नीलामी कैसे बनें

30, जो मुझे 40 देता है? क्या मैं 50 हो सकता हूं? अब हम 60 के लिए जाते हैं ... ज्यादातर लोग सोचते हैं कि नीलामी के लिए बोलने का तेज और लगभग अबाधित तरीका उनकी सबसे बड़ी खासियत है, लेकिन वास्तविकता में बहुत अधिक पीछे है। एक नीलामी की सफलता के लिए पर्दे के पीछे उनकी भागीदारी इतनी महत्वपूर्ण है, क्योंकि प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए प्रतिभा नीलामकर्ता के पास कई कार्य हैं, जैसे मार्केटिंग, जनसंपर्क, व्यवसाय प्रबंधन, खाता रखने और बुनियादी प्रशासन नीलामी नीलामी बनने के लिए, इन सुझावों का पालन करें

कदम

भाग 1

यात्रा दर्ज करें
एक नीलामकर्ता चरण 1 बनें वाला छवि
1
हाई स्कूल डिप्लोमा या समकक्ष प्राप्त करें एक लाइसेंस प्राप्त करने के लिए (या गंभीरता से लिया जाए), आपको एक हाईस्कूल डिप्लोमा की आवश्यकता होगी आपको विपणन, इतिहास, प्रशासन और कृषि का अध्ययन करना होगा। ये पाठ्यक्रम नीलामी द्वारा अनुरोधित विभिन्न भूमिकाओं के लिए आपको तैयार करेंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर विश्वविद्यालय जरूरी नहीं है, तो यह उपयोगी हो सकता है। नेशनल एसोसिएशन ऑफ़ इंजीनियर्स द्वारा किए गए हालिया सर्वेक्षण के मुताबिक, 35% डिप्लोमा हैं जबकि 36% विश्वविद्यालय का अनुभव है
  • एक नीलामकर्ता चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    नीलामियों पर जाएं नीलामकर्ता बनने के लिए यह पहली चीज है: नीलामियों में भाग लेना शुरू करें एक विशिष्ट दिन के दौरान भूमिकाओं को अच्छी तरह से देखें। देखें कि वह क्या करता है, वह क्या निर्णय करता है और उसकी असली क्षमता क्या है वहाँ बहुत सिर्फ तेजी से बात करते हुए!
  • एक नीलामकर्ता चरण 3 के नाम से प्राप्त छवि
    3
    वह एक नीलामी कंपनी के लिए अंशकालिक काम करता है। यदि आपके पास डिप्लोमा है या कुछ अनुभव प्राप्त करने का प्रयास करें, तो नीलामी कंपनी के लिए काम करना शुरू करें जो आप पर भरोसा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर यह टुकड़ों को बेचने या फर्श धोने के आयोजन के बारे में है, तो आप फिर भी पर्यावरण में पैर सेट कर सकते हैं
  • कर्मचारियों को एक सहायक के रूप में, जो ऑब्जेक्ट्स को पास करते हैं, ताकि प्रतिभागी उन्हें देख सकें।
  • एक पर्यवेक्षक बनें नीलामियों को उन सभी की पहचान करने की ज़रूरत होती है जो ऑफ़र करती हैं, खासकर अगर बहुत से लोग भाग ले रहे हों एक पर्यवेक्षक नीलामियों को नहीं देख सकता है कि दर्शकों को पहचानता है।
  • नीलामी तैयार करने में सहायता करें नीलामकर्ता उन वस्तुओं को खोलने, उन्हें व्यवस्थित करने और व्यवस्थित करने में सहायता पर निर्भर है जो देखेंगे और फिर खरीदे जाएंगे। जब आप तगड़े समूह में काम करते हैं तो आप इस दुनिया के बारे में सब कुछ सीख सकते हैं।
  • एक नीलामकर्ता चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    आवश्यक परमिटों के संबंध में स्थानीय और राष्ट्रीय नियमों का संशोधन करें अब जब तुम आस पास हो, क्या आपको पसंद है? यदि आप अपना लाइसेंस प्राप्त करना चाहते हैं और नीलामी बनना चाहते हैं तो आप चुन सकते हैं। उदाहरण के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में, यह 37 राज्यों में लेता है। जिन राज्यों में आप हैं, उनके आधार पर निर्देशों का पालन करें
  • कुछ राज्य एनएए (राष्ट्रीय अमेरिकी नीलामी संगठन) से संबंधित विद्यालय में उपस्थिति चाहते हैं, अन्य लोगों को अंतिम परीक्षा लेने से पहले एक या दो साल का अनुभव करना चाहिए, दूसरों को औपचारिक शिक्षुता की आवश्यकता होती है और फिर भी अन्य दो या अधिक का संयोजन उपरोक्त विशेषताओं का यदि आप क्षेत्र अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको पाठ्यक्रम में भाग लेने की ज़रूरत नहीं होगी।
  • एक नीलामी चरण 5 बनें छवि का शीर्षक
    5
    दान के लिए काम करना शुरू करें पहले से ही: चैरिटी नीलामियों में नीलामकर्ता होने के लिए आपको लाइसेंस की ज़रूरत नहीं है यह एक स्वयंसेवक नौकरी है (आपको राजस्व नहीं मिलता है), इसलिए यह उन सभी के लिए खुला है जो अपना समय देना चाहता है। यह आपके सीवी को एक साथ लगाने और अपने लिए एक नाम बनाने का एक बढ़िया तरीका है साथ ही आप एक प्रतिष्ठा बनाएंगे सब के बाद, यह एक अच्छा कारण के लिए है: क्यों यह उल्लेख नहीं?
  • भाग 2

