मुफ्त के लिए Netflix कैसे प्राप्त करें

Netflix एक स्ट्रीमिंग मूवी सदस्यता सेवा है जो संयुक्त राज्य में पैदा हुई और बाद में यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, स्कैंडिनेविया के कुछ हिस्सों, कैरेबियन और दक्षिण अमेरिका और इटली में कुछ दिनों तक फैल गई। ऑनलाइन मल्टीमीडिया स्ट्रीमिंग का एक महीने का नि: शुल्क परीक्षण सेवाओं में शामिल है Netflix को मुफ्त में कैसे प्राप्त करें

कदम

विधि 1

अधिक निशुल्क परीक्षण काल ​​प्राप्त करें
छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 1
1
एक ई-मेल खाता बनाएं एक नया पता बनाने के लिए Gmail या Hotmail जैसी निःशुल्क सेवा का उपयोग करें नोटपैड जैसी किसी फ़ाइल पर नाम और पासवर्ड डालें, और उसे आसानी से याद रखें- आपको अपना ईमेल रद्द करने के लिए इस ईमेल पते पर लॉग इन करना होगा।
  • छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 2
    2
    प्रत्येक परीक्षण अवधि के लिए नई क्रेडिट कार्ड जानकारी दर्ज करें Netflix प्रत्येक नि: शुल्क परीक्षण अवधि के लिए एक अलग क्रेडिट कार्ड की आवश्यकता है, लेकिन "नहीं" इन अवधि के दौरान कोई राशि नहीं चार्ज करेगा पोस्ट ऑफिस या टैकाकोनिस्ट से प्रीपेड क्रेडिट कार्ड पर भुगतान करें, या वर्चुअल क्रेडिट कार्ड ऑनलाइन प्राप्त करें पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान सूचना दर्ज करें, फिर अपनी सामान्य खरीद के लिए कार्ड पर क्रेडिट का उपयोग करें।
  • क्रेडिट कार्ड खरीदने से पहले, नियमों और शर्तों वाले दस्तावेज़ों पर हमेशा से क्लाउड पढ़िए। कई कार्ड विभिन्न प्रकार के लेन-देन के लिए शुल्क लेते हैं।
  • छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 3
    3
    निशुल्क परीक्षण अवधि के लिए साइन अप करें Netflix साइट पर लॉग इन करें और प्रारंभ करें आपका निशुल्क महीने पर क्लिक करें अपनी प्राथमिकताओं का चयन करें और अपने नए ई-मेल खाते और क्रेडिट कार्ड से संबंधित जानकारी दर्ज करें।
  • यदि आप किसी अन्य डिवाइस पर Netflix सेट करना चाहते हैं, तो सदस्यता चरण के दौरान प्रस्तावित उन लोगों से चुनें और निर्देशों का पालन करें। आपको प्रत्येक कंसोल, एप्पल टीवी, रोको या ब्लू-रे प्लेयर पर नेटफ्लिक्स एप्लिकेशन और नया अकाउंट सेट करना होगा।
  • नि: शुल्क चरण 4 के लिए Netflix जाओ शीर्षक छवि



    4
    अपनी परीक्षण अवधि रद्द करें क्रेडिट कार्ड डेबिट से बचने के लिए, महीने के अंत से पहले खाते को रद्द करना आवश्यक है। Netflix में लॉग इन करने के लिए, ऊपर दाईं ओर अपने खाते के नाम पर क्लिक करें, अपना खाता चुनें, फिर सदस्यता रद्द करें स्ट्रीमिंग और / या डीवीडी सदस्यता रद्द करें चुनें। रद्द करने की प्रक्रिया पूरी करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • कुछ मामलों में, आप महीने के अंत तक स्ट्रीमिंग मूवीज देख सकते हैं।
  • छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 5
    5
    यदि आप एक और महीने का मुफ्त सेवा प्राप्त करना चाहते हैं तो इस प्रक्रिया को दोहराएं। यदि आप हर बार एक अलग क्रेडिट कार्ड और ई-मेल एड्रेस का उपयोग करते हैं, तो Netflix आपको बार-बार अतिरिक्त निशुल्क परीक्षण अवधि प्राप्त करने की अनुमति देनी चाहिए। इस परिस्थिति को नेटफ्लिक्स सेवा की शर्तों में अच्छी तरह से निर्दिष्ट नहीं किया गया है, इसलिए परीक्षण अवधि के साथ संतुष्ट होने पर पूर्ण-मूल्य सदस्यता की खरीद पर विचार किया जाता है।
  • यदि आप एक पेपैल खाता बनाते हैं और प्रीपेड कार्ड को जोड़ते हैं जो आपने पहले से उपयोग किया है, तो आप अपने पेपैल की जानकारी के बजाय एक ही कार्ड के साथ दूसरे महीने Netflix सेवा प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान रखें कि यदि आप गलत जानकारी दर्ज करते हैं, तो पेपैल आपका खाता रद्द कर सकता है।
  • विधि 2

    अन्य तरीकों का उपयोग करें
    छवि के लिए मुफ्त जाओ Netflix जाओ चरण 6
    1
    किसी मित्र के खाते में लॉग इन करें जिन देशों में सेवा उपलब्ध है, उन देशों में Netflix की भारी लोकप्रियता के साथ, उस व्यक्ति को ढूंढना कठिन नहीं होना चाहिए, जो पहले से खाता है और आपको ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा अनुभाग साझा करने के लिए तैयार है। अगर घर का पर्यावरण के बाहर अपना पासवर्ड साझा करना सेवा की शर्तों का उल्लंघन नहीं है, तो आप और खाताधारक को इन सीमाओं से अवगत होना चाहिए:
    • खाताधारक खाते पर प्रदर्शन की जाने वाली सभी गतिविधियों के लिए ज़िम्मेदार है।
    • प्रत्येक खाते में केवल पांच प्रोफाइल हो सकते हैं (सुझाए गए और पसंदीदा फिल्मों का चयन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है), और इनमें से केवल दो एक ही समय में कई उपकरणों से स्ट्रीम कर सकते हैं।
    • स्थानीय और राज्य कानून इस प्रकार की गतिविधि को गैरकानूनी बना सकते हैं, लेकिन Netflix कानूनी कार्रवाई करने की संभावना नहीं है अगर आप खोज के बाद कंपनी के साथ काम करते हैं।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त के लिए Netflix जाओ 7 कदम
    2
    Netflix में नौकरी प्राप्त करें आपको संभवत: एक निशुल्क खाता प्राप्त करने के लिए नौकरियों को परिवर्तित करने के लिए बहुत अधिक नेटफ़्लिक्स पसंद नहीं है। हालांकि, समय-समय पर, Netflix ने घोषणा की है कि यह कई लोगों के लिए सपने की नौकरी का प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता है: एक अंशकालिक टैगर यदि आपको एक टैगर के रूप में रखा जाता है, तो आप Netflix पर फिल्में देखना काम कर रहे दिन बिताएंगे और यह तय करेंगे कि सामग्री को असाइन करने के लिए कौन सी शैली और विवरण। यदि आप एक फिल्म प्रेमी हैं, तो साइट को संदर्भित करने वाला एक बुकमार्क बनाना उचित है jobs.netflix.com या चहचहाना @ नेटफ्लिक्सजॉब्स पर उसका अनुसरण करें।
  • और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com