कैसे बाहर लैपटॉप स्क्रीन पढ़ने योग्य बनाओ

यह एक अच्छा दिन है और आपके पास एक लैपटॉप है क्यों नहीं यार्ड में काम? यह अच्छा लगता है, जब तक आप बैठते हैं और आपको पता चलता है कि आपके लिए स्क्रीन देखने के लिए सूर्य के प्रकाश ने यह असंभव बना दिया है। यदि आप बाहर बैठते हैं और पक्षियों की धुन में टाइप करते हैं और एक सुखद हवा के बीच में बैठते हैं, तो यह है कि आउटडोर लैपटॉप के प्रदर्शन में सुधार कैसे किया जाएगा।

कदम

लेपटॉप स्क्रीन को पढ़ने योग्य आउन्डोडोर चरण 1 बनाने वाला इमेज
1
एक अपारदर्शी (मैट) स्क्रीन के साथ एक लैपटॉप का उपयोग करें यदि आप चुन सकते हैं, तो मैट-समाप्त स्क्रीन वाले एक को चुनें। चमकदार खत्म (चमकदार) वाले लोग घर के अंदर देखने के लिए सुंदर हैं, लेकिन सड़क पर सभी सूर्य के प्रकाश को दर्शाते हैं
  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटडोअर्स चरण 2 को बनाने वाला इमेज
    2
    छाया में काम करें पेड़ के नीचे या एक म्यान के नीचे बैठो इससे आपको स्क्रीन को बेहतर देखने में मदद मिलेगी और अपने कंप्यूटर को ओवरहेटिंग से बचने में मदद मिलेगी (विशेषकर यदि यह काला है)। यदि आप अपने शरीर को सूरज में उजागर करते हैं, तो अपने पीसी को छाया में रखें और सूरज की रोशनी से बचाने के लिए टोपी पहनें।
  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटडोर्सेज़ चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    स्क्रीन की चमक बढ़ जाती है और जब चमक बढ़ती है तो बैटरी की खपत में वृद्धि होगी, लैपटॉप को विद्युत प्रवाह से जोड़ने के लिए एक विस्तार से खुद को तैयार करें।



  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटडोअर्स चरण 4 को बनाएं
    4
    कंप्यूटर आश्रय खरीदें या बनाएं इसे बाहरी पर सफेद होना चाहिए (ओवरहीटिंग कम करने के लिए) और अंदर पर काली (प्रतिबिंब को कम करने के लिए)
  • लेपटॉप स्क्रीन रीडबल आउटोडोर चरण 5 बनाम इमेज
    5
    वह एक अंधेरे टी-शर्ट पहनता है, इसलिए वह स्क्रीन पर सूरज की किरणों को प्रदर्शित नहीं करेगा।
  • टिप्स

    • मैक पर (स्क्रीन मैट के साथ, और शायद चमकदार भी) यह रंगों को उलटा करने के लिए उपयोगी हो सकता है यह रंग देखने के लिए बहुत उपयुक्त नहीं है, लेकिन पाठ पढ़ने के लिए यह सुविधाजनक है। रंगों को उलटने के लिए, control-option-command-8 दबाएं।

    चेतावनी

    • अधिक गर्म। सूरज एक काली पीसी बहुत गर्म कर सकता है, जिससे घटकों को नुकसान पहुंचाने में असुविधा हो सकती है।
    • उन जगहों पर विस्तार न रखें जहां कोई चल सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com