डिस्कवरिंग जो अधिक आपके फेसबुक प्रोफाइल का दौरा

यदि आप फेसबुक का उपयोग करते हैं, तो संभवत: आपने सैकड़ों अन्य लोगों के साथ संपर्क किया हो, और आप सोच सकते हैं कि आपकी प्रोफ़ाइल कौन देखती है, जो आपकी पोस्ट पर टिप्पणी करता है और कौन कहता है "मुझे यह पसंद है" अपनी सामग्री को अधिक बार आपके प्रोफ़ाइल का दौरा करने वालों को पता करने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन जिनके साथ आप सोचते हैं कि फेसबुक आप अधिक कनेक्टेड हैं - पर आधारित है "मुझे यह पसंद है", टिप्पणियां, प्रहार और संदेश - आप समझ सकते हैं कि आपके मित्र कौन हैं संकरा

फेसबुक पर सामान्य तौर पर, आपका सबसे करीबी दोस्त आपकी स्थिति अपडेट देखने वाले पहले होंगे, और कुछ मामलों में वे केवल उन लोगों को देख सकते हैं, जो उन्हें कई नहीं मिलते हैं "मुझे यह पसंद है" या टिप्पणी यदि आप यह जानना चाहते हैं कि आप सबसे अधिक से कनेक्ट हैं, तो नीचे चरण 1 से जांच शुरू करें।

कदम

विधि 1

बुनियादी
देखें कि आप किससे सबसे फेसबुक से जुड़े हुए हैं शीर्षक शीर्षक छवि 1 चरण
1
अपना प्रोफाइल खोलें यहां तक ​​कि अगर आप बिल्कुल समझ नहीं सकते हैं कि नियमित रूप से आपके प्रोफ़ाइल का दौरा कैसे किया जाता है, तो आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि कौन आपके साथ अधिक संपर्क करता है और कौन आपका फेसबुक मानता है कि आपका सबसे करीबी दोस्त हैं यदि आप उस सूची में एक संपर्क खोजते हैं जो आप अक्सर से बातचीत नहीं करते हैं, तो वह व्यक्ति आपकी स्थिति अपडेट में रुचि व्यक्त कर सकता है (साथ में "मुझे यह पसंद है", टिप्पणी या विचार)।
  • आप फेसबुक खोलकर और ऊपरी बाएं कोने में अपने नाम पर क्लिक करके अपने प्रोफाइल का त्वरित उपयोग कर सकते हैं।
  • देखें कि आप किससे सबसे फेसबुक से जुड़ चुके हैं शीर्षक वाला छवि शीर्षक चरण 2
    2
    अपने मित्र पृष्ठ खोलें लिंक पर क्लिक करें "दोस्त" प्रोफ़ाइल के बाईं ओर अपने सभी फेसबुक मित्रों की सूची खोलने के लिए सूची शुरुआत में आपके लिए यादृच्छिक लग सकती है, लेकिन कुछ सबूत बताते हैं कि वास्तव में, फेसबुक के एल्गोरिदम द्वारा निर्धारित किए गए लोगों के साथ आपके पास अधिक संपर्क हैं।
  • यह सूची कई कारकों द्वारा निर्धारित की जाती है, जिसमें आपकी पोस्ट पर टिप्पणियां, आपके साथ साझा किए गए और आपके प्रोफाइल दृश्य शामिल हैं।
  • देखें कि आप किससे सबसे फेसबुक से जुड़े हुए हैं, शीर्षक वाला इमेज। चरण 3
    3
    सूची के शीर्ष पर उपस्थित लोगों को ध्यान दें। सूची के शीर्ष पर मौजूद दोस्त ये हैं कि फेसबुक का मानना ​​है कि निकटतम हैं ये वे लोग हैं जो आप से जुड़े हैं, अपनी रुचियों के लिए आपकी स्थिति अपडेट या उनकी आपकी रुचि के लिए ("मुझे यह पसंद है", टिप्पणियां, आदि)।
  • विधि 2

    स्रोत कोड
    देखें कि आप किससे सबसे फेसबुक से जुड़े हुए हैं शीर्षक वाला छवि शीर्षक चरण 4
    1
    निम्न चाल जानें एक ऐसी चाल है जो आपको आपके प्रोफाइल के बारे में बताए सुराग दे सकती है, भले ही फेसबुक ने यह पुष्टि नहीं की कि वे कौन हैं यह सूची कई कारकों द्वारा निर्धारित की जाती है: जो आपकी पोस्ट पर टिप्पणी करता है, जो आपको अधिक बार संदेशों को लिखता है, जो आपके पृष्ठ और अधिक बार और अधिक दिखता है
    • केवल आपके पृष्ठ को सबसे ज्यादा देखने वाला कोई भी तरीका नहीं है, और कई ऐप्स जो कहते हैं कि वे आपको यह जानकारी झूठ दे सकते हैं और घोटाले कर सकते हैं।
    • आपको इस चाल से दी गई सूची की व्याख्या करना सीखना होगा। सूची के शीर्ष पर लोगों के लिए देखो कि आप के लिए कई संदेश नहीं लिखते हैं और उन पर टिप्पणी नहीं करते हैं। यदि कोई व्यक्ति आप के साथ सहभागिता करते हैं तो सूची के शीर्ष पर कभी नहीं दिखाई देता है, तो आप जान लेंगे कि आप अपने पृष्ठ पर विचार कर रहे हैं।
  • देखें कि आप किससे सबसे फेसबुक से जुड़े हुए हैं शीर्षक शीर्षक छवि 5
    2
    एक वेब ब्राउज़र खोलें आपको उन लोगों की आवश्यकता होगी जो आपके द्वारा देखी जाने वाली साइटों के स्रोत कोड को प्रदर्शित कर सकते हैं। Google Chrome सबसे सामान्य ब्राउज़र है जो इस सुविधा को प्रदान करता है। आप मोबाइल ब्राउज़र या फेसबुक ऐप से इस पद्धति का उपयोग नहीं कर सकते - आपको कंप्यूटर पर ब्राउज़र की आवश्यकता होगी।
  • देखें कि आप कौन से सबसे ज्यादा फेसबुक से जुड़े हुए हैं शीर्षक वाला चित्र शीर्षक चरण 6
    3



