कैसे बालों को क्षतिग्रस्त करने के लिए चिकनी और मोड़ में रखें

हम सब नरम, प्राकृतिक दिखने वाले बाल चाहते हैं। यदि आप विभिन्न उपचार (थर्मल रीकोडिशनिंग या अन्य रासायनिक प्रक्रियाओं, हेयर ड्रायर के साथ दैनिक सुखाने, प्लेट और / या टिंक्चर के साथ इस्त्री करते हुए) से गुजर चुके हैं, तो इसका समाधान है

कदम

1
सही उपकरण प्राप्त करें
  • उच्च गुणवत्ता वाली प्लेटें महत्वपूर्ण हैं दुर्भाग्य से, यह कुछ मामलों में से एक है जहां उच्च लागत बेहतर गुणवत्ता का संकेत है। इसका जरूरी नहीं मतलब है कि आपको एक उच्च अंत प्लेट के लिए 700 यूरो खर्च करना होगा। इतने सारे लोग हैं जो 150 यूरो के आसपास खर्च करते हैं जो बहुत अच्छे हैं और जो एक उत्कृष्ट निवेश का प्रतिनिधित्व करते हैं। Folica.com पर क्लिक करें और एक खरीदने से पहले समीक्षाओं पर विचार करें। जो भी प्लेट आप खरीदने के लिए चुनते हैं, सुनिश्चित करें कि प्लेटें एक पतली चीनी मिट्टी के हैं लगभग 2.5 सेंटीमीटर के लोग आपको बेहतर नियंत्रण देते हैं और आपको 3-5 सेमी से बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं।
  • तुम भी, आप इसे कहीं भी के बारे में दो यूरो खरीद सकते हैं एक प्लास्टिक की विस्तृत दाँत कंघी की आवश्यकता होगी, दोनों प्राकृतिक और नायलॉन और संभाल लंबे बालों को विभाजित करने की ओर इशारा से एक पतली प्लास्टिक कंघी से एक दौर ब्रश bristles। स्टाइल के लिए इस्तेमाल होने वाले कुछ बड़े धातु बाल क्लिप खरीदें अगर आप उन्हें सुपरमार्केट में नहीं मिलते हैं या उनकी गुणवत्ता परफ्यूमरी में उन्हें ढूंढें तो आपको यह समझ नहीं आ रहा है कि यहां तक ​​कि पतले बालों के बैंड बहुत उपयोगी होते हैं। उन धातु भागों के बिना उनको प्राप्त करने की कोशिश करें, जो आसानी से आपके बालों को फाड़ सकते हैं
  • एक अच्छी गुणवत्ता और मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें आप कई सुपरमार्केट, परफ्यूमरी या इंटरनेट पर मिल सकते हैं जहां तक ​​आप एक विशिष्ट ब्रांड के प्रति वफादार हैं, कई प्रयास करें। यह रिक्ति-इन कंडीशनर का भी उपयोग करता है, जो कि बाल पसंद करता है उसके लिए बिल्कुल आवश्यक उत्पाद। एक को चुनें जो एक पानी स्थिरता रखता है और कोई अवशेष नहीं छोड़ता, लेकिन इसका उपयोग अच्छी तरह से करें
  • 2
    दो बार शैम्पू इतना है कि बाल वास्तव में साफ है खोपड़ी न करें, धीरे से खोपड़ी को मालिश करें सिर के मध्य पर विशेष ध्यान दें, विशेष रूप से कान के पीछे, क्योंकि यह वह जगह है जहां बाल अन्य क्षेत्रों की तुलना गंदा अधिक हो जाता है, लेकिन याद रखें सख्ती बाल के नीचे धोने के लिए, खासकर अगर वे क्षतिग्रस्त हो रहे हैं कोई जरूरत नहीं है कि। सब कुछ कुल्ला और सटीकता के साथ आगे बढ़ना सुनिश्चित करें, लेकिन हमेशा धीरे से बालों पर छोड़ दिया शैम्पू के कोई भी निशान केवल उन्हें सूखने में मदद करेगा एक अच्छा चार मिनट के लिए कुल्ला।
  • 3
