वेबसाइट के लिए एक स्पलैश पृष्ठ कैसे बनाएं

और इसलिए आप अपनी वेबसाइट पर एक स्पलैश पृष्ठ डालना चाहते हैं, जो कि महान प्रभाव का परिचयात्मक पृष्ठ है? यह आपकी साइट का ब्रांड बनाने के लिए एक उत्कृष्ट समाधान है। यह आलेख मानता है कि आप थोड़ा और एचटीएमएल और सीएसएस जानते हैं और कुछ बुनियादी जावास्क्रिप्ट अवधारणाओं के साथ-साथ इसे उपयोगी भी हो सकता है।

कदम

अपना प्रोफाइल पेज बनाएं आप एक बाहरी कैस्केडिंग स्टाइल शीट (सीएसएस) शैली पत्रक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन इस उदाहरण में हम एक आंतरिक एक का उपयोग करेंगे तो आपको मूल टैग से शुरू करना होगा:आपका स्वागत है! अनुभाग में सीएसएस और शीर्षक में जानकारी भरें . जाहिर है आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार मूल्यों को बदलना होगा: आपका स्वागत है! चूक टिप्पणी: हम एक सीएसएस फ़ॉन्ट संपत्ति जोड़ने की सिफारिश करते हैं। होम पेज पर स्थानांतरण के लिए स्क्रिप्ट जोड़ें यह खंड वैकल्पिक है और अगर आप स्वचालित रूप से स्विच नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे केवल अवहेलना कर सकते हैंOmissisOmissisचूकटिप्पणी: संख्या 5000 माध्यम 5 सेकंड। इसे कम या लंबी अवधि प्राप्त करने के लिए बदलें। अपने होमपेज के नाम पर रीडायरेक्ट फ़ाइल का नाम बदलें।

एक वेबसाइट के लिए एक स्पलैश पृष्ठ बनाएं शीर्षक वाला चित्र चरण 4
1
एक शीर्षक जोड़ें यह शायद आपकी वेबसाइट का नाम होना चाहिए और आपको इसे टैग के बीच रखना चाहिए ताकि खोज इंजन इसे और अधिक आसानी से पा सकते हैं।
  • 2
    एक तस्वीर जोड़ें यह स्पष्ट करना चाहिए कि आपकी साइट किस बारे में है एक बार फिर आप टैग का उपयोग कर सकते हैं .

    चूक






    टिप्पणी: यह कदम मानता है कि आपने फ़ाइल के रूप में एक ही फ़ोल्डर में शीर्षक छवि को सहेजा है * .html और यह कहा जाता है splashimage.jpg. आप सीएसएस प्लेसमेंट जोड़ सकते हैं यदि आप चाहते हैं कि स्क्रीन स्क्रीन पर किसी विशेष स्थान पर हो, जैसे केंद्र।
  • एक बटन जोड़ें यह बटन इसका अर्थ होगा, जिससे आगंतुक होम पेज पर तेजी से प्राप्त कर सकते हैं। क्लिक करके, आप तुरंत होम पेज पर स्थानांतरित कर सकते हैं वैकल्पिक रूप से, आप केवल होम पेज पर एक लिंक प्रदान कर सकते हैं।चूक टिप्पणी: तत्व को बदला जा सकता है "उचित" बटन पर प्रदर्शित पाठ को बदलने के लिए. टेक्स्ट जोड़ें यह आप की तरह कुछ हो सकता है आम तौर पर यह एक प्रकार का ग्रीटिंग है जैसे "आने के लिए धन्यवाद" या "द्वारा बनाया गया ..."। चूक

    आने के लिए धन्यवाद!

    टिप्पणी: इस तरह से आप सीएसएस का उपयोग कर पाठ सम्मिलित कर सकते हैं। इसके बजाय, यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो आप एक हेडर का उपयोग कर सकते हैं



    1. एक वेबसाइट के लिए एक स्पलैश पृष्ठ बनाएँ शीर्षक वाला छवि चरण 8
      1
      अब आपके पास पूरी तरह से काम कर रहे स्पलैश पृष्ठ है! अब सीएसएस का उपयोग करने के लिए यह सही समय है!

    टिप्स

    • जितनी चाहें उतनी सामग्री जोड़ें, लेकिन इसे बहुत पूर्ण न करें
    • यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो आप ध्वनि और वीडियो जोड़ सकते हैं, लेकिन यह कई आगंतुकों के लिए लोडिंग समय में वृद्धि करेगा।

    चेतावनी

    • स्पलैश पृष्ठ परेशान हो सकते हैं और अक्सर आवश्यक नहीं हो सकते हैं इस बारे में सोचें कि आपको एक क्यों चाहिए क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि अन्य सभी साइटें एक हैं और आपको लगता है कि यह फैशन में है? तब इसे सम्मिलित नहीं करें क्या आपको आगंतुकों को महत्वपूर्ण जानकारी देने की आवश्यकता है? यदि आप इसे डालते हैं तो बेहतर होगा। याद रखें: छपाने वाले पृष्ठ आपके आगंतुक को धीमा कर देते हैं और इसकी आवश्यकता नहीं है अगर एक बाधा हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com