नोटिस कैसे प्राप्त करें

चाहे आप यूट्यूब या स्कूल में, पदोन्नति के लिए या आपके प्रेम की दिलचस्पी के अज्ञात प्राप्तकर्ता के द्वारा ध्यान देने के लिए चाहते हैं, विकी आप हर किसी का ध्यान आकर्षित करने में मदद कर सकते हैं! ध्यान के केंद्र बनने के लिए नीचे चरण 1 के साथ प्रारंभ करें।

कदम

भाग 1

व्यवहार कैसे करें
छवि का शीर्षक देखें नोट 01 कदम
1
खुद का सम्मान करें जब अन्य लोगों को आप का सम्मान नहीं करते हैं, तो वे डरना शुरू करते हैं (कभी-कभी केवल अनजाने में) कि आप सम्मान के योग्य न हो। उन्हें दिखाएं कि आप खुद का ख्याल रखने के लिए कितना लायक हैं और उन्हें यह बताना है कि आपको कितना मूल्य लगता है। स्वस्थ, व्यायाम करें और अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखें (जैसे शॉवर लेना, अपने दांतों को ब्रश करने और दुर्गन्ध दूर करने के लिए)।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 02 कदम
    2
    पोशाक के रूप में अगर मैं गंभीर थे आपको हमेशा कपड़े पहना जाना चाहिए जैसे कि आपको गौर किया जाना चाहिए। एक आकार के कपड़े न पहनें जो तुम्हारा नहीं है, जो अच्छा नहीं दिखता है, दाग के साथ, आँसू या इस्त्री नहीं। यह इंगित करता है कि आप देखना नहीं चाहते हैं इसके विपरीत, आप सभी की तुलना में बेहतर कपड़े पहने हुए हैं और व्यस्त ड्रेसिंग अप करें।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 03 कदम
    3
    अपने आप को अपने आप को सुनिश्चित करें आत्मविश्वास एक बहुत ही आकर्षक गुणवत्ता है यदि आप निश्चित हैं कि बहुत से लोग आपको नोटिस करेंगे और आपकी मार्गदर्शिका और आपकी सहायता (जानबूझकर या नहीं) की तलाश करेंगे। जिन लोगों के साथ आप काम करते हैं उन लोगों के साथ आप बाहर जा सकते हैं, जब आप आत्मविश्वास से व्यवहार करना शुरू करते हैं, तो हर कोई ध्यान देगा। अपनी राय व्यक्त करें, फैसले करें, जैसे कि आप निश्चित ही बात करें, और बात करना बंद करें जैसे कि आप मूल्य के बराबर या कुछ नहीं। निश्चित रूप से हर छोटी बात के लिए खेद व्यक्त करना बंद करो
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 04 कदम
    4
    मिलनसार होना यदि आप ध्यान देना चाहते हैं, तो आपको बाहर जाना शुरू करना होगा। लोगों से बात करें, घटनाओं में भाग लें, दोस्त बनाएं आपको एक नेटवर्क (दोस्तों, ग्राहकों, भविष्य नियोक्ता या सहयोगियों या यहां तक ​​कि सिर्फ लोग जो आपकी नियुक्ति की सहायता कर सकते हैं) का निर्माण करना है।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 05 कदम
    5
    दोस्ताना रहें लोगों के साथ अच्छे और मैत्रीपूर्ण रहें सकारात्मक रहें यदि आप एक मूर्ख हैं जो अपने पीछे दूसरों की बुरी तरह से बोलता है, जो गुस्से में आते हैं या किसी बकवास का बदला लेते हैं, तो लोग आपके गरीब उपचार प्राप्त करने के लिए अगले होने से डरेंगे। वे कह सकते हैं कि वे आपके क्रूर रवैये की सराहना करते हैं, "मैं जो कुछ चाहता हूं, मैं कुछ भी करूँगा", लेकिन सच्चाई में यह उन्हें संदेहास्पद बना देगा। यह अधिक संभावना है कि आपको सहायता, प्रचार या सकारात्मक सामाजिक ध्यान (और रोमांटिक!) प्राप्त होता है, यदि आप आस पास के अच्छे व्यक्ति हैं
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 06 कदम
    6
    वर्तमान रहें क्या आप जानते हैं कि जब आप अपने माता-पिता की देखभाल करते हैं, तो क्या वे 1 9 68 में ड्रेस अप करना जारी रखेंगे? अन्य लोगों को लगता है कि मूल रूप से आप बस पुराने चीजों को फिर से दोहरा सकते हैं, चाहे वे विचार, शैली या आदतें हों करने के पुराने तरीकों पर चिपकाने का मतलब है कि आपको पता नहीं है कि कैसे बदलना है और आप रचनात्मक नहीं हो सकते इसके बजाय, सीमा को प्राप्त करने की कोशिश करें, लगातार काम करने के नए और बेहतर तरीके खोजने के लिए आगे बढ़ें।
  • भाग 2

