कैसे एक मामूली निषिद्ध वीडियो गेम खरीदें

क्या आप एक वीडियो गेम चाहते हैं जो नाबालिगों के लिए नहीं है, लेकिन क्या आप नाबालिग हैं? नाबालिगों के लिए प्रतिबंधित खेल ख़रीदना आपके देश में निषिद्ध हो सकता है, इस गाइड का उपयोग अपने जोखिम पर कर सकते हैं। नाबालिगों के लिए नाबालिगों को प्रतिबंधित वीडियो गेम बेचना भी अधिकतर स्टोरों की कंपनी की नीतियों द्वारा निषिद्ध हो सकता है।

खरीदें एक वीडियो गेम आर-रेटेड जब आप एक छोटी सी विक्रेता जो आप और स्टोर प्रबंधक सेवा की है की समाप्ति के लिए नेतृत्व कर सकते हैं कर रहे हैं, के मामले में यह बाहर एक फोटो पहचान पत्र vendertelo के लिए कहा है नहीं करने के लिए बदल जाता है।

कदम

1
उन्हें दिखाकर कि आप एक परिपक्व व्यक्ति की तरह व्यवहार कर सकते हैं, या इसे खरीदने के लिए सही उम्र की प्रतीक्षा कर सकते हैं, अपने माता-पिता की सहमति लेने पर विचार करें। एक कारण होगा यदि उम्र के आधार पर वीडियो गेम का एक वर्गीकरण होता है।
  • 2
    क्या यह एक वयस्क द्वारा खरीदा है किसी व्यक्ति को आप पर भरोसा करने के लिए पूछना महत्वपूर्ण है। नहीं एक सही अजनबी के हाथों में भी एक यूरो को सौंपने के लिए - अगर यह तुम्हारा एकमात्र मौका है, तो आप बेहतर खेल को छोड़ दें
  • 3
    यह ऑनलाइन आदेश! यह बच्चों को नाबालिगों के लिए मना किया जाने वाला खेल खरीदने का सबसे आसान तरीका है। पर्याप्त क्रेडिट के साथ एक उपहार कार्ड खरीदें और ऑनलाइन गेम को व्यवस्थित करें एक खेल खरीदना जो नाबालिगों के लिए ऑनलाइन नहीं है, या उपहार कार्ड खरीदना है, आपको कोई भी आईडी दिखाने की ज़रूरत नहीं है इसके अलावा आपको क्रेडिट कार्ड या बिलिंग जानकारी की आवश्यकता नहीं होगी!
  • 4
    यदि आप उपहार कार्ड नहीं खरीद सकते हैं, तो उसे इसे खरीदने के लिए स्टोर पर जाएं। नाबालिगों को मनाए जाने वाले खेल को खरीदने का यह दूसरा सबसे कठिन तरीका है, क्योंकि कई जगहों से आपको पहचान का प्रमाण दिखाने के लिए कहा जाएगा।
  • 5
    यह किराया! अधिकांश वीडियोटेप, जैसे ब्लॉकबस्टर, अपने माता-पिता को आपको अपने कार्ड की एक प्रति देने की अनुमति देते हैं। वे आपके कार्ड को वीडियो गेम और फिल्मों को किराए पर रखने का भी फैसला कर सकते हैं जो नाबालिगों के लिए नहीं हैं यदि गेम Xbox 360 या PS3 के लिए है, तो उस बिंदु पर आप इसे अपनी हार्ड डिस्क पर सहेज सकते हैं
  • 6
    यह करो! क्या आपका मित्र उस खेल में है? यदि हां, तो उससे पूछें कि क्या वह आपको इसे उधार दे सकता है (यह कुछ भी नहीं है)।
  • 7



