बाल एक्सटेंशन की देखभाल कैसे करें

विस्तार आपके बाल लंबा करने या रंग का स्पर्श जोड़ने के लिए सुंदर और सही हैं। इसके अलावा, वे एक खराब केश या छिपाने के लिए छिपाने में मदद करते हैं, जिससे आप बाल को एक साधारण चोटी में इकट्ठा कर सकते हैं। हालांकि, आपको उन्हें यथासंभव लंबे समय तक बनाने के लिए उन्हें ठीक तरह से ख्याल रखना होगा।

कदम

केयर फॉर हेयर एक्सटेन्शंस चरण 1
1
लावा एक्सटेंशन धीरे! नकली बाल आपके बालों के प्राकृतिक तेलों को वसा से बनाते हैं और वे तंतुओं के पतन के कारण पैदा होते हैं। उन्हें धोने के लिए, उन्हें सिंक में गर्म पानी में विसर्जित करें। एक आवेदन करें शैम्पू ठंडे पानी के साथ स्पष्ट और रगड़ना एक्सटेंशन नहीं कंघी करते हैं जब वे गीली हो जाते हैं, तो आप बाल को कम करने के लिए परेशान करेंगे।
  • केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन्स चरण 2
    2
    एक्सटेंशन रखें हाइड्रेटेड, खासकर यदि आप अक्सर गुना करते हैं जब एक्सटेंशन सूखे होते हैं, कंडीशनर के साथ समान रूप से कंक्रीट के बिना कटे हुए होते हैं उत्पाद की मात्रा ज़्यादा मत करो अन्यथा वे आपके प्राकृतिक बालों से मोटी हो जाएंगे।
  • केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन्स चरण 3
    3
    हटाएं I समुद्री मील एक्सटेंशन से इसे धीरे-धीरे सूक्ष्म से दांतेदार कंघी के साथ नष्ट कर दें।



  • केयर फॉर हेयर एक्सटेन्संस चरण 4
    4
    टूल्स का उपयोग केवल तभी करना जब एक्सटेंशन सूखी होते हैं कभी उन्हें एक हेयर ड्रायर के साथ सूखा नहीं। इसे सुखाने के बाद बालों के बाकी हिस्सों पर चिपकाएँ यदि आवश्यक हो, arricciale और lisciale आधा समय के लिए आप आम तौर पर प्राकृतिक बालों के लिए उपयोग करते हैं इस तरह आप उन्हें तोड़ने से बचेंगे
  • यदि संभव हो, तो उसी एक्सटेंशन के दो सेट प्राप्त करें एक जोड़ी का उपयोग करें "बस उन्हें कर्ल करने के लिए" और एक दंपति "बस उन्हें चिकनी करने के लिए"। इस तरह, आप कंबल के लिए आधा समय में कटौती करेंगे और किसी भी क्षति को कम कर देंगे।
    छवि शीर्षक 520154 4 बुलेट 1
  • केयर फॉर हेयर एक्सटेंशन्स चरण 5
    5
    एक में एक्सटेंशन का कंघी चोटी सिर्फ अगर वे इस केश विन्यास के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कतार में एकत्र किए जाने पर कुछ एक्सटेंशन तोड़ सकते हैं। निर्माता के निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ें यदि निर्देश पूंछ पर विशिष्ट संकेत नहीं दिखाते हैं, तो फिर भी इस केश सुरक्षित से बचें
  • टिप्स

    • सस्ता विस्तार उतना ही गुणवत्ता की नहीं होगी जितना अधिक महंगे हैं। यदि आप उन्हें अक्सर उपयोग करते हैं, तो बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पाद के लिए थोड़ा और अधिक भुगतान करने पर विचार करें
    • अपनी त्वचा को चोट पहुंचाने से बचने और उन्हें बर्बाद न करने से पहले सोने से पहले उन्हें निकालना भूलना नहीं है!
    • यदि आप अपने बालों के रंगों के एक्सटेंशन नहीं ढूँढ सकते, तो अपने बाल डालें, लेकिन विस्तार नहीं (रंग इसे बर्बाद कर देगा)।

    चेतावनी

    • कभी एक्सटेंशन के सिरे पर गर्मी का उपयोग न करें गर्मी से बचाने के लिए रिटायनिंग सामग्री आग से होने वाली युक्तियों से बहुत आसानी से मिटती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com