कैसे Microsoft Office डाउनलोड करें

क्या आप अपने नए कंप्यूटर पर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस पैकेज इंस्टॉल करना चाहेंगे? आजकल, कार्यालय की एक प्रति खरीदने के लिए, कंप्यूटर की दुकान पर शारीरिक रूप से जाने की आवश्यकता नहीं रह गई है। सभी संस्करण ऑनलाइन उपलब्ध हैं आप Microsoft की वेबसाइट से सीधे कार्यालय की अपनी प्रति खरीद और डाउनलोड कर सकते हैं या किसी अन्य डिस्ट्रीब्यूटर से आपको पसंद है। यह मार्गदर्शिका यह दिखाती है कि यह कैसे करना है।

कदम

विधि 1

माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से ऑफिस खरीदें
छवि शीर्षक वाला माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 1 डाउनलोड करें
1
माइक्रोसॉफ्ट स्टोर में प्रवेश करें। आप वेब पर त्वरित खोज कर यह कर सकते हैं स्टोर का मुख्य पृष्ठ माइक्रोसॉफ्ट द्वारा निर्मित उत्पादों का एक समूह दिखाता है।
  • छवि शीर्षक वाला माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 2 डाउनलोड करें
    2
    लिंक का चयन करें "उत्पादों खरीदें", तो विकल्प चुनें "दफ्तर" सूची से दिखाई दिया इस तरह आपको ऑफिस उत्पादों से संबंधित स्टोर पेज पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 3 डाउनलोड करें
    3
    उपलब्ध उत्पादों से परामर्श करें चुनने के लिए कार्यालय के कई संस्करण हैं। आप पृष्ठ के शीर्ष पर उपलब्ध तीन श्रेणियों के आधार पर उत्पादों का चयन कर सकते हैं: "परिवार और व्यक्तिगत उपयोग", "लघु व्यवसाय" और "छात्र"। आईओएस और एंड्रॉइड उपकरणों के लिए मैक के लिए कार्यालय भी उपलब्ध है। वह संस्करण चुनें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • प्रत्येक उत्पाद पैकेज के नाम के तहत शामिल उत्पादों की सूची प्रदर्शित की जाती है। सुनिश्चित करें कि चयनित पैकेज में आपके पास आवश्यक सभी प्रोग्राम हैं।
  • छवि शीर्षक वाला माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 4 डाउनलोड करें
    4
    वह कार्यालय पैकेज जोड़ें, जिसे आप अपनी गाड़ी में खरीदना चाहते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए चुने हुए उत्पाद की सिस्टम आवश्यकताएं जांचें कि यह आपके कंप्यूटर के साथ संगत है। बटन के नीचे "खरीदें और अभी डाउनलोड करें" लिंक मौजूद है "आवश्यकताएँ", जो चयनित सिस्टम पैकेज का उपयोग करने के लिए न्यूनतम सिस्टम आवश्यकताओं की सूची दिखाता है यदि आपका सिस्टम सूचीबद्ध सभी आवश्यकताओं को पूरा करता है, तो आप सुरक्षित रूप से बटन दबा सकते हैं "खरीदें और अभी डाउनलोड करें"।
  • सभी सिस्टम आवश्यकताएं का विवरण पृष्ठ के निचले भाग पर उपलब्ध है।
  • Office 2013 केवल विंडोज 7 और विंडोज 8 / 8.1 सिस्टम पर काम करता है
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 5 डाउनलोड करें
    5
    लिंक को चुनकर अपनी गाड़ी में प्रवेश करें "शॉपिंग" खोज बार के बाईं ओर स्थित यदि आपने अपनी खरीद पूरी कर ली है और भुगतान के लिए तैयार हैं, तो बटन दबाएं "मामला"। अपने क्रेडिट कार्ड या भुगतान प्रणाली विवरण का उपयोग करने के लिए तैयार रखें।
  • छवि शीर्षक वाला माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 6 डाउनलोड करें
    6
    अपने Microsoft खाते में लॉग इन करें यदि आपने अपने माइक्रोसॉफ्ट खाते में अभी तक लॉग इन नहीं किया है, तो आपको ऐसा करने के लिए कहा जाएगा या आप इसे स्वयं नहीं करते हैं तो एक बनाने के लिए कहा जाएगा
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 7 डाउनलोड करें
    7
    भुगतान जानकारी दर्ज करें प्रवेश करने के बाद, आप भुगतान जानकारी दर्ज करने के साथ आगे बढ़ सकते हैं। आप पेपैल या क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर भुगतान कर सकते हैं यदि आपके पास पहले से ही भुगतान जानकारी आपके Microsoft खाते से जुड़ी है, तो आप खरीद के साथ आगे बढ़ने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 8 डाउनलोड करें



