डॉन जियोवन्नी की तरह सोचो और व्यवहार कैसे करें

बहुत से लोग सोचते हैं कि वे डॉन जियोवन्नी हैं, जो कुछ विशेष वस्तुएं रखने के लिए पूरी तरह आधारित हैं, जैसे वे कपड़े पहनते हैं और जो गाड़ी चलाते हैं या यहां तक ​​कि उनके पास कितना पैसा है। जाहिर है ये तत्व इसका हिस्सा हैं, लेकिन यह प्रश्न बहुत गहरा है, क्योंकि इसके अलावा, असली कैसानोवा के दिल को हरा देना चाहिए

कदम

भाग 1

एक डॉन जियोवानी की तरह लगता है
एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह सोचो और अभिनय करने वाला छवि शीर्षक 1
1
एक लड़की के साथ अपनी सारी ऊर्जा बर्बाद मत करो कभी भी पूरी तस्वीर की दृष्टि खो न दें एक असली विजेता होने के नाते यह जरूरी नहीं कि आप एक जगह पर पहुंचने के तुरंत बाद एक लड़की या लड़कियों के समूह पर अपने सभी प्रयासों को ध्यान में रखकर निर्भर रहें। चलो लड़कियों को समय से पहले एक बातचीत के दौरान एक और बड़ी गलती है, लक्ष्य सुनिश्चित करें कि आप दृष्टिकोण प्रक्रिया में कुछ बिंदु पर उन लोगों के साथ एक संबंध स्थापित, ताकि जब आप वापस जाने के लिए निर्णय लेते हैं, पहले से ही पता है कि तुम कौन हो बनाने के लिए है, क्योंकि और इच्छा खुश है कि आप उन्हें अधिक ध्यान देते हैं। पहली बैठक के बाद लड़की के साथ बहुत अधिक समय खर्च करना आपको निराश दिख सकता है और आप फंस सकते हैं।
  • अच्छा, सहज और यादगार रहें कभी लड़कियों का अपमान नहीं करते हैं, और अगर वे आपको अपमानित करना चाहते हैं, तो कोई चिंता मत करो- याद रखें कि आप डॉन जियोवानी हैं
  • आरंभ करने के लिए, उन्हें खुशी होनी चाहिए कि आपने उन्हें समय दिया। उपरोक्त उपद्रव और अप्रिय नहीं होने के कारण, अगले लड़की को अपना ध्यान रखें, जैसे कि कुछ नहीं हुआ है।
  • एक खिलाड़ी (प्लेया) चरण 2 की तरह लगता है और कार्य शीर्षक वाला छवि
    2
    रिलैक्स। जल्दी मत करो या कुछ भी बल न दें एक विजेता का हमेशा एक और विकल्प होता है और दूसरों को इसके बारे में पता होना चाहिए। अगर लड़की के साथ काम करने वाली चीजें आप जिस तरह से आशा नहीं करते हैं, तो ज़ोर देना नहीं है कि वे बदलते हैं। आप उससे अगले सप्ताह मिल सकते हैं और आप कहां छोड़ सकते हैं। यदि आप यह जानने के लिए संदेश भेजना जारी रखते हैं कि यह कहां है, तो इससे आपकी रुचि कम हो जाएगी। यदि आप शांत रहें और पहुंच योग्य नहीं बनने के लिए खेलते हैं, तो वह आपको फिर से देखना चाहता है।
  • एक प्लेयर (प्लेया) की तरह सोचो और अभिनय करने वाला छवि शीर्षक चरण 3
    3
    अपने आप को असली कैसानोवा होने के तथ्य की पहचान करें एक बार जब आप अपने कौशल को मान लेते हैं, तो सबसे महत्वपूर्ण बात यह जान लेना चाहिए कि आप वास्तव में हैं और आपको कभी अपने आप को संदेह नहीं करना चाहिए। यदि आप हैं आप का यकीन है, सकारात्मक, मूल और समृद्ध, तो आपको अपने कैसनोवा स्थिति पर सवाल करने की आवश्यकता नहीं होनी चाहिए। याद रखें, ऐसा कुछ नहीं है जिसे आप एक दिन से दूसरे तक ले जाते हैं इसके लिए अभ्यास और अध्ययन की आवश्यकता है एक असली डॉन जियोवानी जानता है कि यह सब खेल का हिस्सा है।
  • सभी डॉन गियोवन्नी को किसी बिंदु पर अस्वीकृति का सामना करना पड़ रहा है। अनूठा बनने के अपने रास्ते पर ऐसा करने के लिए आवश्यक कदम के रूप में देखें
  • भाग 2

