कैसे इंटरनेट पर एक लड़के की तरह समझें?

जबकि व्यक्ति में छेड़छाड़ करना काफी स्पष्ट है, जब आप इसे ऑनलाइन करना है, बिना किसी अन्य व्यक्ति को शारीरिक रूप से देखने का मौका, तो यह आपके व्यवहार की व्याख्या करने के लिए अधिक जटिल हो सकता है। यह जानने के लिए कि क्या आप इंटरनेट पर किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, जिस तरह से वह संदेश के माध्यम से संचार करता है और सोशल नेटवर्क और इंस्टेंट मेसेजिंग एप्लिकेशन का उपयोग करके इंटरैक्ट करता है। यदि आप उसे किसी डेटिंग साइट पर मिले हैं, तो आप उसे अपने ज्ञान को गहरा करने के लिए प्रस्ताव देने के लिए प्रस्ताव दे सकते हैं। जिस तरह से आप प्रतिक्रिया करते हैं, उसके बारे में आपको अपने इरादों का एक स्पष्ट विचार होगा।

कदम

विधि 1

ऑनलाइन संदेश भेजें
1
नोट करें कि आप संदेश भेजते हैं। एक इच्छुक लड़का उस व्यक्ति के साथ संदेशों से बात कर रहा है और बात कर रहा है, जिसे वह पसंद करता है। उदाहरण के लिए, आप यह तब भी कर सकते हैं जब आप ऑनलाइन न हों आप पा सकते हैं कि आप दिन के दौरान और यहां तक ​​कि शाम को भी ज़्यादातर बातचीत करते हैं। यह व्यवहार इंगित करता है कि वह आपके साथ चैट करना पसंद करता है और वह आपके साथ बात करने के लिए अपने समय का आयोजन करता है।
  • 2
    देखें कि क्या यह तुरंत आपके संदेशों पर प्रतिक्रिया देता है। यदि आप कुछ लिखते हैं और जवाब देने के लिए एक घंटा लेते हैं, तो जब आप देखते हैं कि यह ऑनलाइन है, तो इसका लगभग निश्चित रूप से मतलब है कि यह केवल शिक्षा के लिए है इसके विपरीत, यदि वह समय बर्बाद नहीं करता है और हमेशा बातचीत शुरू करने का अवसर लेता है, तो यह बहुत संभावना है कि वह आपको पसंद करेंगे
  • इसी तरह, यदि आपकी दिलचस्पी है, तो जैसे ही आप फेसबुक मेसेंजर या अन्य इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन पर साइन इन करते हैं, जैसे ही यह आपके साथ संवाद करेगा।
  • 3
    अपने संदेशों के वक्त का विश्लेषण करें कुछ लोग केवल सौजन्य का जवाब देते हैं इस मामले में, वे संभवतः संक्षिप्त, प्रायः एक ध्वनिक संदेश के साथ दोहराते हैं, और शायद ही महत्वपूर्ण बातचीत में शामिल होने का प्रयास करते हैं। अन्यथा, यदि वे रुचि रखते हैं, तो उनके वर्चुअल वार्ताकार को जानने की कोशिश करें, सलाह और राय पूछिए या दिन के दौरान हुई कुछ घटना के बारे में बात करें।
  • यदि वह आपकी ओर आकर्षित है, तो वह आपको पूछ सकता है: "आपका दिन कैसा था?" या "आप अगले सप्ताह के अंत में क्या कर रहे हैं?"। इस प्रकार का प्रश्न यह इंगित करता है कि आप जानना चाहते हैं कि आपका दैनिक जीवन कैसे सामने आता है।
  • 4
    प्रेम प्रसंग के लक्षणों को नोट करें लड़कों अक्सर जब वे एक औरत चाहते हैं इश्कबाज से संकोच नहीं करते ऑनलाइन एकत्र किए जाने वाले सुराग में तारीफ, चुटकुले, विस्मयादिबोधक अंक, इमोटिकॉन या बिटमोजी (मनोरंजक कार्टून के रूप में कस्टम अवतार) का उपयोग शामिल है।
  • यह आपको बता सकता है: "प्यारा अपने प्रोफाइल चित्र"।
  • 5
    बातचीत से शीघ्र निष्कर्ष निकालना न करें कुछ आभासी वार्तालापों पर कभी भी अपनी सभी उम्मीदें (या अपने डर) का आधार न करें बहुत से लोग उन्हें लंबित छोड़ देते हैं, चैट करने के लिए समय नहीं है या नहीं एक आकस्मिक जवाब केवल यह संकेत दे सकता था कि यह व्यस्त है या कुछ उसे चिंतित करते हैं
  • हालांकि, अगर यह लगातार व्यवहार होता है, तो यह संभावना है कि आप में रूचि नहीं है।
  • विधि 2

