डॉन `टी सितारावे में मानसिक स्वास्थ्य कैसे पुनर्स्थापित करें

जैसे एक मुश्किल खेल में नहीं भूखा, सब कुछ के नतीजे हैं और तनाव गहराई से अपने पात्रों को प्रभावित करता है। मानसिक स्वास्थ्य खेल के मुख्य अस्तित्व यांत्रिकी में से एक है और स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में मस्तिष्क द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया है। यह स्कोर राक्षसों की उपस्थिति में, रात में या बस खराब भोजन खा रहा है। यदि आप बहुत अधिक ड्रॉप करना चाहते थे, तो आपको कई डरावनी छाया, बेहद खतरनाक दुश्मनों से निपटना होगा, जो आसानी से अकुशल खिलाड़ियों को मार सकता है। नतीजतन, नाराज नहीं होने में विवेक को बनाए रखना हमेशा बेहतर होता है।

कदम

भाग 1

आवश्यक तैयार करें
डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 1
1
उपकरण बनाएं कुछ आवश्यक सामग्री को इकट्ठा करने के लिए उन्हें कम से कम एक पिकैक्स और कुल्हाड़ी चाहिए। दोनों उपकरण टैब पर उपलब्ध हैं (एक कुल्हाड़ी और एक क्रॉस पेकानैक्स वाला आइकन)। कुल्हाड़ियों की कीमत 1 चहुंमुखी है (आप उन्हें दुनिया भर में बिखरे हुए सूखी झाड़ियों से एकत्र कर सकते हैं) और 1 चकमक पत्थर (एक तेज चट्टान जिसे आप लगभग कहीं भी मिल सकते हैं), जबकि दोनों सामग्री के 2 इकाइयां लागतें
  • उपकरण का उपयोग करने के लिए, उन्हें राइट-क्लिक (पीसी) के साथ चुनें या सही आइकन के साथ अपने आइकन पर स्क्रॉल करें और दिशात्मक पैड (पीएस 4) पर दाएं दबाएं। एक पेड़ (कुल्हाड़ी) या एक पत्थर (पिकैक्से) से संपर्क करें और बाएं माउस बटन (पीसी) या एक्स (पीएस 4) बटन को तोड़कर सामग्री को जमा करें।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 2
    2
    आवश्यक सामग्री प्राप्त करें अब जब आपके पास उपकरण हैं, व्यस्त हो और उनका उपयोग करना शुरू करें। सुनिश्चित करें कि आप कुछ पेड़ को तोड़ते हैं और चड्डी ले जाते हैं, जो एक विज्ञान मशीन बनाने के लिए आवश्यक हैं। विज्ञान और कई अन्य वस्तुओं की मशीन बनाने के लिए यहां तक ​​कि पत्थर एकत्र करना प्राथमिकता है। अंत में, घास की झुंड, जिसे आप जमीन से बाहर आते देखते हैं, जलाशयों और बोनफरी बनाने के लिए आवश्यक हैं।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 3
    3
    अपनी प्रयोगशाला बनाएँ विज्ञान की मशीन के अतिरिक्त, आपको कीमिया मशीन की आवश्यकता होगी ताकि आप की ज़रूरत हो सके। आप उन दोनों को विज्ञान टैब से बना सकते हैं, जो परमाणु के आकृति वाले आइकन से दर्शाया गया है, लेकिन आपको रसायन विज्ञान की ज़रूरत है ताकि वह रसायन विज्ञान बना सके।
  • विज्ञान मशीन की लागत 1 सोने की डली हुई है, 4 लॉग्स और 4 पत्थर, जबकि कीमिया मशीन 4 लकड़ी के बोर्डों, पत्थर के 2 ब्लॉक और 6 सोने की डंडे का खर्च करती है। आप विज्ञान की मशीन के लिए पत्थर के कुल्हाड़ियों और ब्लॉकों को बना सकते हैं, रिफाइनिंग टैब से, हीरे के आकृति वाले आइकन द्वारा दर्शाया गया है।
  • आप सुअर राजा (यदि आपकी दुनिया में उपलब्ध हैं) के साथ मांस का आदान-प्रदान करके स्वर्ण सोने की डली प्राप्त कर सकते हैं, पीले पट्टियों (जो मुख्य रूप से चट्टानी इलाकों में पाए जाते हैं) या कब्रिस्तान में देख रहे हैं।
  • भाग 2

