विंडोज कंप्यूटर से iCloud पर संग्रहित छवियों को कैसे पहुंचाएं

एप्पल की iCloud सेवा ने मालिकाना उपकरणों के बीच फाइल को तेजी से, आसान और अधिक सुविधाजनक बना दिया है। जब आप अपने आईफोन का इस्तेमाल करते हुए iTunes से कोई गीत खरीदते हैं, तो खरीदी गई सामग्री स्वचालित रूप से आपके कंप्यूटर पर और आपके आईपैड पर भी डाउनलोड होती है, अगर आपके पास एक है हम मानते हैं कि आपने अपने आईफोन या आईपैड के साथ एक बढ़िया तस्वीर भी ली है, और यह कि आप अपने कंप्यूटर को विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ साझा करना चाहते हैं। क्या आप सोच रहे हैं कि iCloud सेवा का उपयोग करने के लिए सक्षम कंप्यूटर का उपयोग कर छवि का कैसे उपयोग किया जाए? इस गाइड को पढ़ना जारी रखने के द्वारा सरल

कदम

1
ICloud नियंत्रण कक्ष डाउनलोड करने के लिए वेब पेज पर पहुंचें। ऐसा करने के लिए, अपना पसंदीदा इंटरनेट ब्राउज़र खोलें और पता बार में निम्न यूआरएल टाइप करें: `https://support.apple.com/kb/DL1455?viewlocale=it_IT&लोकेल = hi `. आपको विंडोज कंप्यूटर के लिए iCloud नियंत्रण पैनल के डाउनलोड पेज पर निर्देशित किया जाएगा।
  • 2
    ICloud नियंत्रण पैनल डाउनलोड करें ऐसा करने के लिए, नीला `डाउनलोड` बटन दबाएं। तब तक प्रतीक्षा करें जब तक डाउनलोड पूरा न हो जाए।
  • 3



    ICloud नियंत्रण कक्ष स्थापित करें। ब्राउज़र के नीचे स्थित पिछले चरण में डाउनलोड की गई इंस्टॉलेशन फ़ाइल का चयन करें। इस तरह से आप इंस्टॉलेशन प्रक्रिया को शुरू करेंगे।
  • यदि फ़ाइल ब्राउज़र विंडो के निचले भाग में दिखाई नहीं देती है, तो इसे `डाउनलोड` फ़ोल्डर में देखें। एक बार जब आप इसे मिल जाए, तो उसे माउस के दोहरे क्लिक से चुनें।
  • स्थापना विज़ार्ड समाप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। ICloud नियंत्रण कक्ष से लिंक आइकन डेस्कटॉप पर दिखना चाहिए।
  • 4
    ICloud प्रारंभ करें माउस के डबल क्लिक के साथ चयन करें आइकन आपके डेस्कटॉप पर दिखाई देता है या `प्रारंभ` मेनू पर जाएं और इसे यहां से चुनें। iCloud आपसे प्रवेश के लिए अपना ऐप्पल आईडी और पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहेंगे। क्या यह प्रोग्राम द्वारा प्रदान किए गए खेतों का उपयोग कर रहा है?
  • 5
    आईट्यून्स प्रारंभ करें अपने ऐप्पल आईडी के लिए लॉगिन क्रेडेंशियल्स दर्ज करने के बाद, iCloud कंट्रोल पैनल को बंद करें और iTunes शुरू करें
  • 6
    आपकी सभी छवियों को एक्सेस करें ऐसा करने के लिए, `प्रारंभ` मेनू में स्थित `कंप्यूटर` आइकन को एक्सेस करें `कंप्यूटर` विंडो मेनू में एक नई श्रेणी जोड़ दी जाएगी: `अन्य` श्रेणी में iCloud सेवा तक पहुंचने के लिए एक आइकन होगा। इसे iCloud पर संग्रहीत आपकी छवियों तक पहुंचने के लिए माउस के एक डबल क्लिक से चुनें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com