    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से बातचीत करना
    1
    ध्यान दें कि यदि आपने जो प्रकाशित किया है उसके साथ इंटरैक्ट करते हैं। एक छोड़ दो "मुझे यह पसंद है" फेसबुक पर हर स्थिति अपडेट और आप Instagram पर साझा किसी भी छवि पर? बेहतर अभी तक, क्या आप अक्सर अपनी पोस्ट पर टिप्पणी करते हैं? वे आपके साथ संपर्क में रहने की अपनी इच्छा और इस तथ्य के संकेत हो सकते हैं कि वह आपको पसंद करता है
    • यदि आप अन्य लोगों के पोस्ट पर टिप्पणी भी करते हैं तो देखें। यदि ऐसा अक्सर होता है, तो यह संभावना है कि यह केवल एक उपयोगकर्ता है जो सोशल नेटवर्क के लिए प्यास है।
    • हालांकि, अगर यह शायद ही कभी एक डालता है "मुझे यह पसंद है" या अन्य प्रकाशित तत्वों पर टिप्पणी, आप अपने प्रति कुछ महसूस कर सकते हैं।
  • 2
    उनकी टिप्पणी का उत्तर दें अगर आपने सार्वजनिक रूप से किसी पोस्ट पर पोस्ट की गई पोस्ट या पोस्ट की गई है, तो उसे उत्तर दें। यदि आप इस तरह से बातचीत शुरू करने के लिए उत्सुक हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप रुचि रखते हैं या कम से कम आपके साथ संवाद करना पसंद करते हैं
  • उदाहरण के लिए, वह लिख सकता है: "यह एक महान तस्वीर है! आप इसे कहाँ ले गए?"।
  • इस मामले में, जवाब देने का प्रयास करें: "मैं पिछले हफ्ते पेरिस में था। एक अद्भुत शहर! क्या तुमने कभी किया है?"।
  • 3



    ध्यान दें कि अगर आप फ़ोटो या पुराने प्रकाशनों पर टिप्पणी करते हैं। अगर कोई व्यक्ति जिसे आप बस मिले तो उसे लगाया जाए "मुझे यह पसंद है" या पुराने चित्रों पर टिप्पणी करें जो आपको चित्रित करते हैं, यह एक सुराग है जो आप में रुचि दिखाता है इसका मतलब है कि उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में प्रकाशित छवियों के माध्यम से कुछ समय बिताया है क्योंकि वह आपको बेहतर जानना चाहते हैं या उन्हें देखकर बहुत प्रसन्न हैं!
  • 4
    जांचें कि क्या उसने आपको अन्य सामाजिक नेटवर्क पर जोड़ा है। जब आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, तो वह आपके साथ संपर्क में रहना और विभिन्न सामाजिक नेटवर्कों पर आपका अनुसरण करना चाहता है। उदाहरण के लिए, आप खुद को फेसबुक और स्नैपचैट पर जोड़ सकते हैं और ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आपका अनुसरण करना शुरू कर सकते हैं।
  • अगर उसने आपको जोड़ा है, तो वह आपके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली पुस्तक को पढ़ना चाहते हैं, फ़ोटो और सेल्फी को देखने के लिए आपको बेहतर जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करें।
  • विधि 3