    क्या करना है
    छवि का शीर्षक देखें नोट 07 कदम
    1
    पहल करें सींग से बैल लो। चीजों के लिए इंतजार न करें, बाहर निकल जाएं और उन्हें होने दें। चाहे वह किसी मित्र को खींचने और बढ़ने, काम पर पदोन्नति के लिए पूछने, या ग्रह पर सभी रिकॉर्ड कंपनियों को अपना डेमो भेजने के 5 साल बाद एक साथ बाहर जाने के लिए कह रहा है: क्या आप जाना चाहते हैं जहां जाने के लिए शुरू करना है । अगर आप चाहते हैं कि आप लोगों को नोटिस करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि उन्हें आपको नोटिस करना है
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 08 कदम
    2
    बुद्धिमान जोखिम ले लो गौर करने के लिए, आपको अपने आप को भेद करना चाहिए। आपके पास ऐसा कुछ देना होगा जो किसी और के पास नहीं है। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका स्मार्ट जोखिम लेना है। कुछ अच्छा करो, लेकिन यह अच्छी तरह से करते हैं लाभ के जोखिम के बारे में सोचो और कूदने के लिए केवल अगर इसके लायक हो। जोखिम आम तौर पर डरावना है और आप अनिच्छुक हो सकते हैं, लेकिन आप कभी भी कहीं भी रोमांचक, स्थिर रहने और एक ही जगह पर सुरक्षित अपने सभी जीवन कभी नहीं जा सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक देखें चरण 09
    3



    कठिनाइयों के लिए उपयुक्त लचीला होना घबराओ मत जब चीजें आपकी योजनाओं का पालन नहीं करती हैं जब कुछ बुरा होता है, तो उसे सकारात्मक बनाएं जब कुछ सकारात्मक होता है, तो यह एक बरसात के दिन के लिए लेने का तरीका ढूंढें। आपका बॉस प्रभावित हो जाएगा, लेकिन जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह भी पता चलेगा कि जीवन में कोई फर्क नहीं पड़ता है, आप उसे पसीने की कमी के बिना मदद कर सकते हैं
  • चित्र शीर्षक देखें नोट 10 कदम
    4
    एक अच्छा नेता और टीममाता रहें अच्छा नेतृत्व और दूसरों के साथ काम करने की क्षमता सभी के लिए आकर्षक गुण हैं, अपने बॉस से काम करने के लिए, स्कूल में अपने शिक्षकों को, उस लड़की को जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं। जब आप कर सकते हैं, स्थिति का नियंत्रण लेते हैं, लोगों को प्रेरित करते हैं और उन्हें कड़ी मेहनत करते हैं, और जब समय आ जाता है तो टीम के अच्छे के लिए व्यक्तिगत महिमा का त्याग करते हैं। लोग आपको ध्यान देंगे क्योंकि यह एक विजेता का व्यवहार है ... और वे आपसे अपनी टीम में चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 11 कदम
    5
    आगे बढ़ो लोग आपको बता देंगे कि आपको नोटिस करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी, लेकिन आप शायद पहले से ही ऐसा करते हैं (और अगर ऐसा नहीं है, तो तुरंत शुरू करें, क्योंकि कभी भी आसमान से नहीं घट जाएगा)। आपको क्या करने की ज़रूरत है न सिर्फ कड़ी मेहनत करनी है बल्कि कर्तव्य से परे है चाहे आप क्या कर रहे हों, चाहे वह काम कर रहा हो या अपनी इच्छाओं के उद्देश्य को जीतने की कोशिश कर रहा हो, आपको उम्मीद है कि आप लोगों को यह दिखाने में सक्षम होने के मुकाबले अधिक करना होगा कि आप कितने बड़े हैं।
  • छवि का शीर्षक देखें नोट 12 कदम
    6
    लगातार सुधार हुआ आप लगातार अपने आप को सुधारने और अपने वर्तमान और कभी-बदलते काम और कौशल को बनाए रखने के लिए काम करना चाहिए। एक स्थिर नौकरी या व्यक्तित्व उबाऊ हो जाता है और लोग आपको थकेंगे। एक नए और रोमांचक जीवन और नौकरी के साथ आप दूसरों को दिलचस्पी रखने और अपने आप को खुश कर सकते हैं।
  • भाग 3

