कैसे अपने बच्चे को समझें कि आप उसे कैसे पकड़ते हैं

यहां तक ​​कि अगर आप एक खुश जोड़े हैं, तो कभी-कभी इस क्षण को खोजने में मुश्किल हो सकती है और दूसरे व्यक्ति को यह समझने का अवसर मिल सकता है कि उनकी मौजूदगी कितनी महत्वपूर्ण है। अगर आपको लगता है कि आपने किसी भी तरह से अपने प्रेमी को नजरअंदाज कर दिया है, तो सोचें कि उसके बारे में आप कितना ख्याल रखते हैं उसे दिखाने के कई तरीके हैं। अधिक जानने के लिए इस लेख को पढ़ें

कदम

विधि 1

रोमांटिक इशारों
अपनी प्रेयसी आप देखभाल चरण 1 दिखाओ शीर्षक छवि
1
एक रोमांटिक शाम की योजना बनाएं अपने प्रेमी को यह समझने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उनके बारे में कितना परवाह करते हैं, उसे एक खास शाम को समर्पित करना है, प्यार और रोमांस से भरा है।
  • एक फिल्म को एक साथ देखने के लिए कमरे को तैयार करें। लिविंग रूम को साफ करें, कुछ मोमबत्तियों को प्रकाश दें और अपनी पसंदीदा फिल्म प्राप्त करें (जो शायद "हमारे जीवन के पन्नों" नहीं है)। अपने पसंदीदा स्नैक्स, पॉपकॉर्न, मिठाई, नाचोस इत्यादि का वर्गीकरण तैयार करें। कुछ कुशन और आरामदायक कंबल को ठीक करें, आराम से बैठें और सोफे पर खुद को लाड़ प्यार करें।
  • तारों के नीचे एक पिकनिक तैयार करें नियुक्ति को व्यवस्थित करने के लिए गर्म और शांत गर्मियों की शाम की प्रतीक्षा करें। सितारों के नीचे दो के लिए पिकनिक की टोकरी तैयार करें आप कुछ शराब या कैवियार, या बीयर और ठंड में कटौती शामिल कर सकते हैं यह केवल सोचा है कि मायने रखता है अपने साथ एक कंबल लें और बगीचे में, ग्रामीण इलाकों में या अपनी बालकनी पर बैठो। अगर आपके पास एक है तो भी दूरबीन लाओ!
  • सर्वश्रेष्ठ कार्ड खेलें. बिस्तर पर गुलाब पंखुड़ी प्रणाली, अपने सबसे कामुक अधोवस्त्र पहनें, मोमबत्तियों का एक बहुत प्रकाश। शैम्पेन और स्ट्रॉबेरी तैयार चॉकलेट में डूबा हुआ है जब वह घर आता है, तो उसे बुलाओ और उसे कमरे में आपसे जुड़ने के लिए कहो, जहां आप बिस्तर पर इंतज़ार करेंगे वह बाकी के बारे में सोचेंगे
  • चित्र जिसका शीर्षक आपका प्रेमी आप देखभाल चरण 2 दिखाएँ
    2
    एक दिन की योजना बनाएं सिर्फ तुम्हारे लिए एक दिन की योजना बना उसे दिखाने के लिए एक बहुत प्रभावी तरीका है कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं एक गंतव्य चुनें जिसे आप पसंद करते हैं, इसलिए इसे विभिन्न शॉपिंग सेंटर में खरीदारी करने में आपकी सहायता न करें!