    इसे नरम बनाने के लिए अपने बालों को सावधानीपूर्वक moisturize। कंडीशनर को कई बार लागू करें, लेकिन बहुत ज्यादा उपयोग न करें, उन्हें समान रूप से कवर करने के लिए पर्याप्त है कृपया, कृपया, कृपया नहीं जड़ों पर बाम लागू होते हैं निचले हिस्से को इसकी जरूरत है, जब तक कि यह बहुत ही तेल न हो। पहली बार, कंडीशनर को सामान्य रूप से लागू करें, अपनी उंगलियों के साथ बाल का शुभकामनाएं और कुल्ला करें। अपने बालों पर खींच उन्हें अपने चेहरे से दूर रखने के लिए बाल बिना या स्क्रब के दौरान आपके द्वारा प्रतीक्षा करें और फिर rinsed: दूसरी बार, एक गहरी मॉइस्चराइजिंग कंडीशनर अपने सामान्य कंडीशनर और कुछ मिनट के लिए उस पर छोड़ के साथ मिश्रित (कई सुपरमार्केट और perfumeries में उपलब्ध) का उपयोग । पिछली बार कंडीशनर को लागू करें और इसे ठंडे पानी से कुल्ला (जब तक आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, अन्यथा ताजा एक के लिए चुनते हैं)। यह वास्तव में आपको जलयोजन बनाए रखने और चमक जोड़ने की अनुमति देगा। यथासंभव सटीक कुल्ला! बाम जमा होने से बाल सुस्त, भारी और वसा की गारंटी दे सकते हैं।
  • 4
    जबकि बाल अभी भी टपकता है, एक छुट्टी में कंडीशनर लागू होते हैं केवल लंबाई पर इसका इस्तेमाल करें और ज़्यादा नहीं, बहुत कम उपयोग करें इसे बहुत अधिक उपयोग करें और ऐसा प्रतीत होगा जैसे आपने अपने बालों पर कुछ तेल स्प्रे किया है निर्दोष परिणाम पाने के लिए, इसे एक बोतल में डालें जिसमें एक स्प्रे डिस्पेंसर है। प्रत्येक अनुभाग पर केवल कुछ छिड़कियाँ वैकल्पिक रूप से, हाथ पर बहुत छोटी मात्रा डालें और इसे लंबाई पर लागू करें। एक व्यापक दांतेदार कंघी के साथ कंघी
  • 5
    बाल के सुझावों पर केवल मट्ठा या क्रीम का एक छोटा सा प्रयोग करें। सुनिश्चित करें कि यह तेल मुक्त है और बहुत भारी नहीं है - इस मामले में भी, जड़ों से दूर रहें इसे लगाने से पहले अपने हाथों के हथेलियों के बीच इसे रगड़कर उत्पाद को गरम करें।
  • 6
    बालों के सामने का मुकाबला कंधे और उन्हें बांटने के लिए एक पतली कंघी के अंत का उपयोग करें। यदि आप मुकुट अलग करते हैं तो यह अनुभाग बेहतर रहेगा, जबकि यह अभी भी गीला है।



  • 7
    तौलिया के साथ एक पगड़ी बनाने वाले बाल लपेटें और स्पंज को लगभग 25 मिनट के लिए अतिरिक्त पानी अवशोषित करने दें। आप समझते हैं कि आपके लिए क्या सही है, आप समय के साथ प्रयोग कर सकते हैं।
  • 8
    सॉकेट में प्लेट के प्लग को सम्मिलित करें ताकि यह ऊपर उठाए जा सके। एक उच्च पूंछ में बाल के अधिकांश ले लीजिए, केवल नीचे की तरफ ढीले छोड़ दें। विद्रोही तालों को रोकने के लिए बाल क्लिप का उपयोग करें हेयर ड्रायर के साथ बालों की निचली परत सूखी रहें, धीरे से इसे खींच कर, ताकि सिर से सीधे और दूर हो। बालों को अब पूरी तरह से सीधे नहीं रहना पड़ता है, इसलिए इसे बहुत ज़्यादा तनाव नहीं डालें विचार प्लेट के साथ इस्त्री की सुविधा है
  • 9
    एक बार नीचे की परत पूरी तरह से सूखा है, प्लेट से गुजरती हैं। अनुभागों द्वारा यथासंभव यथाशीघ्र आगे बढ़ो। बहुत बड़ी किस्में लोहा नहीं। निर्णय के साथ रोल और प्लेट लेकिन विनम्रता। जल्दी से कार्यवाही करने से आपके बाल टूटेंगे और विभाजन समाप्त हो जाएगा, जबकि धीरे-धीरे उनको जला देगा। छोटी प्लेटों की सुंदरता यह है कि वे बहुत बहुमुखी हैं, आप बाल को पूरी तरह चिकनी कर सकते हैं, युक्तियों को बदल सकते हैं या उन्हें बाल की देरी कर सकते हैं जहां उन्हें इसकी ज़रूरत है। जबकि एक पूर्ण चिकना प्राप्त करना चाहते हैं, थोड़ा सा इंडेंट वक्र बनाना एक अधिक प्राकृतिक रूप को सुनिश्चित करता है सही अभ्यास के साथ, आप अपनी तकनीक मिल जाएगा।