    रवैया
    एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह सोचो और अभिनय करने वाला चित्र शीर्षक 4
    1
    कभी अभिमानी न हो असली कैसनोवा एक व्यक्ति है जो हर कोई प्यार करता है यह केवल लड़कियों के साथ बातचीत करने के बारे में जरूरी नहीं है एक विजेता जानता है कि वह कौन है और तदनुसार कार्य करता है। अपने आप को यकीन है कि अभिमानी होने से बहुत अलग है। याद रखें कि कोई भी उस व्यक्ति से निपटना नहीं चाहता है जो सोचता है कि वह हर किसी से बेहतर है। सबसे अच्छा डॉन गियोवानी दूसरों को कम करने के बिना अपना आत्मविश्वास प्रसारित कर सकते हैं ये ऐसे व्यक्तियों के प्रकार हैं जो दूसरों को अक्सर प्यार करना है
    • इस प्रकार का रवैया, निष्कर्ष निकालना, महिलाओं और कंधे-पुरुषों को समान मानसिकता के साथ आकर्षित करेगा
  • एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह लगता है और कार्य शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    अपनी शैली खोजें एक सच्चे विजेता हमेशा आराम से महसूस करता है और इसे दिखने, गंध और उत्तेजना में दिखाता है जो बाहर से संपर्क करते हैं। कितनी बार आप बाहर चले गए और बहुत सारे कपड़े, बाल कटाने और पेय के साथ बहुत से लोग देख चुके हैं? एक विजेता की तरह अभिनय शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका खुद होना चाहिए। कपड़ों के टुकड़े लाने से डरो मत, जो आपको लगता है कि अलग और शांत हैं: आपको जरूरी नहीं कि इस सप्ताह फैशन में क्या पहनना पड़े। कुछ ऐसा है जो किसी और होगा कोई नहीं चुनें: तटस्थ रंग से एक दुपट्टा या एक स्वेटर आप आप बनाने के बिना देखा है कि बनाता है एक जोकर लग रहे हैं, जैसे आप एक पोशाक पहने हुए हैं कपड़े पहने जाने के लिए सही तरीका नहीं है।
  • जूते महत्वपूर्ण हैं, लड़कियों को नोटिस उन्हें। जूतों पर रखो जो ध्यान से फोन करते हैं, लेकिन बहुत आकर्षक नहीं हैं
    एक खिलाड़ी की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाला चित्र (प्लेया) चरण 05 बुलेट 01
  • अपने शारीरिक स्वरूप का ख्याल रखना अभ्यास करना या जिम जाने से आपको चोट नहीं पहुंचेगी यह आपको सभी क्षेत्रों में चुकाना होगा
    एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 05 बुलेट02
  • एक प्लेयर (प्लेया) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 6
    3
    सम्मान का प्रदर्शन करें यदि आप डॉन जियोवन्नी हैं तो शायद सबसे महत्वपूर्ण बातों में से एक यह है कि आपको उन लोगों का हमेशा सम्मान करना चाहिए जो आपकी तरह हैं। असुरक्षा एक विजेता की विशिष्ट नहीं है, यह ईर्ष्या लोगों की पहचान है। यह महिलाओं के साथ जिस तरह से आप का इलाज करता है, उस पर भी यह लागू होता है यदि आप उनसे सम्मान नहीं करते हैं और उनके बारे में नकारात्मक चीजें नहीं बोलते हैं, जब आप उनकी उपस्थिति में होते हैं, वे न केवल आपको घृणा करेंगे, बल्कि आपको इससे भी बचाएंगे फ़्लर्ट एक दूसरे क्षण में और रोमांटिक कदम बनाने के लिए - जो संक्षेप में, सब कुछ के खिलाफ जाता है जो कि केसानोवा को अलग करता है
  • लोगों के नाम याद रखें जब वे आपको बताते हैं। यदि आवश्यक हो, तो वे आपको बताए जाने के बाद दोहराएं।
  • यदि कोई लड़की किसी अन्य व्यक्ति के प्रति प्रशंसा करता है, तो उसके बारे में कुछ भी नकारात्मक न कहें। अच्छा होने के नाते आप यह महसूस करेंगे कि आप क्या हैं अगर ऐसा होता है, तो यह संभव है कि वह आपकी प्रतिक्रिया देखने के लिए जमीन की जांच कर रही है - इतनी शांत हो जाओ और कुछ कहें "यहां तक ​​कि जो लड़की उससे बात कर रही है वह सुंदर है ..."। आप डॉन जियोवन्नी हैं, और आपको थोड़ा सा मुखिया होना चाहिए। वह शायद यह भी सोच सकती है कि आपको एहसास हुआ कि वह क्या करने की कोशिश कर रही थी।