  • समुद्र तट पर एक दिन. यदि आप समुद्र के पास रहते हैं, तो एक साथ समुद्र तट पर एक दिन एक साथ समय बिताने का सबसे अच्छा समाधान हो सकता है। एक स्नान करें, बीच वाली वॉलीबॉल खेलें या एक रेत का महल बनाएं यहां तक ​​कि अगर मौसम अभी भी थोड़ा शांत है, तो आप सागर वायु के हाथों में चलने का हाथ ले सकते हैं।
  • एक संग्रहालय या एक कला प्रदर्शनी के लिए एक यात्रा यदि आप सांस्कृतिक भ्रमण पसंद करते हैं तो आप एक संग्रहालय या एक प्रदर्शनी के बारे में सोच सकते हैं। अपने शहर या परिवेश में निर्धारित वर्तमान प्रदर्शनियों और घटनाओं के बारे में जानकारी के लिए ऑनलाइन खोजें खासकर यदि आप एक महानगर में रहते हैं, तो आपको यह आश्चर्य होगा कि आपके पास कितने संभावनाएं हैं यात्रा के बाद, कैफेटेरिया में एक स्टॉप के साथ दिन को पूरा करें।
  • प्रकृति में भ्रमण ट्रेकिंग इस दुनिया के सबसे रोमांटिक विचार की तरह प्रतीत नहीं हो सकता है, लेकिन यह एक अनुभव को एक साथ साझा करने और करीब महसूस करने का एक शानदार अवसर हो सकता है, खासकर यदि वह एक खिलाड़ी है यदि चलना बहुत थकाऊ नहीं है तो आपको बात करने के लिए बहुत समय होगा और शायद आपको और भी गहराई से पता चल जाएगा। थोड़ा भाग्य के साथ, पथ के अंत में आप एक सुंदर दृश्य का आनंद लेंगे, जो एक अच्छा चुंबन के लिए सही सेटिंग होगी।
  • छवि का शीर्षक, आपका प्रेमी आप देखभाल चरण 3 दिखाएँ
    3
    अपने पसंदीदा व्यंजन तैयार करें यह फ़ैशन से बाहर की सलाह की तरह लग सकता है, लेकिन याद रखना चाहिए कि "एक आदमी के दिल का रास्ता पेट से निकलता है" लोकप्रिय हमेशा मान्य होता है। वह अपने पसंदीदा व्यंजनों का स्वाद लेगा और साथ ही उसके लिए विशेष रात्रिभोज का आयोजन करने की अपनी प्रतिबद्धता की सराहना करेंगे।
  • खाना पकाने के बारे में सोचो: क्या आप मांस या सब्जियां पसंद करेंगे? एक बारबेक्यू या कुछ परंपरागत व्यंजन जैसे लैसग्ना या स्पेगेटी को क्लैम्स के साथ?
  • जब संदेह हो, तो आप अपनी मां से सलाह मांग सकते हैं और आखिर में उसे अपने व्यंजनों को अपने साथ साझा करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। यदि आप अपनी मां की तरह पकाना सीखते हैं, तो वह आपको जीवन के लिए प्यार करेंगे!
  • एक अद्भुत अनुभव में रात का खाना बंद करें: शाम के वातावरण का ध्यान रखें, सबसे सुरुचिपूर्ण व्यंजन और चांदी के बर्तन का चयन करें जो कि आप आमतौर पर दराज, प्रकाश मोमबत्तियों में रहते हैं, वाइन का जश्न मनाने और एक संगीत पृष्ठभूमि के बारे में सोचते हैं।
  • यदि आप वास्तव में खाना नहीं बना सकते हैं, तो खाने से दूर खाने का आदेश दें, जब तक कि ऐसा कुछ ऐसा है जो उसे पागल बना देता है मेज पर अच्छी तरह से पेश करें, इसे सीधे प्लास्टिक कंटेनर में न दें!
