यदि आप शर्मीली हो तो इश्कबाज कैसे करें

आप उस सहपाठी की तरह हैं और आप उसे बेहतर जानना चाहेंगे, लेकिन आप बहुत शर्मीली हैं। चिंता मत करो यह मार्गदर्शिका आपके लिए है!

कदम

इश्क नाम की छवि इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 1 है
1
सही जगह और समय खोजें कभी-कभी यहां तक ​​कि सबसे अधिक अनुभवी इश्कर्स अपने क्रश को जीत नहीं सकते हैं क्योंकि समय और जगह गलत है, इसलिए अपनी चाल बनाने से पहले इसके बारे में सोचें। एक सबक से पहले या जिम रन के दौरान, टेबल पर, लॉबी में उससे बात करने की कोशिश करें जब तक कि वह आपको आमंत्रित न करें, दोस्तों के एक समूह से घिरे होने पर उसका ध्यान न पाने की कोशिश न करें असंभव? उसके पास जाइए जब सबसे ज्यादा दंपति हो।
  • इश्क शीर्षक वाला इमेज आपको एक शर्मीली लड़की चरण 2 है
    2
    बच्चे. हास्य की भावना के साथ लड़कियों की तरह ज्यादातर लड़के वह टेलिफिल्म्स, फिल्मों और कार्टून जैसे `द सिम्पसंस`, `थ्री एंड आफ़ मेन`, और `मॉंटी पायथन और द होली ग्रेल` के बारे में बात करता है। अगर आप किसी को नहीं जानते हैं, तो उससे पूछो या कक्षा में अपने शिक्षक ने कहा है कि अजीब बातों के बारे में बात करें
  • इश्क नाम की छवि, इश्क अगर आप एक शर्मीली लड़की चरण 3 है
    3
    होना प्रमुदित. लड़कों को उन सभी को पसंद नहीं है, जिन्हें हमेशा सब कुछ के लिए समस्याएं हैं आपका सपना लड़का अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अपने झगड़े के बारे में सुनना नहीं चाहता, खासकर जब आप अभी भी परिचित हैं कम प्रोफ़ाइल रखने और फिल्मों, शिक्षकों, होमवर्क, खेल टीमों और पुस्तकों जैसे विषयों पर चिपकाने की कोशिश करें। दोस्तों के रूप में बच्चों के बारे में सीखना आसान बनाता है!
  • इश्क शीर्षक वाला इमेज आपको एक शर्मीली लड़की चरण 4 है
    4
    प्रश्न पूछें और कहानियों को बताएं अपने बारे में हमेशा बात मत करो! इस तरह से आप इसे अलग कर सकते हैं और सोच सकते हैं कि आप एक स्नब हैं अगर वह एक के दौरान एक शांत आदमी है संवाद उससे पूछें जैसे कि: "आपका गणित होमवर्क कैसे चला गया?" या "आज आपको विज्ञान के बारे में कभी पता नहीं चलेगा!" यदि आप खुद को थोड़ा उत्साहित करते हैं, तो यह सुनेंगे



  • इश्क नाम की छवि, अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 5 है
    5
    उसके साथ शारीरिक रूप से इश्कबाज। यदि आप बात करते समय एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं, तो बस अपने कोहनी से स्पर्श करें और हंसते हुए जब आप का मज़ा आता है अगर आप थोड़ी देर के लिए एक-दूसरे को जानते हैं, तो आप उस पर भी सोच सकते हैं और अपने हाथ को तेजी से स्पर्श कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की 6 कदम है
    6
    हल्के ढंग से रहें जीतना मुश्किल है. आपको खुले बाहों के साथ उस पर खुद को फेंकना नहीं पड़ता है क्योंकि आप इसकी सराहना करते हैं। एक मुश्किल विजय होने के नाते चुनौती की भावना पैदा करेगा उदाहरण के लिए, यदि वह आपको सिनेमा में जाने का प्रस्ताव देता है, तो उत्तर दें: "मुझे नहीं पता, मैं व्यस्त हो सकता था" इसे एक मुस्कुराहट के साथ कहो, तो यह सुनिश्चित होगा कि आप इसे उत्तेजित कर रहे हैं। और अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं और आप छेड़खानी के अलावा कुछ करना चाहते हैं, तो आप किसी को पसंद करते हैं। यह उसे पागल कर देगा कि वह जानना चाहेगा कि वह कौन है, अगर वह नहीं है। आप भी एक बातचीत शुरू करेंगे, जो कि इस मामले में एक जोड़ा मूल्य है।
  • छवि शीर्षक इश्कबाज अगर आप एक शर्मीली लड़की कदम 7 है
    7
    पता है कि कब रोकना है फ़्लर्ट. यदि आप अपने विचारों को पाने के लिए अपने मन में आने वाले हर विचार की कोशिश कर रहे हैं और वह जवाब नहीं देता, तो आगे बढ़ें वह आपके में रूचि नहीं रख सकते। कभी-कभी, एक लड़की को दूसरों के साथ छेड़खानी शुरू होने के बाद, वह लड़का जो उसे पता चलता है में दिलचस्पी है हालांकि यह हमेशा नहीं होता है और आम तौर पर इसके बजाय वह खुद को दूसरों को समर्पित करता है।
  • टिप्स

