कैसे एक Envite बनाएँ

1 99 8 में इंटरनेट के माध्यम से निमंत्रण की प्रवृत्ति को शुरू करने के बाद, Envite कंपनी शुरू की गई थी। 2003 में, कार्यक्रम निमंत्रण-संचालित विज़ार्ड से सुसज्जित था, आंशिक रूप से निमंत्रण बनाने की प्रक्रिया को स्वचालित करने और कुछ ही क्लिक में उपयोगकर्ता द्वारा आवश्यक कार्य को कम करने के लिए। यद्यपि कई अन्य वेबसाइट अब इस सेवा की पेशकश करते हैं, Envite इतने लोकप्रिय हो गए हैं कि ऑनलाइन आमंत्रणों का पर्याय बनना है। एन्वाइट द्वारा दी जाने वाली अधिकांश सेवाएं स्वतंत्र हैं, लेकिन एक खाता बनाने के लिए सलाह दी जाती है। एक Envite बनाने की प्रक्रिया के लिए कई विकल्प चुनते हैं, ग्रंथ बनाते हैं और आमंत्रणों की सूची जोड़ते हैं। इस लेख में हम देखेंगे कि कैसे एक Envite बनाने के लिए

सामग्री

कदम

1
Envite वेबसाइट पर पंजीकरण करें और लॉग इन करें। आप envite कोई संकेत का उपयोग कर सकते हैं, हालांकि, यदि आप किसी आमंत्रण की तुलना में अधिक भेजने के लिए या किसी अन्य कंप्यूटर से कॉल का उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो आप रजिस्टर करने के लिए की आवश्यकता होगी। एक Envite होमपेज आप के लिए बनाया जाएगा, जिसमें से आप अपने सभी Envites का उपयोग और भविष्य के घटनाओं के लिए ईमेल पते चुन सकते हैं। वेबसाइट है: https://rew.evite.com/# घर
  • 2
    Envite पृष्ठ पर "आमंत्रण बनाएं" बटन पर क्लिक करें टूलबार पर आप "आमंत्रण बनाएँ" अनुभाग भी देख सकते हैं। दो विकल्पों में से कोई भी ठीक है।
  • 3
    पृष्ठ की बाईं ओर की घटनाओं की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें आपको अपने नए या आगामी ईवेंट टेम्पलेट दिखाए जाने वाले शीर्ष पर "फ़ीचर्ड डिज़ाइन्स" को देखना चाहिए। इवाइट की वेबसाइट का एक महत्वपूर्ण विशेषता रचनात्मक टेम्पलेट है अगर आप इसे अकेले आकर्षित करने के लिए चाहते हैं कि आपको अपनी आमंत्रण को अनुकूलित कर सकते हैं, Evite सबसे अच्छी जगह आकर्षित करने और अपने निमंत्रण भेजने के लिए नहीं हो सकता है।
  • के तहत "विशेष रुप से डिजाइन" आप छुट्टियों या घटनाओं के एक वर्णानुक्रम सूची है जिस पर लिखा है "वर्षगांठ, गोद भराई, शिशु का पहला वर्ष, बैचलर पार्टी" और इतने पर देखेंगे ...
  • 4
    वांछित घटना पर क्लिक करें उदाहरण के लिए, "डिनर पार्टी" चुनें 8 पृष्ठों पर प्रति पृष्ठ 8 डिज़ाइन के साथ ईवेंट सूची पर दिखाई देगा।
  • 5
    डिज़ाइन ब्राउज़ करें विस्तृत आयामों में इसे देखने के लिए किसी विशिष्ट डिज़ाइन पर क्लिक करें। इस तरह से डिजाइन दिखाई देगा और आप इसे तत्काल काम करना शुरू कर सकते हैं। यदि आपको डिज़ाइन पसंद नहीं है, तो नीचे दिए गए "वापस जाएं" बटन दबाएं, डिजाइन पृष्ठ पर वापस जाने के लिए, या "डिज़ाइन बदलें" पर क्लिक करें, ताकि आप चुनने के लिए अन्य डिज़ाइनों के साथ एक क्षैतिज सूची तैयार कर सकें।
  • 6
    डिज़ाइन चुनने के बाद, घटना का विवरण दर्ज करें। तल में आप बटन का कहना है कि "वापस जाएं", "मसौदा सहेजें", "पूर्वावलोकन" और देखेंगे "अगला चरण।" , डिजाइन बदलने के लिए भविष्य में इसका इस्तेमाल करने के लिए आमंत्रण बचाने के लिए, देखो क्या तुम अब तक क्या किया है, या निमंत्रण डिजाइन के साथ जारी रखने के लिए इन बटनों का उपयोग।
  • "इवेंट शीर्षक" "इवेंट प्रकार", "मेज़बान" और "जहाँ" वे अनिवार्य क्षेत्र हैं इन क्षेत्रों को पहले भरें, ताकि आप बाकी सभी प्रक्रियाओं को जारी रख सकें, अगर आपको अभी तक सभी विवरण नहीं मिलें।
  • फ़ील्ड भरें "फोन नंबर", "स्थान", "पता", "शहर", "राज्य", "ज़िप" और "संदेश"। खाने की तरह एक घटना के लिए, ये विवरण जरूरी है। व्यवसाय बैठक के लिए, वे आवश्यक नहीं हो सकते हैं
  • "संदेश" बॉक्स को भरना सुनिश्चित करें यह टेम्पलेट केवल ईवेंट के प्रकार को बताता है, जबकि यह मेहमानों के लिए आवश्यक सभी चीज़ें संचार करने के लिए आपका संदेश होगा "अगला चरण" पर क्लिक करें
  • 7



