कैसे Piovere पैसे बनाने के लिए

"पैसा बारिश बनाओ" यह एक हाथ में नोटों का एक बंडल धारण करने के लिए और एक बहुत तेज में एक बार में एक दूर करने के लिए अपने दूसरे हाथ की अपनी उंगलियों का उपयोग करें, और / या पैसे की छोटी रकम पार्किंग, कुलियों, नर्तकों वॉलेट को लांच और कुछ कम ग्रेड कमरों में मतलब है। बैंक नोट्स हवा में तैरती हैं, पैसे की बारिश के प्रभाव का अनुकरण करते हैं। यह आम तौर पर एक दृश्य बनाने के लिए छोटे बिलों से किया जाता है। क्या यह सोमवार की सुबह है, आप छुट्टी पर हैं, या आप इसे चाहते हैं? बढ़िया। यह पैसा बारिश बनाने के लिए समय है

कदम

भाग 1

पारंपरिक तरीके से
इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 1 बनाएं
1
कुछ बैंक नोट्स प्राप्त करें दुर्भाग्य से "पैसे कमाएँ बारिश" इसका मतलब यह नहीं है कि बादलों से बैंक नोट्स प्राप्त करने के लिए बारिश के देवताओं को लागू करना आपको अपने दम पर पैसा मिलना होगा तो आपको एक नौकरी मिलती है, पड़ोसियों की मदद करें और आप जो कमाते हैं उसे एकत्र करें। यदि जरूरी बैंक जाना है और पैसे के लिए पूछिए तो उसे 5-यूरो बैंक नोट में बदलना होगा। आपके पास जितने अधिक बैंक नोट्स होंगे, उतना ही बेहतर होगा। आप बारिश चाहते हैं, बूंदा बांदी नहीं।
  • जबकि बैंक में, जांच लें कि बैंक नोट (आप 10 या 20 यूरो के कटौती के लिए भी पूछ सकते हैं, अगर आप चाहें) एक साथ रहना नहीं करते हैं कभी-कभी नए और कभी भी उपयोग किए गए नोट नोट एक दूसरे का पालन नहीं कर सकते हैं यदि आवश्यक हो, तो पूछें कि आप उन्हें बदलते हैं। काउंटर पर क्लर्क आपको बहुत सारे सवाल नहीं पूछना चाहिए।
  • मेक इयर रेन मनी स्टेप 2 नामक छवि
    2
    नोट्स को अपने हाथ में रखें ताकि आप उन्हें बड़े करीने से ढेर कर सकें। आपको उन्हें अपने गैर-प्रभावी हाथ से पकड़ना होगा और दूसरे के साथ बारिश करनी होगी। सुनिश्चित करें कि आपके पास पूरे बीम पर अच्छी पकड़ है ताकि आप किसी भी बैंक नोट को नहीं खो सकें।
  • आप जितना भी कर सकते हैं उतना धन न रखें। यदि किरण उंगलियों से बहुत दूर निकलता है, तो चीजें जटिल हो सकती हैं (और कोई भी सभी पैसे चुरा सकता है) हमेशा आपके पास अन्य नोटों को रखें - बारिश को रोकना प्रभाव कम दिलचस्प बनाता है
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 3 बनाएं
    3
    संकेतों के जैसा दिखने वाले आंदोलन के साथ बैंक नोट अलग करें "मैं बंद करो" कि लाठी में उपयोग किया जाता है आपको बिलों के बंडल पर चार अंगुलियां (अंगूठे के अलावा) की टिप डालनी है, और उन्हें आपसे दूर ले जाना होगा। का संकेत "मैं बंद करो" इंगित करने के लिए संकेत की तरह थोड़ा सा दिखता है "काफी", लेकिन केवल एक आंदोलन के साथ आगे।
  • निरंतर गति बनाए रखने के दौरान जितनी जल्दी हो सके बढ़ने की कोशिश करें हाथ जो कि दाएं और बाएं बीम को धारण करता है, उसे चारों ओर बारिश करने के लिए पैसे डाल दें। आप यहां तक ​​पैदल चल सकते हैं, बैंक नोट्स का निशान पीछे छोड़कर।
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 4 बनाएं
    4
    पैसा बनाने के दौरान अभिमानी और लापरवाह अभिव्यक्ति रखें जब कान्य पश्चिम पैसे की बारिश करता है, कोई भी मोड़ नहीं करता है अगर हनी बू बू ने पैसे की बारिश करने की कोशिश की, तो कोई अपनी आइब्रो बढ़ाएगा (ठीक है, शायद नहीं)। लेकिन अर्थ एक ही रहता है: व्यवहार करने के लिए के रूप में अगर यह एक सामान्य मंगलवार की दोपहर थे, और भूमि, जिस पर तो पैसा बरस जाएगी, आप से रौंद डाला जा रहा है अपने पैसे की बहुत कम के लायक नहीं था।
  • क्या आपको शुरू करने की जगह चाहिए? गाइड के साथ प्रयास करें डॉन जियोवन्नी की तरह सोचो और व्यवहार कैसे करें विकी के कैसे आपका चेहरा कहना चाहिए "मैं कम परवाह नहीं कर सका" और एक ही समय में "धन्यवाद, तुम लोग!"।
  • भाग 2