    अपने माता-पिता के साथ खेल से पहले उन्हें एक वर्गीकरण प्राप्त करने का आदेश दें (भले ही आप जानते हों कि यह 18+ के रूप में वर्गीकृत होगा), और इसे पहले से भुगतान करें जब समय आता है, तो अपने माता-पिता के बिना स्टोर पर वापस जाएं और इसे उठा लें। यदि वे आपको बताते हैं कि आपको अपने माता-पिता के साथ होना चाहिए, तो इसका उत्तर दें कि आपके पास पहले से ही उनकी सहमति है, और अधिकतर आप इसके साथ भागने का प्रबंधन करेंगे। यदि वे कठोर थे, तो पहले से ही एक ऐसा खेल खरीदने के लिए खर्च किए गए धन का उपयोग करें जो नाबालिगों को प्रतिबंधित नहीं है।
  • 8
    यदि आप काफी बड़े लगते हैं, तो कहें कि आप कुछ ही दिन पहले ही उम्र के हैं, तो बात करते रहें। आम तौर पर वे आपको इतना परेशान करेंगे कि आप जितनी जल्दी हो सके दूर जाना चाहते हैं। इस कारण से वे आपको अपना आईडी जांचने में समय बर्बाद किए बिना गेम बेचेंगे।
  • 9
    प्रीपेड क्रेडिट कार्ड खरीदें जहां आप ऑनलाइन गेम खरीदने के लिए पैसे डाल सकते हैं
  • 10
    इसे एक छोटे से स्वतंत्र दुकान से खरीदें! कई छोटी दुकानों को पहचान पत्रों की जांच करने के लिए परेशान नहीं होता क्योंकि वे बड़े चेन स्टोर्स में करते हैं।
  • 11
    पुस्तकालय पर एक नज़र डालें यदि उनके पास ऐसे खेल हैं जो PS3 या Xbox 360 के लिए नाबालिगों के लिए निषिद्ध है, तो उस खेल को आप लेना चाहते हैं जो उधार लेना चाहते हैं वे आपको दस्तावेजों के लिए नहीं पूछेंगे यदि आप एक परिपक्व तरीके से व्यवहार करते हैं और जैसे ही वे आपके नाम पर ऋण रजिस्टर करते हैं, उनका धन्यवाद करते हैं।
  • टिप्स

    • अगर आपको किसी को आपके लिए कुछ करने को कहने की ज़रूरत है, तो कृपया उनसे अनुरोध करें और जैसे ही वे समाप्त हो जाएं उन्हें धन्यवाद दें।
    • उपहार कार्ड खरीदना और उसी दिन (या यहां तक ​​कि सामान्य तौर पर एक गिफ्ट कार्ड का उपयोग करके) इसका उपयोग करना अशुभ नहीं है यह सरल है
    • यदि आपने इसे व्यक्ति में खरीदने का फैसला किया है और चुना हुआ स्टोर इसे बेचने से इनकार करते हैं, तब तक अन्य दुकानों पर जाने की कोशिश करें जब तक कि आप इसे खरीद सकें।
    • अपने माता-पिता को आपको बच्चा-अनुकूल लेकिन बहुत ही शांत खेल खरीदने के लिए हेलो 3 की तरह समझें, और उन्हें दिखाएं कि यह वह बुरा नहीं है। उस समय आप अन्य बच्चों को नाबालिगों के लिए निषिद्ध करने के लिए भी बंद करने की कोशिश कर सकते हैं। माता-पिता से बात करने की कोशिश करें जो खेल को और अधिक अनुकूल तरीके से देखता है।
    • एक खेल खरीदने की अनुमति के लिए अपने माता-पिता को तनाव या परेशान न करें
    • आप इसे किराए पर करने का निर्णय लेते हैं, तो आप आप उन्हें बता रही है कि कुछ फिल्मों आर दर्जा रहे हैं क्योंकि वे हिंसा, नग्नता या अन्य अभद्र शैक्षिक उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया गतिविधियों (जैसे शामिल द्वारा फिल्मों और वीडियो गेम बच्चों के लिए अनुपयुक्त किराए पर करने की क्षमता देने के लिए अपने माता पिता को समझा सकते हैं कोई "मसीह का जुनून" और नेशनल ज्योग्राफिक फिल्मों में) खेल बच्चों के लिए अनुपयुक्त अक्सर ऐसा वर्गीकृत कर रहे हैं, क्योंकि वे हिंसा, नग्नता या अन्य अभद्र गतिविधियों है कि खेल के दौरान केवल एक ही समय दिखाई देते हैं, या बहुत मुश्किल से ही (उदाहरण के लिए, कुछ खेल के रूप में सेक्स और नग्नता की बूंदों युक्त वर्गीकृत कर रहे हैं शामिल , जब वास्तव में खेल में बिकनी में केवल लड़कियों को दिखाई देते हैं), और इस कारण से उन्हें नकारात्मक रूप से देखते हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक कंप्यूटर और एक इंटरनेट कनेक्शन है, यदि आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर करने का निर्णय लेते हैं

