कैसे टम्बलर पर प्रसिद्ध बनने के लिए

Tumblr यह एक महान उपकरण है इंटरनेट पर प्रसिद्ध हो

, खासकर जब आप जानते हैं कि कैसे आकर्षित और रखने के लिए अनुयायियों. लेकिन आप टॉमब्लर पर उस मायावी और इतनी वांछित प्रसिद्धि तक कैसे पहुंचे हैं? टंबलर पर प्रसिद्ध कैसे बनने की युक्तियों के लिए पहला कदम पर जाएं!

कदम

भाग 1

जानें Tumblr मूल बातें
बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक आकर्षक उपयोगकर्ता नाम चुनें. आप एक उपयोगकर्ता नाम है कि लोगों को याद कर सकते हैं चुनने के लिए है, तो (tiziorock555666.tumblr.com की तरह) संख्या का एक गुच्छा का उपयोग कर क्योंकि लोगों को याद होगा नहीं है या यह आकर्षित किया है नहीं से बचने के लिए कोशिश करेंगे।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो एक अजीब उपयोगकर्ता नाम चुनें, जो लोग आपको यह पूछने के लिए पुश करेंगे कि इसका क्या मतलब है, या यह आपके टंब्लर थीम से जुड़ा है। उदाहरण के लिए, अगर यह किशोर वुल्फ के प्रशंसकों के लिए एक ब्लॉग है, कुछ है कि आइटम को अपनी पसंद के लिए संदर्भ बनाता है (यदि एलीसन अपने पसंदीदा चरित्र है, कि उसके लिए जुड़ा हुआ है एक उपयोगकर्ता नाम टाइप करें) का उपयोग करता है, तो आप पौराणिक कथाओं में रुचि रखते हैं, तो, एक पौराणिक शैली के साथ एक उपयोगकर्ता नाम का उपयोग करें (विशेष रूप से कुछ कम ज्ञात है, इसलिए कम संभावना है कि किसी ने पहले से इसे उपयोगकर्ता नाम के रूप में चुना है)।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    Tumblr के लिए एक थीम चुनें इस मार्ग में सबवे की एक श्रृंखला है, क्योंकि आपको अपने टम्बलर (जिस तरह से ब्लॉग दिखाई देता है) के लिए एक विशिष्ट विषय चुनना होगा और यह विशेष रूप से इसका क्या पता होगा।
  • यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं, तो आप अपना खुद का विषय बना सकते हैं, लेकिन आपको कुछ HTML कोड जानना चाहिए। एक बनाने की कोशिश करें जो आप सामान्य रूप से अपने टम्बलर पर पोस्ट करने वाली सामग्री से मेल खाता हो। यदि यह काफी अच्छा या रोचक है, तो अन्य लोग इसका उपयोग करना चाहते हैं। आप इसे दूसरों के लिए उपलब्ध कर सकते हैं, यदि आप चाहते हैं
  • अपना उपयोगकर्ता नाम पुनर्विचार करने का प्रयास करें क्या आप एक फैशन ब्लॉग, एक फैशन ब्लॉग, सामाजिक न्याय बनाना चाहते हैं? एक निजी ब्लॉग होने ठीक है, लेकिन आपके पास ऐसे कई अनुयायी नहीं होंगे, जिनके साथ आप एक विशिष्ट विषय के साथ एक टम्बलर के साथ हो सकते हैं।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अंतर के बीच में जानें rebloggare और दूर चले जाओ Repositioning आम तौर पर एक चोरी माना जाता है, क्योंकि यह कुछ भी नहीं है, लेकिन किसी और की मूल सामग्री लोड जबकि विद्रोह पोस्ट की उत्पत्ति को दर्शाता है, आमतौर पर कलाकार से जुड़ा होता है, जिसने gif बनाया था या जो पाठ को पोस्ट किया था।
  • पुन: प्रेषण एक अच्छी बात नहीं है, इसलिए यदि आप सामग्री अपलोड करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह मूल है, खासकर यदि आप टंबलर पर प्रसिद्ध होना चाहते हैं लौटे सामग्री केवल उनके रचनाकारों के लिए अनुकूल होगी
  • अन्य साइटों की सामग्री को संग्रहित न करें कई सामग्री उनके रचनाकारों द्वारा चोरी हो गई हैं, इस प्रकार का व्यवहार आपको बहुत प्रसिद्ध नहीं बना देगा
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    टैग व्यवस्थित करना सीखें यदि आप टैग को उचित रूप से सम्मिलित कर सकते हैं, तो आप बहुत अधिक समर्थन प्राप्त कर सकेंगे और आप अपने टम्ब्लर पर पोस्ट की गई सामग्री के माध्यम से गौर करेंगे। यदि आप किसी पोस्ट में टैग दर्ज करते हैं, तो उस प्रकार के टैग का पालन करने वाले लोग पोस्ट देखेंगे। यदि वे पर्याप्त रुचि रखते हैं, तो वे उन्हें अपनी पसंदीदा सामग्री में रख सकते हैं या उन्हें फिर से काट सकते हैं और यदि उनके ब्लॉग में समान सामग्री है तो वे आपका अनुसरण करना शुरू कर सकते हैं
  • आप कई टैग का उपयोग कर सकते हैं, इस तरह काम करते हैं: यदि आप अपने Tumblr पर उन दोनों के बीच इसी तरह के कई सामग्री है, तो आप बना सकते हैं और पुन: उपयोग प्रत्येक के लिए विशिष्ट टैग आप उदाहरण के लिए पोस्ट प्रकाशित करें (, अगर इसके बारे में बहुत-सी सामग्री देता है स्टार ट्रेक - मूल श्रृंखला, आप एक विशिष्ट टैग बना सकते हैं)। जब एक छुट्टी आ रही है, तो कई लोग विशिष्ट टैग डालते हैं (उदाहरण के लिए, हैलोवीन)।
  • टैग सम्मिलित करते समय सावधान रहना याद रखें आप विशेष अंतर सम्बन्ध में रुचि (दो पात्रों के बीच संबंधों, आमतौर पर रोमांटिक) कर रहे हैं और संभोग प्रतिद्वंद्वियों (एक चरित्र के बीच के रिश्ते क्या आप और एक अन्य, विभिन्न चुन लिया है), देखते हैं, तो गिरवी रखना आप कितना है कि इस जोड़ी को नफरत के बारे में पोस्ट लेखन शुरू नहीं है अपने टैग। आप कई दोस्त नहीं बनाते हैं और आप इस विधि के साथ कई अनुयायियों को आकर्षित नहीं करेंगे।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    की मूल बातें जानें के बाद. निम्नलिखित व्यावहारिक रूप से किसी अन्य टम्बलर का अनुसरण कर रहे हैं। आप एक-दूसरे का अनुसरण कर सकते हैं, वह आपके पीछे आते हैं और आप उसका अनुसरण करते हैं, या आप किसी के पीछे हो सकते हैं, भले ही वह वापस न आए,
  • जिन लोगों के पास बहुत से अनुयायी हैं, यदि आप उनका अनुसरण करते हैं, तो वे तुरंत आपके अनुसरण करना शुरू नहीं करेंगे। यह कुछ भी नहीं करता है अगर आप उन्हें जानना शुरू करते हैं, उनके साथ बातचीत करते हैं और उनसे बात करते हैं, तो वे आपको बदले में अनुसरण करने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • Tumblr का अनुसरण करें जो आपके लिए इसी तरह की सामग्री पोस्ट करता है, या जो आपके द्वारा चुने गए स्थान का हिस्सा हैं। आप उस स्थान को अधिक आसानी से दर्ज करने में सक्षम होंगे और आप इसमें सबसे प्रसिद्ध लोगों को पहचानना शुरू करेंगे।
  • भाग 2

