कैसे BearShare को अनइंस्टॉल करें

बियरशेर एक फ़ाइल स्थानांतरण प्रोग्राम है जो विभिन्न एडॉन्स और अवांछित ब्राउज़र एक्सटेंशन स्थापित करने के लिए प्रेरित करता है। यह आपके इंटरनेट ब्राउज़िंग को कमजोर कर सकता है और निकालने के लिए वास्तव में मुश्किल है। थोड़ा धैर्य के साथ, और इस गाइड को पढ़ने के लिए, आप पूरी तरह से अपने सिस्टम से BearShare को दूर करने में सक्षम होंगे।

कदम

भाग 1

बीयरशेयर की स्थापना रद्द करें
अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
बियरशेर को बंद करें इससे पहले कि आप प्रोग्राम की स्थापना रद्द करें, सभी ब्राउज़र विंडो बंद और Ctrl के साथ कार्य प्रबंधक को खोलने + Alt + हटाएँ। प्रक्रियाएं टैब क्लिक करें और "Bearshare.exe" के लिए देखो। इसे चुनें और "एंड प्रोसेस" बटन पर क्लिक करें।
  • अनइंस्टालर बियरशेयर चरण 2 नामक छवि का शीर्षक
    2
    नियंत्रण कक्ष खोलें प्रोग्राम जोड़ें / निकालें का चयन करें नियंत्रण कक्ष मेरा कंप्यूटर या प्रारंभ मेनू में पाया जा सकता है। Windows 8 पर, आप प्रोग्राम चुनने के लिए Windows + X कुंजी दबा सकते हैं।
  • अनइंस्टालर बियरशेयर स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    "बियरशेयर" के लिए खोजें उस पर क्लिक करें और फिर "अनइंस्टॉल / निकालें" बटन का चयन करें इस तरह, BearShare की स्थापना रद्द कार्यक्रम खुल जाएगा।
  • अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    किसी भी स्थापना रद्द विकल्पों का चयन करें बीयरशर आपको पूछेगा कि आप प्रोग्राम को रद्द क्यों करना चाहते हैं, आप जिस उत्तर का विकल्प चाहते हैं उसका चयन करें।
  • अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    5
    "किसी भी तरह की स्थापना रद्द करें" पर क्लिक करें बियरशेर आपको यह सुनिश्चित करने का प्रयास करेंगे कि वह प्रोग्राम को अनइंस्टॉल न करें। स्थापना की पूर्णता के लिए प्रतीक्षा करें।
  • भाग 2

    जुड़े प्रोग्राम निकालें
    अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    विंडसर मीडियाबर्न की स्थापना रद्द करें यह आमतौर पर भालूशेयर के साथ स्थापित कार्यक्रमों में से एक है अभी भी प्रोग्राम जोड़ें / निकालें मेनू में, "Wincore" प्रविष्टि को देखें। इसे चुनें और फिर स्थापना रद्द / निकालें बटन पर क्लिक करें। यह Wincore uninstallation प्रोग्राम को खोल देगा।
  • अनइंस्टॉलर बियरर्स चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    स्थापना रद्द करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए हां पर क्लिक करें। ऑपरेशन की प्रगति विंडो में दिखाई जाएगी। एक बार समाप्त होने पर, क्लोज बटन पर क्लिक करें।



  • अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    अन्य संदिग्ध कार्यक्रमों के लिए खोजें मेनू पर जोड़ें, निकालें / अच्छी तरह से सूची की बारीकी से खोजबीन, देखभाल करने के लिए किसी भी socnosciuto कार्यक्रम देखने के लिए या कि आप को स्थापित करने से याद नहीं है। सॉफ्टवेयर के लेखक की जांच करें और देखें कि क्या आप परिचित हैं (माइक्रोसॉफ्ट, एडोब, गूगल, ऐप्पल आदि)
  • सभी संदिग्ध कार्यक्रमों को निकालें लेकिन सावधान रहें: कुछ हानिरहित कार्यक्रम सिस्टम में अतिरिक्त घटकों को स्थापित कर सकते हैं जिन्हें आप जानते नहीं थे, इसलिए स्थापना रद्द करने से पहले प्रत्येक कार्यक्रम की क्रॉस जांच करें।
  • === भाग 3: ब्राउज़र सेटिंग्स रीसेट करें ===

    अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी Chrome सेटिंग रीसेट करें "कस्टमाइज़ करें" आइकन पर क्लिक करें यह आइकन क्रोम विंडो के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है, और तीन समांतर क्षैतिज सलाखों के समान है।
    • टूल पर जाएं और फिर एक्सटेंशन के लिए सूची में, BearShare विस्तार और अन्य संदिग्ध एक्सटेंशन ढूंढें उन्हें अनइंस्टॉल करने के लिए सूची के बगल में दिए गए कचरा कैन आइकन पर क्लिक करें।
    • उपकरण पृष्ठ के बाएं मेनू में सेटिंग विकल्प पर क्लिक करें। "स्टार्टअप पर" अनुभाग में, "किसी विशिष्ट पृष्ठ या पृष्ठ का सेट खोलें" चुनें। "सेट पेज" पर क्लिक करें, "search.bearshare.net" प्रविष्टि को हटा दें और इसे उस साइट के यूआरएल के साथ बदलें जिसे आप एक होमपेज के रूप में लोड करना चाहते हैं।
    • सेटिंग्स मेनू पर लौटें जब तक आप "खोज" अनुभाग में "खोज इंजन प्रबंधित करें" बटन नहीं ढूंढते तब तक नीचे स्क्रॉल करें। "Search.bearshare.net" प्रविष्टि पर होवर करें और उसे हटाने के लिए एक्स बटन पर क्लिक करें। यदि BearShare को डिफ़ॉल्ट सर्च इंजन के रूप में सेट किया गया है, तो आपको एक और सेट अप करना होगा।
  • अनइंस्टॉलर बियरशेयर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    फ़ायरफ़ॉक्स सेटिंग्स रीसेट करें: फ़ायरफ़ॉक्स विंडो के ऊपरी बाएं कोने में फ़ायरफ़ॉक्स बटन पर क्लिक करें। मेनू में, "ऐड-ऑन" विकल्प पर क्लिक करें।
  • एक्सटेंशन मेनू में, किसी भी अन्य संदिग्ध एक्सटेंशन के साथ BearShare एक्सटेंशन की तलाश करें विस्तार को निकालने के लिए प्रवेश द्वार के निकट "निकालें" बटन पर क्लिक करें।
  • फ़ायरफ़ॉक्स मेनू पर क्लिक करें और फिर विकल्प पर। नए संवाद के शीर्ष पर सामान्य टैब पर जाएं स्टार्टअप अनुभाग में, "search.bearshare.net" को निकालें और प्रारंभ पृष्ठ को बदलें, एक को अपनी पसंद के अनुसार सेट करें।
  • फ़ायरफ़ॉक्स विंडो के शीर्ष पर खोज बार में खोज इंजन आइकन पर क्लिक करें। चुनें "खोज इंजन प्रबंधित करें" और किसी भी अन्य संदिग्ध प्रविष्टियों के साथ, BearShare एंट्री को ढूंढें। प्रविष्टि का चयन करें और इसे अनइंस्टॉल करने के लिए "निकालें" बटन दबाएं। अपनी खोज के लिए एक डिफ़ॉल्ट खोज इंजन सेट करें
  • अनइंस्टॉलर बियरर्स चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    इंटरनेट एक्सप्लोरर सेटिंग्स को रीसेट करें। टूल बटन पर क्लिक करें अधिक हाल के संस्करणों में, यह बटन स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है और एक ग्रे गियर की तरह दिखाई देगा।
  • टूल्स मेनू में "एड-ऑन प्रबंधित करें" पर क्लिक करें एक नया संवाद खुलेगा जब तक आप BearShare एंट्री या कोई अन्य संदिग्ध एड-ऑन नहीं मिलते तब तक सूची को नीचे स्क्रॉल करें। प्रविष्टि का चयन करें और "अक्षम करें" बटन पर क्लिक करें।
  • "ऐड-ऑन प्रबंधित करें" विंडो में "खोज प्रदाता" अनुभाग में क्लिक करें स्थापित खोज इंजन की एक सूची खुल जाएगी। BearShare प्रविष्टि का चयन करें और "निकालें" बटन पर क्लिक करें।
  • टूल्स मेनू पर फिर से क्लिक करें और "इंटरनेट विकल्प" चुनें। सामान्य टैब पर, "होम पेज" फ़ील्ड से "search.bearshare.net" निकालें और इसे अपनी पसंद के प्रारंभिक पृष्ठ से बदलें।
  • भाग 3

    रजिस्ट्री में प्रविष्टियों को निकालें
    1
    रजिस्ट्री खोलें रजिस्ट्री को खोलने के लिए, "रन" विंडो खोलने के लिए विंडोज कुंजी + आर दबाएं, और "regedit" टाइप करें। यह रजिस्ट्री संपादक खुल जाएगा
  • 2
    BearShare राजस्व के लिए खोजें बाईं ओर मेनू का उपयोग करके लॉग ट्री को ब्राउज़ करें और निम्न प्रविष्टियों को हटाएं। उन पर राइट क्लिक करें और "हटाएं" चुनें:
    HKEY_LOCAL_MACHINE SOFTWARE Microsoft इंटरनेट एक्सप्लोरर Main FeatureControl FEATURE_ERROR_PAGE_BYPASS_ZONE_CHECK_FOR_HTTPS_KB954312HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Microsoft Windows CurrentVersion Internet सेटिंग्स "WarnOnHTTPSToHTTPRedirect" = 0HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Microsoft Windows CurrentVersion Policies System "DisableRegedit" = 0HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Microsoft Windows CurrentVersion Policies System "DisableRegistryTools" = 0HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Microsoft Windows CurrentVersion Policies System "DisableTaskMgr" = 0HKEY_CURRENT_USER सॉफ्टवेयर Microsoft Windows CurrentVersion Run "इंस्पेक्टर"।
  • 3
    कंप्यूटर को पुनरारंभ करें रजिस्ट्री की सफाई समाप्त करने के बाद, अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि परिवर्तन प्रभावी हैं आपको बियरशेर के अधिक ट्रैक नहीं दिखना चाहिए।
  • 4
    स्थापना रद्द करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग करें यदि आप अभी भी BearShare के साथ समस्याएं हैं, तो आप इसे हटाने के लिए विशेष अप्रतिष्ठापन सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं। Malwarebytes सिस्टम स्कैन करने और BearShare जैसी मैलवेयर निकालने का प्रयास करने का एक कार्यक्रम है। CCleaner, बजाय, रजिस्ट्री और अस्थायी फ़ाइलों को स्कैन करता है दोनों कार्यक्रम मुफ्त हैं< उन>
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com