  • 10
    नीचे की परत को परिष्कृत करें, एक और परत स्लाइड करें और चरण 8 और 9 दोहराएँ जब तक आप समाप्त नहीं हो जाते। याद रखें कि ताला छोटा, जितना अधिक सही आप इसे टाइल कर सकते हैं और बेहतर परिणाम प्राप्त करेंगे। फ्रिंज और सिर के पीछे के साथ विशेष ध्यान दें
  • 11
    स्टाइल बनाए रखने के लिए और सुबह में बदलाव के साथ समय बर्बाद मत करो, सोने से पहले अपने बाल लपेटो कंठ सभी बाल अग्रेषण और हेयरपींस के साथ अनुभाग द्वारा अनुभाग को रोकें सुनिश्चित करें कि आप उनको झुका नहींते हैं, इसलिए आप जो भी शैली हासिल कर चुके हैं वह इतना खो बैठते हैं। एक गोल पैटर्न के बाद सिर के किनारों पर हेयरपिन को बंद करें, ताकि वे एक मधुमक्खी के रूप में दिखाई दें। पक्षों की तरफ नहीं, ऊपर की ओर ताले लाओ जब आप खत्म करते हैं, तो रेशम के दुपट्टा के साथ सब कुछ ठीक करें जिससे कि यह बिना किसी पूर्ववर्ती हो और आप चिंता के बिना सो सकते हैं।
  • 12
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • यदि आपके बाल थोड़ा मोटा है, बच्चों के लिए तालक पाउडर के स्पर्श के साथ इस समस्या को छिपाने के लिए, जड़ों को लागू करें। मालिश के रूप में आप एक शैम्पू के साथ होता है और कंघी बाल इसे समान रूप से वितरित करने के लिए
    • बेशक, एक दर्पण के सामने अपने बालों को चिकना करें रणनीतिक रूप से आपके पीछे एक दर्पण भी रखें, ताकि आप सिर के पीछे अधिक सुरक्षित तरीके से आगे बढ़ सकें, जो बहुत उपयोगी है।
    • यहां तक ​​कि और चिकनी बाल सपाट होते हैं। अलग-अलग कटौती के साथ प्रयोग और यहां थोड़ा सा शरीर और कुछ तरंगें जोड़ें। यद्यपि बाल अस्वास्थ्यकर या क्षतिग्रस्त हो सकते हैं, आप हमेशा उसे काट सकते हैं और इसे वापस पाने के लिए प्रतीक्षा कर सकते हैं।
    • शाम में बालों को धो लें और गुना करें और बिस्तर पर जाने से पहले इसे लपेटें यह वास्तव में उन्हें सेट करेगा, इसलिए सुबह आप जल्दी से प्लेट पर जा सकते हैं और वे और भी चमकदार और चिकनी दिखेंगे
    • प्लेट को साफ रखें यदि आप इसे गंदा बालों पर इस्तेमाल किया है (जो आपको नहीं चाहिए कभी क्योंकि यह सचमुच तेलों के साथ बालों को तलना और गंध भयानक होगा), यह पक्षों पर वसा का एक संग्रह बना सकता है देखभाल के साथ पारित होने वाले नम कपड़े के साथ नियमित रूप से इसे साफ करें।
    • यदि आप किसी रोशन सीरम का उपयोग करते हैं, तो बहुत कम उपयोग करें अपने हाथों पर एक छोटी सी राशि स्प्रे करने की कोशिश करें और इसे युक्तियों पर लागू करें
    • एक हफ़्ते के आसपास, एक गहराई से मॉइस्चराइजिंग उपचार लें। आप कई उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं: तिल का तेल अद्भुत काम करता है, लेकिन अन्य क्रीमयुक्त या तेल पदार्थ जैसे मेयोनेज़, केले और मैश्ड आलू, काम करते हैं। जब तक आप शॉवर में आने से पहले चाहते हैं, तब तक इसे जगह में छोड़ दें, लेकिन रगड़ते वक्त बहुत सावधान रहें।
    • अपने बालों को केवल तब ही धो लें जब वे गंदा हों। आप आम तौर पर हर दूसरे दिन उन्हें साफ कर सकते हैं, लेकिन यदि आप उन्हें चार दिनों तक बरकरार रखते हैं, तो कोई भी नहीं जानता कि वे गंदे होंगे। लेकिन सावधान रहें: खराब साफ बाल खराब गंध हैं।