    टम्बलर पर प्रसिद्ध बनें
    बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक आला खोजें यहां तक ​​कि अगर कुछ निजी टम्बलर प्रसिद्ध हो जाते हैं, तो वे आमतौर पर पहले से ही प्रसिद्ध लेखकों, अभिनेताओं या कलाकारों के होते हैं कुछ प्रशंसक लेखक भी उन कहानियों पर आधारित लोकप्रिय हो सकते हैं जो उन्होंने लिखी हैं और एक निजी ब्लॉग को बहुत लोकप्रिय रखने में सक्षम हैं (भले ही वे विशिष्ट फ़ैमदम के बारे में सामग्री की आलोचना और पोस्ट करते हैं)।
    • अपनी रुचियों पर प्रतिबिंबित करें: आपका ब्लॉग नृत्य, फोटोग्राफी, कला, लेखन, सामाजिक न्याय, विभिन्न प्रकारों (पुस्तकें, फिल्मों, टेलीविजन श्रृंखला आदि) से निपट सकता है। इनमें से प्रत्येक टंबलर पर एक बहुत ही अलग हिस्से को शामिल करता है, इसलिए आपको उस साइट को चुनना होगा जो आपको सर्वोत्तम पसंद है, यदि आप इस साइट पर प्रसिद्ध बनना चाहते हैं।
    • Tumblr के कुछ उदाहरणों में बहुत लोकप्रिय हो: ilpopolodellaretenonperdona.tumblr.com, serialmente.tumblr.com, foodopia.tumblr.com, istruzioniperluso.tumblr.com, oldloves.tumblr.com, twitterthecomic.tumblr.com। आप देखेंगे कि इन वर्तमान सटीक विषयों की तरह टम्बलर और मूल सामग्री उत्पन्न करते हैं (ताकि दूसरों को परेशान कर सकें)।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2



