कैसे एक इलेक्ट्रॉनिक प्रिंट फ़ोल्डर बनाएँ कि ध्यान खींचता है

किसी भी कलाकार के लिए जोखिम और प्रचार की तलाश करने के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस फ़ोल्डर आवश्यक है आप इसे संगीत उत्पादन कंपनियों, क्लबों, प्रेस या किसी को भी जो आपके काम में रुचि रख सकते हैं, के लिए भेज सकते हैं। इसे अपने व्यावसायिक पुनरारंभ के रूप में देखें

सामग्री

क्या आपको पता है कि सबसे इलेक्ट्रॉनिक प्रिंट फ़ोल्डर्स ट्रैश किए गए हैं? मुख्य रूप से दो कारणों से: या तो क्योंकि वे बिना जानकारी युक्त बिना अपव्यय हैं या इसके विपरीत उनके पास बहुत अधिक बेकार जानकारी होती है इसलिए हमें एक सरल और संक्षिप्त फ़ोल्डर बनाना होगा। यहां आपको एक बनाने में मदद करने के लिए कुछ युक्तियां मिलेंगी

कदम

एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला इमेज जो कि नोटिस करता है चरण 1
1
सुनिश्चित करें कि आपके प्रेस फ़ोल्डर में निम्न तत्व हैं: व्यक्तिगत संपर्क, जीवनी नोट्स, कुछ तस्वीरें, अपने काम के बारे में लोगों से उद्धरण, समीक्षाओं को दबाएं, घटनाओं या संगीत (यदि संभव हो) पर जानकारी और आपके काम (ऑडियो, वीडियो, चित्र या लिखित ग्रंथों) के लिंक।
  • व्यक्तिगत संपर्क: यहां आपको स्पष्ट रूप से लिखना होगा कि आप कहां पर पहुंच सकते हैं, फोन नंबर, ईमेल पता, डाक पता और आपकी वेबसाइट पर लिंक (यदि आपका कोई है)।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला इमेज जो कि ध्यान दिलाता है चरण 2
    2
    जीवनी नोटों को कम होना चाहिए। जीवनी में शामिल होना चाहिए, जहां आप रहते हैं और आपके पेशेवर अनुभवों का एक संक्षिप्त सारांश। संगीतकारों या बैंड के लिए, प्रत्येक व्यक्ति द्वारा निभाई गई समूह के सदस्यों और उपकरणों में शामिल हैं इसे बहुत लंबा न बनाएं और सब से ऊपर अपने पाठकों को अपनी कठिनाइयों या अन्य बेकार विवरणों के साथ बोर करने की कोशिश न करें।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) का शीर्षक वाला इमेज जो उस पर ध्यान दिलाता है चरण 3
    3
    अपने पेशेवर अनुभवों के लिए लिंक प्रदान करें: मॉडल, फोटोग्राफरों या चित्रकारों के लिए वीडियो और ऑडियो या पेशेवर फ़ोटो के लिंक डालते हैं सुनिश्चित करें कि लिंक काम करते हैं और अच्छी गुणवत्ता के हैं
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो चरण 4 में देखा जाता है
    4



    व्यावसायिक फ़ोटो जोड़ें खासकर रॉक समूह, अभिनेता या मॉडल / ई के लिए पेशेवर के साथ फोटो शूट करने की कोशिश करें और अपनी प्रेस किट में 2 या 3 फोटो डालें।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो चरण 5 में दिखाई देता है
    5
    अपने उद्योग में पेशेवर से कुछ उद्धरणों को शामिल करें, जिसमें आपके काम के बारे में कुछ सकारात्मक बात है। दोस्तों या परिवार के सदस्यों का हवाला देते हुए गलती मत करना यदि आप अभी भी शुरू कर रहे हैं, तो अपने प्रोफेसरों का उद्धरण दें
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो कि चरण 6 में दिखाई देता है
    6
    अपनी प्रेस की समीक्षा करने के लिए लिंक शामिल करें (यदि आपका कोई है)।
  • एक इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट (ईपीके) बनाएँ शीर्षक वाला छवि जो चरण 7 पर दिखेगा
    7
    संगीत कार्यक्रम / पर्यटन / घटनाओं के बारे में जानकारी जोड़ें: अतीत और भविष्य के संगीत कार्यक्रमों / पर्यटन या प्रदर्शनियों (चित्रकारों / फोटोग्राफरों) का उल्लेख करें।
  • टिप्स

    • वेबसाइटों पर भुगतान करके या कई ऑनलाइन सेवाओं का उपयोग करके आप खुद को इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट ले सकते हैं। मानो या न मानो, भुगतान किए गए और अकेले बनाए गए लोगों के बीच कोई अंतर नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com