    • हालांकि विभाजन समाप्त होता है अप्रिय, इसका मतलब यह नहीं है कि आप को ताज की लंबाई का त्याग करना है प्रोटीन आधारित उपचार और मास्क को नारियल तेल या नारियल के दूध के साथ फिर से बनाना, शहद और अन्य तेलों को जोड़ने का प्रयास करें।
    • हवा और स्थैतिक बिजली की निंदा कर रहे हैं क्या अन्यथा एक महान लग रहा था, स्प्रे लाह या विरोधी स्थैतिक स्प्रे एक कंघी, एक ब्रश या एक मेकअप ब्रश पर, सुनिश्चित करें कि बाल अपेक्षाकृत शुष्क है, उत्पाद लागू होते हैं। आप आश्चर्यचकित होंगे
    • यदि आपने इन युक्तियों को नज़रअंदाज़ करने का फैसला किया है और अपने बाल को लपेटे बिना सोने के लिए जाना चाहते हैं, तो कम से कम बैंग्स और चेहरे के संपर्क में आने वाले ताले को रोकें। जैसा कि हम पसीना करते हैं और जब तक हम सोते हैं तब त्वचा वसा प्राप्त कर सकती है, यह सुंदर तेल से योगदान कर सकता है, सुंदर से दूर एक प्रशंसक के साथ सोने की कोशिश करो अपने चेहरे की ओर इशारा करते हुए यह सूखा रखने के लिए।
    • बाल अनुशासन करने के लिए रासायनिक इस्त्री करने की कोशिश करें (और पूरी तरह से प्लेट का परित्याग करें)। घर पर इसे बनाने के लिए उत्पाद हैं, जो आम तौर पर बहुत आक्रामक नहीं होते हैं, या आप एक नाई की ओर मुड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • जब आप समाप्त हो जाते हैं तब प्लेट को हमेशा अनप्लग करें इसे गर्तिका में छोड़कर यह केवल नुकसान नहीं पहुंचा सकता है, यह उस स्थान पर भी आग पैदा कर सकता है जहां आप रहते हैं।
    • तुम्हें पता होना चाहिए कि सही कटौती के साथ आप हवा में बालों को शुष्क कर सकते हैं आप अपने बालों को डूबने के लिए जो कुछ भी करते हैं वह आपको बहुत समय लगेगा आपके बाल पर दो घंटे बिताने के लिए पल, स्थान और कारण होते हैं, निश्चित रूप से आप कपड़े धोने में गंदे कपड़ों को जाने के लिए नहीं करेंगे।
    • आर्द्रता आपका नंबर एक दुश्मन है! गर्मियों में, अपने बालों को एकत्रित रखें। भारी-भरकम पसीना, टोपी और छतरियों के साथ बरसात के दिनों के लिए तैयार हो जाओ याद रखें कि बेहतर प्लेट, बेहतर बाल नमी बर्दाश्त करेगा।
    • प्लेट को किसी लकड़ी या पेंट की सतह पर न रखें, क्योंकि गर्मी उसे नुकसान पहुंचाएगी या इसे मलिन कर देगा। इसे एक टूटी हुई तौलिया पर, एक तकिया पर, एक पुरानी टोपी पर और इतने पर रखें।
    • भारी स्प्रे और जैल सबसे पिछली समुद्र तट हैं कठिन, चिकना बाल आकर्षक नहीं है, खासकर जब इसे टाइल किया जाता है। इसे ज़्यादा मत करो स्टाइल के लिए सही तकनीक के साथ, आपको इसकी आवश्यकता नहीं होगी।
    • विवेक के साथ प्लेट का उपयोग करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • उच्च गुणवत्ता वाले प्लेट
    • उच्च गुणवत्ता शैम्पू और कंडीशनर
    • phon
    • गोल ब्रश
    • व्यापक दांतेदार कंघी और तंग-दांतेदार कंघी
    • व्यावसायिक उपयोग के लिए धातु बाल क्लिपर
    • पतली बालों के लिए एलैस्टिक्स
    • छुट्टी-इन कंडीशनर (जरूरी)
    • हल्के बालों के लिए क्रीम या सीरम
    • किर्बी
    • सिल्क स्कार्फ
    • रासायनिक इस्त्री (वैकल्पिक)
    • बच्चों के लिए तालक (वैकल्पिक लेकिन बहुत उपयोगी हो सकता है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com