    8
    स्थापना फ़ाइल डाउनलोड करें। भुगतान करने के बाद, आपको कार्यक्रम डाउनलोड करने के लिए लिंक प्रदान किया जाएगा। स्थापना फ़ाइल को फ़ोल्डर में डाउनलोड किया जाएगा "डाउनलोड" कंप्यूटर, जब तक कि आपके ब्राउज़र को किसी अन्य स्थान पर फ़ाइलों को सहेजने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया हो।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 9 डाउनलोड करें
    9
    कार्यालय स्थापित करें डाउनलोड के अंत में, इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया प्रारंभ करने के लिए माउस के डबल क्लिक से चुनें। आपके पास प्रोग्राम को इंस्टॉल करने के लिए कौन सा प्रोग्राम को चुनने के द्वारा इंस्टॉलेशन को अनुकूलित करने की संभावना होगी।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 10 डाउनलोड करें
    10
    कार्यालय फिर से डाउनलोड करें यदि आपने पहले एक ऑफिस पैकेज खरीदा है, तो आप निम्न लिंक Office.com/Setup पर जाकर इसे फिर से डाउनलोड कर सकते हैं आपको कोड प्रदान करने के लिए कहा जाएगा "उत्पाद कुंजी" खरीदे गए उत्पाद से संबंधित है, तो आपको डाउनलोड करने के लिए नया लिंक दिया जाएगा।
  • यदि आपने कार्यालय की भौतिक प्रति खरीदी और ऑप्टिकल मीडिया खो दिया है, तो आपके पास अभी भी संगत कोड है "उत्पाद कुंजी", आप आधिकारिक साइट से इसे डाउनलोड करके, कार्यालय के डेमो संस्करण की स्थापना के साथ आगे बढ़ सकते हैं और सक्रियण के साथ आगे बढ़ सकते हैं "उत्पाद कुंजी" अपने कब्जे में
  • विधि 2

    कार्यालय के माध्यम से डाउनलोड टोरेंट
    माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 11 डाउनलोड करें
    1
    एक धारा स्रोत खोजें आपके लिए सही धार की पहचान करने के बाद, टिप्पणियों और संख्या की जांच करें "बोने की मशीन", यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रश्न में फ़ाइल काम करती है और यह वायरस नहीं है
    • याद रखें कि ज्यादातर राज्यों में तेंदुए सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना अवैध है।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 12 डाउनलोड करें
    2
    धार फाइल डाउनलोड करें टोरेंट फ़ाइल को खोलने और डाउनलोड के साथ आगे बढ़ने के लिए, आपको एक विशेष क्लाइंट का उपयोग करना होगा, जैसे uTorrent। डाउनलोड स्वचालित रूप से जैसे ही उपयुक्त क्लाइंट के माध्यम से टोरेंट फ़ाइल खोलेगा स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 13 डाउनलोड करें
    3
    कार्यालय स्थापित करें डाउनलोड की गई फ़ाइल सबसे अधिक संभावना होगी एक प्रारूप संग्रह "ज़िप" या "RAR", तो स्थापना के साथ आगे बढ़ने से पहले आपको सामग्री निकालना होगा। अगर इसके बजाय यह प्रारूप में एक फ़ाइल थी "आईएसओ", आपको इसकी सामग्री को एक्सेस करने से पहले इसे डीवीडी पर जलाकर या आईएसओ छवि को माउंट करने की आवश्यकता होगी।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस चरण 14 डाउनलोड करें
    4
    सक्रियण सॉफ़्टवेयर स्थापित करें या दरार का उपयोग करें। यदि आप एक कोड के कब्जे में नहीं होंगे "उत्पाद कुंजी" वैध, कार्यालय अनुपयोगी होगा यदि धार डाउनलोड की गई फ़ाइल में कोई दरार या सक्रियण कार्यक्रम है, तो उसे कार्यालय की प्रतिलिपि को सक्रिय करने के लिए स्थापना के अंत में उपयोग करें।
  • चेतावनी

    • अधिकांश राज्यों में धार सॉफ्टवेयर डाउनलोड करना एक अवैध अभ्यास है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com