कैसे अपने प्रेमी को प्रदर्शित करने के लिए कि तुम उसे प्यार करता हूँ

अपने प्रेमी को दिखाने के लिए हमेशा आसान नहीं होता कि आप उससे प्यार करते हैं, चाहे आप थोड़ी देर के लिए एक साथ रहे हों या अगर आप कुछ महीनों के लिए डेटिंग कर रहे हों यदि आप अपने प्रेमी को देखना चाहते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो आपको देखभाल और स्नेही होना है, लेकिन साथ ही आपको अपनी जगह छोड़ने में सक्षम होना है। यदि आप जानना चाहते हैं कि अपने प्रेमी को अपने प्यार को कैसे दिखाएं, तो इन चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1

सही बातें कह रही
अपने प्रेमी को अपने प्रेमी के चरण 8 देखें
1
अपने साथी को बताएं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं गंभीरता से। यहां तक ​​कि अगर आपके प्रेमी का तर्क है कि आप बहुत भावुक हैं, यदि आप "मैं आपसे प्यार करता हूं" चरण में हैं, तो उसे हर दिन बताना मत भूलना। उसे बताइए कि आप जानबूझकर कहें, आंख के संपर्क को रखने और इसे हल्के से छूते हुए। याद रखें कि कहने में एक बड़ा अंतर है " मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" और कहो "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ"।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र 9
    2
    उसे प्रोत्साहित करें। यदि आप चाहते हैं कि आप अपने प्रेमी को उससे प्यार करने के लिए चाहते हैं, तो आपको उन्हें अपने रोज़ के लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए, वे बड़े या छोटे हों उसे सहायता और उसे एक महत्वपूर्ण परीक्षा या नौकरी की साक्षात्कार से पहले रात को प्रोत्साहित करना उसे दिखाएगा कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं और आप कितनी आशा करते हैं कि वह सफल होंगे।
  • यदि वह आत्मविश्वास महसूस नहीं करता है, तो उन सभी चीजों की सूची बनाएं जो उन्हें असाधारण बनाते हैं और सभी कारणों से वे कुछ निश्चित करने में सक्षम होंगे।
  • अगर उसके पास एक बड़ी घटना है, तो उसे भाग्य के लिए एक मिठाई नोट छोड़ दें।
  • इसे अपने आराम क्षेत्र से बाहर करने के लिए कुछ पुश करें यदि आप मैराथन के लिए ट्रेनिंग करना चाहते हैं, लेकिन आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप ऐसा कर सकते हैं, तो उसे बताएं कि वह वास्तव में कबूल करता है (उचित सीमा के भीतर) कर सकता है।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाओ
    3
    प्रभावी ढंग से संवाद संचार हर संबंध में मौलिक है अगर आप चाहते हैं कि आपका आदमी जान जाए कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो आपको ईमानदारी से और स्पष्ट रूप से संवाद करने में सक्षम होना चाहिए। जांच करने के लिए समय लेते हुए और सुनिश्चित करें कि आप एक ही तरंग दैर्ध्य पर हैं, तो आपके रिश्ते को और भी मजबूत हो जाएगा। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • चिल्ला या बहस से बचें चिल्लाने या बहस करने के बजाय, अपने दृष्टिकोण को समझना और उत्तर के लिए प्रतीक्षा करना सीखें।
  • सुनने के लिए जानें संचार एक दो तरफा सड़क है, इसलिए धीमा होने और अपने प्रेमी के परिप्रेक्ष्य को समझने की कोशिश करें, उसे बाधित करने और अपनी भावनाओं पर ध्यान देने के बजाय।