    • अपने आप में विश्वास करो यहां तक ​​कि अगर आप किसी व्यक्ति से बात करने से डरते हैं, तो बता दें कि वह आपके कई दोस्तों में से एक है।
    • यदि आप उसके साथ छेड़खानी से डरते हैं, तो तुच्छ के साथ शुरू करें "नमस्ते"। वह शायद इसकी सराहना करेंगे, खासकर यदि वह बदले में शर्मीली है
    • अपने आप को स्वच्छ और सुगंधित होने का इलाज करें! एक शॉवर और दाढ़ी, दुर्गन्ध दूर करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए याद रखना और आप चाहते हैं, थोड़ा नीबू या वेनिला के रूप में एक `इत्र डाल
    • हमेशा अपने आप से सच रहें सब कुछ की कीमत पर
    • स्माइल! यहां तक ​​कि अगर आपके पास उपकरण है, तो इसे मुस्कान दें और इसे हंसते हैं।
    • यदि आप हमेशा एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो अपने आप को मजबूर करने की कोशिश करें, अपने आप को मैदान में फेंक दें और अजीब और आकर्षक दिखने की कोशिश करें, क्योंकि यह एक ऐसी लड़की है जो लड़कों को चाहता है।
    • याद रखें: छेड़खानी मज़ा होना चाहिए, मुश्किल नहीं है अगर यह उसके साथ काम नहीं करता है, तो वहां दूसरों की कोशिश करनी है
    • अपने लाभ के लिए चुटकुले का उपयोग करें! यदि आप अपना नाक हंसते हुए शुरू करते हैं और वह आपको छेड़ता है, तो कुछ अच्छा कहें, लेकिन एक व्यंग्यात्मक स्वर के साथ: "खैर, मुझे माफ़ कर दो, अगर मुझे अलग होने का डर नहीं है!

    चेतावनी

    • आपको एक लड़का को खुश करने के लिए पतली या अमीर होने की आवश्यकता नहीं है। आपको अच्छा और ईमानदार होना चाहिए
    • यदि कोई व्यक्ति आपको बताता है: "अभी मुझे नहीं पता कि मैं क्या चाहता हूं" बार-बार, इसका मतलब है कि उसे आपके में रूचि नहीं है कई लड़कियों ने यह गलती की है। लड़के इस वाक्यांश का उपयोग करते हैं क्योंकि वे सच्चाई को कबूल करने से डरते हैं।
    • जब आप इश्कबाज होते हैं, तो सावधान रहें। कभी-कभी लोग इश्कबाज होते हैं जो चोट लगी है। अपने दिल को सुरक्षित रखें!
    • छेड़खानी एक मजेदार बात होनी चाहिए यदि वह तुम्हें पसंद नहीं करता है, तो अगले व्यक्ति को आगे बढ़ें। वहाँ बहुत सारे हैं!
    • यदि आप किसी व्यक्ति के साथ एसएमएस के माध्यम से इश्कबाज करने की कोशिश करते हैं और यह बुरी तरह से समाप्त होता है, तो आप एक बहाने के रूप में उपयोग कर सकते हैं कि किसी मित्र ने अपना फोन चुरा लिया है और कुछ और करने के लिए समर्पित किया ताकि वह आपको विश्वास रखे।
    • पहले से ही लगे हुए लोगों के साथ इश्कबाज न करें यह एक बड़ी समस्या में समाप्त हो जाएगा, खासकर यदि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं वह आपके मित्र से है रुको जब तक वे छोड़ दें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com