कैसे माइक्रोसॉफ्ट वर्ड डाउनलोड करें

माइक्रोसॉफ्ट वर्ड माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस प्रोडक्टिविटी सूट में सर्वाधिक व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रोग्राम है और इसे आमतौर पर वर्ड प्रोसेसर पर उत्कृष्टता माना जाता है। मुफ्त में शब्द कैसे डाउनलोड करें यह जानने के लिए निम्न चरणों को पढ़ें

कदम

विधि 1

कानूनी तरीके
माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 1 डाउनलोड करें
1
एक परीक्षण संस्करण का उपयोग करें दुर्भाग्य से, माइक्रोसॉफ्ट ने कभी भी कार्यालय के किसी भी हिस्से का एक पूर्ण पूर्ण संस्करण जारी नहीं किया है, यहां तक ​​कि बहुत पुराने और अप्रचलित संस्करण भी नहीं। सबसे अच्छा आप "पायरेटिंग" सॉफ्टवेयर के बिना कर सकते हैं एक निशुल्क परीक्षण संस्करण डाउनलोड करना माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के परीक्षण संस्करणों को उम्मीद में रिलीज़ करता है कि, अगर आपको यह पसंद है, तो आप पूर्ण संस्करण के लिए भुगतान करने के इच्छुक हैं, जो कम से कम € 119 (या Word के लिए केवल 79 €) खर्च करता है।
  • माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 2 डाउनलोड करें
    2
    परीक्षण संस्करण प्राप्त करें माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस सदस्यता द्वारा उपलब्ध है और आप यहां जाकर मुफ्त एक महीने की सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं माइक्रोसॉफ्ट की आधिकारिक वेबसाइट. कहते हरे बटन पर क्लिक करें "अपना महीना मुफ्त में शुरू करें" प्रक्रिया शुरू करने के लिए
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के परीक्षण महीने में कार्यक्रमों का एक पूरा सूट, साथ ही साथ अन्य लाभ जैसे कि किसी भी फोन पर 60 मिनट की नि: शुल्क स्काइप कॉल शामिल हैं। यदि परीक्षण के दौरान एक सॉफ़्टवेयर अद्यतन जारी किया जाता है, तो यह स्वचालित रूप से आपके कार्यालय के संस्करण पर लागू होगा।
  • माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 3 डाउनलोड करें
    3
    इसकी समयसीमा समाप्त होने से पहले परीक्षण रद्द करें। कई सदस्यता सेवाओं की तरह, यदि आप परीक्षण के अंत से पहले इसे रद्द नहीं करते हैं, तो कार्यालय में सदस्यता हर महीने पैसे खर्च करना शुरू हो जाएगी। एक नोट रखो ताकि आप इसे देख सकें और किसी जटिलता से बचने के लिए निर्धारित समय से कम से कम एक दिन पहले परीक्षण रद्द कर लें।
  • विधि 2

    अवैध तरीके
    माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 4 डाउनलोड करें
    1
    पता है कि आप क्या कर रहे हैं इसके लिए भुगतान किए बिना माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस (या यहां तक ​​कि सिर्फ शब्द) की एक प्रति प्राप्त करना चोरी के साथ शामिल है कुछ कंपनियों के विपरीत, माइक्रोसॉफ्ट चोरी के बारे में बहुत सतर्क है - हालांकि यह आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की संभावना नहीं है, यह सुनिश्चित करने का कोई रास्ता नहीं है। इसके अलावा, परिष्कृत एंटी-पायरसी उपायों के कारण जो आपके सॉफ्टवेयर में माइक्रोसॉफ्ट स्थापित करता है, आपको संभवत: "दरार" करना होगा, जो कि एक छोटा सा प्रोग्राम है जो प्रोग्राम की सुरक्षा व्यवस्था को खारिज कर देता है जिससे आपको लगता है कि आपने लाइसेंस का भुगतान किया है। "दरारें" में कभी-कभी स्पाइवेयर या वायरस होते हैं, इसलिए उन्हें चलाने से पहले आपको सावधान रहना होगा।
  • माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 5 डाउनलोड करें
    2



