पेंडोरा को भुगतान की सदस्यता को रद्द करने का तरीका

पेंडोरा स्वचालित सुझावों के साथ एक ऑनलाइन रेडियो सेवा है उपयोगकर्ता एक ऐसे गीत या कलाकार को डालने से शुरू करते हैं, जो वे सुनना चाहते हैं, और पेंडोरा ऐसे ही गीतों को खेलने के द्वारा जवाब देते हैं। यह सेवा उस संगीत को खरीदने की संभावना भी देती है जो विभिन्न ऑनलाइन स्टोरों के माध्यम से सुन रही है। यह आलेख आपको दिखाएगा कि पैंडोरा के लिए सशुल्क सदस्यता को कैसे रद्द किया जाए।

कदम

विधि 1

पेंडोरा वन के लिए स्वचालित नवीनीकरण रद्द करें
1
पेंडोरा होमपेज के ऊपरी दाएं कोने में नीले "खाता" लिंक पर क्लिक करें।
  • 2
    "भुगतान" पैनल पर क्लिक करें
  • 3
    इसे अचयनित करने के लिए "स्वचालित नवीनीकरण" के आगे चेक मार्क पर क्लिक करें यह सच है अगर आप क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान करते हैं। यदि आपने पेपैल के माध्यम से भुगतान किया है, तो भुगतान का विवरण सूचीबद्ध होगा और आपको पेपैल के माध्यम से सदस्यता प्रबंधित करने की संभावना के बारे में सूचित किया जाएगा।
  • 4
    प्रक्रिया को पूरा करने के लिए "सहेजें" पर क्लिक करें अगर चेकबॉक्स विकल्प मौजूद था, तो इसे अनचेक करने के बाद परिवर्तन सहेजें जब आपकी पेंडोरा सदस्यता समाप्त हो जाती है, तो भुगतान वाला खाता स्वचालित रूप से बंद हो जाएगा और विज्ञापनों के साथ मुफ़्त में वापस आ जाएगा।



  • 5
    यदि यह काम नहीं करता है, तो सदस्यता रद्द करने का दूसरा तरीका (कम से कम जुलाई 2013 में) है ऑनलाइन सहायता के लिए एक ईमेल भेजकर (ऑब्जेक्ट: "स्वचालित नवीनीकरण")।
  • विधि 2

    अपनी पैंडोरा वन सदस्यता रद्द करें और धनवापसी का अनुरोध करें
    1
    अपने खाते से संबद्ध पते से पेंडोरा के ग्राहक सेवा के लिए एक ईमेल भेजें, आपके भुगतान किए गए पेंडोरा वन सदस्यता की वापसी का अनुरोध करें। नोट: यदि आपके पास अब पेंडोरा से संबंधित कोई भी ईमेल खाता नहीं है, तो अपने क्रेडिट कार्ड के पहले और अंतिम 4 अंकों को शामिल करें ताकि यह सत्यापन योग्य हो। आपको पंजीकरण करने के लिए इस्तेमाल किया गया ईमेल पता, आपका ज़िप कोड और जन्म का वर्ष भी दर्ज करना होगा।
    • पूर्ण धनवापसी प्राप्त करने के लिए एक सप्ताह के भीतर अपना खाता रद्द करें

    टिप्स

    चेतावनी

    • वर्तमान में पेंडोरा केवल अमेरिका और ओशिनिया के श्रोताओं के लिए संचारित करने में सक्षम है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com