सबवे सर्फर्स के साथ एक उच्च स्कोर कैसे पहुंचे

क्या सबवे सर्फर्स में आपके सभी दोस्तों के उच्चतम स्कोर हैं? उनसे बेहतर बनना सीखें और इस खेल के साथ आगे बढ़ें! सही युक्तियों और सलाह के साथ आप अपने स्कोर को किसी भी समय से दूर करने में सक्षम होंगे। इस आलेख को कैसे समझने के लिए पढ़ें

सामग्री

कदम

1
अपने गुणक को बढ़ाएं उच्च अंक प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका आपके गुणक में सुधार करना है जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो आपके गुणक को एक्स 1 पर सेट किया जाएगा। जब भी आप मिशन को पार करते हैं, तो आपके गुणक हमेशा एक से बढ़ाएंगे, x30 तक। इसका मतलब यह है कि आपका स्कोर 30 गुना होगा जो आमतौर पर अगर आपके पास उच्चतम स्तर पर गुणक होगा!
  • मिशनों में एक विशिष्ट संख्या में सिक्कों को इकट्ठा करना, निश्चित समय की संख्या को छोड़ना, विशिष्ट उन्नयन करना और अधिक मुख्य मेनू के शीर्ष पर स्थित मिशन्स बटन पर क्लिक करके आप अपने मिशन को कार्रवाई में देख सकते हैं।
  • 2
    अपने पावर-अप को अपडेट करें सिक्का मैग्नेट, जेट पैक और 2 एक्स गुणक आपके स्कोर को बढ़ाने के लिए इकट्ठा करने के लिए सबसे अच्छी चीजें हैं। सिक्का मैग्नेट आपके पास करीब हर सिक्का इकट्ठा करेगा, भले ही यह आपके लेन में न हो। जेट पैक आपको सड़क पर लॉन्च करेगा, जहां आप चिंता किए बिना सिक्के एकत्र करने के लिए स्वतंत्र होंगे। 2x गुणक, 60x तक आपके गुणक को दोगुना कर देगा।
  • आप इन वृद्धिकर्ताओं को अपने रास्ते पर एकत्र किए जाने वाले सिक्के खर्च करके अपग्रेड कर सकते हैं। इन पावर-अप की दक्षता बढ़ाने से आपके द्वारा एकत्र किए जाने वाले सिक्कों की मात्रा में काफी वृद्धि हो सकती है।
  • अपने सिक्का मैग्नेट और अपने जेट पैक को पहले अपडेट करें। यह आपको तुरंत खेल में मदद करेगा क्योंकि आप अन्य अपडेटों को अनलॉक करने और अन्य मिशनों को पूरा करने के लिए सिक्के एकत्र करते हैं। आपके गुणक 30x के करीब होने पर, 2x गुणक एन्हांसरों को अपग्रेड करना शुरू कर दें। यह आपके स्कोर को काफी बढ़ाएगा।
  • 3
    होवरबोर्ड के लिए खरीदारी करें आप उन्हें सिक्के के साथ खरीद सकते हैं या उन्हें पुरस्कार बक्से में जीत सकते हैं। हॉवरबोर्ड पिछले 30 सेकंड हैं लेकिन वे वास्तव में बहुत शक्तिशाली हैं। यदि आप एक हॉवरबोर्ड पर ऑब्जेक्ट मारते हैं, तो आपकी दौड़ खत्म हो जाएगी! आप पैर पर लौट आएंगे लेकिन आप अपने स्कोर को चलाने और बढ़ाना जारी रखेंगे जब आप कुछ नहीं मारने से बच सकते हैं तो आपको आपात स्थिति में उपयोग करने के लिए हमेशा एक मदरबोर्ड की श्रृंखला होना चाहिए
  • आगे बढ़ना पहले दो तरीकों में से एक है जिसके द्वारा आप अंक अर्जित कर सकते हैं। होवरबोर्ड सुनिश्चित करें कि आप आगे बढ़ें और आपका स्कोर बढ़ता रहेगा