    एक डेटिंग साइट का उपयोग करें
    1
    ध्यान दें कि यदि आप अपने खाते के बारे में अधिक जानना चाहते हैं। यदि एक ऑनलाइन जाने वाला लड़का आपके में दिलचस्पी लेता है, तो वह निश्चित रूप से आपको बेहतर जानना चाहता है। क्या आप अपने जीवन के बारे में सवाल पूछते हैं? आप इसे पसंद कर सकते हैं, अगर यह जवाब देता है और बातचीत में शामिल हो जाता है
    • इन मामलों में यह संभव है कि आप पूछें कि आप क्या करते हैं, आप अपने खाली समय में क्या करते हैं और आपकी पारिवारिक स्थिति क्या है, आप बेहतर जानने के प्रयास में आपके जीवन की जिज्ञासा रुचि के लक्षण हो सकती है।
    • उसने कहा, अगर आप बहुत निजी लेकिन थोड़ा सवाल पूछते हैं - उदाहरण के लिए, अपने पते की मांग करें या अगर आप घर पर अकेले हों - आप अन्य प्रेरणाओं से प्रेरित हो सकते हैं।
  • 2
    देखें कि क्या वह आपको व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहता है। अगर आपको एक कॉफी या एक साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित किया जाता है, तो यह बहुत संभावना है कि आप इसे पसंद करें और अपना ज्ञान बढ़ाएं। हालांकि, कुछ लोग शर्मीले और आरक्षित होते हैं और इस तरह की पहल नहीं ले सकते। यदि आप रुचि रखते हैं, तो आगे आने और पूछने में संकोच न करें: "क्या आप एक साथ एक पेय के लिए जाना चाहेंगे?"। यदि आप तुरंत जवाब देते हैं और अपने प्रस्ताव के बारे में उत्साहित हैं, तो आप निश्चित रूप से उदासीन नहीं हैं।
  • वैकल्पिक रूप से यह आपको बता सकता है: "बेशक, मुझे प्रतिबद्धताओं के साथ खुद को व्यवस्थित करना है"। यदि वह इस भाषण को फिर से नहीं लेता है, तो शायद उसे कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • 3
    प्रत्यक्ष रहें और उससे पूछें कि क्या वह तुम्हें पसंद करता है थोड़ी देर के बाद, आप संकेतों को चुनने से थक सकते हैं जो आपके हिस्से पर संभावित रुचिकर दर्शाते हैं। आप हमेशा अधिक स्पष्ट होने का प्रयास कर सकते हैं और उसे स्पष्ट रूप से पूछ सकते हैं कि वह आपके प्रति कैसा महसूस करता है। आप उसे बता सकते हैं: "मैंने आपके साथ एक अच्छा समझौता स्थापित किया है और मैं कुछ कोशिश करना शुरू कर रहा हूं क्या यह आपके लिए भी ऐसा है?"। इस तरह आप सीधे बिंदु पर पहुंच जाएंगे और अपनी भावनाओं और इरादों पर सवाल खड़े करेंगे।
  • 4
    सावधान रहें यदि आप अपनी प्रोफ़ाइल डेटिंग साइट पर बंद करते हैं। एक बार जब आप मिलते हैं और थोड़ी देर के लिए बाहर निकल जाते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आपके संबंध में वास्तव में भविष्य है या नहीं। एक तरह से जांचने के लिए कि वह आपको पसंद करता है, यह देखने के लिए है कि क्या उन्होंने डेटिंग साइट पर अपना प्रोफ़ाइल हटा दिया है या नहीं। यह निर्णय बता सकता है कि आप एक महत्वपूर्ण व्यक्ति (आप) से मिले हैं और आपको दूसरों को जानने में दिलचस्पी नहीं है।
  • टिप्स

    • अंतिम उपाय के रूप में, आप एक प्रश्नावली के लिए इंटरनेट को खोज सकते हैं ताकि आपको यह समझने में सहायता मिल सके कि आप उस व्यक्ति को पसंद करते हैं जिस पर आप चैट कर रहे हैं।
    • कुछ लोगों के पास बहुत ही मिलनसार और चंचल चरित्र है और वे लुभावना की छाप नहीं देते हैं। फ्लर्टिंग का सरल तथ्य यह निर्धारित करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि क्या वे रुचि रखते हैं

    चेतावनी

    • यदि वह आपको कुछ पूछता है जो आपको असुविधाजनक बनाता है, तो उसे बताएं: "मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहता" या "क्या हम कुछ और बात कर सकते हैं?"। यदि वह वास्तव में आपको पसंद करता है, तो वह निश्चित जानकारी साझा करने के लिए आपके फैसले का सम्मान करेंगे।
    • यदि आपको वस्तुतः मिले किसी को मिलना है, तो एक लोकप्रिय सार्वजनिक स्थान चुनें यद्यपि इंटरनेट पर मिलने के बाद नियुक्ति करने के लिए सामान्य है, फिर भी ऐसे व्यक्ति में चलने का जोखिम हमेशा होता है जो उम्मीद नहीं कर रहा है। आवश्यक सावधानी बरतने के लिए हमेशा बेहतर होता है
    • यदि आप 18 वर्ष से कम हो, तो सुनिश्चित करें कि कोई अभिभावक या संरक्षक आपके ऑनलाइन इंटरैक्शन को नियंत्रित करता है। कई दुर्भावनापूर्ण लोग इंटरनेट पर सर्फ कर रहे हैं, इसलिए स्वयं की सुरक्षा की रक्षा करना और आभासी वार्ताकारों के साथ समझौते में बातचीत करना हमेशा बेहतर होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com