    सो
    डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 4
    1
    भोजन पर शेयर करें नींद से आपको बड़ी भूख का त्याग करके स्वास्थ्य और विवेक प्राप्त करने की सुविधा मिलती है, यह सुनिश्चित करें कि आपके पास अपनी उंगलियों पर बहुत से भोजन है यहां तक ​​कि बेरीज और गाजर की एक साधारण आपूर्ति भी भुखमरी से बचने के लिए पर्याप्त होनी चाहिए।
    • बोनफ़र पर खाना पकाना खाना खाने से भूख के अंक अर्जित करने का एक प्रभावी तरीका है। खाना पकाने के लिए, बस इसे चुनें, अलाव के पास जाएं और बाएं माउस बटन के साथ क्लिक करें या एक्स दबाएं।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 5
    2
    एक सुरक्षित जगह पर जाएं चूंकि आप सोना चाहते हैं, शिविर के लिए आराम की जगह तलाशने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार है मकड़ी के घोंसले, भैंस झुंड और मेंढक तालाबों से मुक्त क्षेत्र खोजें। घोंसले और तालाबें ऐसे बिंदुएं हैं जहां कई राक्षस बनाए जाते हैं, जबकि भैंस शत्रुतापूर्ण हो सकते हैं और संभोग के मौसम में आप पर हमला कर सकते हैं, जब उनके हिंदुओं का लाल बारी
  • ध्यान दें कि आप खतरनाक क्षेत्रों में सो नहीं सकता या जब आपका भूख बहुत कम है, इसलिए केवल यह करने के लिए यदि आप और जल्दी से विवेक हासिल करने के लिए की जरूरत है दंड भुगतना के लिए तैयार हैं या यदि आप पर्याप्त भोजन उपलब्ध है।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 6
    3
    बिस्तर को तैयार करें विकरबॉटम को छोड़कर लगभग सभी पात्रों को नींद की थैली (पुआल या फर), एक तंबू का निर्माण करके या यदि डीएलसी रीगन ऑफ जायंट्स, एक झोपड़ी बनाकर सो सकते हैं। आप सोने की थैली का निर्माण कर सकते हैं, जिसे आप केवल एक ही बार उपयोग कर सकते हैं, जैसे ही आपके पास विज्ञान मशीन तक पहुंच होती है फर स्लीपिंग बैग और टेंट के लिए, आपको कीमिया मशीन की जरूरत है, खेल में उपलब्ध दूसरा निर्माण स्टेशन।
  • यदि आप तम्बू बनाना चाहते हैं, तो एक अर्ध-स्थायी वस्तु (इसे हथौड़ा से नष्ट किए बिना इसे एकत्रित नहीं किया जा सकता है, इसे 6 उपयोगों के बाद से भस्म किया जाता है), आपको इसे अपने मुख्य शिविर में रखना चाहिए। पर्दे बहुत सारे स्थान लेते हैं और एक अलाव के साथ संयुक्त वास्तव में भारी होते हैं।
  • पुआल नींद की थैली बनाने के लिए सबसे आसान है: इसे कट घास और एक रस्सी के 6 इकाइयों की आवश्यकता होती है, साथ ही साथ विज्ञान मशीन तक पहुंच भी होती है।
  • स्लीपिंग बैग में फर जाया जा सकता है, लेकिन पर्दे दिया सस्ता है, कि पुआल बाल का पहला लागत 1 बैग और एक वस्तु नहीं बल्कि दुर्लभ (खरगोश गुच्छा), जो भूमिगत स्थित है 2 इकाइयों। इसके बजाय तम्बू के लिए केवल 6 कॉबवेब, 4 टहनियाँ और 3 स्ट्रिंग्स की आवश्यकता होती है, जो कि आप आसानी से सतह पर पा सकते हैं।
  • भाग 3