    चेतावनी

    • नहीं आप अपने दस्तावेज़ों को क्यों नहीं दिखा सकते हैं, और अपनी उम्र के बारे में झूठ नहीं बोलने के बारे में माफ करिए।
    • चोरी न करें यह अवैध है यह असंभव है कि आपकी इच्छा है कि वह गेम आपको जेल में समाप्त होने या ठीक से पीड़ित होने की संभावना के प्रति उदासीन बनाने के लिए है, इसलिए ऐसा मत करो।
    • अपने लिए इसे खरीदने के लिए एक पूर्ण अजनबी से मत पूछो, भले ही आप इसे स्वीकार करेंगे। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि वह इसे अपने पैसे से दे देंगे
    • आप एक शॉपिंग सेंटर या अन्य जगह है जहाँ सुरक्षा गार्ड या पुलिस देखते हैं के भीतर एक खेल खरीदने के लिए प्रयास करें, और आप यह करने के लिए अवसर नहीं दिया रहे हैं, तो जितनी जल्दी हो सके बाहर निकलने के लिए प्रयास करें। कभी-कभी क्लर्कों को सुरक्षा कॉल करने की ज़रूरत होती है अगर कोई नाबालिग एक ऐसे खेल को खरीदने की कोशिश करता है जो नाबालिगों के लिए नहीं है।
    • नहीं पुरानी चाल की कोशिश करो "क्लर्क आपको दस्तावेजों से नहीं पूछेगा अगर वह देखता है कि आप किसी के साथ फोन पर हैं"। आजकल बहुत से लोग बहुत सम्मानजनक नहीं हैं, और वे आपको किसी भी तरह से बाधित करते हैं (भले ही आप फोन पर रहने के लिए और अधिक अपमानजनक हों, जबकि अन्य लोगों को लाइन में रखा जाए)।
    • जिम्मेदारी से इस लेख का उपयोग करें और प्रौढ़. बहुत आराम करने की कोशिश मत करो और व्यवहार करें जैसे कि आप जानते थे कि सब कुछ चिकनी हो जाएगा, लेकिन यह भी बेवकूफी से अभिनय से बचा जाता है यदि वे आपको किसी दस्तावेज़ के लिए पूछते हैं, तो बाहर जाएं और चले जाएं आत्मविश्वास मत दिखाओ, न ही बहुत अधिक शांत हो, और वयस्कों की तरह व्यवहार करने की कोशिश न करें जिससे कि उन्हें विश्वास हो कि आप वास्तव में उम्र के हैं। अगर यह काम नहीं करता है, नहीं यह काम किया
    • यदि कोई क्लर्क आपको एक दस्तावेज़ दिखाने के लिए कहता है, चुपचाप से दूर चला जाता है। सबसे अच्छी बात यह है कि "समान करें" और कुछ दूर जाने के लिए, दुकान सहायकों को परेशान करने और परेशान करने से आपको परेशानी में ही मिलेगा

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कंसोल जिसके साथ नाबालिगों के लिए वीडियो गेम निषिद्ध है
    • पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com