कैसे एक आदमी के रूप में पोशाक (महिलाओं के लिए)

यह लेख उन सभी लड़कियों के उद्देश्य से है, जो एक आदमी की तरह दिखना चाहते हैं। शायद, आपकी आत्मा में, आपको लगता है कि आपको महिला नहीं होना चाहिए या आप कुछ नया प्रयोग करना चाहते हैं और कुछ मज़ेदार हैं। यह हमेशा लड़की का हिस्सा खेलने के लिए उबाऊ हो सकता है, इसलिए आप एक सेक्स से दूसरे स्थान पर आसानी से जाने का फैसला कर सकते हैं। ये सुझाव आपकी मदद कर सकते हैं, कम से कम एक छोटी सी

सामग्री

कदम

क्रॉसडाटर ए ए ए मैन (छवि के लिए महिला) चरण 1
1
एक महिला के रूप में अपनी विशेषताओं के बारे में सोचो आप पहले से ही अपने व्यक्तित्व के गुणों के साथ हिस्सा लें: हास्य की एक ही भावना, संगीत और साहित्य के लिए एक ही स्वाद, कपड़े में भी आपकी शैली आप पूरी तरह से नई पहचान प्राप्त करने के बजाय अपने वर्तमान बाह्य व्यक्तित्व को बदलकर एक व्यक्ति के रूप में अधिक विश्वसनीय देखेंगे।
  • क्रॉसडाटर एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 2
    2
    पुरुषों के कपड़े चुनें जो आपका शरीर फिट बैठता है आप कम क्रॉच के साथ जीन्स की कोशिश कर सकते हैं, पुरुषों के शर्ट और हुड पसीने वाले शर्ट्स हालांकि, इन सभी नए कपड़े खरीदने से पहले, सुनिश्चित करें कि वे सही आकार हैं और अपने घटता पर जोर न दें।
  • पुरुषों के सूट को चुनते समय अपने जांघों को ध्यान में रखें शायद आप पुरुषों के मुक्केबाज खरीद सकते हैं: वे बट के निचले हिस्से को हल्का और कम फैला हुआ दिखते हैं
  • छवि क्रॉसडार्ट्स एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 3
    3
    स्तन छिपाएं कई विकल्प हैं:
  • ढीले कपड़े पहनें जो ऊपरी शरीर या स्तरित कपड़ों को कवर करता है, नीचे तंग फ़िटिंग और चौड़े ओवर। तंग या ढीली परतों की संख्या आपकी प्राथमिकताओं पर निर्भर करती है और आप अपने धड़ को कितनी अच्छी तरह छिपा सकते हैं।
  • एक स्पोर्ट्स ब्रा या एक स्विमिंग सूट पहनें जो आपके स्तनों को उजागर नहीं करता है खेल ब्रा या पोशाक का शीर्ष टुकड़ा काफी सुखद होना चाहिए, लेकिन कपड़े के नीचे स्तनों को छिपाने के लिए पर्याप्त आराम से होना चाहिए।
  • संपीड़न जर्सी पहनें (आप भी संपीड़न पैंट ले सकते हैं)। ये बस तंग-फिटिंग शर्ट हैं जो स्तनों का समर्थन करते हैं और इसे संकुचित करते हैं। वे एक पट्टी से अधिक आरामदायक माना जा सकता है।
  • पट्टी। आप स्तन को लपेटने के लिए छाती के आसपास एक संकीर्ण बैंड लपेटकर इसे समतल कर सकते हैं। अधिक समर्थन के लिए, बैंड को एक कंधे पर लपेटने के लिए कभी-कभी उपयोगी होता है अपने आप को लपेटने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएं कि आपको सहज महसूस हो रहा है - अगर आप आराम से नहीं हैं, तो पट्टी को ढोलना। हालांकि, आपके स्तनों के आकार की परवाह किए बिना, पट्टी आपके लिए नहीं हो सकती है क्योंकि जो आवाज़ पीठ को दीर्घकालिक नुकसान पहुंचाती है वह परिसंचारी है। चेतावनी: आप पट्टियों से बहुत सावधान रहना चाहिए क्योंकि लोचदार बैंड स्तन ट्यूमर और बहुत गंभीर फेफड़ों की समस्याएं पैदा कर सकती हैं जो मृत्यु का कारण बन सकती हैं। केवल पट्टीदार अगर आपको पता है कि आप क्या कर रहे हैं और सुरक्षित सामग्री का इस्तेमाल करते हैं
  • क्रॉसडार्ट्स एज़ ए मॅन (महिलाओं के लिए) चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    पुरुष व्यवहार की नकल करें। अपने भाइयों, चचेरे भाई, दोस्तों जैसे अन्य पुरुषों को ध्यान में रखते हुए, और उनके व्यवहार के ब्योरे, उनके बोलने के तरीके, जहां उन्होंने अपना हाथ रखे, जिस तरह से वे उत्साह दिखाते हैं, और इतने पर ध्यान दें।
  • उदाहरण के लिए, एक कम रचना वाली आसन धारण करने का अभ्यास करें। पुरुष आम तौर पर अपने घुटनों के साथ या उनके हाथों पर अपने गोद में नहीं बैठते हैं। खुद को एक छोटी सी गतिशीलता के लिए प्रशिक्षित करें, लेकिन इसे ज़्यादा नहीं करो अन्यथा आप किसी को धोखा नहीं देंगे! इसके अलावा, अपने पैरों और बाहों फैली हुई फैलाने से नीचे बैठने की कोशिश करें थोड़ा भरे या अजीब होने से डरो मत, सभी पुरुष क्लासिक नर्तक नहीं होते हैं