    उन लोगों पर ध्यान दो जो टंबल पर प्रसिद्ध हो जाते हैं चारों ओर देखो और अपने आला में लोगों को ध्यान दें जिनके बहुत अनुयायी हैं और लगातार चुनौती दी गई हैं। उनका विषय क्या है? वे अनुयायियों के साथ कैसे बातचीत करते हैं?
  • वे पदों पर ध्यान दें क्या ग्रंथों के साथ कई पद हैं (सामाजिक न्यायालय, टेलीविजन श्रृंखला, कविताएं पर आत्म-संदर्भित सामग्री पर निषिद्ध)? वे हास्यास्पद हैं (हास्य लोकप्रियता बढ़ा सकते हैं)? अगर इन पदों में कुछ पाठ है, तो क्या यह लंबा और लंबा या छोटा और प्रत्यक्ष है? सबसे अधिक पोस्ट का प्रकार केवल उस स्थान पर निर्भर करता है जो आप का पालन करने का निर्णय लेते हैं
  • क्या वे कई gifs बनाते हैं या पोस्ट करते हैं? इन की गुणवत्ता क्या है gif? क्या वे प्रसिद्ध उद्धरणों के साथ टेलीविजन श्रृंखला के दृश्य पोस्ट करते हैं?
  • देखें कि क्या वे एक साथ पाठ और छवियां एकत्र करते हैं। इन छवियों की गुणवत्ता की जांच करें, और वे अपने स्वयं के टम्बलर की थीम के साथ कैसे जुड़ते हैं क्या वे खुद की कई छवियों को पोस्ट करते हैं, या कोई भी नहीं?
  • आपके द्वारा प्रकाशित की गई पोस्टों पर ध्यान दें, जो बहुत रुचि लेते हैं, बहुत से लोग पसंद करते हैं और उनकी आलोचना करते हैं आप इस के समान सामग्री बना सकते हैं और आप अधिक अनुयायियों को जमा करना शुरू कर सकते हैं।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    टंबलर पर प्रसिद्ध लोगों से बात करें खासकर उन लोगों के साथ जो आपके आला में प्रसिद्ध हैं बस अपने आप को विज्ञापित करने के लिए मत पूछो, उनसे सवाल पूछें और उन्हें व्यक्तिगत स्तर पर टाई। टिम्ब्लर के प्रसिद्ध लोगों को बहुत बार प्राय: छोटे चुनावों के बाद साइट को चालू करना पड़ता है, जिस पर उनके पसंदीदा पात्र हैं, जिन्होंने पहला चुंबन दिया था या वे अक्सर अधिक भोजन करते हैं। यह अपने आप को ज्ञात करने और उन्हें जानने का एक अच्छा तरीका है।
  • ऐसा करने से पहले अपने अकसर किये गए सवाल पेज (सबसे आम सवाल) को देखने के लिए कि किस तरह का व्यवहार सबसे उपयुक्त है वे विज्ञापन अनुरोधों को पसंद नहीं कर सकते (यह केवल किसी व्यक्ति से संपर्क करने के लिए अच्छा नहीं है) और वे जवाबों को अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नों के उत्तर दे सकते हैं और वे अब और जवाब नहीं देना चाहते हैं।
  • जब आपने उनके साथ एक निश्चित मित्रता स्थापित की है, तो आप पूछ सकते हैं कि वे आपके ब्लॉग के कुछ पहलुओं पर एक नज़र डालते हैं और उन्हें अपने अनुयायियों को विज्ञापित करते हैं। यह बात विशेष रूप से उपयुक्त है अगर आपके मन में कुछ खास है (फनफिक्शन लिखें, या कविताएं, या आपने अभी एक नया फ़ैशन लेना शुरू कर दिया है)। यदि आप विनम्र और विशिष्ट हैं, तो आपको विज्ञापन देने में उन्हें कोई समस्या नहीं होगी।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    विज्ञापित। यह अच्छी तरह से करना कठिन है, लेकिन इससे आपको अधिक अनुयायियों और अधिक कुख्याति प्राप्त करने में मदद मिल सकती है, भले ही वह लोगों को परेशान कर सके, तो सावधानी के साथ ऐसा करें सामान्य तौर पर, अपने स्वयं के टम्बलर पर किसी के द्वारा प्रचारित किया जा रहा है, तो आप उनके बदले में टंबर का विज्ञापन भी कर सकते हैं। आपको अपने द्वारा किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा पदोन्नत करने का लक्ष्य रखना चाहिए, जिसने चुने हुए आला के भीतर कई अनुयायी हैं।
  • एक विज्ञापन विनिमय (पी 4 पी) तब होता है जब आप किसी को अपने ब्लॉग पर बढ़ावा देते हैं, और वह आपको अपने ब्लॉग पर बढ़ावा देता है इस विधि के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि उसके अनुयायी और तुम्हारा केवल एक ब्लॉग देखते हैं, और उन्हें आपको विज्ञापित ब्लॉगों की सूची में देखना नहीं पड़ता है। जाहिर है, अगर पदोन्नत व्यक्ति के पास बहुत से अनुयायी नहीं हैं, तो आपको इस तकनीक के साथ ज्यादा सफलता नहीं मिलेगी।
