कैसे माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 डाउनलोड करें

क्या आप अपने कंप्यूटर पर Office 2010 को स्थापित करना चाहते हैं, लेकिन क्या आप इसे अपने किसी भी स्थानीय स्टोर में नहीं ढूंढ सकते हैं? शायद कीमत टैग ने आपको निवेश करने के लिए अनिच्छुक बनाया है हालांकि, आप इंटरनेट से 2010 में इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हैं, कानूनी तौर पर या नहीं। आगे बढ़ने के तरीके जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

कदम

विधि 1

माइक्रोसॉफ्ट से डाउनलोड करें
माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 1 डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि
1
Office 2010 डाउनलोड पृष्ठ पर जाएं माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस कानूनी तौर पर माइक्रोसॉफ्ट वेबसाइट से डाउनलोड हो सकता है अगर आपके पास मान्य 25-वर्ण उत्पाद कुंजी है इसे आसानी से ढूंढने के लिए, खोज करें "Office 2010 उत्पाद कुंजी का उपयोग करें"।
  • ऑफ़िस 2010 खरीद के लिए माइक्रोसॉफ्ट से अब उपलब्ध नहीं है, एक परीक्षण संस्करण के रूप में भी नहीं। आप अभी भी अन्य खुदरा विक्रेताओं से एक डिब्बाबंद नकल खरीद सकते हैं
  • यहां तक ​​कि अगर वह अब खरीद के लिए उपलब्ध नहीं है, तो भी आप इसे एक मान्य उत्पाद कुंजी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 स्टेप 2 डाउनलोड करें
    2
    डाउनलोड बटन पर क्लिक करें पूछे जाने पर उत्पाद कुंजी दर्ज करें इच्छित भाषा का चयन करें और कैप्चा दर्ज करें जब आप सबमिट बटन दबाएंगे तो डाउनलोड शुरू हो जाएगी।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 3 डाउनलोड करें
    3
    डाउनलोड को समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। डाउनलोड समय आपके द्वारा किए गए कार्यालय पैकेज और आपके इंटरनेट कनेक्शन के आधार पर भिन्न होता है। यह सबसे अधिक संभावना एक घंटे के बारे में ले जाएगा
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 4 डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि
    4
    कार्यालय स्थापित करें सेटअप फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद, आप Office को इंस्टॉल करना शुरू कर सकते हैं। आपको स्थापना प्रक्रिया के दौरान उत्पाद कुंजी दर्ज करनी चाहिए, इसलिए उसे हाथ में रखें
  • विधि 2

    Altre Fonti से डाउनलोड करें


    माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 5 डाउनलोड करें
    1
    अपने पसंदीदा डाउनलोड साइट से डाउनलोड करने के लिए कार्यालय की एक कॉपी खोजें। कार्यालय कई धार साइटों पर उपलब्ध है, हालांकि यह विधि संदिग्ध वैधता का हो सकता है
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 6 डाउनलोड करें
    2
    यह सुनिश्चित करने के लिए स्कैन की गई फ़ाइल सबमिट करें कि यह वायरस मुक्त है हमेशा एंटीवायरस के साथ डाउनलोड किए गए सॉफ़्टवेयर की जांच करें, क्योंकि गैर-परंपरागत तरीके हेकर्स द्वारा दुरुपयोग करने के लिए खुद को उधार देते हैं। टोरेंट साइट पर टिप्पणियां पढ़ें यह देखने के लिए कि किसी और को समस्याएं आ रही हैं या नहीं।
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 7 डाउनलोड शीर्षक वाली छवि
    3
    एक उत्पाद कुंजी खोजें Office 2010 को स्थापित करने के लिए, आपको मान्य उत्पाद कुंजी दर्ज करनी होगी। कुछ डाउनलोड कुंजी के साथ एक पाठ फ़ाइल प्रदान की जा सकती हैं जो कि उपयोग की जा सकती हैं, जबकि अन्य के पास एक पीढ़ी का कार्यक्रम होगा जो आपके उपयोग के लिए विशिष्ट विशिष्ट विशेष बना देगा।
  • प्रमुख जनरेटर से बहुत सावधानी बरतने की कोशिश करें, क्योंकि वे आसानी से वायरस इंस्टॉल कर सकते हैं बिना उन्हें पता है
  • माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 2010 चरण 8 डाउनलोड करें
    4
    हमेशा की तरह प्रोग्राम स्थापित करें मान्य कुंजी ढूंढने के बाद, बाकी की स्थापना सामान्य रूप से आगे बढ़ जाएगी अगर आपके पास एक टूट संस्करण स्थापित है, तो आप Microsoft से कार्यालय के अपडेट तक पहुंचने में सक्षम नहीं होंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com