  • अपनी प्रेयसी आप देखभाल चरण 4 दिखाओ शीर्षक छवि
    4
    अपने आप को यह करने के लिए प्रस्ताव एक मालिश. एक रोमांटिक मालिश हमेशा अपने प्रेमी पर पूरे दिन के तनाव को भूलने के लिए विश्राम के एक क्षण प्रदान करके अपना ध्यान केंद्रित करने का एकदम सही तरीका है और उसे बहुत उत्साहित करता है
  • अपनी मालिश के लिए एक आराम वातावरण तैयार करें चादरों की रक्षा के लिए बिस्तर के शीर्ष पर तौलियां लगाएं, रोशनी कम करें और आराम से पृष्ठभूमि संगीत चुनें।
  • उसे पूरी तरह से कपड़े निकालने के लिए कहो, ज़्यादातर आप उसे अपने अंडरवियर छोड़ सकते हैं, और उसे बिस्तर पर अपने पेट पर लेटने के लिए कह सकते हैं। अपने पैरों से शुरु करें, फिर अपने पैरों को मालिश करें, अपनी पीठ अपने कंधे, फिर आपकी गर्दन और सिर। थोड़ा दबाव करो और लंबे समय तक, आराम आंदोलनों करें।
  • एक मालिश तेल का उपयोग करें जो आपके आंदोलनों को चिकना बनायेगा, त्वचा के साथ संपर्क आसान बनायेगा और छिलके और जलन से बचा सकता है। आप एक विशिष्ट तेल खरीद सकते हैं या बस सूरजमुखी तेल का उपयोग कर सकते हैं
  • आपकी प्रेयसी आप देखभाल चरण 5 दिखाएँ शीर्षक छवि
    5
    स्नेही रहें अपने प्रेमी को दिखाने का सबसे आसान तरीका है कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं प्यार करना है यदि आपका जीवन बहुत ही व्यस्त और व्यस्त है, कभी-कभी आप मानव संपर्क के महत्व को भूल जाते हैं, तो आप हमेशा स्नेह के इशारों के माध्यम से अपने रिश्ते को पुनरुत्थान करने का प्रयास करें।
  • उसे काम पर जाने के लिए जाने पर उसे चुम्बन दो। गाल पर सिर्फ एक चुंबन नहीं, लेकिन एक अधिक भावुक चुंबन पल के लिए एक और एक पाने के लिए घर जाने के लिए इंतजार करेंगे!
  • उसे एक बड़ा गले लगाने के साथ आश्चर्य है, जब वह कम से कम यह उम्मीद है। इसे अपने हाथों में पकड़ो और इसे तंग पकड़ो। अध्ययनों से पता चला है कि हग्स सेरोटोनिन के उत्पादन में वृद्धि, शांत और खुशी की भावना के लिए जिम्मेदार है।
  • जब आप बाहर जाते हैं, तब अपने सिर को अपने कंधे पर रख दें, जैसा कि आप टीवी देखते हैं या डेस्क पर बैठे हुए हल्के ढंग से बाल को छूते हैं। आपसे बात किए बिना कमरे के विपरीत पक्षों पर बैठना न करें, स्नेह के सरल इशारों से आपको करीब महसूस होगा
  • विधि 2

    उपहार
    अपनी प्रेयसी आप देखभाल चरण 6 दिखाएँ शीर्षक छवि
    1
    उसे कुछ अच्छा खरीदें उसे दिखाने के लिए इतना खर्च करना जरूरी नहीं है कि आप उसके बारे में परवाह करें, भले ही कभी कभी आप ऐसा कर सकें।
    • हमेशा ऐसे आइटम होते हैं जो बच्चे पसंद करते हैं, इसलिए आप जो चाहें देखते हैं और उन्हें उपहार दें, आप एक आदर्श प्रेमिका साबित होंगे और उसे दिखाएं कि वह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है।
    • उदाहरण के लिए आप उन्हें नवीनतम आईफोन मॉडल, प्लेस्टेशन, एक्सबॉक्स, रिमोट-नियंत्रित हेलीकॉप्टर, प्लाज्मा टीवी या एक मॉडल ट्रेन (यदि यह उनकी रूचियों में से एक है) दे सकते हैं।
    • यदि आपका बजट काफी सीमित है, तो लैपटॉप के लिए एक नया कंप्यूटर गेम, एक अच्छा जोड़ी की हेडफ़ोन, संगीत सुनने के लिए या एक वायरलेस माउस की तरह एक छोटे उपहार के बारे में सोचें। अगर ऐसा कुछ है जिसके बारे में आपने पहले से बात की है, तो सुरक्षित पक्ष पर जाएं
  • अपनी प्रेयसी आप देखभाल चरण 7 दिखाएँ शीर्षक छवि
    2
    उपहार प्रमाण पत्र प्राप्त करें यदि आपके पास कोई पैसा उपलब्ध नहीं है, या यदि आप उसे कुछ गैर-वाणिज्यिक देना चाहते हैं, तो आप व्यक्तिगत उपहार प्रमाण पत्रों के साथ उन्हें पेश करने के लिए चीजों के बारे में मजाक कर सकते हैं। जाहिर है हम सुपरमार्केट कूपन के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन व्यक्तिगत कार्ड जहां आप रोमांटिक पलों का सुझाव दे सकते हैं या उनके लिए कुछ करने की पेशकश कर सकते हैं।
  • "इस कूपन के स्वामी के पास एक रोमांटिक मालिश है" या "इस कूपन को प्रस्तुत करना एक रात के लिए व्यंजन नहीं धोने" जैसी एक वाक्यांश के बारे में सोचें आप क्या चाहते हैं, घर के काम से कामुक खेलों में शामिल कर सकते हैं पसंद तुम्हारा है!
