कैसे जल्दी से Sperry शीर्ष साइड की एक जोड़ी को नरम करने के लिए

शीर्ष-सिडर्स आराम और प्रीपेपी शैली के प्रेमियों के लिए जरूरी हैं, और वे खासकर समुद्री वातावरणों के अनुकूल हैं। ये जूते हैं जो अन्य बातों के अलावा, बल्कि आरामदायक हैं। हालांकि, उनके पकड़ और उनके क्लासिक उपस्थिति के विकास से पहले पैर के अनुरूप होने में कुछ समय लगता है। आप एक शानदार नौका और खाली समय का एक बहुत कुछ है, तो आप के लिए अच्छा है, लेकिन अगर आप हम में से ज्यादातर मात्र मनुष्यों की तरह कर रहे हैं, यहाँ कुछ तरीके आसानी से अपने शीर्ष दोबारा नए ब्रांड लाने शुरू करने के लिए कर रहे हैं।

कदम

1
बॉक्स से जूते निकालें, उन्हें आज़माएं और तय करें कि क्या ये सही आकार हैं और / या यदि शैली आपके लिए सही है आपको बिल्कुल निश्चित होना चाहिए, क्योंकि, पैर की रचना की प्रक्रिया शुरू करने के बाद, कोई भी दुकान उन्हें वापस नहीं कर पाएगी।
  • 2
    अपने जूते फिट करने के लिए काफी जरूरी कंटेनर प्राप्त करें किनारे पर खींचने के बिना उन्हें साफ रखा जाना चाहिए एक ट्यूपरवेयर या समान कंटेनर आदर्श है, अन्यथा आप एक बेकिंग पैन या एक प्लास्टिक ट्रे का उपयोग कर सकते हैं। आपको इसे पानी से भरना होगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि उसके पास कोई छेद नहीं है।
  • 3
    लगभग दो-तिहाई ठंडे पानी के कंटेनर भरें
  • 4
    कुछ समुद्री नमक जोड़ें आपकी ज़रूरत की मात्रा कंटेनर के आकार और इसके अंदर पानी की मात्रा पर निर्भर करती है। सिद्धांत रूप में, हर लीटर पानी के लिए, आपको समुद्र के नमक के 35 ग्राम (लगभग एक चम्मच) की आवश्यकता होगी। यह तरल एक 3.5% के बराबर लवणता देगा, एक प्रतिशत जो समुद्र के पानी की औसत लवणता तक पहुंचता है। चिंता मत करो, आपको बहुत सटीक होना ज़रूरी नहीं है जब संदेह होता है, तो नमक के साथ बहुत कम करना ज्यादा बेहतर होता है। स्वाद भयानक होना चाहिए, जैसे नमक के पानी की तरह।
  • 5



    नमक भंग करने के लिए पानी को अच्छी तरह से चालू करें, फिर समाधान में शीर्ष-सिडर्स की व्यवस्था करें। यदि वे फ्लोट करते हैं, तो उन्हें डूबने के लिए वजन का उपयोग करें आप उन्हें रिवर्स साइड पर भी डाल सकते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि सभी त्वचा अच्छी तरह से डूबे हुए हैं।
  • 6
    उन्हें 24 घंटे तक सोखने के लिए छोड़ दें
  • 7
    नमक पानी में लथपथ जूते निकालें, उन्हें अतिरिक्त पानी और जूते को खत्म करने के लिए हिलाएं। थोड़ी देर के लिए पोर्टल, जब तक वे बाहर सूखा। वे लंबे समय तक नहीं लेंगे, चिंता न करें, और फिर त्वचा काफी सहज और गर्म हो जाती है आप यह भी महसूस नहीं करेंगे कि आपके पास गीला जूते हैं।
  • 8
    टहलने, गोल्फ खेलने, फेफड़े करते हैं, नृत्य आंदोलनों का अभ्यास करते हैं जूते पैरों के अनुरूप होना शुरू कर देंगे, और नए जूते की विशेषता चमकदार सील काफी कम हो जाएगा। त्वचा अधिक दिलचस्प रसीला लेगी, जैसे कि मैं दो सप्ताह तक रवाना था
  • टिप्स

    • आप "उपयोग" के स्तर पर विचार कर प्रक्रिया को दोहरा सकते हैं जो आप जूते को देना चाहते हैं। शीर्ष-साइडर समुद्री संदर्भों में, जैसे समुद्र या नाव से, और क्षतिग्रस्त किए बिना हर एक दिन गीला होने के लिए जन्म लेते हैं।
    • नमक पानी में लथपथ अपने जूते को सीधे सूरज की रोशनी में उजागर न करें जब यह बहुत गर्म होता है। उन्हें थोड़ी देर के लिए फ़िट करें, जबकि वे अभी भी गीली हो गए हैं, फिर उन्हें दूर कर दें और उनका इलाज करें जैसे आप हर रोज़ जूते के किसी दूसरे जोड़ी पर करेंगे।
    • कभी न भूलें कि समय के साथ आपकी त्वचा सूख जाती है सुनिश्चित करें कि आप कंडीशनर (जैसे मिंक तेल) साल में दो बार अपनी त्वचा को अच्छी स्थिति में रखने के लिए और इसके उपयोगी जीवन को बढ़ाने के लिए आवेदन करते हैं। यदि आप गर्मी से पहले बाम को पास करते हैं तो आप बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे (जब आप इन जूते पहनना शुरू कर देंगे) और जब यह ठंडा हो जाता है (जब आपको सर्दियों के लिए उन्हें दूर करना पड़ता है)।

    चेतावनी

    • टॉप-साइडर के साथ मोजे पहनें कभी नहीं: वे आकस्मिक नाव के जूते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com