नेटएबल फोन को अक्षम करने के लिए कैसे करें

नेट 10 वायरलेस संयुक्त राज्य में एक प्रीपेड मोबाइल सेवा है जो स्थानीय, लंबी दूरी की, रोमिंग कॉल और सभी प्रकार के नेटवर्क ट्रैफ़िक प्रदान करता है। Net10 सेवा, Tracfone Wireless द्वारा प्रदान की जाती है, मोबाइल ऑपरेटर में से कोई एक सदस्यता के बिना सेवाएं प्रदान करता है। चूंकि नेट 10 प्रीपेड सेवा है, कोई संविदात्मक दायित्व नहीं है और इसे निष्क्रिय करना बहुत आसान है

कदम

विधि 1

गैर-चार्जिंग के कारण निष्क्रियता
एक नेट 10 फोन चरण 1 को निष्क्रिय करने वाली छवि
1
सभी अवशिष्ट यातायात का उपभोग करें। आपको यथासंभव लंबे समय तक सेवा का पूरा फायदा उठाना चाहिए, फिर अपने नेट 10 फोन पर शेष सभी ट्रैफ़िक का उपयोग करें। अपने शेष ट्रैफ़िक (मिनट, एसएमएस) समाप्त होने तक कॉल करें या पाठ संदेश भेजें।
  • एक नेट 10 फोन चरण 2 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    2
    अपने नेट 10 नंबर को ऊपर नहीं लगाएं आपका खाता स्वतः निष्क्रिय हो जाएगा यदि महीने के अंत में शेष ट्रैफिक शून्य के बराबर है।
  • वर्तमान माह के अंत में शेष क्रेडिट समाप्त हो जाने के रूप में माना जाएगा
  • विधि 2

    कॉल सेंटर के माध्यम से निष्क्रियकरण
    एक नेट मोबाइल फोन चरण 3 को निष्क्रिय करना छवि
    1
    सभी अवशिष्ट यातायात का उपभोग करें। आपको यथासंभव लंबे समय तक सेवा का पूरा फायदा उठाना चाहिए, फिर अपने नेट 10 फोन पर शेष सभी ट्रैफ़िक का उपयोग करें। अपने शेष ट्रैफ़िक (मिनट, एसएमएस) समाप्त होने तक कॉल करें या पाठ संदेश भेजें।
  • एक नेट मोबाइल फोन चरण 4 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    2
    अपने खाते की जानकारी हाथ में रखें अपना ग्राहक संख्या, बिलिंग पता, जन्म तिथि और सामाजिक सुरक्षा नंबर (यूएस सोशल सिक्योरिटी नंबर) के अंतिम 4 नंबर लिखें।
  • एक नेट मोबाइल फोन चरण 5 को निष्क्रिय करने वाली छवि



    3
    नेट 10 ग्राहक सेवा (ग्राहक सेवा हॉटलाइन) को कॉल करें किसी अन्य फोन से 1-877-दस-सीएनटी (1-877-836-2368) पर कॉल करें और ऑपरेटर के लिए आपको जवाब देने की प्रतीक्षा करें।
  • एक नेट 10 फोन चरण 6 को निष्क्रिय करने वाला चित्र
    4
    फोन को निष्क्रिय करने के लिए ऑपरेटर को बताएं ऑपरेटर आपको अपने खाते के विवरण के लिए कहता है। आपके द्वारा पहले से तैयार की गई जानकारी के बारे में संवाद करें
  • एक नेट 10 फोन चरण 7 निष्क्रिय करना छवि
    5
    अपने फोन की सीरियल नंबर प्रदान करें (IMEI) ऑपरेटर आपको फोन के सीरियल नंबर को निष्क्रिय करने के लिए कहेंगे संख्या बैटरी के पास उपलब्ध है।
  • यदि आपको सीरियल नंबर नहीं पता है, तो आप वह फ़ोन नंबर प्रदान कर सकते हैं जिसे आप निष्क्रिय करना चाहते हैं और ऑपरेटर, हालांकि, अपने सिस्टम पर निष्क्रियकरण के साथ आगे बढ़ सकते हैं
  • एक नेट 10 फोन चरण 8 को निष्क्रिय करने वाली छवि
    6
    सत्यापित करें कि नेट 10 फोन अक्षम कर दिया गया है कॉल करने या पाठ संदेश भेजने का प्रयास करें एक निष्क्रिय फोन कुछ भी करने में सक्षम नहीं होना चाहिए।
  • टिप्स

    • ग्राहक सेवा ऑपरेटर आपको यह समझाने की कोशिश कर सकता है कि फोन को निष्क्रिय नहीं करने के लिए यदि आप वास्तव में आश्वस्त हैं कि आप इसे अक्षम करना चाहते हैं, तो ग्राहक सेवा को सूचित करें और ऑपरेटर को निष्क्रिय करने के लिए आगे बढ़ना होगा।
    • नेटबुक फोन का निष्क्रियकरण समापन लागत, दंड या अन्य उत्पन्न नहीं करता है, क्योंकि सेवा प्रीपेड है और विशेष अनुबंधों के लिए प्रदान नहीं करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com