  • सजाया कार्ड और रंगीन कलम प्राप्त करें यदि आप DIY के मूड में हैं तो आप उन्हें कुछ पत्रिका कतरनों के साथ समृद्ध करने के बारे में सोच सकते हैं।
  • यदि आप कूपन को अधिक पेशेवर स्पर्श देना चाहते हैं, तो आप पहले से ही उपलब्ध मॉडल के लिए इंटरनेट खोज सकते हैं और उन्हें सीधे प्रिंट कर सकते हैं।
  • अपनी प्रेयसी आप देखभाल चरण 8 दिखाएँ शीर्षक छवि
    3



    सुंदर रहें यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि पुरुष सुंदरता के लिए आकर्षित होते हैं, इसलिए अपनी आँखों में मिलता है और सुंदर दिखता है। आप इसे खुश करेंगे
  • निरीक्षण करें कि आप क्या पसंद करते हैं पुरुषों की स्वाद सभी समान नहीं हैं, कुछ सेक्सी, छोटे और कम कट वाले कपड़े का प्यार होता है, दूसरों को और अधिक सरल और आकस्मिक देखो की सराहना करते हैं
  • गंदे बालों और पसीने वाले घरों के साथ हमेशा घर के चारों ओर न चलें (कम से कम हर रोज इस तरह दिखने की कोशिश न करें) उसे दिखाएं कि आप खुद का ख्याल रखते हैं और आप उसे पसंद करते हैं।
  • नियमित रूप से अपने बालों को धो लें और साफ दिखाई दें, अपनी त्वचा को नरम करने के लिए क्रीम का घूंघट डालें, इत्र की कुछ बूँदें और अपने कपड़े को उजागर करने वाले वस्त्र पहनें।
  • श्रृंगार के साथ इसे ज़्यादा मत करो, अपनी आँखें बढ़ाने और कोकोआ मक्खन का स्पर्श करने के लिए सिर्फ एक काजल, संभवतः चिपचिपा नहीं, हमेशा चुंबन-सबूत होने के लिए।
  • अपनी प्रेयसी आप के कदम 9 देखें दिखाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    उसे एक अविस्मरणीय अनुभव दे दो। यदि आप किसी भौतिक उपहार खरीदने नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे एक ऐसा अनुभव प्रदान करने के बारे में सोच सकते हैं जो आपके सभी जीवन को याद रखेगा और कौन आपको दुनिया की सबसे अच्छी प्रेमिका को दिखाएगा। [छवि: दिखाएँ आपका प्रेमी आप देखभाल कदम 1.jpg | केंद्र | 550px]]
  • यदि आपका प्रेमी एड्रेनालाईन प्यार करता है और विशेष रूप से साहसी है, तो आप स्काईडाइव या बंजी जंपिंग के बारे में सोच सकते हैं। यदि आपके पास साहस है तो आप उसके साथ कोशिश कर सकते हैं
  • अगर, दूसरी तरफ, आप कारों के लिए जुनून रखते हैं, तो आप खुद को अपने सपनों की कार के एक दिन के लिए किराये के बारे में सूचित कर सकते हैं, जैसे फेरारी यह एक बहुत महंगा उपहार हो सकता है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि यह निश्चित रूप से इसके लायक होगा।