    लाइसेंस प्राप्त करें
    एक नीलामकर्ता चरण 6 के शीर्षक वाला छवि
    1
    एक विशेष स्कूल में जाएं हालांकि यह हमेशा जरूरी नहीं है, यह अभी भी महान मूल्य का अनुभव है। जब तक आप एक शांतता के बजाय अपने हाथ में एक फावड़ा के साथ बड़े हो गए हैं (जिसका अर्थ है कि आप इस पेशे का अभ्यास करने वाले किसी परिवार का हिस्सा हैं), यह आपके लिए एक रास्ता है। एनएए की वेबसाइट पर स्कूलों की एक सूची है।
    • वह वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया में स्कूल हैं आप कहां पर हैं, आप कुछ सप्ताह के पाठ्यक्रम से दूर हो सकते हैं या किसी कॉलेज सेमेस्टर की तरह कुछ भाग लेने की ज़रूरत है किसी भी मामले में, कुछ भी लंबे समय तक नहीं
    • एक स्कूल के बीच चुनें "भौतिक विज्ञान" या एक आभासी कार्यक्रम दुनिया भर के पाठ्यक्रम और कई प्रस्ताव ऑनलाइन कार्यक्रम हैं। आप ऑफ़र, मार्केटिंग और बेसिक बिजनेस मैनेजमेंट को कॉल करने के तरीके पर व्याख्यान देंगे।
  • एक नीलामी चरण 7 बनें
    2
    एपेंटिसशिप करो ओहियो और टेनेसी में, उदाहरण के लिए, परीक्षा लेने से पहले आपको क्रमशः 1 और 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए विभिन्न कस्टम नियमों के अलावा, जल्द से जल्द अनुभव प्राप्त करना शुरू करना एक अच्छा विचार है।
  • एक सीडिंग अपरेंटिस लाइसेंस नामक एक चीज है आम तौर पर ऐसा अनुभव होता है जो कई राज्यों को परीक्षा से पहले की आवश्यकता होती है। संयुक्त राज्य अमेरिका में, परीक्षा सत्र की लागत सौ डॉलर है।
  • एक नीलामी चरण 8 बनें छवि का शीर्षक
    3
    परीक्षा लें ज्यादातर क्षेत्रों में यह तिमाही आयोजित किया जाता है जिस स्थिति पर आप रहते हैं, उसके आधार पर, आप अपने आप को कैसे तैयार करें, इसके बारे में जानकारी मिल जाएगी चूंकि आप पहले ही नीलामी के दौरे का हिस्सा होंगे, इसलिए आपके पास कई अन्य संसाधन होंगे जिनसे आप आकर्षित करेंगे।
  • कुछ अमेरिकी राज्यों के पास अपने कानून हैं इसका मतलब यह है कि आपका लाइसेंस उन राज्यों में मान्य है जहां यह मान्यता प्राप्त है लेकिन दूसरों में नहीं यदि आप इसे ऐसे राज्य के लिए भी बनाना चाहते हैं जिसमें आपका वैध नहीं है, तो आपको एक स्थानीय परीक्षा लेनी होगी।
  • एक नीलामकर्ता चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    4
    अपना लाइसेंस प्राप्त करने के लिए आवेदन करें परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद (यदि आप विफल हैं तो आप दूसरे सत्र को फिर से दोहरा सकते हैं), तो आप लाइसेंस का अनुरोध कर सकते हैं! यह आमतौर पर पता चलता है कि आप अपने रास्ते का अनुसरण किया है और आप एक मान्यता प्राप्त नीलामी हैं बधाई! और हाँ, यह दो सौ जोड़े ले जाएगा
  • एक नीलामकर्ता चरण 10 बनें वाला छवि
    5



