कैसे किक मैसेंजर पर अपना प्रोफाइल निष्क्रिय करने के लिए

किक 15 लाख से अधिक डाउनलोड के साथ त्वरित संदेश के लिए एक नि: शुल्क आवेदन है। यह एंड्रॉइड, आईओएस और विंडोज फोन डिवाइसेस के लिए उपलब्ध है मोबाइल ऐप का उपयोग करके स्थायी रूप से आपका अकाउंट हटाना संभव नहीं है, इसलिए आपको लॉग इन करने की आवश्यकता होगी इस वेब पेज निष्क्रिय करने के लिए मोबाइल एप से, हालांकि, आप अपने वार्तालापों के इतिहास को हटा सकते हैं, जो कि आपके खाते को निष्क्रिय करने से पहले आप सबसे ज्यादा करना चाहते हैं।

कदम

भाग 1

आपका खाता निष्क्रिय करें
एक किक खाता चरण 1 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
1
वेब पेज तक पहुंचें kik.com/deactivate। एक किक खाते को हटाना बहुत आसान है जब आपको पता चल जाएगा कि यह कैसे करना है। पहला कदम, प्रोफाइल निष्क्रिय करने के लिए आधिकारिक वेब पेज पर जाना है। पृष्ठ में एक ग्रे पृष्ठभूमि पर एक साधारण पैनल होता है।
  • ध्यान दें कि आप आधिकारिक वेबसाइट के तकनीकी समर्थन अनुभाग से इस वेब पेज को भी एक्सेस कर सकते हैं।
  • एक किक खाता चरण 2 को निष्क्रिय करने वाली छवि का शीर्षक
    2
    अपने खाते से संबद्ध ई-मेल पता दर्ज करें। खाते के निष्क्रियकरण पैनल में स्थित छोटे टेक्स्ट फ़ील्ड में आवश्यक जानकारी टाइप करें। यह आपका ई-मेल पता है जो आपने अपना खाता बनाते समय प्रदान किया था। अंत में, बटन दबाएं "जाओ!" जारी रखने के लिए
  • यदि आप अपने प्रोफ़ाइल से जुड़े ई-मेल पते को भूल गए हैं, तो आप एप्लिकेशन को एक्सेस करके, स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित गियर आइकन को चुनकर और आइटम को चुनकर इसे पुनः प्राप्त कर सकते हैं "आपका खाता" प्रकट होने वाले मेनू से यहां से आप अपने उपयोगकर्ता नाम और संबद्ध ई-मेल पते पर वापस जा सकते हैं।
  • एक किक खाता चरण 3 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    3
    पुष्टिकरण ई-मेल संदेश में लिंक का चयन करें। बटन दबाने के बाद "जाओ!", किक आपको स्वचालित रूप से एक ई-मेल संदेश भेज देगा। इस संदेश के भीतर, तुरंत लेखन के नीचे "अपने खाते को निष्क्रिय करना चाहते हैं?", आपको अपने खाते को निष्क्रिय करने के लिए लिंक मिलेगा।
  • निष्क्रियता ई-मेल तुरंत नहीं आ सकता है। भेजने में कुछ मिनट लग सकते हैं
  • ध्यान दें कि ऑप्ट आउट ईमेल में आपके कुछ गिने गए संदेशों को किक पर रहने के लिए आपको समझा जाएगा। यदि आपका निर्णय अपरिवर्तनीय है, इन संदेशों को अनदेखा करें, पाठ के अंत तक स्क्रॉल करें और निष्क्रियकरण लिंक का चयन करें
  • भाग 2

    किक इतिहास रद्द करें
    एक किक खाता चरण 4 को निष्क्रिय करने वाली छवि शीर्षक
    1
    किक मेसेंजर को प्रारंभ करें यह जानना महत्वपूर्ण है कि अपना खाता अक्षम करने से आपका संदेश इतिहास नहीं हट जाएगा सौभाग्य से, इस जानकारी को सीधे आवेदन से हटाने का एक आसान तरीका है। अपने खाते को निष्क्रिय करने से पहले यह प्रक्रिया उपयोगी हो सकती है। पहला कदम है आपके मोबाइल डिवाइस से एप्लिकेशन को शुरू करना।



  • एक किक खाता चरण 5 को निष्क्रिय करने वाली छवि का शीर्षक
    2
    सेटिंग्स मेनू तक पहुंचें एप्लिकेशन विंडो से, स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में गियर आइकन चुनें (यह एक गुब्बारा आइकन के बगल में होना चाहिए)। ऐप सेटिंग्स तक पहुंचने के लिए इसे चुनें।
  • एक किक खाता चरण 6 को अस्वीकृत करने वाला चित्र
    3
    अपना खाता रीसेट करें आइटम का चयन करें "आपका खाता"। फिर विकल्प का चयन करें "किक मेसेंजर रीसेट करें" सूची के नीचे स्थित दिखाई दिया।
  • एक किक खाता चरण 7 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    4
    अपनी पसंद की पुष्टि करें बटन दबाएं "हां" दिखाई देने वाले पॉप-अप विंडो में रखा गया इस तरह आपके खाते से जुड़े सभी संदेश इतिहास हटा दिए जाएंगे। यह प्रक्रिया आपके प्रोफाइल से भी लॉग आउट करेगी और एप्लिकेशन को बंद कर देगी।
  • इस बिंदु पर, यदि आप चाहें, तो आप ऊपर वर्णित प्रक्रिया का पालन करके अपने खाते को निष्क्रिय कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • अगर आपको अपना खाता निष्क्रिय करने के बारे में ईमेल संदेश प्राप्त नहीं हुआ है, तो स्पैम या स्पैम फ़ोल्डर की जांच करें। एक संभावना है कि यह गलती से इस फ़ोल्डर में समाप्त हो गया है।
    • यदि आपके पास अब तक आपके प्रोफ़ाइल से जुड़े ई-मेल पते तक पहुंच नहीं है, तो आप एक नया ई-मेल पता सेट कर सकते हैं, जिस पर आपको एंट्री के लिए सेटिंग्स पृष्ठ से ऐक्सेस है "आपका खाता"।

    चेतावनी

    • ध्यान दें कि आपके खाते को अक्षम करने से आपके मोबाइल डिवाइस से एप्लिकेशन को स्वचालित रूप से अनइंस्टॉल नहीं होता है अपने मोबाइल डिवाइस पर किसी ऐप की स्थापना रद्द करने का तरीका जानने के लिए, ये मार्गदर्शिका देखें: एंड्रॉयड और आईओएस
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com