    अलमारी अपडेट करें
    डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 7
    1
    वस्त्र टैब को ढूंढें मानसिक स्वास्थ्य कम हो जाती है क्योंकि आप सभ्यता से दूर रहते हैं और नागरिक व्यवहार को अनुकरण करने का सबसे अच्छा तरीका है शानदार कपड़े पहनना
    • सृजन पट्टी के नीचे (स्क्रीन के बाईं तरफ), आप एक हरे रंग की टोपी के आकार में आइकन देखेंगे यह वस्त्र टैब है, जो आपको विभिन्न प्रभावों के साथ कपड़े बनाने की अनुमति देता है।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 8
    2
    फूल ले लीजिए यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन फूलों को चुनना आपके विवेक को बनाए रखने का एक शानदार तरीका है, खासकर खेलने के प्रारंभिक दौर में। प्रत्येक फूल आपको 25 स्वास्थ्य अंक कमाता है और जब आपके पास 12 पंखुड़ियों होते हैं, तो आप एक पुष्पांजलि बना सकते हैं, जो एक गौण है जो धीरे-धीरे आपके विवेक को बढ़ाता है, जब तक कि यह छह दिनों के बाद नहीं हो जाता।
  • हालांकि अधिकांश कपड़ों को केवल विज्ञान की मशीन और कीमिया के साथ ही बनाया जा सकता है, खेल की शुरुआत से ही माला उपलब्ध है।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 9
    3
    अन्य कपड़ों के विकल्प पर विचार करें मालाओं के अलावा, आप आवश्यक सामग्री जब आप अन्य कपड़े बना सकते हैं। खेल के प्रारंभिक दौर में जाने के लिए सरलतम कपड़े में से एक शीर्ष टोपी है, जिसमें 6 मकड़ी के जाले और विज्ञान मशीन की आवश्यकता होती है।
  • कुछ कपड़े, भले ही वे स्वास्थ्य हासिल करने की अनुमति न दें, उनके पास अन्य कार्य हैं खर की टोपी अन्य टोपी बनाने के लिए उपयोग किया जाता है, भैंस टोपी, सर्दियों के दौरान गर्मी और आप पर हमला किया जा रहा है बिना संभोग के मौसम के दौरान इन जानवरों के बीच में चलने के लिए अनुमति देने के लिए है, जबकि शहर की मक्खियां पालनेवाला की टोपी सभी प्रकार के खिलाफ प्रतिरक्षा बनाता है की सेवा मधुमक्खियों का
  • भाग 4