  • ईमानदारी से रहें आप वास्तव में महसूस करने के बारे में ईमानदार रहें, निष्क्रिय-आक्रामक होने के बजाय। उन्हें पता है कि आपके दिमाग में क्या है
  • एक गंभीर भाषण बनाने के लिए सही समय चुनें और जगह चुनें यदि आपके पास चर्चा करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण है, तो इसे सार्वजनिक रूप से उजागर मत करो, लेकिन सही क्षण की प्रतीक्षा करें जब आप दोनों के पास बैठते हैं और एक वास्तविक बातचीत करते हैं
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 11
    4
    समझौता करना सीखें आप अपने प्रेमी को यह समझ सकते हैं कि आप उसके बारे में परवाह करते हैं, यह दिखाते हुए कि खुश होने से भी सही होने की अपेक्षा अधिक महत्वपूर्ण है। आप और आपके प्रेमी को बड़े या छोटे निर्णय लेने के लिए मिलकर काम करना सीखना चाहिए आपको उसे अपने सभी फैसलों में शामिल करना और कभी-कभी छोड़ देना सीखना चाहिए।
  • एक महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले, अपने साथी के साथ बैठ जाओ और अपने दो फर्श के सभी पेशेवरों और विपक्षों को लिखें। चर्चा करें कि कौन से योजना सबसे अच्छी है और इससे आप दोनों खुश होंगे
  • सुनिश्चित करें कि आप दोनों समझौता कर रहे हैं हमेशा उसकी जरूरतों को न दें और उसे हर समय तुम्हारा देना न दें।
  • छोटी चीज़ों पर भी मुड़ें। अगर आपने अपनी नियुक्ति के खाने के लिए रेस्तरां चुना है, तो उसे फिल्म चुनने दें।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक 12
    5
    आपको खेद है कि कहने के लिए जानें। यदि आप अपने प्रेमी को जानना चाहते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो आपको अपनी गलतियों की ज़िम्मेदारी लेना सीखना चाहिए। यदि आप गलत हैं, तो उसे पता चले कि आप वाकई माफ़ी कह रहे हैं कि जैसे शब्दों को आप वास्तव में सोचते हैं और उन्हें आश्वस्त करते हैं कि आपको उसे घायल करने के लिए भयानक लग रहा है यदि आप कहने के लिए बहुत हठी हैं कि आप माफी चाहते हैं, तो रिश्ता खत्म नहीं होगा।
  • आपको अपने बहाने को स्वीकार करना सीखना चाहिए। आप नाराज थोड़ा सा प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यह समझने की कोशिश करें कि आप दोषी महसूस करते हैं और न डगमगाते रहें, या आप कभी भी आगे बढ़ने में सक्षम नहीं होंगे।
  • विधि 2

    सही काम करो
    अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र 4
    1
    उसे थोड़ा एहसान दे दो कुछ छोटे एहसान बहुत महत्वपूर्ण हो सकते हैं अपने साथी को छोटे शिष्टाचार बनाना, उसे अपना प्यार दिखाने का एक शानदार तरीका है, खासकर जब वह मुसीबत में है। यहां तक ​​कि अगर वे छोटे हैं, तो लंबे समय में वे एक बड़ी मदद के लिए जोड़ देंगे। यहां कुछ हैं:
    • यदि आप काम पर एक पूरा दिन कर रहे हैं, तो अपना भोजन दोपहर ला सकते हैं यदि आप कर सकते हैं वह इसकी सराहना करेंगे
    • समय-समय पर उसके लिए कपड़े धो लें सुनिश्चित करें कि आप अपने आप का लाभ नहीं लेते हैं: यदि आप अपना कपड़े धो लेंगे, तो सुनिश्चित करें कि वह कभी-कभी आपके लिए करता है
    • जब आप एक लंबा और तनावपूर्ण दिन है, तो एक अच्छा रात का भोजन तैयार करें। आपको बस इतना करना होगा कि वह आनंद ले और फिर व्यंजन धो लें।
