एक्स्टेंशन सीवे कैसे करें

मॉडलों को ईर्ष्या करना कठिन नहीं है कि बाल विज्ञापनों में स्विंग, घुमाव और अपने लंबे बाल तैरते हैं। एक्सटेंशन जोड़कर आप आखिरकार लंबे और मोटी बाल आप इतनी इच्छा कर सकते हैं। यदि आप सुई और धागा का उपयोग कर सकते हैं - या आप सीखना चाहते हैं - आप अपने बालों से एक्सटेंशन सीवे कर सकते हैं

कदम

भाग 1

तैयारी
शिशु में बाल विस्तार के चरण 1 छवि शीर्षक
1
तय करना कि आप किस प्रकार के एक्सटेंशन चाहते हैं दो प्रकार हैं: मानव या सिंथेटिक बाल दोनों को महीनों के लिए 24 घंटे पहना जा सकता है और धोया जाता है, डूबा जाता है, खींचा जाता है या आप चाहें तो घुमावदार होते हैं। हालांकि, दोनों के बीच मतभेद हैं।
  • प्राकृतिक बालों प्राकृतिक बालों का सबसे सामान्य प्रकार का विस्तार है- वे आसानी से इलाज कर सकते हैं (बस उन्हें अपने बाल के रूप में उसी तरह का इलाज करें) और आप उचित रूप से अपने बालों के मुकाबले अंतर को मुश्किल से देख सकते हैं। उन्हें किसी भी विशेष उपचार की आवश्यकता नहीं है और खुद को एक ही प्राकृतिक लहर के रूप में दूसरे बाल के रूप में पोंछते पोंछते हैं। उन्हें प्लेटों के साथ इस्त्री किया जा सकता है या आप कर्ल कर सकते हैं, और यदि आप चाहें तो उन्हें डाई भी कर सकते हैं। प्राकृतिक बाल एक्सटेंशन सिंथेटिक से अधिक महंगे हैं, सैकड़ों यूरो खर्च कर सकते हैं हालांकि, उच्च लागत हमेशा गुणवत्ता का संकेत नहीं करता है, इसलिए चुनने से पहले अच्छी तरह से जांचें।
  • सिंथेटिक बाल सिंथेटिक बाल बहुत अच्छी तरह से गुना रखता है - घुंघराले गर्म curlers के साथ बनाया दिन के लिए पिछले कर सकते हैं और सीधे बाल एक लंबे समय के लिए सीधे रहता है, यहां तक ​​कि नमी के साथ हालांकि सावधान रहें, गर्म प्लेटें सिंथेटिक बालों को पिघल कर बर्बाद कर सकती हैं। यदि आप अपने बालों में मात्रा जोड़ना चाहते हैं, सिंथेटिक बालों का सबसे अच्छा समाधान है और वे आपके वॉलेट के लिए भी सबसे अच्छा विकल्प हैं।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशंस चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    एक रंग चुनें जब तक आप गुलाबी, नीले या बैंगनी जैसे किसी विशेष रंग के विशेष एक्सटेंशन नहीं चाहते हैं, तो अपने बाल के जितना संभव हो उतना रंग चुनें। यदि आप दो समान रंगों के बीच दुविधा में पड़ा हुआ हो, हल्का एक के लिए चुनते हैं
  • यह एक रंग है कि पूरी तरह से अपने खुद के मेल खाता है खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है, इसलिए यदि आप प्राकृतिक बाल खरीदते हैं, सलाह उन्हें नाई को लेने के लिए एक ही रंग के रंग के लिए है।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन्स चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    गणना करें कि आपको कितना बाल चाहिए आपके लिए आवश्यक बाल की मात्रा आपके बाल की मोटाई पर निर्भर करती है और आप जितनी लंबाई और / या मात्रा जोड़ना चाहते हैं।
  • यदि आप लंबाई को बदलने के बिना अपने बालों को और अधिक मात्रा देना चाहते हैं, तो 50 से 100 ग्राम बाल खरीद लें।
  • यदि आप अपने बालों में लम्बाई जोड़ना चाहते हैं, तो आपको 150 से 200 ग्राम बालों के लिए पूर्ण और प्राकृतिक देखने की आवश्यकता होगी।
  • जाहिर है, जितनी लम्बाई आप प्राप्त करना चाहते हैं उतनी ही अधिक बाल आपको बड़ी मात्रा में देखने की आवश्यकता होगी
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन्स चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    इस बारे में सोचें कि आप अपने बाल कैसे पहनेंगे हेयरस्टाइल के बारे में सोचें कि आप क्या करेंगे और एक्सटेंशन लागू होने के बाद आप अपने बाल कैसे रखना चाहते हैं। यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि जिस तरह से बाल अलग हो गए हैं और विस्तार कैसे लागू किया जाता है, यह हेयरस्टाइल की तंगी को निर्धारित करेगा।
  • शिव में बाल एक्सटेंशन का शीर्षक चित्र 5
    5
    धोएं और कंडीशनर को अपने बालों पर रखें अपने बालों को पूरी तरह से एक हेयर ड्रायर के साथ सूखी और कंघी के साथ अच्छी तरह से इतना है कि वहाँ कोई समुद्री मील नहीं हैं
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन का शीर्षक चित्र 6
    6
    उस अनुभाग को बनाएं जहां एक्सटेंशन लागू होंगे। सिर के बिंदु पर अपने बाल अलग करें जहां आप एक्सटेंशन जोड़ना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आप अपने बालों के लिए लंबाई जोड़ने के लिए एक्सटेंशन लागू कर रहे हैं, यह मंदिर और / या एक के लिए मंदिर से एक बाल लाइन है कि उसके बाएं कान के ऊपर से दाएं कान के शीर्ष पर चला जाता है, बनाता है सभी को पार सिर
  • संभव के रूप में चिकनी एक लाइन बनाने की कोशिश करें एक बार किया, लाइन पर बाल इकट्ठा और इसे एक अकवार के साथ संलग्न
  • पहली पंक्ति से थोड़ा नीचे दूसरी रेखा बनाएं बाल के इस पट्टी के साथ आप एक ब्रैड बना सकते हैं, जिसमें विस्तार लागू किया जाएगा। नीचे की रेखा के नीचे बाल लें और इसे रबर बैंड के साथ उठाएं।
  • बाल चोटी आप की तरह सेवा करेंगे "अधिक" जो एक्सटेंशन को सीवे करना है
  • भाग 2