    एक खोजें धार. जैसे एक धार एग्रीगेटर का उपयोग करें https://torrentz.eu खोज करने के लिए "माइक्रोसॉफ्ट वर्ड" या "माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस"। परिणामों की जांच करें, उपयोगकर्ता टिप्पणियों को पढ़ने के लिए आवश्यक सभी समय लें और संपूर्ण रेटिंग की जांच करें धार इसलिए यह सुनिश्चित करना कि यह वैध है। आप जो चाहते हैं वह मिला, इसे डाउनलोड करें और प्रोग्राम में चलाएं धार अपनी पसंद का यदि आपके पास अभी तक कोई नहीं है, uTorrent यह एक अच्छा विकल्प है यदि पर्याप्त हैं तो बोने की मशीन (जो लोग कार्यक्रम साझा करते हैं), डाउनलोड तुरंत शुरू हो जाना चाहिए।
  • कुछ धार वे एक के साथ सुसज्जित हैं दरार शामिल थे। अगर आपको एक प्रोग्राम मिल सकता है जिसमें एक अच्छा रेटिंग है, इसे डाउनलोड करें और खुद को खोजने की परेशानी बचाएं दरार विशिष्ट।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस का नवीनतम संस्करण कार्यालय 2013 है। हालाँकि, अधिकांश लोगों के लिए, Office 2010 को भी ठीक से काम करना चाहिए। यदि आपको नवीनतम संस्करण प्राप्त करने में परेशानी हो रही है, तो किसी पुराने को आज़माएं
  • एक डाउनलोड करें धार एक ऑफिस सुइट के लिए एमएस ऑफिस के आकार का एक लंबा समय लग सकता है, यहां तक ​​कि बहुत से बोने की मशीन. प्रोग्राम चलाना छोड़ दें और बाद में इसे जांचने के लिए वापस जाएं।
  • माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 6 डाउनलोड करें
    3
    प्राप्त करें दरार. यदि आवश्यक हो, तो कार्यालय के आपके संस्करण के लिए ऑनलाइन एक खोजें यह कंप्यूटर के लिए बहुत खतरनाक है, क्योंकि दुर्भावनापूर्ण और आक्रामक कार्यक्रम वेब के जर्जर पेट में होते हैं, जहां से अधिकांश दरार. सुनिश्चित करें कि आपका एंटीवायरस प्रोग्राम अद्यतित है और पृष्ठभूमि में चल रहा है।
  • माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 7 डाउनलोड करें
    4
    खोलें और निर्देशों का पालन करें। यदि आप किसी के साथ एक संस्करण डाउनलोड कर रहे हैं तो ऐसा करने वाली पहली बात दरार शामिल है मुझे पढ़ें फ़ाइल पढ़ें इसका उपयोग करने के लिए आपको लाइसेंस देने के लिए कार्यालय को धोखा देने के बारे में विस्तृत निर्देश देना चाहिए। इनमें से अधिकांश दरार यह कार्यक्रम से कुछ शुरुआती डेटा लेता है, जिसे टाल दिया जाना चाहिए। एक एक्सेस कुंजी जेनरेट करने के लिए आपको उन्हें मैन्युअल रूप से हासिल करना होगा, प्रोग्राम चलाने के लिए। किसी भी मामले में, निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें और एक बार कार्यालय में लाइसेंस कुंजी दर्ज करें जो इसे हासिल कर ली गई है। इस बिंदु से, आप आज़ादी से कार्यालय का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए
  • यदि अनुरोध किया गया है तो किसी भी जानकारी को Microsoft को न भेजें! वे शायद समझते हैं कि क्या चल रहा है, वे आपको कार्यक्रम तक पहुंच के लिए अवरुद्ध कर देंगे, या आप वैसे भी परेशानी में रहेंगे।
  • अगर तुम्हारा निर्देश दरार संदिग्ध कदम (जैसे कि कार्यालय फाइलों के अलावा सिस्टम फाइलें या अन्य चल रहे कार्यक्रमों को खोलना या संपादित करना) में शामिल हैं, पहले किसी विश्वसनीय मित्र से परामर्श न करें, उनका पालन न करें संभावना है कि यह एक दुर्भावनापूर्ण मजाक है जो आपके कंप्यूटर को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • आप से छुटकारा पा सकते हैं दरार एक बार आप कर रहे हैं इसे आपके कंप्यूटर पर रहने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि कार्यालय आपको एक वैध उपयोगकर्ता के रूप में पहचानता है।
  • विधि 3