    अपने प्रोफाइल पर नेविगेट करें आपको अपने प्रोफ़ाइल के स्रोत कोड को पढ़ने की आवश्यकता होगी। आप फेसबुक पर साइन इन करके इसे जल्दी से एक्सेस कर सकते हैं और फिर प्रोफ़ाइल चित्र के नीचे ऊपरी बाएं कोने में अपने नाम पर क्लिक कर सकते हैं।
  • देखें कि आप किसके बारे में फेसबुक पर सबसे ज्यादा जुड़ा हुआ है शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    4
    स्रोत कोड देखें यदि आप Google क्रोम का उपयोग कर रहे हैं, तो पृष्ठभूमि पर राइट-क्लिक करें और चुनें "पृष्ठ स्रोत देखें"। आप कीबोर्ड शॉर्टकट का भी उपयोग कर सकते हैं ^ Ctrl +यू (⌘ सीएमडी +मैक पर यू)। अन्य ब्राउज़र्स आमतौर पर मेनू में इस सुविधा को सम्मिलित करते हैं "राय"।
  • देखें कि आप किससे सबसे फेसबुक से जुड़े हुए हैं शीर्षक शीर्षक छवि 8
    5
    खोज फ़ंक्शन का उपयोग करें। आप कीबोर्ड शॉर्टकट का भी उपयोग कर सकते हैं ^ Ctrl +एफ (⌘ सीएमडी +एफ मैक पर) यह उपकरण पूरे पृष्ठ में डाला गया शब्द खोजता है फ़ील्ड में प्रारंभिकखेल मित्र सूची लिखें "खोज"।
  • देखें कि आप कौन से सबसे ज्यादा फेसबुक से जुड़ चुके हैं, शीर्षक वाला इमेज। चरण 9
    6
    प्रोफाइल की सूची देखें नीचे दिए गए नंबर आपके मित्र की प्रोफाइल की पहचान संख्या हैं। आप संख्याओं की एक श्रृंखला देखेंगे, प्रत्येक उद्धरण चिह्नों में और उसके बाद "-0", "-2" या "-3"। बिना श्रृंखला को कॉपी करें "-" और अंतिम संख्या इसे बाद में पेस्ट करें ".com /" मुख्य फेसबुक पेज के यूआरएल में उपयोगकर्ता का प्रोफ़ाइल खुल जाएगा, ताकि आप देख सकें कि यह किसका है।
  • देखें कि आप कौन से सबसे ज्यादा फेसबुक से जुड़े हुए हैं शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 10
    7
    जांचें कि प्रत्येक प्रोफ़ाइल किसके अंतर्गत है स्रोत कोड से स्ट्रिंग कॉपी करें, छोड़कर "-एक्स" संख्या के अंत से उदाहरण के लिए, यदि सूची में पहला व्यक्ति है "1,111,111-2", कॉपी करें "1111111" आपके नोट्स पर एक नया फेसबुक पेज खोलें और यूआरएल के अंत में इस नंबर को पेस्ट करें। पिछले उदाहरण का उपयोग करना, पता होना चाहिए "facebook.com/1111111"। पृष्ठ खोलने के लिए Enter दबाएं और पता करें कि प्रोफ़ाइल कौन है
  • देखें कि आप किसके बारे में फेसबुक पर सबसे ज्यादा जुड़ा हुआ है शीर्षक शीर्षक छवि 11
    8
    किसी विशिष्ट प्रोफ़ाइल के लिए खोजें। ऐसा करने के लिए, आपको व्यक्ति के प्रोफ़ाइल का आईडी नंबर पता लगाना होगा। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका व्यक्ति द्वारा लोड की गई छवि को खोलना है, फिर पता बार में दिखाई देने वाले विभिन्न नंबरों को आज़माएं। उनमें से एक प्रोफ़ाइल का आईडी होगा।
  • जब आप किसी प्रोफ़ाइल का आईडी जानते हैं, तो आप टूल का उपयोग कर सकते हैं "खोज" जांचने के लिए कि सूची में यह कहां दिखाई देता है। जितनी करीब आप पहली जगहों पर हैं, उतना ही आप जितना जुड़े होंगे उतना ही उस व्यक्ति के लिए होगा।
  • चेतावनी

    • उन फेसबुक एप्स इंस्टॉल न करें जो आपके प्रोफ़ाइल का दौरा करने वाले लोगों की पहचान करने का दावा करते हैं। इनमें से कोई भी ऐप्स काम नहीं करता है, और वे अक्सर अपनी लॉगिन जानकारी प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। फेसबुक ने किसी भी तरीके को नियंत्रित करने का तरीका नहीं बताया है, जो आपके प्रोफाइल को देखता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com