    • अगर उन्हें मदद की ज़रूरत हो तो उसके लिए छोटे कमीशन जल्दी करो यदि आप पहले से ही मॉल पर जा रहे हैं, तो वापसी के लिए शर्ट लाने की पेशकश करें।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाला चित्र, चरण 5
    2
    उसे उन चीज़ों को न करने के लिए मजबूर न करें जो वह नफरत करता है यहां तक ​​कि अगर सभी महान रिश्तों को समझौता पर आधारित होते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने बच्चे को घर से दूर खींचकर उसे बहुत सारी चीजें करने के लिए खींचना पड़ता है जो उसे बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं बेशक, वह हर चीज को आपसे एक साथ करते हुए प्यार नहीं करेगा, लेकिन आप कड़ी मेहनत कर सकते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए कि जब वह बाहर निकल जाए, तो वह बहुत ज्यादा पीड़ित नहीं होता।
  • जब तक कि आप इसे देखने के लिए वास्तव में मरते हैं और अपने दोस्तों में से कोई भी आपके साथ नहीं है, तब तक लड़कियों के लिए मूवी देखने के लिए इसे खींचें न।
  • उसे अपने साथ योग या नृत्य कक्षाएं लेने के लिए मजबूर न करें, यह दिखाने के लिए कि वह कितना संवेदनशील है, जब तक कि उसे उसके लिए अजीब बात नहीं लगती।
  • उसे अपने परिवार से मिलने न दें जब तक वह ऐसा करने के लिए तैयार न हों। यदि आप केवल कुछ महीनों में भाग ले रहे हैं, तो आप अपने परिवार के साथ एक गंभीर बात के रूप में बैठक कर सकते हैं, इसलिए आपको अपनी मां के साथ शर्मिंदगी खाने के लिए मजबूर नहीं करना चाहिए, अगर आप अभी भी एक दूसरे को बेहतर जानना सीख रहे हैं।
  • उसे तुरंत कदम उठाने के लिए मजबूर न करें नहीं "समझाने" आने के लिए और आप के साथ रहते हैं, लंबी यात्राएं एक साथ बनाएं या फेसबुक पर पोस्ट की गई सौ तस्वीरें अपलोड करें, अगर वह तैयार नहीं होता प्रत्येक रिश्ते अपनी गति से आगे बढ़ते हैं और यदि आप ऐसा करते हैं तो उसे प्यार नहीं लगेगा, लेकिन घुटन
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 6
    3
    वह क्या करना पसंद करते हैं, कभी-कभी रुचि लेने की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आप उम्मीद नहीं कर सकते कि मैं हर मार्शल आर्ट लड़ाके में सामने की पंक्ति में खुश रहूंगा, यदि आप वास्तव में उन्हें अपना प्यार दिखाना चाहते हैं, तो आपको उन चीजों का आनंद लेने की कोशिश करनी चाहिए जो उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। कुछ भी ऐसा करने की कोशिश न करें जो आपको लगता है कि भयानक है, लेकिन अपने शौक और रुचियों से संबंधित चीजों को जानना और प्यार करने में कुछ समय लेना। यहां कुछ विचार हैं:
  • यह अपनी पसंदीदा स्पोर्ट्स टीमों का समर्थन करता है आपको अपने चेहरे पर एक रोसोनरी टैटू बनाने की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ इसलिए कि वह एक मिलान प्रशंसक है, लेकिन आपको उसके साथ कुछ फुटबॉल मैचों देखने, लाइव या टीवी देखने की कोशिश करनी चाहिए। यदि आप खेल के प्रशंसक नहीं हैं, तो बस एक खुले दिमाग को पाने का प्रयास करें और यह तय करने से पहले कि आप उन्हें बिल्कुल भी देखना नहीं चाहते हैं, उन्हें मौका दें।
  • अपने स्वाद को गले लगाओ खुले दिमाग में रहें और अपने पसंदीदा बैंड के एक संगीत कार्यक्रम में जाने का प्रस्ताव लें, भले ही आपने इसे कभी नहीं सुना। अगर वह सुशी के साथ देखें, लेकिन आपने इसे कभी नहीं खाया है, तो इसे चखने की कोशिश करें
