Google Play Store पर एक ऐप्लिकेशन कैसे प्रकाशित करें

क्या आपने एंड्रॉइड डिवाइसों के लिए नया `किलर एप्लिकेशन` तैयार किया है और इसे `प्ले स्टोर` पर प्रकाशित करना चाहते हैं ताकि इसे सभी के लिए उपलब्ध कराया जा सके? कोई समस्या नहीं है, यह ट्यूटोरियल दिखाता है कि यह कैसे करना है।

कदम

एंड्रॉइड मार्केट के लिए एक एप सबमिट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपने अपने आवेदन को उचित तरीके से बनाया, परीक्षण और संकलित किया है, जिसमें वर्णित मानदंडों और नियमों का सम्मान किया गया है एंड्रॉइड डेवलपर्स के लिए गाइड.
  • एंड्रॉइड मार्केट के लिए एक एप सबमिट शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    Google Play Store पर डेवलपर के रूप में एक प्रोफ़ाइल बनाएं।
  • की आधिकारिक वेबसाइट तक पहुंचें `प्ले स्टोर` और अपने Google खाते का उपयोग कर लॉग इन करें। अगर आपके पास कोई Google खाता नहीं है, तो आप इस पर सीधे एक बना सकते हैं लिंक.
  • डेवलपर के रूप में प्रोफाइल बनाने के लिए, आपको कुछ जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी: आपका नाम, आपका ई-मेल, आपकी वेबसाइट का यूआरएल और फोन नंबर।
  • एंड्रॉइड मार्केट के लिए एक एप सबमिट शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    पंजीकरण शुल्क 25 डॉलर है यह एक एकमात्र शुल्क है, सभी डेवलपर्स द्वारा आवश्यक है, जो साइन अप करते हैं, भले ही वे नि: शुल्क अनुप्रयोग प्रकाशित करना चाहते हों। आप क्रेडिट कार्ड या `Google Checkout` भुगतान प्रणाली का उपयोग कर भुगतान कर सकते हैं
  • एंड्रॉइड मार्केट के लिए एक ऐप सबमिट शीर्षक वाली छवि चरण 4



    4
    स्वीकार करें `एंड्रॉइड मार्केट के लिए डेवलपर्स के साथ वितरण अनुबंध` जो आपको प्रस्तावित किया गया है
  • एंड्रॉइड मार्केट के लिए एप सबमिट करें शीर्षक वाला छवि चरण 5
    5
    जब आप पंजीकरण प्रक्रिया पूरी कर लेंगे तो आप अपना आवेदन अपलोड करने के लिए तैयार होंगे। अपने एप्लिकेशन को `प्ले स्टोर` में अपलोड करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए प्रासंगिक बटन दबाएं।
  • एंड्रॉइड मार्केट के लिए एप सबमिट करें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    `प्ले स्टोर` में अपने आवेदन की संकलित `एपीके` फाइल को अपलोड करें। आपको फ़ॉर्म भरकर अपने ऐप की प्रकृति के बारे में कुछ जानकारी प्रदान करने की आवश्यकता होगी, आप एप्लिकेशन के संचालन से संबंधित स्क्रीनशॉट या प्रचार ग्राफिक्स के रूप में अपने काम से संबंधित सभी सामग्री भी अपलोड कर सकते हैं। फॉर्म के अंदर, आपको अपने आवेदन का नाम इंगित करना होगा और विवरण, सदस्यता की श्रेणी, मूल्य और वह भाषा प्रदान करना होगा जिसमें यह वितरित किया जाएगा।
  • एंड्रॉइड मार्केट के लिए एक ऐप सबमिट शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    जब आपके आवेदन को लोड करने की प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी, तो आप इसे कुछ पल में Google Play Store से सीधे प्रशंसा कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com