    एक पेशेवर संगठन दर्ज करें लगभग हर अमेरिकी राज्य ने नीलामकर्ताओं को समर्पित किया है राष्ट्रीय स्तर पर भी हैं और वे अपने सदस्यों को निरंतर शिक्षा और अन्य संसाधन प्रदान करते हैं। एनएए शुरू करने वाला पहला स्थान है प्रतियोगिताओं और सम्मेलनों में भाग लेने के लिए
  • राज्य स्तर पर भी कई संगठन अपने कौशल का प्रदर्शन करने के लिए परीक्षण के अवसर प्रदान करते हैं। प्रमाणन या मान्यता प्राप्त नीलामीकर्ता के रूप में आपकी विश्वसनीयता और व्यावसायिकता को बेहतर बनाता है।
  • एक नीलामी चरण 11 के शीर्षक वाला छवि
    6
    एक समानांतर कैरियर खोजें। नीलामीकर्ता के रूप में सफल होने के लिए मुश्किल है जब तक आप एक अच्छा काम नहीं कर लेते हैं, तब तक नियमित नौकरी करने से आपको नियमित प्रविष्टि की गारंटी मिल जाएगी। अधिकांश कट्टर पार्ट टाइम के साथ शुरू होते हैं।
  • भाग 3

    गियर्स खोजें
    एक नीलामी चरण 12 बनें छवि का शीर्षक
    1
    किसी संगठन या एक नीलामी घर के लिए कार्य करें ज्यादातर संगठन स्वतंत्र होते हैं, जो लोग आपके जैसे नीलामी के रूप में शुरू हुए और फिर उनकी कंपनी खोले। हालांकि, कुछ हैं "घरों" जो संबद्ध हैं और काफी बड़ी हैं काम की तरह, कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर होते हैं, लेकिन आप उन्हें तब तक नहीं जानते जब तक कि आप उन्हें कोशिश न करें।
    • विशेषज्ञता (कृषि, प्राचीन वस्तुएं, आदि) के क्षेत्र में विशेष नीलामी के एक संगठन का पता लगाएं और जो आपके साथ काम करने को तैयार हैं। क्या वे ट्यूशन प्रदान करते हैं? यह आपको कितना खर्च करेगा? क्या आपको काम पर रखा जाएगा या क्या आप एक फ्रीलांसर होंगे? नौकरी की तलाश करते समय ये सभी चीजें हैं।
  • एक नीलामी चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    2
    विभिन्न क्षेत्रों में एक एस्पो बनें। नीलामियों को अक्सर विशेषज्ञता द्वारा खोजा जाता है आपको एक टुकड़ा देखना होगा और परिस्थितियों के अनुमान के साथ ही पता होना चाहिए कि किस कारकों पर विचार करना है। यदि आप खरोंच के साथ बहुत ज्यादा परेशानी लेते हैं, तो आप बहुत दूर तक आगे बढ़ना शुरू कर सकते हैं "पतली"। नीलामी में कुछ सबसे आम श्रेणियां यहां दी गई हैं:
  • पशुधन और कृषि। पशुओं और खेतों के औजारों के साथ कई नीलामी सौदा
  • प्राचीन। नीलामियों में यह नियमित रूप से शामिल होता है और उनके ऐतिहासिक काल में इतिहास और वस्तुओं का ज्ञान रखना अच्छा होता है।
  • वाहन। ब्रांड, मॉडल, वर्ष, इंजन और अद्वितीय वाहन समाचार जानें।
  • टेनेसी जैसे कुछ राज्यों में, नीलामी में कार बेचने के लिए एक विशिष्ट लाइसेंस है।
  • एक नीलामी चरण 14 के शीर्षक वाला छवि
    3
    अपनी नीलामी का विज्ञापन करें आप अपनी नीलामी के परिणाम के लिए उत्तरदायी होंगे। कई संभावित खरीदारों के भाग लेने के लिए, आपको उन्हें जनता के अनुसार सही तरीके से और उपयुक्त समय पर प्रचार करना होगा। यदि नीलामी होती है और उत्पाद विफल रहता है, तो ग्राहक संतुष्ट नहीं होगा।
  • जनता को जानना महत्वपूर्ण है अगर आपके पास एल्विस और हजारों vinyls की स्मृति में वस्तुओं से भरा संपत्ति की नीलामी है, तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं होगी जैसे कि आप 1 9वीं शताब्दी से चीनी चीनी मिट्टी के बरतन बेच रहे थे। विज्ञापन पर खर्च काफी महत्वपूर्ण होगा
  • एक नीलामी चरण 15 के शीर्षक वाला छवि
    4
    व्यक्तिगत रूप से चारों ओर जाओ यदि आप कुछ लोगों के साथ एक क्षेत्र में रहते हैं, तो यह स्पष्ट है कि कहीं और संपर्क आपको मिलेगा। एक क्षेत्रीय स्तर पर या यहां तक ​​कि उन क्षेत्रों में एक नेटवर्क बनाने के बारे में सोचें, जहां आप विशिष्ट हैं (उदाहरण के लिए एक उच्च स्तरीय कृषि या अमीर लोगों का निवास) जितने अधिक लोग आप तक पहुंचेंगे, उतने अवसर आपको अपने लिए एक नाम मिलना होगा।
  • भाग 4