    ट्रेसीना बनाएं
    शिव में हेयर एक्सटेंशन्स चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    सिर के एक तरफ से शुरू करो अगर आप सिर पर या पूंछ में बालों को लेने के लिए जा रहे हैं, तो बाहर बहुत ज्यादा मत छोड़ें, अन्यथा आप विस्तार को देखेंगे। हेयरलाइन से करीब 1 सेंमी छोड़ दें।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन का शीर्षक चित्र 8
    2
    बालों की पट्टी से तीन छोटी छोटी बाल, एक ही आकार लें, जिसे आप ब्रेट के लिए अलग कर चुके हैं। अपने दाहिने हाथ से एक ताला लगाओ, एक अपने बाएं हाथ से और अपने हाथ से केंद्रीय लॉक
  • बहुत बाल के साथ शुरू न करें छोटे बाल के साथ ताला लें, अन्यथा ब्रैड विस्तार के तहत बहुत बड़ा और दृश्यमान होगा।
  • यदि चोटी बहुत मोटी होती है, तो जब आप इसे धोते हैं तो आपके बालों को पूरी तरह से सूखने में कठिनाई हो सकती है और यह ढीली हो सकती है।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन का शीर्षक चित्र 9
    3
    सेंट्रल लॉक के तहत अपने दाहिने हाथ के लॉक को पास करके शुरू करें फिर बाएं हाथ के बालों को ताला के नीचे पार करें, जो अब बीच में है।
  • साजिश को बालों की रेखा के साथ दोहराएं, जिसे आपने अलग किया है। आगे जाकर, अपने सिर से कुछ बाल लें और उन्हें केंद्रीय खंड में जोड़ दें ताकि एक एकल और निरंतर चोटी बन सके।
  • आप मध्य वर्ग या बाएं और दाएं बाल जोड़ सकते हैं, जैसा कि आप बुनाई करते हैं चोच की पूरी लंबाई के लिए वही ऑपरेशन करें
  • बहादुर के रूप में तंग आप अपने आप को चोट पहुँचाने के बिना कर सकते हैं।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशंस चरण 10 का शीर्षक चित्र
    4
    छोर बंद करें जब आप पट्टी के अंत तक पहुँच चुके हैं और आप अपने बेनी बनाने के लिए सभी किस्में इस्तेमाल किया, एक रबर बैंड या बालों के साथ चोटी के अंत बंद कर दें।
  • भाग 3