    खा लो!
    डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 10
    1



    आप जो खाना पसंद करते हैं उसे चुनें। भोजन हमेशा भूख, स्वास्थ्य और विवेक प्राप्त करने के लिए एक अच्छा विचार है, जब तक कि आप दाँत के नीचे राक्षस मांस लगाने का फैसला नहीं करते। खेल के प्रारंभिक दौर में, भोजन के अपने मुख्य स्रोत खरगोश जाल के साथ, इन खाद्य पदार्थों के सभी पकाया जाता है और अलाव खाया भूख को पुनः प्राप्त करने जा सकती है, पाठ्यक्रम से बढ़ फंस गए हैं झाड़ियों और गाजर से एकत्र जामुन। हालांकि, खाद्य पदार्थ प्राप्त करने के लिए जो विवेक को पुनर्जन्म कर सकते हैं, आपको अधिक जटिल तरीके का उपयोग करने की आवश्यकता है।
    • आप दुनिया भर में स्वस्थ उगाये गए गाजर और बेरी झाड़ियों को पा सकते हैं। आप बाईं तरफ या एक्स दबाकर उन्हें इकट्ठा कर सकते हैं।
    • खरगोशों पर कब्जा करने के लिए, कट घास के 6 इकाइयों और दो टहनियाँ के साथ एक जाल बनाएँ। आप इसे अस्तित्व के टैब से बना सकते हैं, जो लस्सो आकार के चिह्न द्वारा दर्शाया गया है। एक बार बनाया, उसे एक खरगोश के छेद के ऊपर रखें, जमीन में एक छोटा सा छेद जिसे आप प्राएरी और सवाना में मिल जाएंगे, तो अपने शिकार को पकड़ने के लिए प्रतीक्षा करें जाल कांपते और कूदता है जब इसे पूर्ण-संग्रहित किया जाता है, तो आप इसे पुनः प्राप्त करेंगे और आपको एक खरगोश मिलेगा आप का सेवन करने से पहले 7 गुना जाल का पुन: उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, आपको चाहिए "हत्या" अपने मांस का उपयोग करने से पहले खरगोश बस सही माउस बटन (पीसी) के साथ क्लिक करें या इसे चुनने के बाद सही तीर (PS4) दबाएं।
    • विज्ञान मशीन के लिए धन्यवाद, आप तीन टिड्डी और 4 स्पाइडरवेड्स के साथ जीवन रक्षा कार्ड से एक पक्षी का जाल बना सकते हैं। वे अन्य जाल के समान काम करते हैं, लेकिन वे छोटे पक्षियों को पकड़ने की अनुमति देते हैं।
    • बढ़ने के लिए एक सब्जी उद्यान संयंत्र करने के लिए, आपको विज्ञान की मशीन की जरूरत है। आप इसे खाद्य टैब से बना सकते हैं, जो एक अंडरग्राउंड कैरोटी के आकार में आइकन द्वारा दर्शाया गया है, कट घास के 8 इकाइयां, खनिज 4 इकाइयां और 4 लॉग्स के साथ। आप भैंस से खाद इकट्ठा कर सकते हैं, जो इसे नियमित रूप से यादृच्छिक अंतराल पर बनाते हैं और सवाना में होते हैं। आप इसे सूअरों के लिए शाकाहारी भोजन (बेरी, गाजर, केला) खिला कर भी प्राप्त कर सकते हैं, जिसे आप मानचित्र पर या बड़े गांवों में मिल सकते हैं जो सड़कों के अंत में हैं। एक बार बुनियादी वनस्पति उद्यान बनने के बाद, आप इसे लैस करके और मिट्टी के साथ बातचीत करके इसे अंदर बीज लगा सकते हैं। आप अपने आप से बढ़ने के लिए इंतजार कर सकते हैं या इसकी परिपक्वता को बढ़ाने के लिए खाद का उपयोग कर सकते हैं। एक बार जब आप बड़ा हो जाते हैं, तो आपको इसे सूची में स्थानांतरित करने के लिए बस फसल के साथ बातचीत करने की आवश्यकता है - बधाई हो! अब आपके पास कुछ खाना है!
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 11
    2
    सूखा मांस बनाएं सूखे मांस (बड़ा और छोटा) एक लंबे जीवन का भोजन है जो सभी तीन बार की अच्छी मात्रा को पुनर्स्थापित करता है ऐसा होने के लिए, आपको सूखे की आवश्यकता है, जिसे आप 3 रस्सियों, 3 टहनियां और 2 कोयला इकाइयों के साथ विज्ञान की मशीन से बना सकते हैं।
  • आप पेड़ों को आग लगाकर कोयला प्राप्त कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, एक मशाल बनाएं, उसे तैयार करें, फिर एक पेड़ पर राइट-क्लिक करें कोयला पाने के लिए कुल्हाड़ी से नीचे दस्तक दें।
  • एक बार ड्रायर बनाने के बाद, आप राक्षस के एक, मेंढक के पैरों और बल्ले के पंखों सहित मांस को अंदर डाल सकते हैं। बस इसे पास करें और बाएं माउस बटन या एक्स बटन दबाएं। कुछ दिनों के बाद सूखे मांस तैयार हो जाएगा!
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 12
    3
    आपके स्टोव के साथ रसोईघर स्टोव खाना पकाने का एक और तरीका है और आप इसे विज्ञान मशीन के साथ बना सकते हैं - आपको कोयले की 6 इकाइयां, 6 टहनियाँ और पत्थर के 3 ब्लॉक की जरूरत है। यह निर्माण स्टेशन आपको एक नुस्खा में चार खाद्य पदार्थों को संयोजित करने की अनुमति देता है, जो एक मिनट के बाद तैयार हो जाएगा। यदि आप सही नुस्खा के साथ तैयार करते हैं तो लगभग सभी भोजन विवेक को बहुत बहाल करते हैं
  • आप नुस्खा को पूरा करने के लिए टहनियाँ का उपयोग कर सकते हैं और इस प्रकार सबसे कीमती सामग्री को बचा सकते हैं।
  • राक्षस और डुरियन मांस जोड़ने के लिए सावधान रहें यदि आप उन खाद्य पदार्थों की बहुत सारी इकाइयों का इस्तेमाल करते हैं जो बिना चोंच को जोड़ते हैं, तो आपको एक राक्षस लसग्ना मिलेगा, एक बेहद जहरीली भोजन, जो स्वास्थ्य और मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर दंड लगाता है।
  • भाग 5

