर्ता हो, जो आपके द्वारा उपयोग किए गए सभी सामाजिक नेटवर्कों का प्रबंधन करने का एक आसान तरीका है? इन तत्वों को जानने से आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि किस प्रकार Hootsuite योजना का उपयोग करना है
  • एक Hootsuite योजना चरण 2 चुनें शीर्षक छवि
    2
    विभिन्न HootSuite योजनाओं की समीक्षा करें। वर्तमान में हूटसूइट द्वारा तीन योजनाएं प्रस्तावित की गई हैं प्रत्येक योजना के पास अपनी विशेष विशेषताएं हैं जो सोशल मीडिया के बेहतर प्रबंधन के लिए अलग-अलग व्यक्तियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई हैं, व्यक्तिगत उपयोग के लिए या व्यापारिक उपयोग के लिए।
  • निशुल्क योजना - व्यक्तिगत उपयोग के लिए बनाया गया है, इसमें आरएसएस फ़ीड, अनुसूचित संदेशों की बुनियादी योजना और रिपोर्टों का विश्लेषण जैसे मूलभूत कार्य हैं। यह उन लोगों के लिए एकदम सही है, जिनके खातों को व्यवस्थित करने में थोड़ी सी मदद की ज़रूरत है।
  • प्रो प्लान - यह उन लोगों के लिए बनाया गया है जिनके पास छोटे और मध्यम व्यवसाय हैं जो अपने व्यवसाय को बेहतर बनाने के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से विज्ञापन करना चाहते हैं। प्रो प्लान में मध्यम-स्तर की विशेषताएं हैं, जैसे कि कस्टम यूआरएल (वेब ​​एड्रेस) और संदेश संग्रह। आपको मासिक सेवा शुल्क का भुगतान करना होगा।
  • एंटरप्राइज़ योजना - यह बड़ी कंपनियों और कंपनियों के लिए आदर्श है जो बाजार पर नजर रखने और सोशल मीडिया पर अधिक जटिल ब्रांडिंग प्रबंधित करने की आवश्यकता होती है। इस योजना में कई उच्च अंत विशेषताएं शामिल हैं जैसे तकनीकी समर्थन, एक समर्पित खाता प्रतिनिधि, और अनुपालन एकीकरण। एंटरप्राइज़ प्रोग्राम का लाभ उठाने के लिए, आपको Hootsuite वेबसाइट पर एक समीक्षा बुक करना होगा (https://socialbusiness.hootsuite.com/enterprise-smms.html)। किसी भी व्यवस्था करने के लिए कोई प्रतिनिधि आपको संपर्क करेगा।



  • एक हूट्सुइट योजना का चयन करें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    निश्चित करें कि आपको कौन सी विशेषताओं की आवश्यकता है तीन उपलब्ध योजनाओं का अध्ययन करने के बाद, यह निर्धारित करें कि आप अपने सोशल मीडिया प्रबंधन के साथ किस उपकरण और सुविधाओं का उपयोग करना चाहते हैं। इस तरह आप उन सुविधाओं के साथ पैसे खरीदने की योजना को बर्बाद नहीं करेंगे जो आपको वास्तव में आवश्यकता नहीं होती है।
  • जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, प्रत्येक मंजिल की अपनी विशिष्ट विशेषताओं को कुछ ज़रूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस लिंक पर पहुंचें: https://hootsuite.com/plans, और प्रत्येक योजना के विभिन्न उपकरणों की तुलना करें।
  • एक Hootsuite योजना चुनें चरण 4 शीर्षक छवि
    4
    अपनी योजना प्राप्त करें एक बार जब आप अपनी आवश्यकताओं की पहचान कर लेते हैं, तो यह आपके लिए इच्छित योजना को खरीदने का समय है। वेब ब्राउजर खोलें, हूटसाइट वेबसाइट पर जाएं (https://hootsuite.com), और इच्छित योजना का चयन करें
  • आप वेब ब्राउजर में इस लिंक को कॉपी करके अपनी सेवा का उपयोग करने के लिए सीधे अपने बिक्री विभाग को एक संदेश भी भेज सकते हैं: https://socialbusiness.hootsuite.com/contact-sales.html.
  • टिप्स

    • प्रत्येक मंजिल के लिए दरें नोटिस के बिना बदल सकती हैं। आप मौजूदा दर का पता लगाने के लिए बिक्री कार्यालय से संपर्क कर सकते हैं या अगर नई परियोजनाएं आ रही हैं
    • यदि आप भुगतान योजनाओं का उपयोग करना चुनते हैं तो आपको मासिक चालान प्राप्त होगा।
    • आप खरीदने से पहले प्रत्येक योजना के परीक्षण संस्करणों की सदस्यता ले सकते हैं। एक परीक्षण अवधि आपको अधिक कुशलता से निर्णय लेने में सहायता करनी चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com