  • 4
    चाबी लीजिए कुंजियां एक मुद्रा होती हैं, जो आपको किसी आइटम को मारने पर आपकी दौड़ जारी रखने की अनुमति देती हैं। जैसा कि आप सड़क को नीचे चलाते हैं, रहस्यमय बक्से में, या साप्ताहिक मिशन के माध्यम से कुंजियां मिल सकती हैं आप असली पैसे के साथ भी चाबी खरीद सकते हैं हमेशा बहुत सारी चाबियाँ रखने से आपको लंबे समय तक अच्छा चलने में मदद मिलेगी!
  • 5
    सिक्के पाएं! यह स्पष्ट दिखाई दे सकता है, लेकिन हमें इसे याद रखना कभी बंद नहीं करना चाहिए। एक उच्च अंक प्राप्त करने के लिए, आपको जितना संभव हो उतना सिक्कों को इकट्ठा करना होगा। इसका अर्थ है अधिकतम शक्ति के साथ अपने पावर-अप का उपयोग करना, चलाना और सही लेन बदलाव करना और आपके छलांग के लिए समय नहीं बनाना।
  • 6
    अभ्यास करें, कोशिश करें और पुनः प्रयास करें! चूंकि प्रत्येक दौड़ अलग है, आप दिल से स्तर याद नहीं कर सकते हैं और हर बार एक ही बात करते हैं जब तक आपके पास उच्च स्कोर नहीं होता है आपको अभ्यास करने की ज़रूरत है ताकि आप समय पर प्रतिक्रिया दें जब आप स्क्रीन देख सकें। आपको शायद शुरुआत में एक बहुत ही उच्च स्कोर नहीं मिलेगा, लेकिन कुछ हफ्तों के अभ्यास के बाद आप उस 1,000,000 कुल अंकों के करीब और करीब पहुंचना शुरू कर देंगे! आत्मविश्वास मत छोड़ो!
  • टिप्स

    • याद रखें कि जब आप पांचवीं दैनिक चुनौती तक पहुंच गए हैं, तब तक आपको सबसे अच्छा पुरस्कार तब तक जारी रहेगा जब तक आप हार नहीं लेते।
    • जब आपके पास खेल के मध्य में एक सिक्का चुंबक होता है, तो संभवतया कई सिक्के एकत्र करने के लिए एक होवरबोर्ड का उपयोग करें।
    • आपको होवरबोर्ड की आवश्यकता नहीं हो सकती है आप दैनिक चुनौतियों में रहस्यमय बक्से से बहुत सारे हॉवरबोर्ड कमा सकते हैं, और इन जातियों में रहस्यमय बक्से में पाएंगे।
    • अपने सिक्कों को बचाइए, क्योंकि तब आप तेज़ी से होवरबोर्ड खरीद सकते हैं और विभिन्न शक्तियां पा सकते हैं। इस तरह आपको उच्च अंक प्राप्त करने के अधिक मौके मिलेगा!
    • संगीत सुनें यह आपको खेल में बेहतर ढंग से प्राप्त करने में मदद करेगा और आपको जो आंदोलनों की ज़रूरत है उसे समझें।
    • जब आप खेल रहे हैं तो अपना स्कोर न देखें क्योंकि यह आपको विचलित कर देगा!
    • का आनंद लें! यह एक दौड़ नहीं है!
    • दैनिक चुनौतियों को पूरा करने का प्रयास करें यदि आप शब्द चुनौती को पूरा करते हैं, तो आपको एक रहस्यमय बॉक्स के साथ पुरस्कृत किया जा सकता है जब आप किसी भी चुनौती को पूरा नहीं करते हैं, तो आपको सामान्य रूप से दिए जाने वाले कई सिक्कों से पुरस्कृत किया जाएगा। बॉक्स में ऐसी सामग्री भी हो सकती है जो आपको एक नया चरित्र अनलॉक करने में मदद करेगी या आपको हॉवरबोर्ड या ट्राफियां जैसे उपहार भी देगी।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com