  • बस अपनी पहचान रखने के लिए याद रखें हर स्वस्थ और लंबा संबंध में, एक दंपती के दोनों सदस्य स्वाभाविक रूप से एकजुट हो सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने सभी हितों को छोड़ देना होगा और अपने प्रेमी के क्लोन बनना होगा। यह वास्तव में, उत्साह को बुझ जाएगी
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र शीर्षक 7
    4



    वह व्यक्ति बनने की कोशिश करें, जिसके साथ आप ज्यादा मज़ेदार हैं यह एक महत्वपूर्ण मुद्दा है अगर आप वास्तव में अपने प्रेमी को यह जानना चाहते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के होने चाहिए, जिसे वह अधिक समय के साथ बिताना चाहता है और वह सबसे अधिक आनंद लेता है। अक्सर एक लड़का अपने शाम को दोस्तों के साथ अपने जीवन के सबसे मनोरंजक और पागल क्षणों के रूप में समझता है और फिर आप को लौटता है, मधुर गर्लफ्रेंड, आपको एक स्वादिष्ट भोजन तैयार करने के लिए उम्मीद करता है और उसे हैंगओवर का इलाज करने में मदद करता है, लेकिन यह नहीं है सही।
  • खैर, अगर आप वास्तव में उसे समझना चाहते हैं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं, तो वह व्यक्ति होने के लिए प्रतिबद्ध है जिसके साथ वह पागल रातों की है- आपको सिर्फ एक साथ hangovers का ख्याल रखना होगा।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको अतिरंजित और पागल होने की ज़रूरत नहीं है, तो उसे यह सोचना चाहिए कि वह आपके साथ समय बिताने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि यह मजेदार, मूर्ख और उसके लिए दुनिया में सबसे अच्छा समय है।
  • विधि 3

    सही प्रेमिका होने के नाते
    अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाला चित्र 13
    1
    ईर्ष्या न करें आपका प्रेमी आपको नहीं मानता कि आप उससे प्यार करते हैं क्योंकि आप उसके पूर्व-गर्लफ्रेंड्स या सभी लड़कियों के साथ कुछ फीट के भीतर पागल हैं। बल्कि, आप केवल उसे ही सोचेंगे कि आप अपने रिश्ते के बारे में असुरक्षित हैं और वह नाराज होगा और आप के साथ बाहर जाना नहीं चाहेंगे। यदि आप एक महान मंगेतर बनना चाहते हैं, तो अपने रिश्ते पर भरोसा रखें और अगर आप उसे किसी अन्य लड़की से बात करते देखते हैं तो अपने दिमाग से बाहर मत हो>
    • यदि आपका प्रेमी और उसके मित्र दूसरी लड़की के बारे में बात करते हैं, तो ईर्ष्या न करें अगर लड़की सेक्सी है, तो आप इसे भी स्वीकार कर सकते हैं। जब तक यह आपके प्रेमी को कष्टप्रद टिप्पणी करने के लिए नहीं है (और उसे क्यों चाहिए?), आपको यह साबित करना चाहिए कि आप एक खूबसूरत औरत की सराहना भी कर सकते हैं।
    • यदि हर बार एक और लड़की अपनी उपस्थिति, उसका वजन या वह पिछले मंगलवार पहना पोशाक की आलोचना करना शुरू करते हैं, तो आप बस बहुत ही असुरक्षित दिखेंगे। बल्कि, यह दिखाता है कि आप जानते हैं कि आप खूबसूरत हैं, लेकिन आप दुनिया की एकमात्र महिला नहीं हैं और स्वीकार करते हैं कि एक सुंदर लड़की है।
    • बुरा मत करो या अपने दोस्तों के साथ अभिमानी मत यदि आप पागलों की तरह काम करते हैं, तो वे अपने प्रेमी को इसकी रिपोर्ट करेंगे।
    • अपने प्रेमी के फोन या फेसबुक पर ब्राउज़ करें कि क्या उसने अन्य लड़कियों के साथ संदेशों का आदान-प्रदान किया है यदि वह पता चला है, तो आप अब अपने आप पर भरोसा नहीं कर सकते
