यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके बालों को सूरज से साफ किया गया है

क्या आपने हमेशा सोचा है कि शैंपू के आविष्कार से पहले लोग अपने बाल कैसे धोते हैं? अधिकांश लोग इसे महसूस नहीं कर सकते हैं, लेकिन उनके बालों को स्वच्छ रखने की प्राकृतिक क्षमता होती है! यहाँ अपने प्राकृतिक संतुलन को अपने बालों में कैसे बहाल करना है

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से स्वस्थ सफाई बाल चरण 1 प्राप्त करें
1
शैम्पू और कंडीशनर को भूल जाओ! शैंपू अपने प्राकृतिक तेल कोटिंग के बालों को पहनता है जो गंदगी के संचय को रोकता है, जिससे उन्हें सूखा बना देता है अपने तेलों को बहाल करने के प्रयास में, बाल अत्यधिक नुकसान में क्षतिपूर्ति करता है, वसा होता है।
  • छवि शीर्षक से स्वस्थ सफाई बाल चरण 2 प्राप्त करें
    2
    धीरज रखो अपने बालों के प्राकृतिक संतुलन को बहाल करने के लिए, इसमें लगभग छह सप्ताह लगेगा इस समय के दौरान, आपके बाल शायद वसा हो जाएंगे सबसे खराब चरण तीसरे और चौथे हफ्तों के दौरान होगा।
  • छवि शीर्षक से स्वस्थ सफाई बाल चरण 3 प्राप्त करें
    3



    अपने बालों को सावधानी से कुल्ला। अपने बालों से अतिरिक्त तेल और गंदगी को दूर करने के लिए गर्म (न गर्म) पानी का उपयोग करें, फिर ठंडे पानी में स्विच करें ताकि आपके बाल चमक और मिठास मिल सके।
  • छवि शीर्षक से स्वस्थ सफाई बाल चरण 4 प्राप्त करें
    4
    अपने बालों को नियमित रूप से ब्रश करें खोपड़ी को मालिश करने और रूसी की कमी को बढ़ावा देने के लिए ब्रश का उपयोग करें। अच्छे स्वास्थ्य को प्रोत्साहित करने के लिए दिन में दो बार अपने बाल ब्रश करें
  • छवि शीर्षक से स्वस्थ सफाई बाल चरण 5 प्राप्त करें
    5
    असहज महसूस मत करो! यदि आप अपने बाल ठीक से कुल्ला और ब्रश करते हैं तो वे गंदी नहीं दिखेंगे और अप्रिय गंध को नहीं छोड़ेंगे। लोग किसी भी अंतर को ध्यान नहीं देंगे
  • टिप्स

    • कुछ स्थानों पर शैम्पू की आवश्यकता होती है। यदि आप धुएं से भरे स्थान या फ्रायर के करीब काम करते हैं, तो आपको अपनी योजनाओं की समीक्षा करनी होगी।
    • यदि पुन: संतुलन चरण के दौरान, आपके बाल बनना चाहिए वास्तव में वसा, कभी-कभार, आप उन्हें सिरका के साथ इलाज कर सकते हैं, जिससे सीबूम के संचय को एक गैर-आक्रामक तरीके से हटाया जा सके।
    • यदि तीसरे हफ्ते के दौरान आपके बाल वास्तव में चिकना हो जाते हैं, और लोग इसे शुरू करने लगते हैं, उन्हें एक चोटी में डालते हैं सभी किस्में इकट्ठा करना सुनिश्चित करें, ताकि आपका ध्यान आपके बालों के मुकाबले आपके चेहरे पर केंद्रित हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com