    अतिथि जोड़ें आपके पास 3 विकल्प हैं आप उन्हें अल्पविराम से अलग करके मैन्युअल रूप से जोड़ सकते हैं। यदि आप पहले से ही एक इनोइट इवेंट बना चुके हैं, तो आप पहले से उपयोग किए गए पते ब्राउज़ कर सकते हैं। आप संपर्कों को भी आयात कर सकते हैं और उन्हें आमंत्रण के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • 8
    जब आप संपर्क जोड़ते हैं, तो आप उन्हें स्क्रीन के दाईं ओर दिखाई देंगे। "अगला चरण" पर क्लिक करें
  • 9
    पृष्ठ के ऊपरी बाएं कोने में प्रतिक्रिया शैली चुनें। ड्रॉप डाउन मेनू में एक विकल्प चुनें जो "डिफ़ॉल्ट" कहता है आप मेहमानों को इंगित करने के लिए "हाँ", "नहीं" या "शायद" कहने के लिए अपने स्वयं के विकल्प भी बना सकते हैं।
  • पृष्ठ के निचले आधे से विकल्प चुनें अगर आप आरएसवी प्राप्त करते हैं या मेहमान सूची में प्रतिबंध लागू होते हैं तो ईमेल सूचनाओं को प्राप्त करने के लिए बॉक्स चेक करें।
  • 10
    आमंत्रण का पूर्वावलोकन प्राप्त करने और किसी भी त्रुटि को ठीक करने के लिए भेजने से पहले "पूर्वावलोकन आमंत्रण" पर क्लिक करें। आपका निमंत्रण स्क्रीन पर दिखाई देगा। यदि आपको निमंत्रण नहीं मिल रहा है, तो आपको अपने ब्राउज़र के पॉपअप अवरोधक को अक्षम करना पड़ सकता है
  • 11
    "समाप्त और भेजें" पर क्लिक करें आपको सुरक्षा कारणों से एक कैप्चा दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। फिर एक पुष्टिकरण संदेश दिखाएगा कि आपका निमंत्रण भेजा गया है।
  • 12
    घटना की तारीख की तारीख के रूप में अपनी आरएसवीपी सूची की जांच के लिए Envite वेबसाइट दर्ज करें। ईवेंट से पहले या बाद में मेहमानों को संदेश भेजें
  • टिप्स

    • यदि आप छवियां जोड़ना चाहते हैं, तो एक अनुकूलन योग्य Envite डिज़ाइन चुनें। "अपना फ़ोटो अपलोड करें" विकल्प सूची के नीचे वर्णमाला क्रम में स्थित है।
    • यदि आप मेहमानों को कुछ लाने के लिए चाहते हैं, तो आरएसवीपी पृष्ठ पर जाएं, ईवेंट की बातचीत ढूंढें और लाल बैग पर क्लिक करें। इस तरह से आप उन चीजों की एक सूची बना सकते हैं जो मेहमानों को घटना के लिए ला सकते हैं, और प्रत्येक वस्तु एक बार सूची से गायब हो जाएगी, जब एक आमंत्रक इसे स्वयंसेवक के लिए चुनता है
    • यदि आप अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से दोस्तों को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो पुष्टि पृष्ठ पर "फेसबुक में पोस्ट करें" पर क्लिक करें।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com