    बालों को सीना
    शिव में हेयर एक्सटेंशन्स चरण 11 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी सुई को थ्रेड करें 120 सेंटीमीटर के बारे में एक्सटेंशन का एक टुकड़ा कट कर एक घुमावदार सुई की आंखों के माध्यम से एक छोर पास करें। खींचो जब तक दोनों वस्तुओं की एक ही लंबाई के हैं। आप एक डबल थ्रेड के साथ काम करेंगे। एक तंग गाँठ के साथ समाप्त होता है।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन का शीर्षक चित्र 12
    2



    भूखंडों को एक साथ सुनिश्चित करता है। एक एकल एक्सटेंशन को एक भूखंड भी कहा जाता है। यदि आप अधिक मात्रा बनाना चाहते हैं, तो अपने बनावट को आधा में रखें। सुई लें और सुई में बांटना के सामने भाग डालें, ताकि एक साथ विस्तार के इस हिस्से को पकड़ सकें।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशंस चरण 13 का शीर्षक चित्र
    3
    पहला बिंदु बनाएं अब अपनी सुई से जुड़ी साजिश के साथ, ब्रन के नीचे की सुई डालें और इसे ऊपर से बाहर आने दो। सुई की वक्रता आप की ओर इशारा करते सुई की नोक के साथ ऑपरेशन को काफी आसान बनाना चाहिए।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन्स चरण 14 के शीर्षक वाली छवि
    4
    एक्सटेंशन संलग्न करें सुई लें (हमेशा आपकी ओर से टिप) और सीवन के नीचे स्थित एक्सटेंशन में इसे डालें, जिसे ट्रैक कहा जाता है यदि आप एक मुड़ा हुआ कपड़ा पर काम कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि सुई दोनों पटरियों के नीचे से गुजरता है विस्तार को पकड़ो और इसके साथ ब्रैड को कवर करने का प्रयास करें। ब्रन के नीचे सुई को वापस डालें और बुनाई को धीरे से खींचें, एक अंगूठी बनाएं।
  • यदि आपकी ब्रैड आपके सिर की चौड़ाई से अधिक लंबी है, तो एक्सटेंशन को जोड़ते समय इसे वापस गुना करें
  • शिव में हेयर एक्सटेंशंस चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक गाँठ बनाओ एक बार जब आप ब्रैड के माध्यम से सुई और धागा पार कर लेते हैं, तो अपनी आखिरी सिलाई के अंत में रिंग के माध्यम से सुई डालें और उसके माध्यम से मोटे खींच दें। एक्सटेंशन ठीक करने के लिए मजबूती से खींचें
  • शिव में बाल एक्सटेंशन के शीर्षक से छवि चरण 16
    6
    सीना जारी रखें आपके अंतिम सिलाई के बारे में एक इंच के बारे में अपने एक्सटेंशन के बाने में सुई वापस डालें। ब्रैड के नीचे की सुई को स्लाइड करें, एक अंगूठी छोड़ दें और एक्सटेंशन को ठीक करने के लिए सुई और अंगूठी के माध्यम से बाने निकालें। चोटी के साथ एक्सटेंशन को सीवे करना जारी रखें, एक दूसरे से करीब 1 सेंटीमीटर की दूरी पर स्पष्ट और अलग अंक रखो।
  • शिव में बाल विस्तार के शीर्षक चरण 17
    7
    पंक्ति समाप्त करें जब आप एक्सटेंशन के अंत में एक सिलाई की याद आती है, तो एक्सटेंशन फेस के माध्यम से सुई डालें और दो सिरों को एक साथ सिलाई करें। चोटी के नीचे अभी तक मत जाओ दो या तीन टाँटे बनायें जिससे गुना हुआ अंत वापस अपने आप में भरें। फिर अपनी सुई को एक बिंदु में डालें, एक अंगूठी बनाने के लिए खींचें और एक गाँठ बनाने के लिए सुई दे। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए अधिक समुद्री मील बनाएं विस्तार के दोनों किनारों पर बुनना के उन्नत बिट्स को काटें।
  • शिव में हेयर एक्सटेंशन का शीर्षक चित्र 18
    8
    कट करें यदि आवश्यक हो कैसे आप अपने बालों को पहनने के आधार पर, आप एक नई शैली बना सकते हैं या एक्सटेंशन की सहायता से अपने बालों के साथ बेहतर मिश्रण करने के लिए करने के लिए उन्हें कटौती करने के लिए आवश्यकता हो सकती है।
  • भाग 4