  • या दो के लिए एक यात्रा बुक करें पेरिस में एक रोमांटिक सप्ताहांत या एम्स्टर्डम में एक सप्ताह के अंत में, मेक्सिको या कैरेबियन में एक उष्णकटिबंधीय समुद्र तट पर एक समुद्र तट छुट्टी तक का विचार करें आश्चर्य प्रभाव को बढ़ाने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके पास कोई प्रतिबद्धता नहीं है और अपने सूटकेस तैयार करें उसे मत बताएं कि जब तक आप हवाई अड्डे पर नहीं होते तब तक आप जा रहे हैं।
  • अपनी प्रेयसी आप देखभाल चरण 10 दिखाएँ शीर्षक छवि
    5
    एक स्क्रैपबुक बनाएं यदि आप एक भावुक प्रकार हैं, तो हो सकता है कि आपको वैयक्तिकृत स्क्रैपबुक या एक फोटो एल्बम बनाने में मजेदार हो, जो आपके प्रेम कहानी के सभी बेहतरीन क्षणों को एकत्र करता है।
  • अपनी कहानी की शुरुआत से लेकर आज तक फ़ोटो लीजिए अपने मित्रों के फेसबुक प्रोफाइल पर अधिक फ़ोटो देखें, वहां ऐसे शॉट हो सकते हैं जिन्हें उन्होंने अभी तक नहीं देखा है।
  • लेंस पर दिखने वाले और मुस्कुराहट वाले फोटो का चयन न करें, उन हकों में से चुनें, जिसमें आप हँस रहे हैं, जिसमें आप पागल या विपुल रुख में अमर हैं और सभी तस्वीरों में आपको कुछ अजीब क्षण याद आ रहे हैं। वे याद करने के लिए सबसे सुखद यादें होंगे
  • आप ऐसी अन्य चीजें भी शामिल कर सकते हैं जो आपकी कहानी का हिस्सा हैं, जैसे पहली फिल्म के लिए टिकट जिसे आप एक साथ देखा था, रेस्तरां में नैपकिन या बुरा खाना खाया या जो केंद्र आप गए थे
  • तस्वीरें और स्मृति चिन्ह लेबल करने के लिए एक रंगीन पेन का उपयोग करें, दिन और जगह के संदर्भ जोड़ें जहां उन्हें लिया गया था। कौन जानता है कि एक दिन यह स्क्रैपबुक आपके पोते के हाथों में है!
  • विधि 3

    शब्द के माध्यम से
    आपकी प्रेयसी आप देखभाल चरण 11 दिखाएँ शीर्षक छवि
    1
    उसे कुछ सरल संदेश भेजें जो वह सराहना कर सकते हैं यहां तक ​​कि जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो आप उन संदेशों के माध्यम से अपना प्यार दिखा सकते हैं जो मिठाई, रोमांटिक, पलक या मसालेदार भी हैं।
    • जब वह काम पर होता है, या वह अपने दोस्तों के साथ एक संदेश के माध्यम से बाहर आ जाता है, तो आप उसे बताएंगे कि आप उसके बारे में सोच रहे हैं।
    • यहां तक ​​कि एक सरल "मैं आपसे प्यार करता हूं" या "मैं आपको याद करता हूं" की सराहना की जाएगी, विशेषकर यदि उस क्षण में आप उम्मीद करते हैं कि केवल एक संदेश "घर लौटने से पहले दूध खरीदते हैं"
    • आप उसे एक आवेशपूर्ण और चंचल संदेश भेज सकते हैं, जैसे "मैं आपके सभी कपड़े निकालने के लिए घर आने के लिए इंतजार नहीं कर सकता" यह केवल इस विचार को उत्तेजित करेगा और आप को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करेंगे।
    • यदि आप वास्तव में उसे पागल करना चाहते हैं, तो आप उसे अपना सेक्सी फोटो भेज सकते हैं। लेकिन पहले सुनिश्चित करें कि यह केवल संदेश पढ़ने के दौरान ही है!