    वैकल्पिक
    माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 8 डाउनलोड करें
    1
    एक निशुल्क सुइट लें कई, बहुत सारे कार्यालय सुइट प्रोग्राम उपलब्ध हैं और इन सभी को इनकी लागत नहीं है वास्तव में, घर, छात्र या लघु व्यवसाय संस्करण में कुछ बेहतरीन सुइट मुफ्त हैं। यद्यपि वे सामान्य रूप से स्थिर या पूर्ण रूप से माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस की तरह नहीं होते हैं, वे उस औसत उपयोगकर्ता के लिए उपयुक्त सभी कार्यक्षमताएं प्रदान करते हैं, जो व्यवसाय के संबंध या शब्द कागज में टाइप करने की आवश्यकता होती है।
    • OpenOffice यह संभवत: सर्वाधिक बोलने वाले और लोकप्रिय फ्री ऑफिस सुइट उपलब्ध है। यह एक ओपन सोर्स प्रोग्राम है, जिसका अर्थ है कि कुछ प्रोग्रामिंग कौशलों वाला कोई भी इसमें योगदान कर सकता है। ओपनऑफिस राइटर एक संपादक है जो वर्ड दस्तावेज़ों को आसानी से संभालता है और Word स्वरूपों में अपनी फ़ाइलों को भी निर्यात कर सकता है।
    • लिब्रे ऑफिस OpenOffice का एक व्युत्पन्न है जो मूल रूप से माइक्रोसॉफ्ट ओपन एक्सएमएल प्रोटोकॉल का समर्थन करता है। विचार करें कि ओपन ऑफिस को इसे प्रबंधित करने के लिए एक निःशुल्क प्लगइन की आवश्यकता है। यह काफी नया है, लेकिन शक्तिशाली और अच्छी तरह से माना जाता है। ज्यादातर ओपनऑफिस डेवलपमेंट टीम अब लिबर ऑफिस के लिए काम करती है।
    • आईबीएम लोटस सिम्फनी इसे आईबीएम द्वारा शुरुआती बिंदु के रूप में ओपनऑफ़िस का उपयोग करके विकसित किया गया था। यह चिकना और तेज़ है और लगभग OpenOffice के समान कार्यक्षमता है।
  • माइक्रोसॉफ्ट वर्ड चरण 9 डाउनलोड करें
    2
    एक ऑनलाइन विकल्प का उपयोग करें पारंपरिक सॉफ्टवेयर संकुलों के अलावा आप ऑफ़लाइन डाउनलोड और उपयोग कर सकते हैं, ऑनलाइन उपयोग के लिए कई शक्तिशाली वर्ड प्रोसेसिंग विकल्प उपलब्ध हैं, जिनमें से कुछ मुफ्त हैं उनका फायदा यह है कि आपका काम आप का अनुसरण करता है, जहां कहीं भी हो।
  • SkyDrive, लो बादल भंडारण माइक्रोसॉफ्ट का यह वास्तव में व्यक्तिगत उपयोग के लिए कार्यालय का एक पूर्ण पूर्ण संस्करण है, जो पूरी तरह से ऑनलाइन उपलब्ध है आप अपनी हार्ड ड्राइव पर टाइप, प्रारूप, सहेज सकते हैं और स्काईडिव के लिए Word वेब ऐप से दस्तावेज़ भी प्रिंट कर सकते हैं। एकमात्र प्रतिबंध यह है कि आप इसे किसी समूह के लिए नहीं उपयोग कर सकते हैं, यहां तक ​​कि किसी छोटे व्यवसाय समूह की तरह नहीं। बस, SkyDrive पर साइन अप करें और मुख पृष्ठ के शीर्ष पर एक ड्रॉप डाउन मेनू से शब्द में लॉग इन करें।
  • टिकी विकी सीएमएस ग्रुपवेयर यह व्यक्तियों के लिए समूह (उदाहरण के लिए, कंपनियां और गैर-लाभकारी संगठन) के लिए और अधिक डिजाइन किया गया है, लेकिन व्यक्तिगत उपयोग पर कोई प्रतिबंध नहीं है यह विकी पृष्ठों के प्रबंधन के लिए एक स्वतंत्र और पूर्ण ओपन सोर्स टूल है। इसमें एक शक्तिशाली ऑनलाइन ऑफिस सुइट भी शामिल है, साथ ही अन्य टूल के आश्चर्यजनक किस्म के साथ, जो आपको उपयोगी या उपयोगी नहीं मिल सकता है
  • ThinkFree ऑनलाइन वर्ड प्रोसेसर और स्प्रैडशीट प्रोग्राम सहित बुनियादी कार्यों के साथ, एक सुरुचिपूर्ण फ्री ऑफिस सुइट, ग्राफिक रूप से आकर्षक है। यह कई उपकरणों के साथ संगत है और यदि आप जल्दबाजी में हैं, तो पूरे ऑनलाइन कार्यक्रम के साथ पंजीकरण किए बिना, एक तेज़ तरीके से दस्तावेज से निपटने के लिए सीधे देखने और लेखन मोड प्रदान करता है
  • टिप्स

    • कुछ अलग कार्यक्रमों (वर्ड समेत) की कोशिश करें और जो आपके लिए सबसे अच्छा काम करता है उसका उपयोग करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com