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक 14
    2
    अपने दोस्तों के साथ आराम से रहें अगर आप अपने दोस्तों के साथ आराम कर सकते हैं तो आप अपने प्रेमी को सीधे दिल पर मार देंगे। गंभीरता से। यदि आप अपने दोस्तों को पसंद करते हैं, तो वे आपको उनके साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित नहीं कर सकते हैं और न सोचें कि आप उन स्वैच्छिक गर्लफ्रेंडों में से सिर्फ एक हैं जो अपने प्रेमी को मज़ेदार बनाने की अनुमति नहीं देता है।
  • उन्हें जानने का प्रयास करें यदि वे ग्रहणशील हैं, तो उन्हें उनके जीवन के बारे में कुछ पूछिए। दिखाएँ कि आप उन्हें व्यक्ति के रूप में देखते हैं, न कि लोग जो आपके प्रेमी के साथ बाहर निकलते हैं
  • गुस्से में मत बनो, यदि लोग अत्यधिक परेशान हैं उन्हें खुद बनें। उन्हें ऐसा महसूस न करें कि वे अचानक अपनी मां के साथ चारों ओर चले गए।
  • यदि आप अपने प्रेमी के दोस्तों के साथ शानदार होना चाहते हैं, तो यह मत निकलना है कि वे आप नहीं चाहते हैं। पुरुषों के बीच एक स्पष्ट शाम में हस्तक्षेप न करें और एक पुरुष गतिविधि में हिस्सा न लें क्योंकि आप अपने प्रेमी को अपनी दृष्टि से दूर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यदि आप सभी को अपनी जगह मिलाने के बारे में आराम कर रहे हैं, तो बच्चों को सही समय पर उनके साथ बाहर जाने के दौरान आपको बहुत खुशी होगी।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 15
    3
    उसे अपना काम करने का समय दें यदि आप अपने प्रेमी को देखना चाहते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो आपको उसे दिखाना चाहिए कि आप उसे एक व्यक्ति के रूप में मानते हैं और आप उसे अपना काम करने के लिए समय देना चाहते हैं और स्वयं बनना चाहते हैं। यदि आप दिन में 24 घंटों तक चिपके रहते हैं तो आप बढ़ने में सक्षम नहीं होंगे। इसके अलावा, यदि आप अपने आप से अलग थोड़ा और अधिक समय बिताते हैं, तो आप जितना भी समय बिताते हैं उतना भी आप की सराहना करते हैं।
  • "मेरे स्थान" के अर्थ को समझने की कोशिश करो यदि आपका प्रेमी पढ़ना चाहता है, तो एक दौड़ के लिए जाएं या बस टीवी देखने के लिए अकेले कुछ समय व्यतीत करें, उसे मत पूछो कि आप उसके साथ रह सकते हैं।
  • इसे लगातार जांच न करें यदि वह दोस्तों के साथ बाहर है या अकेले चारों ओर घूम रहा है, तो उसे फोन न करें या उसे दस मिनट तक संदेश भेजें, ताकि वह सुनिश्चित हो सके कि वह ठीक है। इससे आपको स्वत्वप्रद या जुनूनी भी दिखाई देगा।
  • उसे अन्य मित्रों और परिवार के साथ समय बिताने दें अपने एजेंडे पर किसी भी छोटे सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मत पूछो।
  • अपनी चीजों को अपने आप को समर्पित करने के लिए मत भूलना जब आपका प्रेमी अपने दोस्तों के साथ बाहर रहता है या अपने स्वयं के हितों के लिए समर्पित है, तो सुनिश्चित करें कि आपके मित्र और व्यक्तिगत रुचियां भी हैं उसे ऐसा मत समझो कि वह आपके जीवन में एकमात्र अच्छी बात है।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र शीर्षक 16
    4