  • एक प्लेयर (प्लेया) की तरह विचार और अभिनय का शीर्षक चित्र 7
    4
    झगड़े से बचें चूंकि आप एक आदमी हैं, कभी-कभी ये आवश्यक और अपरिहार्य होते हैं, यह सच है। एक डॉन जियोवानी को उन्हें सम्मान की कमी नहीं होने देना चाहिए, लेकिन अगर आप लड़कियों से मिलने के लिए आते हैं तो उन्हें हर कीमत पर उनसे बचाना चाहिए। ऐसा करने से किसी भी लड़की की किसी भी उत्साह को बंद कर दिया जाएगा जिसकी कक्षा है। जब आप महिलाओं से बात करते हैं तो आपके मन में एक अच्छी स्थिति में नहीं होने पर आपका नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। डॉन जियोवानी के कंपन को हमेशा शांत और आराम से होना चाहिए। लड़कियों को एक कसानोवा में सामूहिक रूप से ले जाया जाएगा, अगर ऐसा लगता है कि कोई व्यक्ति मजे की पेशकश कर सकता है, तो झगड़े में शामिल न करें।
  • हंसी और शाम का आनंद लें। सबसे अच्छा परिणाम एक लड़की के साथ बिस्तर में समाप्त होता है, अस्पताल या पुलिस में नहीं। यह विजय की शाम का आदर्श परिणाम नहीं है।
    इमेज शीर्षक में पुरुषों में पब्लिक चरण 02 को आकर्षित करें
  • एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह सोचो और अभिनय करने वाला छवि शीर्षक चरण 8
    5
    आप जानते हैं कि हर लड़की के साथ बिस्तर पर मत जाओ आप डॉन जियोवन्नी भी होंगे, लेकिन आपकी सुरक्षा के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है। कोई अवांछित गर्भधारण नहीं, न ही वैतनिक रोग। इसके अलावा, यदि आप हर किसी के साथ बिस्तर पर जाने के लिए एक प्रतिष्ठा बनाते हैं, तो कुछ समय बाद लड़कियां भागना चाहती हैं।
  • भाग 3