    ऑल्टो में जाओ
    एक नीलामी चरण 16 के शीर्षक वाला छवि
    1
    नीलामी को निर्देशित करना सीखें मिरर, रजिस्टर, कॉल ऑफर को जोर से प्रयोग करें और सार्वजनिक रूप से अपने कौशल का लाभ उठाएं। यदि आप नीलामी के पाठ्यक्रम में गए तो उन्होंने आपको यह सिखाया कि यह कैसे करना है। ऑफ़र कॉलिंग एक कला है क्योंकि यह आइटम को बिक्री और ग्राहकों को प्रबंधित करने का वर्णन करता है। यह लगातार लगातार व्यायाम करके सुधार करता है
    • कॉलिंग ऑफर स्पष्ट रूप से नौकरी का सबसे दृश्यमान भाग है, लेकिन यह केवल एक छोटा सा हिस्सा है। यह महत्वपूर्ण है, लेकिन यह भी करिश्माई, विपणन और अच्छे प्रशासनिक कौशल में अच्छा है।
  • एक नीलामी चरण 17 के नाम से छवि
    2
    एक मनोरंजन बनें एक अच्छा मनोरंजन व्यक्ति वह व्यक्ति है जो अपने उत्पादों को जानता है और एक हास्यास्पद तरीके से बोलता है, हालांकि स्पष्ट रूप से वह एक पूरे कमरे में मनोरंजक है एक नीलामी जो हॉल को संचालित करता है वह 20% तक की कीमतें बढ़ा सकता है। वह भीड़ को फुसफुसाते हुए रोकता है और नीलामी नाली नीचे जाती है
  • यदि आप अभी भी स्पष्ट नहीं हैं, तो आप कम से कम समय पर काम करेंगे। तो जितना पैसा आप बिक्री के साथ आ सकते हैं उतना ही अच्छा होगा। आपको व्यस्त होना है!
  • एक निश्चित अर्थ में, आप जनता को इसे और अधिक भुगतान करने के लिए निंदा करेंगे। लोग तुरन्त जैसे ही कीमतों वृद्धि संकोच बन - अपने काम के लिए राजी और (देख के बिना) को समझाने कि उचित निर्णय ले रहे हैं, ऊपर उठाने होंगे।
  • एक नीलामकर्ता चरण 18 बनें छवि का शीर्षक
    3
    लेबल जानें एक अच्छा नीलामी लगभग हमेशा एक क्लास व्यक्ति है। आप उन चीजों के साथ काम कर सकते हैं जो एक पैसा खर्च करते हैं और फिर आपको अनुकूलन करना होगा। कौन भाग नहीं करता है "वहां नारंगी टोपी के साथ महिला" और आपको कभी अपनी उंगली से नहीं कहना चाहिए पुरुषों और महिलाओं के साथ काम करें और आपको उन्हें खुले में हमेशा से बात करनी होगी।
  • यदि आप टीवी पर हैं, तो प्रोटोकॉल अलग है - आपको इस अवसर के लिए तैयार करना होगा और उन प्रतिभागियों को पूछें जो देखते हैं। अपना आकर्षण हटाएं, सामरिक और परिधान करें या रंगीन जैकेट पहनें
  • एक नीलामकर्ता चरण 1 के नाम से प्राप्त छवि
    4
    याद रखें कि ऐसा लगता है कि इससे बहुत अधिक काम है सभी तैयारी आप (ग्राहकों, प्रतिभागियों, आदि के साथ काम) करने के लिए और नीलामी स्थान का प्रबंधन की जरूरत के अलावा, आप किसी भी समस्या यह है कि उस दिन हो सकता है हल करने के लिए होगा। और हमेशा कई होंगे!
  • अभी शुरुआत के लिए: आप ग्राहकों है कि रिजर्व कीमतों डाल (यानी वे नहीं है एक कीमत पर एक बिक्री बहुत कम चाहते हैं, और ऐसा करते समय, एक परवाह है जब आप बेच देंगे) के साथ, एक सार्वजनिक अक्सर उदासीन के साथ काम करेंगे, और लोगों को भी के दौरान चलना जारी वास्तविक नीलामी वे आपके पास सवाल पूछने के लिए आते हैं ताकि आपके जवाब तैयार हों!
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com