    अपनी सकारात्मकता रखें अपने सभी समय को एक साथ परेशान और रोना नहीं देना आपको एक बुरा दिन होने की अनुमति है, लेकिन आपके आदमी को अपने साथियों की तरह महसूस करना चाहिए, न कि आपके चिकित्सक की तरह वह उस समय को प्यार करना चाहिए, जो वह आपके साथ बिताते हैं और इसे एक मज़ेदार अनुभव के रूप में सोचते हैं, एक क्रॉस को सहन करने के बजाय। यदि आप उसे दिखाना चाहते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं, तो आपको चीजों को यथासंभव सकारात्मक रखने के लिए सुनिश्चित करना चाहिए।
  • अधिक मुस्कान की कोशिश करो यह आपके चेहरे को उज्ज्वल करेगा, साथ ही आपके प्रेमी के दिन भी।
  • अपने आप को बेवकूफ चीज़ों पर जाना और अपनी हास्य की भावना दिखाएं। आप और आपके आदमी सिर्फ बेवकूफ चीज़ों को करने में घंटे बिताए।
  • एक सख्त नियम लागू करें: प्रत्येक शिकायत के लिए, आपको कम से कम पांच चीजों को सूचीबद्ध करना चाहिए जिनके बारे में आप उत्साहित हैं यह आपके प्रेमी को आपके साथ आगे बढ़ने और अपने भविष्य के साथ उत्साहित करने के साथ खुश करेगा। उसे पता चलेगा कि आप उससे प्यार करते हैं, क्योंकि आप एक साथ हैं जब आप एक अच्छे मूड में हैं।
  • विधि 4

    अपने रिश्ते जिंदा रखें
    अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 1
    1
    दोनों साहसिक हो उसी पुरानी दिनचर्या में फंसे होने से बचने के लिए, आपको काउबॉय बूट पहनना चाहिए और बेरोज़गार क्षेत्रों पर चढ़ना होगा। शायद सचमुच नहीं, लेकिन आपको नए अनुभवों की कोशिश करनी चाहिए जो आपको अपने आराम क्षेत्र से बाहर ले जाती हैं, जिससे आप नई चीजें सीख सकेंगे और एक साथ बढ़ सकते हैं।
    • लंबी पैदल यात्रा का प्रयास करें, पर्वत चढ़ाई करें या उसके साथ प्रकृति की खोज करें। यदि आपके प्रेमी को लंबी पैदल यात्रा पसंद नहीं है, तो बाहरी गतिविधि का पता लगाएं, जहां वह शिविर या साइकिल चलाने जैसे अपने कौशल को दिखा सकता है।
    • उसके साथ विदेशी भोजन की कोशिश करो ऐसे रेस्तरां का चयन करें जो किसी देश से व्यंजन पेश करता है जिसे आपने कभी नहीं सुना है, और खुद को असाधारण और अनोखा व्यंजनों का आनंद लेने के अनुभव के साथ जुड़ें।
    • साहसिक कार्य पर जाएं इसका मतलब यह हो सकता है कि छुट्टी पर जाने के लिए मजेदार और पागल स्थान हो या बस कार में हो और दो घंटे तक चलने के लिए झरने या अजीब प्रेतवाधित घर देखें। आप अपनी आंखों को भी बंद कर सकते हैं, एक नक्शे पर एक बिंदु को इंगित कर सकते हैं और उस जगह पर जा सकते हैं जो हो। यह सब यात्रा पर निर्भर करता है
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाए जाने वाले चित्र का शीर्षक चरण 2
    2
    रोमांस के लिए समय खोजें यदि आप अपने रिश्ते को जीवित रखना चाहते हैं, तो आपको अपने आदमी के साथ रोमांस के लिए समय निकालना होगा, चाहे कितनी भी आप दोनों एक साथ हों कुछ लोगों को अप्रभावी शब्द पसंद नहीं है "रोमांटिक नियुक्ति"लेकिन आपको हमेशा यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप एक हफ्ते में कम से कम एक दिन बिताएं और रोमांटिक चीजों को एक साथ करते हैं, जैसे एक कैंडललाइट भोजन खाना, या शराब की दुकान में एक गिलास शराब के लिए जा रहे हैं।
  • यदि आप दोनों एक खूबसूरत तरीके से कपड़े पहने हुए हैं, तो आप इस क्षण को और अधिक विशेष बना देंगे।
  • किसी के दौरान बहुत मशक नहीं होना चाहिए "रोमांटिक नियुक्ति": जो भी आप एक साथ करते हैं, सुनिश्चित करें कि आपका आदमी वास्तव में मजा ले रहा है और सिर्फ अपने प्रेमी के कर्तव्य को पूरा नहीं कर रहा है, जिससे आपको खुश किया जा सकता है।
