कैसे 40 वीं जन्मदिन के लिए एक आश्चर्य पार्टी दे

40 वां जन्मदिन एक बहुत ही खास अवसर है, और एक असाधारण पार्टी के साथ एक विशेष व्यक्ति का सम्मान करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है: सेलिब्रिटी के लक्ष्यों का जश्न मनाने का मौका है, मज़े करो और उसे एक महान भविष्य की शुभकामनाएं।

कदम

भाग 1

घटना को तैयार करें
40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 1 पर फेंक दिया जाने वाला चित्र
1
कार्ड तैयार करें कार्डबोर्ड की 40 बड़ी चादरें खरीदें (जन्मदिन के प्रत्येक वर्ष के लिए) हर एक को तस्वीरों, स्कूल के काम, अख़बार की कतरनों, हाई स्कूल स्पोर्ट्स इनाम, या किसी भी विरासत के प्रतियों से सजाने के लिए जिसे आप मनाया जाने वाले जीवन के प्रत्येक वर्ष से ढूंढ सकते हैं या इकट्ठा कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप केवल 4 शीट्स कार्डबोर्ड (प्रत्येक दशक के लिए) या 8 (चमक के लिए) का उपयोग कर सकते थे। यदि आपके पास 40 अतिथि हैं, तो आप सभी को तैयारी करने के बजाय सभी को कार्ड बनाने के लिए निर्देश दे सकते हैं।
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 2 पर फेंकने वाला चित्र
    2
    मेहमानों से प्लाकार्ड लाने के लिए कहें प्रत्येक अतिथि (या जोड़े) से दो ए 4 आकार के भारी कागज संकेत (अपारदर्शी फोटो पेपर की सिफारिश की जाती है) लाने के लिए कहें। संकेत हाथों से या कंप्यूटर के साथ, उदाहरण के लिए, PowerPoint का उपयोग करके किया जा सकता है। पहले अतिथि द्वारा हस्ताक्षरित एक गंभीर और ईमानदार जन्मदिन का हस्ताक्षर होना चाहिए। उत्तरार्द्ध के बजाय एक और अधिक चंचल चरित्र होना चाहिए
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 3 में थ्रो शीर्षक वाली छवि
    3
    एक आंख पैच तैयार करें (वैकल्पिक)। यदि मनाया जाने वाला एक साहसी प्रकार है, तो एक अच्छी पट्टी बनाओ, जिसे अच्छी तरह से मनाया जाता है और एक जन्मदिन मुबारक हो, या जन्मदिन की शुभकामनाएं।
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 4 में फेंकने वाला चित्र
    4
    निमंत्रण तैयार करें निमंत्रण के सभी विवरण (तिथि, स्थान, समय, आरएसवीपी, आदि) के साथ एक संकेत बनाएं। एक सरल पट्टी के साथ मनाया की आँखों को कवर जश्न मनाने के बाद आंखों पर पट्टी बांध गई (ताकि वह विशेष पट्टी, चिह्न और कुछ और नहीं देख पाता), चित्रों को लेने के लिए साधारण एक पर विशेष पट्टी डाल दी अपने हाथों में निमंत्रण के सभी विवरणों के साथ हस्ताक्षर रखें। निमंत्रण के हस्ताक्षर रखने के दौरान, एक जन्मदिन मुबारक बैंड के साथ जन्मदिन की पार्टी के कुछ चित्र लें। सरल पट्टी हटाने से पहले साइन, विशेष पट्टी और तस्वीरों को छुपाएं। आप एक आमंत्रण संदेश के रूप में फोटो प्रिंट या ई-मेल कर सकते हैं।
  • भाग 2

    मेनू
    40 वीं आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 5 पर फेंकने वाला चित्र
    1
    जानिए कि मनाए जाने वाले पसंदीदा खाद्य पदार्थ क्या हैं अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछें कि वे कितने साल के थे, उनके पसंदीदा भोजन
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 6 पर फेंकने वाला चित्र



    2
    चार कोर्स भोजन परोसें, जो मेहमानों द्वारा तैयार किया गया हो सकता है, जिनमें शामिल हैं:
  • ऐपेटाइज़र। मनाया गया 0 से 9 वर्ष तक खाना और पेय पसंद करते हैं।
  • ऐपेटाइज़र. पसंदीदा खाद्य पदार्थ और पेय 10 से 1 9 वर्षों तक।
  • मुख्य कोर्स. पसंदीदा खाद्य पदार्थ और पेय 20 से 29 साल तक।
  • खाने के बाद मिठाई. 30 से 39 साल के पसंदीदा खाद्य पदार्थ और पेय
  • भाग 3

    कार्यक्रम
    40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 7 पर फेंकने वाला चित्र
    1
    पार्टी के साथ आंखों पर पट्टी वाली पार्टी (वैकल्पिक)। मेहमानों के आने के बाद, पार्टी के हॉल के साथ मनाए गए पार्टी को विशेष पट्टी (वैकल्पिक) द्वारा कवर की गई।
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 8 में फेंकने वाली छवि
    2
    फोटो को आध्यात्मिक संकेतों के साथ मनाया जाता है मशहूर आंखों पर पट्टी (वैकल्पिक) की कई तस्वीरें ले लीजिए और हर मेहमान अपने विनोदी संकेत को पकड़ते हुए। मनाएं बताओ कि ये चिन्ह क्या कहते हैं। पट्टी हटाने से पहले, एक लिफाफे में चिन्ह डाल दिया। बाद में, तस्वीरों को प्रिंट करें और उन्हें संकेतों के बगल में एक एल्बम में रखें या यदि आपके पास सही उपकरण है, तो पार्टी के दौरान उन्हें (या दूसरी पार्टी से, कुछ सप्ताह बाद, उन्हें देखने के लिए) प्रोजेक्ट करें।
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 9 पर फेंकने वाला चित्र
    3
    तस्वीर गंभीर संकेतों के साथ मनाया अब पार्टी और गंभीर संकेतों के साथ अपने प्रत्येक मेहमान की एक तस्वीर ले लीजिए। बाद में, इन तस्वीरों को प्रिंट करें और उन्हें मूल पोस्टर के साथ एक एल्बम में रखें।
  • 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 10 में फेंकने वाला चित्र
    4
    कार्ड पेश करें व्यक्तिगत कार्ड के बारे में बात करने के लिए हर साल एक मिनट के बारे में खर्च करें। एक मजेदार कहानी और / या प्रत्येक वर्ष के लिए एक महत्वपूर्ण घटना बताओ, और संभवतया यह सबसे महत्वपूर्ण घटना बताएं जो अपने गृहनगर में उस वर्ष हुई थी। उस वर्ष मनाए जाने वाले पसंदीदा गीत से खेलो या गाएं।
  • फेंक एट 40 वें आश्चर्य बर्थडे पार्टी चरण 11
    5
    एक मोमबत्ती की रोशनी का नेतृत्व लीजिए प्रत्येक मेहमान एक मोमबत्ती लाता है और पार्टी के बारे में कुछ अच्छा (और शायद मजेदार) कहता है यह समारोह अंतरंग और चलती तस्वीरों के लिए शानदार अवसर प्रदान करता है। आप एक अच्छा जन्मदिन का केक कट जाने से पहले इसे सही कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com