    आपको दोस्त बनाओ
    डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 13
    1
    सूअरों का पता लगाएं कुछ मामलों में, दुनिया की खोज करते हुए, आप बड़े सूअरों का सामना करेंगे, आमतौर पर एक झोपड़ी के पास या एक छोटा गांव। गेमिंग दुनिया में यह प्रभावशाली संवेदनशील प्रजाति है आप इन अजीब राक्षसों का मित्र बन सकते हैं और उनकी कंपनी में विवेक प्राप्त कर सकते हैं!
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 14
    2
    सूअरों को खिलाओ आप उन्हें मांस देकर उनमें से एक का मित्र बन सकते हैं - उस समय, वह आपका अनुसरण करना शुरू करेगा, वह आपको पेड़ों से लड़ने और कटौती करने में मदद करेगा। इसके अलावा, एक सुअर के करीब रहने से लगातार विवेक ठीक हो जाता है अलग-अलग मांस के अलग-अलग मूल्य हैं - सबसे कीमती लोग सूअरों को लंबे समय तक अपने दोस्तों के रहने के लिए राजी करते हैं!
  • उन्हें नियमित रूप से जब तक आप अपने निपटान में सभी तरह के मांस के साथ कर सकते हैं, ताकि वे आपके मित्र बने रहें।
  • राक्षस मांस के साथ सावधान रहो! उस भोजन के 4 यूनिटों के साथ सुअर को खिलाकर इसे एक वेयरवोल्फ में बदल दिया जाएगा, जो आपके विवेक पर हमला करेगा और आपके संपर्क में चलेगा!
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 15
    3
    करीब रहें जब तक आपके सुअर मित्र आपके करीब होते हैं, आप विवेक प्राप्त करेंगे, लेकिन वास्तव में उनकी कंपनी से लाभ उठाने के लिए, आपको एक तरफ खड़े रहना होगा जब तक आप उन्हें बंद रख देते हैं, तब तक आपकी संवेदना धीरे-धीरे बढ़ जाएगी
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 16
    4
    खरगोश फ़ीड खेल के उन्नत चरणों में, आप विशाल खरगोश भूमिगत सामना करेंगे, जिसे खरगोश-पुरूष कहा जाता है। सूअरों के विपरीत, खरगोश आप पर हमला करेंगे यदि आपके पास मांस है, लेकिन आप गाजर के साथ आसानी से उनका मित्र बन सकते हैं, जिसे आप सतह पर पा सकते हैं। इन राक्षसों का कार्य सूअरों के समान है और विवेक को सुधारने में मदद करेगा।
  • भाग 6

    अवशेष मरम्मत
    डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 17
    1
    खंडहर का अन्वेषण करें समय-समय पर, आप अवशेष कहलाते हुए वस्तुओं और चट्टानों के ढेर का सामना करेंगे। अवशेष (बरकरार और टूटी हुई) प्राचीन सभ्यता के अवशेष हैं जो आपके द्वारा खोज रहे भूमि को शासित करते हैं। हालांकि कुछ लोगों के लिए ये वस्तुएँ एक पुरातात्विक खजाने हैं, क्योंकि आपके जैसे किसी को फंस गया है और सिर्फ जीवित रहने की कोशिश कर रहे हैं, ये सिर्फ एक उपद्रव या एक आशीर्वाद हैं।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 18
    2
    कुछ पत्थरों को ले लीजिए डरो मत, वे प्रचुर मात्रा में हैं और जमीन के नीचे फिर से बढ़ते हैं! जितना संभव हो उन्हें इकट्ठा, क्योंकि वे एक अनमोल संसाधन हैं।
  • डोन में रैसे सॅनिटीआई शीर्षक वाली छवि`t Starve Step 19
    3
    अवशेष की मरम्मत जब आप एक मिल जाए, तो आपको इसे तोड़ने या उसे पुनर्स्थापित करने का मौका मिलेगा। एक हथौड़ा से उन्हें नष्ट करके आप दुर्लभ और शायद बहुत उपयोगी संसाधन प्राप्त करेंगे, जबकि उन्हें पत्थरों की मरम्मत के साथ 20 स्वास्थ्य अंक ठीक हो जाएंगे खिलाड़ियों को जो खेल के अंत में लगभग हैं, दोनों विकल्प आकर्षक हैं, उनके लिए उपलब्ध संसाधनों की मात्रा और उनके विवेक के आधार पर। बुद्धिमानी से चुनें क्योंकि अवशेष अक्षय नहीं हैं
  • टिप्स

    • टेंट खिलाड़ी के स्वास्थ्य को ठीक कर सकते हैं और राक्षसों को रात में दूर रख सकते हैं।
    • सोते से पहले, सभी वस्तुएं और कपड़ों को निकाल दें, जो आपके इस्तेमाल के दौरान स्थायित्व खो देते हैं, ताकि वे रात भर नहीं पहन सकें।
    • कुछ पात्रों के पास स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए विशिष्ट तरीके हैं: विल्सन शेविंग, आग के पास जब विवेन, डब्लूएक्स -78 जब वह गियर खाती है और मैक्सवेल ने लगातार अपने सुंदर कपड़े के लिए धन्यवाद की वजह से इसे ठीक कर दिया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com