  • आपकी प्रेयसी आप देखभाल चरण 12 दिखाएँ शीर्षक छवि
    2
    उसे कई तारीफ दें अगर हर बार वह आपको बताता है कि आप खूबसूरत हैं, या वह आपके लिए कुछ की सराहना करते हैं, तो आपको लगता है कि आप गहन खुशी की भावना से गुजर रहे हैं, तो आप निश्चित रूप से प्रशंसा के मूल्य जान सकते हैं। वही उसे लागू होता है, इसलिए उसे अक्सर कुछ अच्छा बताओ मत भूलना।
  • पुरुष अपनी उपस्थिति पर प्रशंसा प्राप्त करना पसंद करते हैं, इसलिए कह सकते हैं कि "आज आप वास्तव में सुंदर हैं", "यह शर्ट आपकी आँखों का रंग लाता है" या "ये जीन्स आपको बहुत कुछ देते हैं, एक अच्छा बैकस देखें" कहकर अपने आत्मसम्मान को मजबूत करता है।
  • कभी भी कुछ भी नहीं लेते हैं, उसे बधाई देता है जब वह कुछ अच्छा करता है उदाहरण के लिए, यदि आप खुद के लिए एक खाना पकाने की कोशिश करते हैं, तो उसे बताएं कि यह स्वादिष्ट है, भले ही यह विशेष नहीं है
  • आपकी प्रेयसी आप देखभाल चरण 13 दिखाओ शीर्षक छवि
    3
    प्यार पत्र आज एक खो कला के रूप में लग रहे हैं। फिर भी उनके भावनात्मक प्रभाव हमेशा बहुत मजबूत होते हैं।
  • कागज पर अपनी भावनाओं को लिखना इसके बारे में बहुत रोमांटिक है, साथ ही अतीत के आकर्षण। एक पत्र निश्चित रूप से किसी भी इलेक्ट्रॉनिक संदेश से अधिक सार्थक होगा जो स्पैम में आसानी से हटाया जा सकता है या समाप्त हो सकता है।
  • एक खूबसूरत लेखन पत्र या एक सरल पत्र भी चुनें, अंत में उन भावनाओं की गणना होती है जो गिनती करते हैं यदि आपको नहीं पता कि अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कवियों और संगीतकारों के कोटेशन से प्रेरणा लेते हैं
  • एक और अधिक उदासीन स्पर्श प्राप्त करने के लिए, लिफाफा बंद करें और इसे अपने पते पर भेजें उसे मत बताना कि वह एक पत्र पाने के लिए है, यह एक आश्चर्यजनक बात है
  • अपनी प्रेयसी आप की देखभाल के चरण 14 को दिखाएं
    4
    यह करने के लिए सुनो। कभी-कभी उसे विशेष रूप से कुछ भी कहना आवश्यक नहीं है, अपने शब्दों पर ध्यान दें और जब आपकी आवश्यकता होती है तो उसे बंद रहें। एक दूसरे को सुनने के तरीके को जानने के लिए स्थायी संबंध बनाने के लिए एक अनिवार्य शर्त है।
  • कभी-कभी बच्चों को बात करना शुरू करने के लिए थोड़ी सी धक्का की आवश्यकता होती है, तो उससे पूछें कि उनका दिन कैसा था और अगर कुछ दिलचस्प काम पर हुआ। उनसे पूछो और उनके जवाबों को ध्यान से सुनो, अपने शब्दों को एक कान से मत आना और दूसरे से बाहर आना!
  • कुछ हितों को उसके साथ साझा करने की कोशिश करें, वह अपनी पसंदीदा टीम बनें, उस परियोजना पर काम कर रहा है, या एक गतिविधि जिसमें उसके परिवार के सदस्यों को भी शामिल किया गया है इसे केवल वह ही न हो जो आपके हितों का सम्मान करता है, यह बात आपसी होनी चाहिए।
  • आपकी प्रेयसी आप देखभाल चरण 15 दिखाओ शीर्षक छवि
    5
    उसे बताएं! यदि आप अपने प्रेमी से यह जानना चाहते हैं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है, तो उसे बताएं! उसके बगल में बैठो, उसे आंखों में देखें और उसे बताएं कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • उसे पता है कि आप सब कुछ जो आप के लिए उपयुक्त है की सराहना करते हैं और आप भाग्यशाली है उसे आप के पास है लगता है शायद वह भी तुम्हारे बारे में यही कहेंगे!
  • यदि आप इसे महसूस करते हैं, तो आप ये कह सकते हैं कि आप एक साथ परिपूर्ण हैं, ताकि आप उसके बिना अपनी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकें और आप आशा करते हैं कि एक दिन आप शादी करेंगे और खूबसूरत बच्चे होंगे। लेकिन सावधान, ये शब्द उसे डरा सकते हैं
  • टिप्स

    • उसे अपने जीवन और उसके दोस्तों के बारे में पूछो और ध्यान से सुनो
    • जब वह आपके साथ बोलता है, तब हमेशा उसे नजर में देखें
    • अगर उसे आपकी ज़रूरत है तो उसकी मदद करें, अपनी आवश्यकताओं को सुनें और अन्य लड़कों को न देखें।
    • अगर यह दूरी संबंध है, तो इसे अक्सर कॉल करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com