    विशिष्ट सहायता
    चित्र शीर्षक प्राप्त करें चरण 13
    1
    मीडिया सफलता प्राप्त करें क्या आप प्रतिभा में समृद्ध हैं लेकिन कोई भी मीडिया द्वारा इस संस्कृति में आपकी संस्कृति को ध्यान में नहीं रखता है? इसके लिए विकी हव है
    • यूट्यूब पर लोकप्रिय बनें जो लोग आपकी सहायता करते हैं वे फलदायी हों और गुणा करें।
    • Tumblr पर प्रसिद्ध हो सैकड़ों reblogs जाओ!
    • प्रसिद्ध बनें आप निश्चित रूप से अगले माइकल जैक्सन होंगे।
  • छवि शीर्षक पर गौर करें चरण 14
    2
    सामाजिक सफलता प्राप्त करें कमरे के कोने में उस अकेले लड़के को ध्यान केन्द्रित करने में जाने से असंभव लग सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से थोड़ा दृढ़ संकल्प और धैर्य के साथ संभव है।
  • चित्र शीर्षक देखें नोट 15 कदम
    3
    अपने सपनों के व्यक्ति को जीतना क्या आप अपनी इच्छाओं के उद्देश्य के लिए अदृश्य हैं? परिदृश्य के साथ आपको भ्रमित करने से थक गए? आप उसका ध्यान प्राप्त कर सकते हैं और इसे जीत सकते हैं। यह आपके खुश अंत का आनंद लेने के लिए समय है
  • चित्र शीर्षक प्राप्त करें चरण 16 देखें
    4
    काम पर सफलता प्राप्त करें क्या आप निचले स्तर पर बनाते हैं, जबकि आपके बॉस ने इसे भी नहीं देखा? क्या आप साथी बेवकूफों को बढ़ावा देने के लिए थक चुके हैं, जबकि आप बर्गर खाना खाते हैं? अगर आप किसी भी सलाह का पालन करते हैं और पहल करते हैं तो आप एक पदोन्नति प्राप्त कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • हमेशा मुस्कान याद रखना! मुस्कुराहट आपको हर किसी को पता है कि आप एक अच्छी इंसान हैं!
    • इसे ज़्यादा नहीं करना याद रखें आप जानते हैं कि जब आप आकर्षक होते हैं, तो उस पर चिपकाएं!
    • अपने कपड़े पहनें, न कि आपकी मां को चुना है अपनी माँ के लिए यह सामान्य नहीं है कि आप अपनी उम्र के बच्चों को कैसे कपड़े पहने?
    • अपने आप से रहो, यदि आप नहीं हैं तो आप लोगों को खुश नहीं कर सकते हर दिन खुश रहो और खुश रहो!
    • नई चीजों की कोशिश करने से डरो मत। यदि आपकी शैली अलग है, गॉथिक, इमो, सिर्फ ध्यान में आने के लिए नहीं बदलते हैं

    चेतावनी

    • हर किसी के साथ इश्कबाज न करें !!! छेड़खानी ठीक है लेकिन अगर आप इसे हर किसी के साथ करते हैं तो आप नकली और बेताब दिखेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com