  • क्रॉसडाट्रेस एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 5
    5
    अपने बालों को अधिक मर्दाना देखो आप मर्दाना विशेषताओं पर जोर देने के लिए मेकअप का उपयोग कर सकते हैं
  • क्रॉसडाटर एज़ ए मैन (शीर्षक वाली महिला) के लिए चरण 6
    6
    यदि आपके पास पहले से छोटे बाल हैं, तो उन्हें बहुत साफ रखने के बारे में चिंता न करें, लेकिन उन्हें अनदेखा न करें और उन्हें आंखों में चिकना न ही अप्रिय बना दें। यदि आपके पास लंबे बालों हैं, तो आप इसे थोड़ा छोटा करने या गर्दन के आधार पर कम पूंछ में उठा सकते हैं। आप छोटे बाल के साथ एक विग भी उपयोग कर सकते हैं।
  • क्रॉसडाटर एज़ ए मैन (शीर्षक के लिए महिला) चरण 7
    7
    अधिक मर्दाना देखने के लिए श्रृंगार का उपयोग करें आप मर्दाना विशेषताओं पर जोर देने के लिए मेकअप का उपयोग कर सकते हैं
  • यदि आप चेहरे के बालों का भ्रम पैदा करना चाहते हैं, तो आप गाल, ठोड़ी या ऊपरी होंठ पर झूठी बरौनी गोंद लागू कर सकते हैं और फिर ऊन क्रीम या इसी तरह की सामग्री को उस क्षेत्र में संलग्न कर सकते हैं जहां आपने आवेदन किया है गोंद।
  • क्रॉसडार्ट्स एज़ ए मैन (शीर्षक वाली महिला) नाम की छवि चरण 8
    8
    अपने भौहें काजल के साथ मोटा बनाओ
  • टिप्स

    • पहली बार सबकुछ ठीक करने के बारे में चिंता न करें आप कुछ गंदे दिखने, टिप्पणियों या प्रश्नों को आकर्षित कर सकते हैं, लेकिन एक आदमी की तरह देखने के लिए आपको अभ्यास और दृढ़ता की आवश्यकता होगी।
    • यदि आप अपने आप को एक ट्रांजेन्डर मानते हैं और एक महिला से दूसरी महिला को जोड़ना चाहते हैं, तो इस विषय पर और अधिक लेखों के लिए wikiHow को देखें या Google पर अपनी खोज क्षमताओं का उपयोग करने का प्रयास करें।
    • नई चीजों के साथ प्रयोग करने से डरो मत, आपको केवल अपने व्यक्तित्व की ताकत पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहिए। यदि आप एक नया व्यक्ति बनना चाहते हैं और खुद को पुन: स्थापित करना चाहते हैं, तो अपने आप को फेंक दो और उसे सब कुछ दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com