  • अपने प्रेमी को अपने प्रेमी को दिखाओ
    3
    अपने जुनून को बेडरूम में चालू रखें. अपने आदमी को दिखाने का एक और तरीका है कि आप उसे कितना प्यार करते हैं। आपको सेक्स करना चाहिए क्योंकि वह चाहता है, लेकिन क्योंकि आप अपने आदमी के साथ ऐसा करने के बारे में उत्साहित हैं। उन्हें पता चले कि आप कितना प्यार करना चाहते हैं और हमेशा कुछ नया करने की कोशिश कर जीवित रहना चाहते हैं।
  • नए पदों में प्यार करें हमेशा की तरह काम न करें - पूरी तरह से नया प्रयास करें जब तक यह आपको अच्छा महसूस करता है, तब तक आप अपने सेक्स लाइफ को उड़ाने के लिए उच्च स्थान देंगे।
  • नए स्थानों में प्यार करें बिस्तर एकमात्र ऐसा स्थान नहीं है जहां आप ऐसा कर सकते हैं। यदि आप मूड में हैं, तो सोफे पर, फर्श पर या यहां तक ​​कि एक अलग जगह में भी प्यार करें। इससे आपको मना किए जाने के स्वाद का अनुभव होगा और यह सुनिश्चित करेगा कि वह उससे प्यार करता है और उससे ज्यादा प्यार करता है।
  • यदि आप वास्तव में अपने प्रेमी को अपना प्यार दिखाना चाहते हैं, तो आपको यह स्वीकार करना चाहिए कि वह सेक्स के बाद कई घंटों के लिए आपको पसंद नहीं करना चाहता है। आप प्यार करने के बाद उसके साथ बिस्तर पर कुछ समय बिता सकते हैं, लेकिन उसे वहां रहने के लिए मजबूर न करें जब तक कि वह इतनी ऊब न हो कि वह सो जाता है।
  • टिप्स

    • उसे देखो जब वह आपसे बात कर रहा है किसी निर्जीव वस्तु या अंतरिक्ष में घूर कोई व्यक्ति से बात करना मज़ेदार नहीं है।
    • उसके लिए प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर उसका बुरा दिन है, तो दयालु और उसके साथ रोगी बनने की कोशिश करें।
    • उसे पता है कि आप हमेशा उसके लिए होंगे, लेकिन सिर्फ अगर आप वास्तव में ऐसा करते हैं
    • अपनी भावनाओं को छिपा न दें, लेकिन उन्हें यह बताएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं।
    • अपने कान में यह कानाफूसी करें कि आप वास्तव में इसे प्यार करते हैं और आप दुनिया में किसी चीज़ के लिए इसे कभी नहीं बदलेंगे। लेकिन यह केवल तभी बताइए जब आप वास्तव में ऐसा सोचते हैं
    • उसे चूमने के लिए शर्मिन्दा नहीं होना चाहिए
    • उसके साथ अकेले शाम या दिन बिताने की कोशिश करें
    • उसे कुछ उपहार खरीदने के लिए मत पूछो, क्योंकि वह सोचेंगे कि आप केवल अपने पैसे में रुचि रखते हैं।
    • उसे दिखाओ कि आप अपनी योजनाओं को उसके लिए अलग करने के लिए तैयार हैं।
    • उन चीजों पर नाराज़ मत न करें जो वास्तव में बहुत महत्व के हैं।
    • गाने के लिए उन्हें समर्पित
    • बहस शुरू न करें क्योंकि यह सब कुछ बर्बाद कर सकता है इसके बजाय, चर्चा करने का प्रयास करें
    • अपने पूर्व प्रेमी के बारे में बात मत करो
    • अतीत में आपके द्वारा किए गए समय के बारे में बात न करें बल्कि, अब उसके साथ कुछ करें

    चेतावनी

    • ईर्ष्या कई रिश्तों के अंत का कारण है यह देखने के लिए कि क्या वह अन्य लड़कियों से बात कर रही है - अपने प्रेमी की चीजों को ब्राउज़ न करें - अगर वह पता चले, तो रिश्ते की मरम्मत करना मुश्किल होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com