  • एक डबल एक्सचेंज सामान्य की तरह ही है, केवल दो लोगों का प्रतिबन्ध होता है। यदि आप दोनों का पालन करते हैं, तो आपको दोनों के द्वारा प्रचारित करने का मौका मिलता है, और यह एक अच्छी बात हो सकती है, क्योंकि आप अपने संभावित लोगों की एक बड़ी संख्या में परिचय कर रहे हैं।
  • यह भी ऐसा हो सकता है कि बदले में विज्ञापन देने के बिना आपको विज्ञापित किया जाने वाला कोई भी विज्ञापन हो। यह तब होता है जब आप किसी ऐसे व्यक्ति का दोस्त हो, जिसकी प्रसिद्ध टम्बलर है और अपने ब्लॉग पर आपके बारे में बात करता है या आपको उसके अनुयायियों की सिफारिश करता है।
  • बीट टम्बलर प्रसिद्ध चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    मूल पोस्ट बनाएं टंब्लर पर प्रसिद्ध होने के लिए एक कुंजी का मूल ब्लॉग होना है यह तुच्छ ध्वनि हो सकता है, लेकिन यह ऐसा है। टंबर पर सबसे अधिक साझा किए गए पद मूल हैं, इसलिए किसी को भी उन्हें फिर से लागू करना पसंद है। आपको अपने मौके के विषय को कवर करने वाली कुछ मूल पोस्ट बनाना होगा
  • आप कुछ लिखकर मूल पोस्ट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक पुस्तक, एक टेलीविजन श्रृंखला के बारे में कुछ लिख सकते हैं, यदि वह आपकी जगह है, या एक गरीब साहित्य की आलोचना कर सकता है। इसका अर्थ आपकी राय व्यक्त करना है ताकि दूसरों को उन्हें देख सकें। यह डरावना हो सकता है लेकिन, लोगों को अपने विचारों को साझा नहीं करते हैं, भले ही वे अभी भी इस बारे में बात कर सकते हैं और अन्य लोगों को उन्हें देखने और भावुक प्राप्त कर सकते हैं (इसका मतलब यह नहीं है कि आप नस्लवादी या यौन संबधी। समीक्षा पोस्ट और फिर लिखने के लिए चारों ओर जाना है, "लेकिन यह यह सिर्फ मेरी राय है "विनम्र होना)।
  • .jpgs बनाने के लिए जानें, खासकर यदि आप एक fandom में हैं आपके पृष्ठ पर अन्य टम्बलर के विद्रोहियों के बजाय लोगों को आपके द्वारा बनाई गई नौकरियों में रुचि होगी, और वे उन्हें काट लेंगे। कुछ लोग आपको कुछ करने के लिए भी कह सकते हैं। Gif, अगर आप काफी अच्छे हैं
  • व्यक्तिगत रचनाओं के मेल, किसी भी रूप में: चित्र, फोटोग्राफ, रचनात्मक लेखन (पंखे भी गिनती) आप अपना काम फैल लेंगे और सुनिश्चित करें कि टम्बलर में हमेशा मूल सामग्री होती है।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्थिर रहें टंम्बल पर प्रसिद्ध होने के लिए स्थिरता एक और महत्वपूर्ण है यहां तक ​​कि जब सबसे प्रसिद्ध लोग ब्लॉगिंग नहीं कर सकते हैं, एक पंक्ति सेट करते हैं, इसका मतलब है कि भले ही वे वहां न हों, ब्लॉग नई सामग्री साझा करना जारी रखता है।
  • लोगों को जवाब देना सुनिश्चित करें, खासकर अगर अगर आप अधिक लोगों के साथ बातचीत करते हैं तो आप तेज़ी से प्रसिद्ध हो जाते हैं और कई अनुयायियों का संग्रह शुरू करते हैं।
  • बीट टंब्लर प्रसिद्ध चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    7
    धीरज रखो प्रसिद्ध Tumblr पर मामला (ऐसे लोग हैं जो पदों है कि सभी से साझा किया गया है, लेकिन फिर के लिए प्रसिद्ध हो गए हैं गुमनामी में वापस आ गया है) के लिए छोड़कर, रात से दिन बनने के लिए कोई तरीका नहीं है। अन्य लोगों के साथ संबंधों को मजबूत करें और आप और अधिक अनुयायियों को शुरू करना शुरू कर देंगे।
  • याद रखें कि बहुत से लोगों को आज जो Tumblr पर प्रसिद्ध हैं कई वर्षों के लिए उस साइट पर कर रहे हैं और कई अनुयायियों जमा होते हैं और सीखें कि कैसे चीजें काम करने के लिए समय पड़ा है।
  • टिप्स