    जो आपको डॉन जियोवानी की जरूरत है
    एक प्लेयर (प्लेया) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 9
    1
    अपने पेय खोजें यह पहलू ड्रेसिंग और अपनी खुद की निजी शैली के समान है। एक पेय चुनें जो आपके लिए सही है और इसे हमेशा ऑर्डर करें इसका मतलब यह नहीं है कि आप समय-समय पर नहीं बदल सकते हैं, लेकिन आपको एक विशेष पेय के रूप में उपयोग करने की कोशिश करें। कासानोवा आमतौर पर न सिर्फ बीयर या शराब पीते हैं, कभी कभी एक मार्टिनी की तरह एक पेय चुन सकते हैं या अमरूद छप साथ वोदका और सोडा का उदाहरण घूंट के लिए, एक जाम एक छोटे से `असामान्य साथ अपने पेय को प्राथमिकता दी superalcolica कोशिश । एक विजेता यह स्वीकार करता है कि विविधता जीवन का मसाला है और बाकी सब कुछ
    • लड़कियों को इस प्रकार की चीज याद आती है और यह लोगों को बताने का एक और तरीका है कि आप क्या करना चाहते हैं, जब आप की जरूरत होती है, तब आप क्या कर सकते हैं। यदि आपकी विशिष्ट पेय दिलचस्प है, तो आप एक लड़की से पूछ सकते हैं "क्या आप इसे करने की कोशिश करना चाहते हैं?"
    • लगभग हमेशा, यह समझने का एक अच्छा तरीका है कि अगर आपको एक लड़की पसंद है तो वह निश्चित रूप से उत्तर देने पर निर्धारित होती है। इससे पता चलता है कि वह आपको भरोसा दिलाता है और अपने मुंह को छोड़ने से डरता नहीं है, जहां आपने पहले ही अपना समर्थन किया है। इस मामले को ध्यान में रखने के लिए एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको उन पेय के बारे में कुछ जानकारी होनी चाहिए, जो लड़कियों को आमतौर पर आदेश देते हैं।
    • कुछ स्पार्कलिंग वाइन और वाइन और शैंपेन के बारे में कुछ कीमतों में कुछ मूल्य जानें और कुछ स्त्रैण पेय का नमूना लें। इससे आप लड़कियों के साथ बात करने और आप उन्हें बेहतर समझने के लिए विषय प्रदान कर सकते हैं।
    गेट ए गाई हू इट्स गेट्स फॉर गर्लफ्रेंचर स्टेप 15
  • मत भूलो कि जब आप किसी लड़की या लड़कियों को ड्रिंक देते हैं, तो आपको स्पष्ट रूप से याद रखना चाहिए कि उन्होंने किस आदेश का आदेश दिया था। गलत पेय से वापस आना होगा कि आप उनके बारे में पर्याप्त परवाह नहीं करेंगे।
    एक खिलाड़ी की तरह विचार और कार्य शीर्षक वाली छवि (प्लेया) चरण 09 बुलेट 044
  • एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह सोचो और कार्य शीर्षक वाली छवि चरण 10
    2
    धन प्राप्त करने का प्रयास करें एक विजेता वास्तव में नहीं हो सकता है अगर वह मौज नहीं कर सकता। सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त पैसा है अगर आप विजय के लिए बाहर जाते हैं एक पेय दें, लेकिन यह भी सुनिश्चित करें कि दूसरों ने आपके लिए भुगतान किया। उन लोगों से निपटने के तरीके के बारे में कुछ नियमों का पालन करने की कोशिश मत करो जिनका आप नहीं जानते। हर स्थिति अलग है हो सकता है कि एक लड़की आपको हर दो के लिए एक पेय दे सकती है जो आप भुगतान करते हैं। इस क्षेत्र में कोई सख्त नियम नहीं हैं और इनका सम्मान किया जाना चाहिए, लेकिन आपको उन लड़कियों को सिर्फ पेय का भुगतान नहीं करना पड़ता है जिन्हें आप पूरी रात नहीं जानते
  • यह आपको किसी भी कार्रवाई की गारंटी नहीं देता है, और इसके अलावा, शायद ही आप का सम्मान करेंगे: कोई डोंट के लिए डॉन जियोवानी का आदान-प्रदान नहीं करता है। संक्षेप में, यह नहीं है कि कैसनोवा को कैसे व्यवहार करना चाहिए।
  • आपको कुछ पाने के लिए धन का उपयोग नहीं करना चाहिए, लेकिन आपको अपने पास बाहर निकलने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। जब आप एक लड़की को उसके घर ले आएँ, तो टैक्सी का भुगतान करें किसी भी मामले में उसे जल्द ही या बाद में अकेले वापस आना होगा।
  • एक खिलाड़ी (प्लेया) की तरह सोचो और अभिनय का शीर्षक चित्र 11
    3
    एक ऐसा घर बनाने की कोशिश करें जो आपके होने का तरीका दर्शाता है। आपके मंदिर को आप का प्रतिनिधित्व करना चाहिए। एक उबाऊ घर काम नहीं करेगा। इसका मतलब यह भी नहीं है कि आपको इसे जंक से भरना है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह एक आरामदायक जगह है, जिसमें लड़कियों को आसानी से महसूस हो सकता है एक महिला की पेशकश करने के लिए पेय खरीदें जब आप उसे घर लेते हैं यह किसी अजनबी के घर में रहने से अपने तनाव को कम करने का एक शानदार तरीका है, भले ही उसे विजेता के घर में प्रवेश करने के बारे में बहुत अच्छा महसूस होना चाहिए।
  • घर को साफ रखें और बाथरूम और बेडरूम जैसे क्षेत्रों को अधिक ध्यान और महत्व देना। आप घर के दोनों हिस्सों की यात्रा करेंगे, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि वे स्वच्छ और स्वागत करते हैं।
  • अपने घर पर पहुंचने पर उचित संगीत तैयार करें। आप एक बहुत अधिक मात्रा में संगीत या रैप नृत्य सुनने के लिए नहीं चाहते हैं।
  • इसके अलावा, आराम से संगीत चुनने से बचें, आप जो वातावरण बनाया गया है उसे याद नहीं करना चाहेंगे।
  • टिप्स

    • आशावादी रहें, अच्छा प्रदर्शन करने और जीतने का प्रयास करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com