    रचनात्मकता का उपयोग करें
    इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 5
    1
    एक प्रशंसक का उपयोग करें क्या आप जानते हैं कि कमरे के चारों ओर पैसों का प्रसार कैसे किया जा सकता है और यह आपके हाथों से अधिक कुशलता से कर रहा है? एक विशाल प्रशंसक इसे अधिकतम गति के लिए सेट करें और सुनिश्चित करें कि बिल के आपके बंडल को रखने के लिए आपके पास पर्याप्त जगह है। स्विच का संचालन जब पंखे बिजली की आपूर्ति से डिस्कनेक्ट होता है। इस तरह, जब आप इसे पकड़ते हैं, तो जब आप इसे चालू कर देते हैं, तो आप उसके सामने हो सकते हैं - तैरते नोटों का एक शॉवर प्राप्त करने के लिए तैयार
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 6



    2
    अन्य लोगों पर पैसे की वर्षा करें बेशक, आप इसे खुद पर बारिश कर सकते हैं आप कमरे में चारों ओर चला सकते हैं बिस्तर पर बिलों को फेंकने से पहले एक अनुष्ठान के रूप में सो सकते हैं और फिर पैसे के अपने ढेर पर आराम से फैल सकता है। या - या - आप अपने खूबसूरत बंडल को ले जा सकते हैं और एक पार्टी को छोड़ सकते हैं, एक मित्र से बाहर निकल सकते हैं या अपने माता-पिता के साथ डिनर कर सकते हैं। संभावनाएं अनंत हैं!
  • इसमें शामिल अन्य लोगों के साथ सब कुछ समन्वय करना बेहतर होगा। उन पर पैसा खर्च करने से उन्हें बिलों को पकड़ने की कोशिश करनी पड़ सकती है या लगता है कि आप एक शौकीन पदार्थ भौतिकवादी हैं और फिर, कौन जानता है? हो सकता है कि वे बारिश बनाने में आपकी मदद करने का फैसला कर सकें - हम पैसे बाढ़ के बारे में बात कर सकते हैं!
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 7
    3
    एक हेलीकाप्टर से बिल ड्रॉप करें टिप उच्च या इसे भूल जाते हैं, है ना? यदि आपको पैसे की बारिश करने की ज़रूरत है, तो आप वास्तव में भी कर सकते हैं बारिश करने के लिए. यदि आपके पास हेलिकॉप्टर तक पहुंच नहीं है, तो उठाए गए स्थान को ढूंढें, जिससे आप बैंक नोट हटा सकते हैं। एक छत, एफिल टॉवर, एक पहाड़ - लेकिन अखबार में समाप्त होने के लिए तैयार हो जाओ!
  • रिकॉर्ड के लिए: यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको अपना पैसा वापस नहीं मिलेगा हवा बहुत क्रूर हो सकती है।
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 8 बनाएं
    4
    यह एक दान काम पर विचार करें किसने कहा था कि आपको अपने घर में या प्रकृति के बीच में खुली हवा में बारिश के लिए धन जबरन करना पड़ेगा? एक बार जाओ और बारिश से शुरू करो! या बार जहां हर कोई एक लट्टे खर्च कर सकते हैं, और यह बेघर के लिए एक शरण में पैसा बारिश, या एक सुपरमार्केट में कर भूल जाते हैं। क्या यह समुदाय के लिए अपने आप को उपयोगी बनाने का एक अच्छा तरीका नहीं है?
  • और फिर वह दूसरों को देखता है जैसे वे चारों ओर देखते हैं, सोचते हैं कि कौन पहला कदम उठाएगा। आपको लगता है कि यह कितना समय लगेगा? सबसे पहले वे सभी नकली पैसे की सोचेंगे - लेकिन क्या होगा जब किसी को पता चल जाए कि आप असली बैंक नोट्स गिर रहे हैं?
  • इमेज शीर्षक से इसे रेन मनी चरण 9 बनाएं
    5
    या ... सब कुछ इकट्ठा करो आखिरकार, अजनबियों को देने के लिए हजारों यूरो के पास कौन है? लेकिन पता है कि अगर आप एक बर्गर किंग में पैसा बनाने का फैसला करते हैं तो आपको अपने सारे पैसे वसूलने में सक्षम होने के लिए बहुत कुछ लड़ना होगा। कौन जानता है, कौन रोता है, क्या आपको नहीं लगता? तो शायद आपको अपने कमरे में, अपने टब में, या अपने बगीचे में अधिकतर रहना चाहिए। आप जोखिम के लिए कितना तैयार हैं?
  • यदि आप वास्तविक होना चाहते हैं, तो आपको संभवतः जितना संभव हो उतना पैसा जुटाना पड़ेगा। और सावधान रहें! क्रुप्प्ड बैंक नोट आसानी से फ्लैट बैंक नोटों के रूप में नहीं गिरते। जब आप उन सभी को एकत्र कर लेते हैं, तो उन्हें पुन: उपयोग करने से पहले उन्हें अच्छी तरह से सुदृढ़ करने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • बारिश बनाने के बाद, उन्हें इकट्ठा करते हुए कोई भी आपको नहीं देखता पृथ्वी के जल चक्र के उत्पाद के विपरीत, हमारी बारिश एक सीमित संसाधन है।
    • तुम्हें पता होना चाहिए कि पैसे भरने के दौरान आपके आसपास कौन है! कुछ लोग धन के इस प्रदर्शन की सराहना नहीं कर सकते हैं

    चेतावनी

    • यह छुट्टियों के दौरान एक भीड़ शॉपिंग मॉल में पैसा बारिश, अपनी माँ जी से, चर्च में, एक अनाथालय में या बेघर के लिए एक स्वागत समारोह के केंद्र में मत करना। वह कठोर है बहुत, बहुत कठोर।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • धन (बैंकनोट)
    • फैन (वैकल्पिक)
    • उपरि स्थिति (वैकल्पिक)
    • अजीब भीड़ (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com