    • सक्रिय और विज्ञापन रहने की कोशिश करें अपनी कतार में पोस्ट जोड़ें. इस तरह से आपका टम्ब्लर हमेशा अपडेट होगा।
    • खुद को व्यक्त करने के लिए पोस्ट / प्रेस करें! आपको बस कुछ ही प्रकार की सामग्री पोस्ट करने की ज़रूरत नहीं है।
    • प्रेरणा प्राप्त करने के लिए आप टंबलर के प्रसिद्ध लोगों के उदाहरणों का पालन करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन किसी को कॉपी नहीं करें अगर आप टम्बलर में प्रसिद्ध बनना चाहते हैं, तो अपने आप में सच रहें!
    • भागो मत कई लोगों को टुम्ब्लर पर प्रसिद्ध होने के लिए साल इंतजार करना पड़ा है!
    • थोड़े समय में टम्बलर पर प्रसिद्ध होने की उम्मीद मत करो। कई लोगों के लिए, कुछ समय बाद टम्बलर की प्रसिद्धि आती है। यदि आप प्रसिद्ध बनना चाहते हैं तो आपको अपने टम्बलर को इतना अधिक समर्पण करना होगा
    • एक ऐसे ब्लॉग के लिए खोजें, जो आपके जैसे ही थीम से संबंधित हैं और अपने अनुयायियों का अनुसरण करते हैं, वे बदले में आपकी अनुसरण कर सकते हैं और अपनी छवियों को पसंदीदा के रूप में रख सकते हैं।
    • आप हमेशा टंबलर पर मित्र बना सकते हैं! लोग वास्तव में दूसरों से संदेश प्राप्त करना पसंद करते हैं वे आपको सार्वजनिक रूप से धन्यवाद करने के लिए बहुत खुश होंगे। इस प्रकार का धन्यवाद बहुत उपयोगी है यदि आप जिन लोगों से संपर्क करते हैं उनमें बहुत से अनुयायी होते हैं।

    चेतावनी

    • कभी-कभी प्रसिद्ध बनने के लिए समय, ऊर्जा और संसाधनों की आवश्यकता होती है। हमेशा पूछें कि क्या इसकी कीमत है
    • जब आप और अधिक प्रसिद्ध हो जाते हैं, आप अपनी पोस्ट में कई trolls और कई नफरत के ई-मेल (आपका रवैया की परवाह किए बिना और जिस तरह से आप लोगों को कहते हैं) के बीच रेंगना होगा। इस से निपटने का सबसे अच्छा तरीका हास्य के साथ है एक अजीब .jpg या एक व्यंग्यात्मक टिप्पणी के साथ अपनी टिप्पणी पोस्ट। यदि वे बहुत आक्रामक हैं, तो उन्हें वापस लाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com