    अपने एक्सटेंशन की देखभाल करें
    शिव में हेयर एक्सटेंशन्स चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    सावधानी से धोएं आप एक्सटेंशन के साथ आसानी से अपने बालों को धो सकते हैं, लेकिन आपको थोड़ा और अधिक ध्यान देना होगा सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों को धोने या इसे अपने सिर पर ढंकने के बजाय बाम को ऊपर से टिप के लिए धो लें और रख दें। अपने हाथों पर शैम्पू और कंडीशनर डालें और अपने हथेलियों के माध्यम से अपने बाल चलाएं। सिंक में अपने बालों को धोने से बचें या इसे अपने सिर पर ढकने से बचें।
    • मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर चुनें बाल पर छोड़ने के लिए स्प्रे बाम उत्कृष्ट है, विशेष रूप से युक्तियों पर।
  • छवि के शीर्षक में बाल एक्सटेंशन एक्सटेंशन सीव 20
    2
    अपने बालों के उत्पादों के साथ सावधान रहें आप एक्सटेंशन पर मूस, जेल और लाह का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन उन्हें शराब मुक्त होना चाहिए। ब्राइलियंट्स और तेलों से बचने के लिए बेहतर है
  • छवि के शीर्षक में बाल एक्सटेंशन एक्सटेंशन सीव 21
    3
    ध्यान से सो जाओ रात के दौरान, अपने बालों को दो तरफ ब्रैड्स में बांधाएं या फिर उन्हें चोंचने से रोकने के लिए उन्हें चोटी में सुरक्षित करें। यदि आप अपने बालों को घुमावदार कर देते हैं, तो अपने कर्ल को संरक्षित करने के लिए साटन तकिया पर सोने की कोशिश करें।
  • बाल एक्सटेंशन में सीना का शीर्षक चित्र 22
    4
    जब आप तैरते हैं तो अपने बालों को सुरक्षित रखें नमक पानी या बहुत सूखे क्लोरीन के साथ अपने बाल और रंग का नुकसान या विकार पैदा कर सकता है। यदि आप पानी में पहुंचने जा रहे हैं, तो हेडसेट पर रखें
  • टिप्स

    • स्ट्रिंग्स के विग्स ब्रेड्स के लिए एक विकल्प प्रदान करते हैं। विग्स फ्रांसीसी या स्विस लेस के उपयोग से हस्तनिर्मित हैं इन विग्स (एक बार थियेटर के लिए विशेष रूप से प्रयोग किया जाता है) हल्के होते हैं और सिर को बहुत ही स्वाभाविक रूप देते हैं। खोपड़ी के सामने से जुड़ी होने वाली विग्स को हल्की टोपी के रूप में या बाल के छोटे टुकड़ों में बेचा जाता है। विग सामान्यतः चिपकने वाला और लगभग 6 महीने के लिए पिछले से चिपके हुए हैं।
    • तकनीक के साथ बालों के छोटे-छोटे बालों में बाल विस्तार भी लगाया जा सकता है "ताला द्वारा लॉक"। इस तकनीक में गोंद या चिपकने वाला मोम के उपयोग के साथ प्राकृतिक बाल एक्सटेंशन की आसंजन शामिल है या गर्मी के साथ उन्हें सम्मिश्रण किया जाता है। विस्तार की सीम की तुलना में यह प्रणाली बहुत अधिक है (2.5 से 3 घंटे तक चली जाती है)। इस प्रकार का विस्तार 2 से 7 महीने तक रहता है, प्राकृतिक बालों के प्रकार और उपयोग की जाने वाली एक्सटेंशन की गुणवत्ता के आधार पर।
    • बाल एक्सटेंशन "अदृश्य" वे पारंपरिक एक्सटेंशन के लिए एक अन्य विकल्प हैं इस प्रकार का विस्तार एक सिंथेटिक चमड़े का उपयोग करता है जिसमें से "बढ़ने" बालों का सिंथेटिक चमड़े को चिपकने वाले के साथ खोपड़ी पर सीधे पालन करने के लिए बनाया गया है लगभग 5-8 सप्ताह के लिए इस जड़नली मुहर त्वचा से जुड़ी होती है। बहुत अच्छे बाल वाले लोगों के लिए यह सिफारिश की जाती है जो वॉल्यूम जोड़ना चाहते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बाल एक्सटेंशन (प्राकृतिक या सिंथेटिक), जुदाई से जुड़े
    • एक घुमावदार सुई, विशेष रूप से एक्सटेंशन के सीम के लिए बनाया गया
    • बालों के लिए सिलाई धागा (बालों के समान रंग)
    • क्लिप
    • ब्रश
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com